IhsAdke.com

कैसे छोड़ने के लिए पांच मिनट में व्यक्ति को आमंत्रित करने के लिए

किसी को एक तारीख पर जाना पसंद करने के लिए आमंत्रित करने के लिए यह डरावना हो सकता है आप को खारिज होने के बारे में चिंतित होना चाहिए या वह व्यक्ति आपके चेहरे पर हँसतेगा। मुद्दा यह है, अगर आप कोशिश नहीं करते हैं तो आपको कभी पता नहीं चलेगा। जीवन में हमेशा ऐसे समय आते हैं कि आपको क्या मिलता है यह देखने के लिए आपको जोखिम लेना होगा, इसलिए जिस व्यक्ति को आप पांच मिनट में पसंद करते हैं उसे आमंत्रित करना एक एड्रेनालाईन त्वरक बनाने और सकारात्मक प्रतिक्रिया की आशा में अपने आत्मविश्वास को सक्रिय करने का एक शानदार तरीका है।

चरणों

विधि 1
क्या आप पूछेंगे बहस

पांच मिनट में अपना क्रश आउट पूछें चरण 1
1
पहले की कोशिश करो एक दर्पण लो, अपनी आँखों में देखें और कुछ भावुक कहें। बोलो जैसा कि आप उस व्यक्ति से बात कर रहे थे जिसे आप चाहते हैं

विधि 2
तैयार हो रही है

पांच मिनट में अपना क्रश आउट करें चरण 2 में टाइप करें
1
अच्छे कपड़े पहनो यह सिर्फ उस व्यक्ति को प्रभावित करने के लिए नहीं है, जिसकी आप परवाह करते हैं - यह भी आपको दृढ़ रहने के लिए आत्मविश्वास देने के बारे में है क्योंकि आप जानते हैं कि आप एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं। अपने कपड़े बिताएं, अपने सबसे अच्छे कपड़े चुनें और उनके साथ अच्छी तरह से पोशाक करें।

विधि 3
आपको पसन्द व्यक्ति को आमंत्रित करना

छवि पांच मिनट में अपने क्रश आउट से पूछें चरण 3
1
एक समय पर पल के लिए रुको। जब आप अकेले या कुछ लोगों के साथ मिलते हैं, तो उस व्यक्ति से मिलने का यह एक अच्छा विचार है किसी व्यक्ति के समूह के सामने जाने के लिए किसी को आमंत्रित करना न केवल आप पर दबाव डालता है, बल्कि उस व्यक्ति को भी शर्मिंदा करता है और जिस तरह से आप क्या चाहते हैं उसके विपरीत प्रतिक्रिया कर सकते हैं। आप उस व्यक्ति को हाँ कहने पर मजबूर नहीं करना चाहते हैं, जब उसके पास प्रश्न हो सकता है या वह व्यक्ति कह सकता है कि सिर्फ लोगों के सामने यह अच्छा नहीं लगता है।
  • छवि पांच मिनट में अपने क्रश आउट से पूछें चरण 4
    2



    वार्तालाप प्रारंभ करें व्यक्ति के पास जाओ और कुछ सुंदर और अजीब बात कहें उदाहरण के लिए: "अरे, मैंने आपको कुछ समय में नहीं देखा है, मैं लगभग अपनी तस्वीर लापता पोस्टरों पर रख रहा था।" व्यक्ति को जवाब दें
  • छवि पांच मिनट में अपने क्रश आउट से पूछें चरण 5
    3
    बिंदु पर जाएं व्यक्ति की आंखों में देखो और उन शब्दों को ठीक से कहें: "मैं सोच रहा था कि आप किसी के साथ हैं, क्योंकि मैं हमेशा नि: स्वार्थी हूं और मैं आपको अपने प्रेमी के रूप में देखना चाहता हूं।"
  • छवि पांच मिनट में अपने क्रश आउट से पूछें चरण 6
    4
    व्यक्ति के आधार पर, आप थोड़ी अधिक अस्पष्ट हो सकते हैं, खासकर अगर वहां अन्य लोगों के आसपास है अगर कोई व्यक्ति नहीं कहता है तो आपको सार्वजनिक रूप से शर्मिंदा करने का कोई मतलब नहीं है।
  • छवि पांच मिनट में अपने क्रश आउट से पूछें चरण 7
    5
    अगर आपकी पसंद की व्यक्ति हां कहते हैं, तो खुश रहें कहते हैं कि आप वास्तव में संतुष्ट हैं और पूछें कि क्या तिथि तय करने का एक अच्छा समय है।
  • छवि पांच मिनट में अपने क्रश आउट से पूछें चरण 8
    6
    यदि व्यक्ति कहता है कि उनके पास कोई रुचि नहीं है, तो निमंत्रण पर विचार करने के लिए धन्यवाद। झुंझलाहट से बचें, लात मारना या रोना मजबूत देखो, मजबूत हो और ऐसा लगता है कि आप उत्तर के साथ ठीक हैं। आपके अंदर व्यक्ति द्वारा समाप्त हो गया हो सकता है, लेकिन अच्छे पक्ष दिखाएं। आखिरकार, वह व्यक्ति आपकी प्रतिक्रिया का मूल्यांकन कर सकता है और आपके निमंत्रण के बारे में सोचने के लिए कुछ समय हो सकता है। यदि आप दिखाते हैं कि आपको साहस है और आप अपने मूल्य के बारे में जानते हैं, तो आप बाद में अपना मन बदलने के लिए पर्याप्त हो सकता है
  • युक्तियाँ

    • थोड़ा छेड़खानी चोट नहीं करता है
    • जब आप उस व्यक्ति को आमंत्रित करते हैं तो सामान को आकस्मिक स्तर पर रखें

    चेतावनी

    • जिस व्यक्ति के बारे में आप ध्यान रखते हैं, उसके ऊपर अटक या उसके करीब नहीं रहें। आप परेशान हो सकते हैं, लेकिन अभिमानी होने का कोई बहाना नहीं है।
    • अगर व्यक्ति हाँ या नहीं कहता तो रक्तस्राव न करें ठंडा रहो, धन्यवाद और कुछ अच्छा कहें "शायद एक और दिन, आप एक महान व्यक्ति हैं" या बस एक सरल "मुझे पर विचार करने के लिए धन्यवाद" और इस तरह से छोड़ दें
    • विचित्र चुटकुले मत बनो
    • ड्रेसिंग, मेकअप, इत्यादि करते समय इसे ज़्यादा मत करो। और ऐसे व्यक्ति बनने की कोशिश न करें जिससे आप उस व्यक्ति को प्रभावित न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com