IhsAdke.com

अमेरिकी फुटबॉल में बेहतर चलने का तरीका

वापस चलना चाहते हो? क्या आप मार्शल लिंच और सीजे एंडरसन जैसे मजबूत धावक, या डैरेन स्पॉल्स और जियोवानी बर्नार्ड जैसी तेज आरबी बनना चाहते हैं? जो भी आपकी प्रेरणा, कड़ी मेहनत और आत्मविश्वास हासिल करें

चरणों

एक बेहतर रनिंग बैक चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
अपनी दौड़ पहली बार विकसित करें साथ में चलने के लिए, गति, त्वरण और पार्श्व चपलता बचावकर्मियों को पीछे हटाना और एंडज़ोन तक पहुंचने या घड़ी को रोकने के लिए किनारे तक पहुंचने के लिए महत्वपूर्ण हैं। चाहे कितना बड़ा हो, यदि आप रक्षकों से दूर नहीं हो सकते, तो आपको कहीं भी नहीं मिलेगा।
  • एक बेहतर रनिंग बैक चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    गेंद से सावधान रहना अगले सबसे महत्वपूर्ण बात है जितना करीब हो सके आपके शरीर में गेंद को समझो। गेंद को हिट करने के लिए रक्षक जितना संभव हो उतना मौका दें। और अगर आपको एक स्क्रीन पास पर गेंद मिलनी है, या यदि आपको एक पंट वापस करना है, तो कैमरे को एक हाथ से स्वागत करने से पहले दोनों हाथों से गेंद को पकड़ना सीखना चाहिए।
  • चित्रित किया जाना एक बेहतर चलने वाला बैक चरण 3
    3
    लाभ मांसपेशियों कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप छोटा या पृथ्वी पर सबसे तेज़ व्यक्ति हैं, तो आप को अब भी सामना करना पड़ेगा। आप नीचे दस्तक करने की कोशिश कर रहे हैं, एक बार में 2 या 3 खिलाड़ियों के tackles प्राप्त होगा। बॉल की रक्षा करना अधिक महत्वपूर्ण है, लेकिन हिट पाने में सक्षम होने के नाते, एक अच्छा कड़ी हाथ देना और टकराने से बचना बहुत महत्वपूर्ण है। आप इस तरह से भी बेहतर ब्लॉक कर सकते हैं।
  • एक बेहतर रनिंग बैक चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4



    अपने संतुलन पर काम करें कोई फर्क नहीं पड़ता कि अगर आप पहले से निपटने के बाद जमीन पर अपने घुटनों को रखने की कोशिश कर रहे हैं, या मैदान पर रहने की कोशिश कर रहे हैं, तो इससे चोट रोकने से भी मदद मिल सकती है।
  • एक बेहतर रनिंग बैक चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी आक्रामक लाइन और अपने क्वार्टरबैक के साथ काम करें आपको सुरक्षा और साथ ही अपने क्वार्टरबैक को पढ़ना होगा। कभी-कभी आपको लाइन (या इसके विपरीत) के बीच में जाने के लिए एक अनुमानित आउट-ऑफ़-बाउंड रन को भी रद्द करना पड़ता है
  • पिक्चर शीर्षक से बी बी रनिंग बैक चरण 6
    6
    कभी भी लटका न दें जब आपकी टीम रक्षा पर है विरोधियों के पीछे चलने में उनकी गलतियों का बेहतर समाधान हो सकता है कल्पना करें कि आप क्या करेंगे अगर यह अन्य आरबी होगा परिस्थितियों को ठीक से नहीं सिखाया जा सकता है आपको सभी मौकों के लिए तैयार करना होगा
  • पिक्चर शीर्षक से बी बी रनिंग बैक चरण 7
    7
    अच्छी नज़रे देखें अच्छा चलने के लिए, आपको अच्छी दृष्टि मिलनी होगी, जिसका अर्थ है कि आपको अपने ब्लॉकों को पढ़ने में सक्षम होना है और पता है कि जब आप गेंद से चलते हैं तो आपको किन किनारा पर आक्रमण करना चाहिए - यह अंतर हमेशा खुला नहीं होगा, अनुप्रेषित करने और पक्ष में कटौती करने और एक कदम उठाने की क्षमता होनी चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • पैर और जांघों की मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए शक्ति प्रशिक्षण करें। जब भी संभव हो और फिट रहें व्यायाम करें - आप अपने पैर और जांघ की मांसपेशियों को मजबूत कर सकते हैं। उन मांसपेशियों को तेजी से प्रतिक्रिया देने का एक और बड़ा विकल्प गति प्रशिक्षण करना है यदि आप लगातार ट्रेन करते हैं, तो आपके पास मजबूत पैर होंगे और आपकी गति में बहुत वृद्धि होगी।
    • रेलगाड़ी रक्षात्मक रेखा के पुरुषों को पढ़ें बाहर लाइनबैकर से बचने पर ध्यान दें
    • चपलता अभ्यास करो, जैसे कि बिना गिरने के जल्दी टायर पर चलना - शंकु के बीच भी चलाना
    • बहुमुखी हो एक-आयामी चलने वाला बहुत ही पूर्वानुमान है। अंदर (उत्तर-दक्षिण) और साथ ही बाहर (पूर्व-पश्चिम) से चलाने के लिए जानें दोनों हाथों से गेंद को ले जाने के लिए जानें, भले ही आप मुख्यतः दाएं हाथ (या बाएं हाथ वाले) हैं यदि आवश्यक हो, तो विस्तृत रिसीवर के रूप में पास प्राप्त करना सीखें, किकर के रूप में किक करें, एक क्वार्टरबैक के रूप में पिच करें या फिर लाइनबैकर के रूप में भी निपटें, यदि आपका क्वार्टरबैक इंटरसेप्टेड है आपको कभी पता नहीं है कि कब खेल को बचाने के लिए या खोए हुए गज की दूरी को कम करने के लिए आपको चाल की आवश्यकता हो सकती है।
    • रनिंग वापस टीम का एक अभिन्न अंग है और इसे हमेशा वैसे ही होना चाहिए और वह इच्छा से भरा होगा। अगर आप अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचना चाहते हैं तो यह अच्छी शारीरिक स्थिति में होना महत्वपूर्ण है।
    • कई गेम वीडियो देखें सुरक्षा का अध्ययन करें
    • स्वस्थ और फिट रहें, या खेलने के समय में, यह ध्यान दिया जाएगा। टीम में सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक होने के नाते, आपको तैयार और प्रतिबद्ध होना है, और चलने के लिए समर्पित है।
    • लक्ष्य निर्धारित करें, जैसे दो दिन में दो मील चलाना
    • लड़ाइयों में दोस्तों के साथ ट्रेन
    • नीचे शुरू करें एक बड़े लाइनबैकर को कुचलने से पहले हिट होने और ठीक से गिरने पर काम करें
    • 40-यार्ड दौड़ के लिए टखने के वजन का उपयोग करें।

    चेतावनी

    • आपको अन्य पदों पर स्विच किया जा सकता है अगर टीम पर बहुत अधिक रनिंग चल रहे हैं तो नाराज़ मत बनो। यह एक तारीफ पर गौर करें क्योंकि आपके पास अन्य पदों पर खेलने के लिए पूर्ण और शारीरिक योग्यताएं हैं। आप खेल का समय पाने के लिए एक कोने या सुरक्षा समाप्त कर सकते हैं। कुछ भी हो सकता है यदि आपके पास खेल का समय है, तो इसका इस्तेमाल अच्छी तरह से करें यह आपको सुरक्षा को समझने में मदद करेगा
    • जब कोई चोट होती है, तो अपनी स्थिति को खोने के डर को डरा दें आपका मुख्य लक्ष्य पुनर्प्राप्त करना चाहिए और अपने सर्वश्रेष्ठ पर वापस आना चाहिए। यदि किसी खिलाड़ी को आप से बेहतर है, तो उस टीम के बारे में सोचें, जो स्थिति में गहराई (जिसे "गहराई" भी कहा जाता है) है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com