IhsAdke.com

आपका रनिंग टाइम कैसे सुधारें

सेना के सैनिक और अन्य पदों के लिए बदलेदार शारीरिक फिटनेस परीक्षणों के अधीन हैं। यदि आप एक परीक्षण के लिए अभ्यास कर रहे हैं, तो इस लेख को पढ़ें। ध्यान दें:

पुर्तगाली में इस लेख के लिए, हम आपको अपनी दौड़ का समय बढ़ाने के लिए सुझाव देंगे। आपके द्वारा प्रदान किए जाने वाले परीक्षण के आधार पर, आपको चलाने के लिए आवश्यक दूरी और अधिकतम समय अलग-अलग होगा इसलिए यदि आपने एक प्रतियोगिता पारित की है और एक कदम भौतिक फिटनेस परीक्षा है, तो दूरी और परीक्षण समय के विवरण के लिए पंजीकरण मैनुअल देखें इस जानकारी के साथ, परीक्षण के लिए तैयार करना आसान होगा।

चरणों

अपने 2 मील भागो समय चरण 1 में सुधार शीर्षक चित्र
1
हर दो दिन चलें यदि आप करते हैं, तो रेसिंग आपके जीवन में एक आदत बन जाएगी। यह सरल कदम आपके हृदय की दर में सुधार करेगा, अपना वजन कम करेगा, अपनी सहनशक्ति में वृद्धि करेगा और आपके अंदर जमा सभी तनावों को दूर करेगा। एक दिन चलना और दूसरे पर आराम करना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आपकी मांसपेशियों को अभ्यास से उबरने के लिए पर्याप्त समय देगा।
  • अपने 2 मील रन टाइम चरण 2 को सुधारने वाला चित्र शीर्षक
    2
    अपने पैरों और अपनी हड्डी की संरचना के लिए तैयार जूते खरीदें यह भी एक अच्छा विचार है कि हर छह महीनों में आपके स्नीकर्स को नए लोगों के साथ बदल दें। अपने स्नीकर्स के एकमात्र खरीद की तारीख लिखें
  • चित्र शीर्षक में आपका 2 मील रन टाइम चरण 3 सुधारें
    3
    अपने दिनों को भी बंद करो इसके अलावा, कसरत से पहले जल्दी से अपनी मांसपेशियों को गर्म करें अकेले ही दौड़ में आपकी मांसपेशियों को स्वाभाविक रूप से फैल जाएगा दौड़ के बाद, खत्म करने के लिए, कम से कम हिस्सों की एक श्रृंखला करते हैं
  • अपने 2 मील रन टाइम चरण 4 को सुधारने वाला चित्र शीर्षक
    4
    हर समय हाइड्रेटेड रहना याद रखें पिछली चीज आप चाहते हैं कि जल के नीचे, एक रन के मध्य में, जलयोजन की कमी के कारण।
  • अपने 2 मील भागो समय चरण 5 में सुधार शीर्षक चित्र
    5
    पर्याप्त नींद लेने के लिए इस्तेमाल करें यह महत्वपूर्ण रूप से महत्वपूर्ण है
  • अपने 2 मील भागो समय चरण 6 में सुधार शीर्षक चित्र
    6
    अपनी सहनशक्ति में सुधार के लिए लंबी दूरी की दौड़ें कुछ प्रशिक्षण सत्रों में, अधिक प्रतिरोध पाने के लिए कुछ किलोमीटर में यात्रा की दूरी बढ़ाने की कोशिश करें।



  • अपने 2 मील भागो समय चरण 7 में सुधार शीर्षक चित्र
    7
    कुछ छोटी दूरी की दौड़ करने की कोशिश करें क्योंकि इससे आपकी गति में सुधार होगा। एक समय में 400 मीटर दौड़ने का प्रयास करें। चार छोटे रन बनाएं और प्रत्येक गोद के अंत में, रेस टाइम पर ध्यान दें।
  • अपने 2 मील भागो समय चरण 8 में सुधार शीर्षक चित्र
    8
    अपने दौड़ के बारे में जानकारी का ट्रैक रखें, जिसमें दिनांक, समय और स्थान शामिल हैं। अपने आप को यह दिखाने के लिए (ए) अपने लक्ष्य की खोज में आपके द्वारा किए गए सभी प्रगति
  • अपने 2 मील रन टाइम चरण 9 को सुधारने वाला चित्र शीर्षक
    9
    एक लक्ष्य निर्धारित करें उस दूरी और समय को परिभाषित करें कि आप इसे नेविगेट करने के लिए ले जाएंगे और उस लक्ष्य को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।
  • अपने 2 मील रन टाइम चरण 10 को सुधारने वाला चित्र शीर्षक
    10
    अपने आप के साथ धैर्य रखें आप अच्छे और बुरे दिनों से गुज़रेंगे। आपके समय में सुधार कुछ ऐसा नहीं है जो रातोंरात होगा। प्रशिक्षण रखें और आप सफल होंगे।
  • चित्र शीर्षक में सुधार करें आपका 2 मील रन टाइम चरण 11
    11
    अपने साथ चलने के लिए किसी को ढूंढें दूसरे को प्रोत्साहित करने के लिए अपने चलने वाले साथी से जुड़ें
  • आपका 2 मील रन टाइम चरण 12 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    12
    सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं जो आप कर सकते हैं मानसिक रूप से अपने आप को अपने लक्ष्य तक पहुंचने की कल्पना करते हैं। आप जो भी डिजाइन करेंगे वह हो जाएंगे। कल्पना कीजिए कि आप अभ्यर्थी परीक्षा उत्तीर्ण कर रहे हैं और आप दोनों को क्या चाहते थे। मानसिक तैयारी सफलता की कुंजी है ...
  • युक्तियाँ

    • चलाने के लिए दिन का सबसे अच्छा समय खोजें। यदि आप जानते हैं कि काम के थक जाने के बाद आप चलने में सक्षम नहीं होंगे, तो सुबह में चलना चुनना होगा। एक व्यायाम दिनचर्या बनाएँ और इसे पत्र में पालन करें।
    • बेहद प्रेरित रहें प्रेरणा के बिना, आप विफलता के लिए बर्बाद कर रहे हैं। अपने अंदर देखो और आपको शक्ति और प्रेरणा मिलेगी जिसे आपको सफल होना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com