IhsAdke.com

जब आपका पत्नी डायपर का उपयोग कर रहा है तो कैसे प्रतिक्रिया दें

यह पृष्ठ बताता है कि क्या करना है और क्या नहीं करना चाहिए अगर आप अपनी पत्नी को डायपर पहनते हैं आप उनका उपयोग क्यों कर रहे हैं, इस बारे में कितना निर्भर करता है, यह पता लगाने के लिए आपका पहला कार्य होगा

चरणों

चित्र शीर्षक जब आपके पति या पत्नी डायपर पहने हुए होते हैं तो चरण 1
1
उससे पूछिए कि वह डायपर क्यों पहन रही है समझो, कोमल हो और न्याय न करें अगर वह बहुत चिंतित है, तो उसे याद दिलाएं कि आप अभी भी उससे प्यार करते हैं। आमतौर पर, वयस्कों के डायपर को अपमानजनक माना जाता है, और जब तक उनका कोई अच्छा कारण न हो, तब तक उन्हें नहीं पहनेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक पर प्रतिक्रिया दें जब आपके पति या पत्नी पहने हुए हैं डायपर चरण 2
    2
    आप से प्राप्त होने वाले तीन आम उत्तरों हैं: एक डायपर बुत (यौन संतोष) के कारण या एक वयस्क बच्चे (बीए) के कारण चिकित्सा की आवश्यकता (असंयम) के कारण।
  • चित्र शीर्षक जब आपके पति या पत्नी डायपर पहने हुए होते हैं तो चरण 3
    3
    यदि यह एक चिकित्सा की आवश्यकता के कारण है, तो उसे शायद एक चिकित्सक को देखना चाहिए अगर वह पहले से नहीं चले। मूत्राशय या आंत्र में नियंत्रण की कमी का कारण बनने वाली कोई भी समस्या गंभीर हो सकती है, और उसे चिकित्सकीय ध्यान देने की आवश्यकता होती है वह इस मुद्दे पर उनके समर्थन का एक बहुत आवश्यकता होगी क्योंकि परीक्षण न केवल आक्रामक और असहज हो सकता है, लेकिन यह शायद इस पूरे स्थिति से बहुत शर्मिंदा हो जाएगा।
  • चित्र जब आपके पति या पत्नी डायपर पहने हुए हैं तो प्रतिक्रिया दें चरण 4
    4
    अगर वह इसे यौन कारणों से प्रयोग कर रही है, तो यह बहुत ही संभावना है कि उसे डायपर बुत है लोगों के विपरीत लिंग के कपड़े पहनने के लिए चमड़े, रबड़ और लेटेक्स से सभी प्रकार के फेटिश हैं। जबकि डायपर नरम, गर्म और सेक्स अंगों के खिलाफ घृणा उत्पन्न करते हैं, यह आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि यदि कोई इंसान लगभग कुछ के लिए बुत का विकास कर सकता है, तो कुछ लोगों को डायपर के लिए बर्थ के साथ समाप्त होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक जब आपके पति या पत्नी डायपर पहने हुए हैं तो चरण 5
    5
    यदि यह उपयोग कर रहा है, क्योंकि वह वापसी करने के लिए पसंद करती है, एक बच्चे की तरह लग रहा है या अगर वे कहती हैं कि वह एक वयस्क बच्चे ( "बीए") है, यह संभवतः एक अधिक जटिल स्थिति है। बीए आमतौर पर एक बच्चे की तरह कार्य करना पसंद करते हैं, डायपर का उपयोग करना, खिलौने आदि। कुछ बीए डायपर प्रेमी भी हो सकते हैं, या दो का मिश्रण हो सकता है। यह एक जटिल विषय है - यहां समझाया जाना बहुत जटिल है। इसके बारे में अधिक जानने के लिए आपको एक शोध करना चाहिए
  • पिक्चर शीर्षक पर प्रतिक्रिया दें जब आपके पति या पत्नी डायपर पहने हुए हैं चरण 6
    6
    यह महत्वपूर्ण मिथक है कि यह समझने के लिए, चाहे आप अपनी पत्नी के बारे में क्या खोजते हों, वह अब भी आपकी पत्नी है, और अब भी आपको प्यार करती है। वह भी आशा करती है कि आप अभी भी उससे प्यार करेंगे यदि आप कोई समस्या पैदा करते हैं तो यह केवल आपके संबंध में एक समस्या बन सकती है।
  • चित्र शीर्षक जब आपके पति या पत्नी पहने हुए हैं डायपर कदम 7
    7
    आप परेशान हो सकते हैं क्योंकि उसने इसे आप से छुपाया था ध्यान रखें कि डायपर का इस्तेमाल करने वाले वयस्कों को ऐसा करने का कारण है, एक सरल शर्म से अधिक गंभीर शर्म की बात है, चिंता न करें और अपने जीवन के लोगों के बारे में चिंता करने की चिंता आदि। कुछ लोगों को यह साझा करने की आवश्यकता महसूस नहीं होती है अगर यह उनके जीवन को प्रभावित नहीं करती है और अगर ऐसा करने में कोई लाभ नहीं होता है अगर यह आपके साथ साझा नहीं किया गया तो निराश न हों हालांकि आम तौर पर यह साझा करने के लिए एक अच्छा विचार है, लेकिन साझा करने के लिए कई अन्य कारण भी हैं।



  • चित्र शीर्षक जब आपके पति या पत्नी डायपर पहने हुए होते हैं तो चरण 8
    8
    अगर आपको अपनी पत्नी से पूछते हुए जवाब नहीं मिल रहे हैं, तो थोड़ी देर प्रतीक्षा करें वह शायद बहुत परेशान होती है, और इसके बावजूद, डायपर एक बहुत ही निजी मामला हैं। समय ले लो और यह अंततः तुम्हारे लिए खुल जाएगा
  • चित्र शीर्षक जब आपके पति या पत्नी डायपर पहने हुए हैं, तो प्रतिक्रिया दें 9
    9
    जागरूक रहें कि जिस कारण वह प्रयोग कर रही है, कोई बात नहीं, पीडोफिलिया नहीं है यहां तक ​​कि अगर वह डायपर करने के लिए एक यौन आकर्षण है, बच्चे या दोनों के रूप में कार्य करना चाहते हैं, इन बातों को, बाल यौन शोषण नहीं कर रहे हैं किसी भी तरह से अवैध नहीं हैं और हानिकारक नहीं हैं। आप उन्हें सनकी कुछ के रूप में सोच सकते हैं, लेकिन हानिरहित उनकी सबसे बड़ी खतरा उन लोगों के अस्वीकार का जोखिम है जो उनके करीब हैं। इससे बड़ी क्षति हो सकती है
  • पिक्चर का शीर्षक, जब आपके पति या पत्नी डायपर पहने हुए होते हैं तो कदम 10
    10
    अपनी भावनाओं और चिंताओं की एक सूची बनाएं उसे चिंता हो सकती है कि अब आप उससे प्यार नहीं करते। आपको चिंता हो सकती है कि डायपर आपके बच्चे के जीवन को बदलने का एक तरीका है। आपके जो भी चिंताओं हैं, एक सूची बनाएं और उसके बारे में बात करें। आप इसके बारे में बेहतर महसूस करेंगे
  • चित्र शीर्षक जब आपके पति या पत्नी पहने हुए हैं डायपर कदम 11
    11
    असत्य या अनुमानित प्रतिक्रियाओं से बचें यदि आप उनसे बच नहीं सकते हैं, तो कम से कम उनसे अवगत रहें उदाहरण के लिए, डायपर के साथ उठाए जाने पर चिंता का विषय हो सकता है कि उसका पति अब उससे प्यार नहीं करता है आप चिंता कर सकते हैं कि वह अब और आपको प्यार नहीं करती। ये दो परिस्थितियां बहुत संभावना नहीं हैं आप उससे पूछ सकते हैं डायपर का इस्तेमाल करना (जो यथार्थवादी नहीं है, कोई कारण नहीं, क्योंकि चिकित्सा कारणों, डायपर प्रेमियों या वयस्क बच्चों को असली ज़रूरतें हैं, भले ही वे अलग-अलग स्रोतों से आए हों)। यह आपसे भाग लेने के लिए कह सकता है, जैसे कि इसे बदलना, जो यथार्थवादी नहीं है जब तक कि आप वास्तव में विचार पसंद नहीं करते। रिश्ते में कोई साथी नहीं होना चाहिए, जो वह अन्य पार्टनर के लिए पसंद नहीं करता है, क्योंकि यह दीर्घकालिक सफलता के लिए नुस्खा नहीं है।
  • पिक्चर शीर्षक पर प्रतिक्रिया दें जब आपके पति या पत्नी डायपर पहने हुए हैं, चरण 12
    12
    उन दोनों चिंताओं के आधार पर, दोनों के पास नियमों की एक सूची के साथ आने का लक्ष्य है जो उचित हैं और आप दोनों को अधिभार नहीं देते। उदाहरण के लिए, अगर वह डायपर पहनना चाहती है, लेकिन आप चिंता करते हैं कि पड़ोसियों के बारे में क्या सोचें, तो शायद आप एक गुस्सा हो सकते हैं कि वह घर के अंदर ही इस्तेमाल कर सकती है, और जब आपके पास आगंतुक नहीं हैं अगर आप नहीं चाहते कि वह आपके साथ बिस्तर पर डायपर पहनें, लेकिन वह ऐसा करना चाहेंगे, तो आप इस नियम से सहमत नहीं हो सकते हैं कि यह अभी तक न करें, लेकिन कुछ महीनों के भीतर इस विषय पर दोबारा गौर करें। प्रतिबद्धता की जानी चाहिए, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए भी सावधानी बरतनी चाहिए कि कोई साथी वंचित या अनुपयुक्त व्यवहार का सामना नहीं करता है, क्योंकि यह बाद में परेशानी का एक स्रोत हो सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक पर प्रतिक्रिया दें जब आपके पति या पत्नी डायपर पहने हुए हैं, चरण 12
    13
    समझें कि डायपर पहनने के कारणों की परवाह किए बिना आपकी पत्नी को थोड़ी देर के लिए उनकी आवश्यकता होगी। चिकित्सा कारणों के उपयोग करने के लिए डायपर आश्चर्य की बात लगातार कर रहे हैं, और एक वयस्क बच्चे या डायपर प्रेमी के लिए कारणों जीवन के लिए पिछले करने के लिए करते हैं। किसी भी तरह से, इसे अनदेखा नहीं किया जा सकता है, और इसे लंबे समय में कुछ के रूप में माना जाना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • इस से धमकी महसूस न करें, क्योंकि डायपर हमेशा एक बुत नहीं होते हैं, लेकिन वे हो सकते हैं। वे आपको और आपके रिश्ते को कभी भी बाधित नहीं करेंगे, बेशर्म होने चाहिए या नहीं, और वे निश्चित रूप से आपकी जगह नहीं ले सकते।
    • एक-दूसरे को स्वीकार करना और खुले संचार को बनाए रखने से रिश्ते मजबूत होते हैं। इसे एक-दूसरे के करीब होने का एक तरीका के रूप में प्रयोग करें
    • एक-दूसरे डायपर से प्यार करने के तरीके हैं, यौन या केवल अगर आप चाहते हैं इसे नए, रोमांचक, और रचनात्मक के रूप में सोचें!
    • किसी भी चिंताओं को हल करने में सहायता के लिए एक चिकित्सक को एक साथ मिलें। एक समाधान के रूप डायपर का उपयोग कर, क्योंकि यह अल्पावधि में काम कर सकते हैं रोकने के सुझाव देने के लिए किसी भी चिकित्सक से बचें, लेकिन अपनी पत्नी को लग रहा है अगर तुम डायपर की जरूरत है लेकिन उनका उपयोग नहीं कर सकते हैं, यह हो जाएगा एक आवश्यकता लंबे समय से असंतुष्ट है, जो कभी नहीं देता है सही।

    चेतावनी

    • सबसे ऊपर, याद रखें कि आप अभी भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं, और इसे अपने रास्ते में मत देना।
    • अपनी पत्नी को डायपर का इस्तेमाल करने या किसी अन्य बच्चे के खेलने में शामिल होने से रोकना नहीं। यदि ऐसा है, तो यह इसका एक हिस्सा है और यह इन भावनाओं से छुटकारा नहीं पा सकता है। इस पर रोक लगाने से आप इसे छिपाने के लिए मजबूर कर सकते हैं, अगर यह एक विकल्प नहीं है, तो लंबे समय में एक अपूर्ण आवश्यकता का विरोध करने से वह इसे आप से दूर कर देगा
    • डायपर का उपयोग करने के बारे में सभी इंटरनेट साइटें सच नहीं हैं स्रोत पर विचार करें यह भी विचार करें कि दूसरे जोड़ी के लिए क्या सही है, यह आपके रिश्ते के लिए सही नहीं है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com