IhsAdke.com

कैसे एक आश्वस्त बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें

कभी-कभी आप बास्केटबॉल खेलना चाहते हैं, लेकिन क्या आप कुछ गलत करने और मजाक करने के लिए डरते हैं? क्या आप शुरू में फ्रीज करते हैं और पता नहीं क्या करना है? यह सभी के लिए होता है, यहां तक ​​कि इतिहास में सबसे महान खिलाड़ियों के साथ।

चरणों

एक एस्पिन्डेन्ट बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 1 को शीर्षक वाला चित्र
1
एक अदालत में जाओ और अपने dribbles, पास और पिचों अभ्यास बास्केटबॉल में इन कौशल को नियंत्रित करने के बाद ये सब आपकी मदद करेंगे।
  • एक एस्पिन्डेन्स्ड बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने व्यवहार में सुधार लाने के लिए शुरू करें गेंद को पकड़ने और फेंकने की कोशिश करें। चाहे ट्रे या मुफ़्त शॉट बनाना लेकिन याद रखना ना ही फोमिन और पिच को मजबूर करना, गेंद को भी पास करें!
  • एक एस्पिन्डेन्स्ड बास्केटबॉल प्लेयर स्टेप 3 नामक चित्र का शीर्षक
    3
    दूसरों के बारे में चिंता मत करो सबसे पहले आप केवल अपनी गलतियों को ध्यान में रखेंगे, लेकिन जैसा कि आप बेहतर करते हैं, वैसे ही वे जो भी सुधारते हैं, वे देखेंगे! और यह वही है जो आप चाहते हैं, है ना?
  • एक आश्वस्त बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र 4
    4
    जैसे कि यह कुछ महत्वपूर्ण नहीं था, जैसे कि यह एक वीडियो गेम था और आप जो चाहते थे वह करने के लिए स्वतंत्र थे। आप जो कुछ भी महसूस कर रहे हैं वह जरूरी है। सबसे बुरी बात यह हो सकती है कि खेल से बाहर निकलना और डांट जाए।



  • एक आश्वस्त बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 5
    5
    अपने आप में विश्वास करो! यह सब का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है! चलो लोगों को अपने आत्मविश्वास को नष्ट मत करो, तो, दुर्भाग्य से, हम दुनिया के इस प्रकार में रहते हैं। अपने सहयोगियों से नकारात्मक शब्दों को अवरुद्ध करें और उन्हें सकारात्मक लोगों के साथ बदलें
  • एक एस्पिन्डेन्टल बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    पता है कि यदि आप अपने आप को तीन मानते हैं (एक सबसे कम है) तो एक पाँच का प्रयास करें, फिर दस! आप अंततः वहाँ मिल जाएगा याद रखें ब्रायन स्कालबरिइन लेकर पर सेल्टिक्स की जीत के बाद कहा कि: "पांच साल में आप अपनी गलतियों को याद नहीं होगा, दस वर्षों में मैं, लीग एमवीपी के बीच हो जाएगा 15 मैं एक एनबीए चैम्पियनशिप में अपनी टीम का नेतृत्व करेंगे और 60 वर्षों में मैं अपने पोते मेरी सभी उपलब्धियों बता दिया जाएगा। " मैंने उन शब्दों को मेरे घर की दीवार पर लिखा था और हर सुबह उन्हें पढ़ा था इन शब्दों का अर्थ है और आपको उन पर विचार करना चाहिए।
  • एक एस्पिन्डेन्टल बास्केटबॉल प्लेयर 7 का शीर्षक चित्र
    7
    अपनी टीम या कॉलेज के "बेहतर" खिलाड़ियों के साथ चलने की कोशिश करें होने और उनके साथ खेलना वास्तव में आपको प्रभावित करेगा
  • एक एस्पिन्डेन्टल बास्केटबॉल खिलाड़ी के नाम से चित्र स्टेप 8
    8
    रचनात्मक आलोचना प्राप्त करने के लिए तैयार रहें, याद रखें कि यह केवल आपको बेहतर करेगी
  • चेतावनी

    • एक अभिमानी व्यक्ति बनें मत! हां, आपको खुद पर भरोसा रखना होगा, लेकिन यदि आप एक अभिमानी व्यक्ति बन गए हैं, तो लोग आपको पसंद नहीं करेंगे और आपके प्रदर्शन से बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com