IhsAdke.com

कैसे एक बेसबॉल Scaper बनने के लिए

बेसबॉल स्काउट एक पेशेवर है जो देश के विशेष रूप से यात्रा करता है ताकि खिलाड़ियों की प्रतिभा का आकलन किया जा सके। यह निर्धारित करने के लिए आपकी नौकरी का एक हिस्सा है कि क्या किसी दिए गए एथलीट के कौशल और प्रतिभा को उस संगठन की योग्यता में फिट किया जाए जो उस समय की आवश्यकता होती है। खेल के बारे में आक्रामक, संगठित, भावुक होना जरूरी है और सड़क पर लंबे समय बिताने के लिए तैयार है। यदि आप पेशेवर बेसबॉल स्काउट बनने में रुचि रखते हैं, तो इस आलेख में दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

एक बेसबॉल स्काउट चरण 1 बनें चित्र का शीर्षक
1
किसी अन्य पेशेवर स्काउट के काम के बारे में जानें वे उच्च विद्यालय के छात्रों या कॉलेजों के खेल में पाया जा सकता है आमतौर पर वे रडार का इस्तेमाल करते हैं जो गति को निर्धारित करने के लिए अच्छी यात्रा करता है, कुछ पारंपरिक वस्तुओं जैसे क्लिपबोर्ड या फाइल इंप्रुल्म के साथ फाइलें जो छपाएं का प्रतिनिधित्व करता है, के अलावा। एक पेशेवर स्काउट बनने के अपने सपने के बारे में उनसे बात करें
  • एक बेसबॉल स्काउट चरण 2 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    एक एसोसिएट स्काउट चालू करें, जो मूल रूप से एक अवैतनिक स्थिति है जो डेटा को आधिकारिक स्काउट में भेज देता है। एक सहयोगी स्काउट के रूप में, आपको किसी विशेष क्षेत्र के खिलाड़ियों के बारे में नियमित जानकारी प्रदान करनी चाहिए - सामान्य तौर पर, जिस शहर में आप खुद रहते हैं
    • बेसबॉल के गेम के बारे में अपना ज्ञान अपडेट करें खेल के रणनीतियों और यांत्रिकी को समझें। स्काउट के खेल के बारे में जितना संभव हो सके समझने के लिए यह मौलिक है ताकि वह खिलाड़ियों को बेहतर ढंग से समझ सके और समझ सके।
    • खिलाड़ियों का मूल्यांकन करने की आपकी क्षमता में सुधार करें एक संबद्ध स्काउट के रूप में, पेशेवर खिलाड़ी होने के लिए प्रतिभा वाले एथलीटों को पहचानने के लिए यह आपकी नौकरी होगी। अपने पर्यवेक्षक द्वारा दिए गए सलाह पर ध्यान दें और एथलीटों के मूल्यांकन के बारे में पुस्तकों को पढ़ें।
    • तथ्यों की रिपोर्ट करने की आपकी क्षमता में सुधार करें आपको एथलीटों की प्रगति के साथ रिपोर्ट प्रस्तुत करने और उनके विशेष गुणों को जल्दी और कुशलता से वर्णन करना होगा।



  • एक बेसबॉल स्काउट स्टेप 3 बनें छवि का शीर्षक
    3
    स्काउट के लिए पदोन्नति का प्रयास करें अपने पर्यवेक्षक और संगठन को दिखाएं कि वह पिछले कुछ महीनों में कड़ी मेहनत कर रहा है। निर्णय लेने, लोगों से बात करने और जानकारी प्राप्त करने के बारे में जानने के लिए, संगठित और आक्रामक होना चाहिए वे विशेषताएं हैं जो आपको भुगतान की स्थिति में ले जाएंगे।
    • समझें कि आपके पदोन्नति के लिए कुछ वर्षों लग सकते हैं, क्योंकि ये स्थितियां आमतौर पर पहले से ही कब्जे में हैं एक बार काम पर रखा है, तो आप एक निश्चित क्षेत्र में सभी शौकिया खिलाड़ियों का विश्लेषण करने के लिए जिम्मेदार होंगे, जैसे ओक्लाहोमा और कैनसस या उत्तरी फ्लोरिडा और जॉर्जिया।
  • एक बेसबॉल स्काउट चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    एक स्काउट के रूप में अपने कैरियर में प्रगति रखें। भर्ती के बाद भी, हमेशा सुधार के लिए जगह होती है। यदि आप युवा प्रतिभाओं की पहचान करने में अपने कौशल में सुधार करना जारी रखते हैं, तो आपका अगला प्रचार एक बड़ा क्षेत्र, फिर एक पर्यवेक्षक, और अंत में एक राष्ट्रीय स्काउट के लिए हो सकता है
  • युक्तियाँ

    • उस क्षेत्र में बेसबॉल कोच से मिलो जहां आप काम करते हैं। स्काउट के रूप में अपने कैरियर के किसी भी स्तर पर, कोचों को पूरा करना महत्वपूर्ण है क्योंकि वे विभिन्न खिलाड़ियों के कौशल, व्यवहार और कंडीशनिंग के बारे में अत्यंत मूल्यवान जानकारी प्रदान कर सकते हैं।
    • स्काउट स्कूल में भाग लेने पर विचार करें प्रशिक्षण कार्यक्रम आम तौर पर पूर्व खिलाड़ी और बेसबॉल टीम के कर्मचारियों के लिए तैयार होते हैं जो स्काउट्स बनने में रुचि रखते हैं। किसी टीम के अधिकारियों से संपर्क करें और उनसे पूछें कि क्या आप स्काउट स्कूल में किसी पद के लिए योग्य हैं।
    • एक स्काउट बनना एक बेहद मुश्किल काम है। इस क्षेत्र के अधिकांश पेशेवरों के संपर्कों का व्यापक नेटवर्क है इतने सारे टीम चलाए हैं या पेशेवर खिलाड़ी हैं यदि आपके पास एक पेशेवर बेसबॉल लीग में कोई अनुभव नहीं है, तो स्काउट के रूप में स्थिति प्राप्त करना बहुत मुश्किल हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com