IhsAdke.com

एथलीट्स के लिए छात्रवृत्ति कैसे प्राप्त करें

एक कॉलेज एथलीट के रूप में छात्रवृत्ति प्राप्त करना सबसे युवा लोगों का सपना है जिन्होंने कभी फुटबॉल मैदान पर कदम रखा है। दुर्भाग्य से, ये सभी सपने हासिल नहीं कर सकते हैं। हालांकि, थोड़ा सा बलिदान और भाग्य के साथ और कॉलेज एथलीट के रूप में एक छात्रवृत्ति प्राप्त करने के लिए जो कुछ भी लेता है, उसे आप जो पात्र हैं वह प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

एक फुटबॉल छात्रवृत्ति चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
फुटबॉल स्काउट्स का ध्यान रखें कॉलेज के डिब्बों और नियोक्ताओं द्वारा देखा जाने वाले पूरे क्षेत्र में संभावित रूप से कई टूर्नामेंट और मैचों में शामिल हों सबसे अच्छी बात यह है कि उन स्कूलों की ग्रीष्मकालीन शिविरों में जायें जिन्हें आप रुचि रखते हैं। इसके अलावा, सभी क्षेत्रों में राष्ट्रीय प्रदर्शनी शिविर हैं, जहां पूरे देश में स्काउट हैं।
  • एक फुटबॉल स्कॉलरशिप चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक वाले चित्र
    2
    अच्छा ग्रेड है यदि आप अपना स्कोरिंग औसत 2.0 से ऊपर नहीं रखते, तो कॉलेज आपको उम्मीदवार के रूप में त्याग सकते हैं। कई छात्र एथलीटों का मानना ​​है कि केवल खेल प्रतिभा यह सुनिश्चित करेगा कि वे एक कॉलेज फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में एक छात्रवृत्ति प्राप्त करें, लेकिन यह जरूरी नहीं कि सच है। विनियमों की आवश्यकता होती है कि महाविद्यालय के एथलीटों का एक निश्चित स्तर शैक्षणिक प्रदर्शन होता है - यदि आप अपने उच्च ग्रेड न रखें तो आपको एक छात्रवृत्ति नहीं मिलेगी।
  • एक फुटबॉल स्कॉलरशिप चरण 3 प्राप्त करें शीर्षक वाले चित्र
    3
    किसी भी प्रकार की दवा का उपयोग न करें यदि आप इसका इस्तेमाल करते हैं, तो बंद करो!
  • एक फुटबॉल स्कॉलरशिप चरण 4 प्राप्त करें
    4
    अपनी प्राथमिकता चुनें, इससे आपको कॉलेज चुनने में मदद मिलेगी। यदि आप अनिश्चित हैं कि किस क्षेत्र का चयन करना है, तो सभी बार और बैग ऑफर उचित हैं।
  • एक फुटबाल छात्रवृत्ति प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5



    5
    एक विशेषीकृत वीडियो बनाओ जिसे आप अपनी पसंद के कॉलेज में भेज सकते हैं। आपके कॉलेज फुटबॉल टीम के कोच में रिकॉर्ड किए गए सभी गेम हैं सही सॉफ़्टवेयर का उपयोग करके या किसी व्यावसायिक की सेवाएं निभाने के द्वारा, आप अपने सभी बेहतरीन क्षणों को एक वीडियो में स्थानांतरित कर सकते हैं। एक सामान्य वीडियो प्रारूप चुनें, जैसे कि डीवीडी, इसलिए कोच इसे खेल सकता है।
  • एक फुटबॉल स्कॉलरशिप चरण 6 प्राप्त करें
    6
    हर बार जब आप फ़ील्ड दर्ज करते हैं, तो वास्तविकता के लिए खेलते हैं। महान प्रतिभा के खिलाड़ी कोच और कॉलेज के नियोक्ताओं द्वारा बाहर छोड़ा जा सकता है अगर उनकी खराब रवैया है या पिच पर आलस के लक्षण दिखाते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप सबसे अच्छे खिलाड़ी नहीं हैं, तो एक अच्छा रवैया और काम नैतिक कई तरह से हो जाएगा।
  • एक फुटबॉल स्कॉलरशिप चरण 7 प्राप्त करें
    7
    एनसीएए (नेशनल यूनिवर्सिटी एथलेटिक एसोसिएशन) में नामांकित करें जब आप स्कूल के अपने वरिष्ठ वर्ष में हों यह रिकॉर्ड एनसीएए के लिए ही है, यह सत्यापित करने के लिए कि आप कॉलेज फुटबॉल खेलने के योग्य हैं वे आपकी शैक्षणिक स्थिति, आपकी शौकिया स्थिति और आपके स्कोर की जांच करेंगे, SAT और ACT परीक्षाओं पर नामांकित होने के बाद, कॉलेज के कोच को पता चल जाएगा कि आप आधिकारिक तौर पर उनके साथ साइन इन करने के लिए तैयार हैं।
  • एक फुटबॉल स्कॉलरशिप चरण 8 प्राप्त करें
    8
    कॉलेज फुटबॉल टीम के लिए आवेदन करें जो छात्रवृत्ति प्रदान करता है आपने इस जगह पर जाने के लिए कड़ी मेहनत की है और अब आप अपना सपना जी रहे हैं
  • युक्तियाँ

    • सक्रिय रहें और कोच के साथ संपर्क में रहें। यदि कोच नहीं जानते कि आप मौजूद हैं, तो वे आपको किराया नहीं देंगे। यह दुर्लभ अवसर में खेल या शिविरों में भाग ले या एक फिल्म देख डिब्बों में देखा जा करने के लिए मुश्किल है, आप, कोच से संपर्क करने के लिए अपने मुख्य आकर्षण वीडियो लेने के द्वारा अलग बनाने और एक व्यावसायिक दृष्टिकोण को अपनाने के लिए अपनी ताकत पर जोर देना करने की जरूरत है ।

    चेतावनी

    • जब आप फुटबॉल खेलने के लिए छात्रवृत्ति पर हस्ताक्षर करते हैं तो कड़ी मेहनत समाप्त नहीं होती है यदि आप नियमों का पालन नहीं करते हैं तो आप टीम से बाहर निकाल सकते हैं या अपनी छात्रवृत्ति खो सकते हैं, अपने ग्रेड को उच्च न रखें या आप अच्छी तरह से खेलते नहीं हैं

    आवश्यक सामग्री

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com