IhsAdke.com

कैसे झुंझलाना 25 पर एक खिलाड़ी बनाने के लिए

मैडेन 25 में सभी एनएफएल खिलाड़ियों में शामिल हैं- क्वार्टरबैक टॉम ब्रैडी और पेयटन मैनिंग, डैरेलल रिविस और रिचर्ड शेरमेन से एरिक वडेल और जैरो बर्ड सहित सफलेट्स के लिए। लेकिन अगर इन खिलाड़ियों में से कोई भी आपकी पसंद के लिए नहीं है, तो आप हमेशा एक को अनुकूलित कर सकते हैं मज़े करना और करना आसान है

चरणों

भाग 1
"एक खिलाड़ी बनाएँ" स्क्रीन तक पहुंच

चित्र शीर्षक मेडेन 25 चरण 1 में एक खिलाड़ी बनाएं
1
अपने कंसोल पर झुंझलाना 25 प्रारंभ करें और खेल को लोड करने के लिए प्रतीक्षा करें। जैसे ही आप लोडिंग खत्म करते हैं, मुख्य मेन्यू को प्रदर्शित किया जाएगा।
  • मैडेन 25 के चरण 2 में एक प्लेयर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    निर्माण केंद्र पर जाएं। स्क्रीन के शीर्ष पर मेनू टैब से "कस्टमाइज़ करें" चुनें और "क्रिएशन सेंटर" शीर्षक के तहत।
  • मैडेन 25 के चरण 3 में एक प्लेयर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपना अमरीकी फुटबॉल स्टार बनाना शुरू करने के लिए "बनाएँ प्लेयर" चुनें आपको "एक खिलाड़ी बनाएं" स्क्रीन पर ले जाया जाएगा।
  • भाग 2
    आपका प्लेयर बनाना

    मैडेन 25 चरण 4 में एक प्लेयर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    खिलाड़ी की जानकारी को कॉन्फ़िगर करें एक खिलाड़ी को अनुकूलित करने के लिए आपके पास सात तरीके हैं पहले खिलाड़ी की जानकारी को कस्टमाइज़ करना होगा। इस चरण में अपने खिलाड़ी के व्यक्तिगत विवरण जैसे कि नाम, जन्म तिथि, कॉलेज, टीम और गृहनगर को परिभाषित करना संभव है।
    • किसी खिलाड़ी के अनुकूलन को चुनने या संशोधित करने के लिए अपने नियंत्रक पर तीर कुंजियों, स्वीकार बटन, और बैक बटन का उपयोग करें, जिस पर आपको आनंद मिलता है एक प्लेयर बनाएं स्क्रीन पर।
    • अनुकूलन टैब के बीच स्विच करने के लिए अपने नियंत्रक पर आरबी और एलबी बटन का उपयोग करें।
  • मेडेन 25 में चरण 5 का शीर्षक बनाएं चित्र
    2
    अपने खिलाड़ी की उपस्थिति को परिभाषित करें खिलाड़ी के अनुकूलन के दूसरे भाग में उपस्थिति टैब है यहां, किसी खिलाड़ी के सभी सौंदर्य पहलुओं को संशोधित किया जा सकता है। इसके सभी भौतिक पहलुओं - बाल शैली, त्वचा का रंग, चेहरे की उपस्थिति और शरीर का आकार - यहां समायोजित किया जा सकता है।
  • मैडेन 25 चरण 6 में एक प्लेयर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3



    अपने खिलाड़ी की पोशाक चुनें तीसरा हिस्सा उपकरण टैब है वह उपकरण चुनें जिसे आप चाहते हैं कि आपका खिलाड़ी उपयोग करें, जैसे हेलमेट, मुखौटा, गर्दन पैड, बैक प्लेट और अधिक।
  • चित्र शीर्षक मेडेन 25 में एक प्लेयर बनाएं शीर्षक 7
    4
    अपने प्लेयर की शैली चुनें स्टाइल टैब आपके प्लेइंग के प्रकार को निर्धारित करता है कि आपके खिलाड़ी कब खेलेंगे खिलाड़ी का इस्तेमाल कर सकता मुद्रा का प्रकार उस स्थिति पर निर्भर करता है जिसे आपने प्लेयर सूचना टैब में सेट किया है।
  • मेडेन 25 में चरण 8 का शीर्षक बनाएं चित्र
    5
    अपने खिलाड़ी की रैंकिंग को समायोजित करें रेटिंग्स टैब है जहां आप खिलाड़ी के आंकड़े जैसे कि ताकत, गति, चपलता, गेंद को पकड़ने की क्षमता और अधिक सेट कर सकते हैं। आपके खिलाड़ी की रैंकिंग यह निर्धारित करती है कि वे खेल के दौरान अच्छी तरह खेलते हैं या नहीं।
  • मैडेन 25 में चरण 9 के साथ एक शीर्षक बनाएं चित्र
    6
    अपने खिलाड़ी की विशेषताओं को परिभाषित करें खिलाड़ी की विशेषता टैब प्लेयर को व्यक्तित्व कहते हैं, जिससे आप पहचानने योग्य गुणों को परिभाषित कर सकते हैं। क्या आपका चरित्र अतिरिक्त गज के लिए लड़ता है? क्या वह खुले गुजरने में असफल रहा? इन प्रकार के विकल्पों को प्लेयर विशेषता अनुभाग में परिभाषित किया जा सकता है।
  • मेडेन 25 में चरण 25 में एक प्लेयर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने खिलाड़ी के अनुबंध को परिभाषित करें खिलाड़ी के सृजन का सातवां और अंतिम हिस्सा अनुबंध सूचना टैब है। यहां, आप खिलाड़ी के वेतन को समायोजित कर सकते हैं, बोनस पर हस्ताक्षर कर सकते हैं,
  • चित्र शीर्षक मेडेन 25 में चरण 21 बनाएँ
    8
    आपके द्वारा किए गए परिवर्तन सहेजें आपके द्वारा बनाए गए प्लेयर को सहेजने के लिए "स्वीकार करें" बटन दबाएं और एक संदेश बॉक्स दिखाई देगा। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अपने प्लेयर को सहेजना चाहते हैं, संदेश बॉक्स से "प्लेयर सहेजें" विकल्प को चुनें।
  • मैडेन 25 के चरण 12 में एक प्लेयर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    9
    आपके द्वारा बनाए गए प्लेयर की फ़ाइल को सहेजने के लिए नाम दर्ज करें और "ओके" दबाएं आपने मैडेन 25 गेम के लिए अभी अपना खुद का खिलाड़ी बनाया है!
  • युक्तियाँ

    • आपके खिलाड़ी की उपस्थिति आपके द्वारा सेट किए गए अनुकूलन पर निर्भर करेगा। आप अपनी पसंद के किसी भी प्रकार के अनुकूलन को चुन सकते हैं।
    • खेल के दौरान आपको अधिक प्रभावी बनाने के लिए अपने खिलाड़ी की रैंकिंग को अपनी स्थिति के आधार पर परिभाषित करें।
    • अनुबंध सूचना टैब में परिभाषित किसी भी प्रकार के मौद्रिक मूल्य वास्तविक नकद को प्रतिबिंबित नहीं करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com