IhsAdke.com

कैसे एक बेहतर बास्केटबॉल अप्रिय प्लेयर बनें

बास्केटबॉल खिलाड़ियों के लिए खेल के अपराध में सफल होने के लिए, उन्हें अच्छी आदतें विकसित करने की आवश्यकता होती है। उसी समय, उन्हें बुरी आदतों से बचना चाहिए या समाप्त करना चाहिए। जितना आसान लगता है, खिलाड़ी अदालत पर बुरी आदतों को दोहराने के लिए होते हैं।

बुरी आदतों को उसी तरह विकसित किया जाता है जैसे अच्छे लोग - पुनरावृत्ति के माध्यम से इसलिए प्रशिक्षकों, खिलाड़ियों और यहां तक ​​कि माता-पिता के लिए रहस्य अच्छी आदतों का अभ्यास करना और बुरे लोगों को खत्म करना है।

चरणों

एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
सामूहिक के सिर-टू-सिर पहलू पर अधिक ध्यान देने से बचें जो खिलाड़ी अपने व्यक्तिगत गेम से ज्यादा चिंतित हैं वे टीम की सामूहिक सफलता को खतरे में डाल देंगे।
  • एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 2
    2
    खेल का हिस्सा बनो, बस क्या होता है देखने के आसपास फांसी के बजाय खिलाड़ियों को खेल के दर्शकों को नहीं होना चाहिए। उन्हें हमेशा शामिल होना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए, भले ही वे गेंद के बिना हो।
  • एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 3
    3
    पिच फेंकने के बारे में सोचने से पहले एक पास बनाने का प्रयास करें खिलाड़ियों को हमेशा अपने टीम के साथी और स्कोरर के बारे में पता होना चाहिए। यदि किसी साथी की शूटिंग बेहतर स्थिति में है, तो उसे पास करना होगा।
  • एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 4
    4
    प्रत्येक कदम में एक से अधिक विकल्प देखें यह रक्षकों का काम बहुत मुश्किल बना देता है। खिलाड़ियों को स्कोर अंक के कई तरीके देखना चाहिए। यदि पहला मौका स्कोर करने का अच्छा मौका प्रस्तुत करता है, तो पास को बनाया जाना चाहिए। अन्यथा, आपको अन्य विकल्पों के लिए दिखना चाहिए
  • एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 5
    5



    स्मार्ट पास बनाएं टेलीफेड गुजरता है (बहुत स्पष्ट) रक्षकों के स्कोर के लिए आसान है और यहां तक ​​कि गेंद को चोरी भी करते हैं। बॉल पास करने से पहले खिलाड़ियों को सिर और कोहनी पहनना चाहिए।
  • एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 6
    6
    शांत रहें - एक गलती करने के बाद मूर्खतापूर्ण गलतियाँ न करें। बास्केटबॉल में हर कोई गलती करता है यदि हमले में ऐसा होता है, खिलाड़ियों को वापस आना चाहिए और मुआवजे के लिए मजबूत स्कोर करना चाहिए। हताशा के कारण उन्हें गलतियों से बचना चाहिए।
  • एक बेहतर आक्षेपात्मक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र 7
    7
    अपने टीम के साथी के कौशल स्तरों को जानें ब्लफ़ या नाटकों से बचें जिससे वे अपरिचित हैं आपको अदालत के बारे में पता होना चाहिए। नए नाटक और ड्रबल्स अभ्यास में अच्छी तरह से काम कर सकते हैं - और गेम में काम नहीं करते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चरण 8
    8
    पिच या कमरे के अंत के लिए कितना समय बचा है, इसके बारे में सावधान रहें खिलाड़ियों को हमेशा पता होना चाहिए कि प्रत्येक गेंद के कब्जे में कितना समय होता है। उन्हें यह भी जानना चाहिए कि कमरे और खेल के अंत के लिए आपके पास कितना समय है। यह प्रत्येक खिलाड़ी की ज़िम्मेदारी है
  • एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र 9
    9
    प्रत्येक गेंद के कब्जे के दौरान एकाग्रता बनाए रखें। खिलाड़ियों को "हमेशा" ध्यान देना चाहिए और बास्केटबॉल गेम पर केंद्रित होना चाहिए। उन्हें हमेशा अपनी जिम्मेदारियों से अवगत होना चाहिए और अपने साथियों के कार्यों का भी पालन करना चाहिए।
  • एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 10
    10
    पूरे खेल में एक ही गति पर न रहें - अन्यथा आपके मार्कर को यह बेहतर ढंग से चिह्नित करने के लिए पता चल जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com