IhsAdke.com

राष्ट्रपतियों और मूर्ख कैसे खेलें

राष्ट्रपति एक खेल है जिसे कई नामों से जाना जाता है, जैसे "प्रेसिडेंट्स एंड बॉबॉस", "बॉबो" और "इडियट" हालांकि उनके सामान्य नाम अमेरिकी वंश के हैं, यह कार्ड गेम वास्तव में चीन में शुरू होता है, जहां इसे "दाई हिन मिन" कहा जाता है - और जरूरी नहीं कि शराब की खपत भी शामिल है आजकल, हालांकि, इसे "पीने ​​का खेल", एक मदिरापान के रूप में और अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। (देखें https://en.wikipedia.org/wiki/Presidents_and_assholes

)

चरणों

पिक्चर्स प्रीडेंट्स एंड एशोल्ड स्टेप 1 नामक चित्र
1
कार्डों का क्रम है: ऐस, किंग, क्वीन, जैक, 10, 9, 8, 7, 6, 5, 4 और 3। ऐस सबसे बड़ा कार्ड है। जोकर डेक से शामिल या निकाला जा सकता है
  • पिक्चर्स प्रीडेंट्स एंड एशोल्ड स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    बदले में, जो भी पहले खेला गया था, एक खिलाड़ी एक भी 2 को त्याग सकता है, जो टेबल को मुक्त करता है - ताकि खिलाड़ी एक ही सूट के किसी भी 1, 2, 3 या 4 का त्याग कर सकता है। 2 को वाइल्ड कार्ड भी माना जाता है और किसी अन्य कार्ड का रूप ले सकता है।
  • पिक्चनेशन प्लेडेंट्स एंड एशोल्ड स्टेप 3
    3
    अगर कोई खिलाड़ी खेल नहीं कर पाता है, तो उसे अपने ड्रिंक का घूंट लेना चाहिए और अपना मोड़ पार करना चाहिए। कोई भी व्यक्ति अपनी बारी का खर्च भी चुन सकता है - और उसे भी पीना चाहिए।
  • प्ले पिक्चर्स प्रीडेंट्स एंड एशोल्स स्टेप 4
    4
    यदि कोई व्यक्ति बदले में खेलता है और अन्य सभी खिलाड़ियों से गुजरता है, तो वह व्यक्ति तब तालिका जारी कर सकता है और 1, 2, 3 या 4 सूट को त्याग सकता है।



  • प्ले पिक्चर्स प्रीडेंट्स एंड एशोल्ड स्टेप 5
    5
    यदि कोई खिलाड़ी पिछले कार्ड के बराबर कार्ड या कार्ड को हटा देता है, तो अगले खिलाड़ी के पास अपना छोड़ दिया छोड़ दिया है। उस व्यक्ति को पीना चाहिए उदाहरण के लिए: यदि खिलाड़ी 1 दो 6 और खिलाड़ी 2 को हटा देता है तो भी दो 6 खेलता है, खिलाड़ी 3 उसकी बारी और पेय खो देता है प्लेयर 4 में 6 से अधिक जोड़ी को छोड़ देना चाहिए।
  • पिक्चर्स प्रीडेंट्स एंड एशोल्ड स्टेप 6 नामक चित्र
    6
    लक्ष्य पहले कार्ड से बाहर चलाया जाना है खिलाड़ियों को क्रम में स्थान दिया गया है जिसमें उन्होंने अपने सभी कार्ड छोड़े। कार्ड से बाहर चलाने वाले पहले खिलाड़ी को राष्ट्रपति घोषित किया जाता है - दूसरा उपाध्यक्ष है - आखिरी खिलाड़ी बोबो बन जाता है अतिरिक्त रेटिंग्स को बनाया जा सकता है उपरांत खिलाड़ी के लिए एक सामान्य वर्गीकरण बीयर कुतिया है: इस खिलाड़ी को दूसरे खिलाड़ियों के लिए पेय की सेवा करनी चाहिए, जब उनका खत्म हो गया हो।
  • प्ले पिक्चर्स प्रीडेंट्स एंड एशोल्ड स्टेप 7
    7
    पहले दौर की समाप्ति के बाद, बोबो ने सौदा शुरू किया। कुछ अतिरिक्त नियमों के साथ, खेल पहले दौर के समान होता है जबकि बोबो कार्ड देता है, वह किसी भी समय किसी भी खिलाड़ी को पीने के लिए भेज सकता है। हालांकि, पूरा होने पर, किसी भी खिलाड़ी के पास एक और निम्न स्थानी वाला खिलाड़ी पेय हो सकता है। इसलिए राष्ट्रपति किसी को भी पीने के लिए भेज सकते हैं, लेकिन कोई भी राष्ट्रपति को पीने के लिए नहीं कह सकता - और कोई भी बोबो को पीने के लिए कह सकता है।
  • प्ले पिक्चर्स प्रीडेंट्स एंड एशोशोल स्टेप्स 8
    8
    प्रत्येक दौर के अंत में, एक नए राष्ट्रपति, उपाध्यक्ष और बोबो को परिभाषित किया गया है।
  • चेतावनी

    • ज्यादातर क्षेत्रों में, कानूनी पीने की आयु 21 है। अपने स्थानीय अधिकार क्षेत्र की जांच सुनिश्चित करें।
    • शराब पीने से आपकी गाड़ी चलाने या मशीनरी चलाने की क्षमता और स्वास्थ्य समस्याओं का कारण बन सकता है।

    आवश्यक सामग्री

    • एक डेक
    • मित्र (अनुशंसित 3 या अधिक है)
    • आपका पसंदीदा पेय (मादक, अधिक उपयोग के लिए सुझाव दिया गया है)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com