IhsAdke.com

आप किसके साथ डील करें

क्या आप किसी के साथ प्यार में हैं? वे किसी तरह हमारे दिमाग में और अपने दिल में पागल चीजों को पसंद करते हैं, और आप ऐसा कर सकते हैं जैसे आप अपने दिमाग से बाहर हैं आपको खींचने के अलावा कुछ भी बुरा नहीं है क्योंकि वह सोचता है कि आप बहुत अजीब हैं! थोड़ा आत्म-नियंत्रण के साथ, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपकी भावनाएं किनारे पर नहीं जाती हैं, और संभवत: एक संबंध को रिश्ते में बदल सकती हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक के साथ डील विद ए क्रश चरण 1
1
सही रवैया है! यदि आप बहुत भावुक हैं और सीधे सोच नहीं सकते हैं, तो आप सही तरीके से निम्नलिखित कदम नहीं उठा सकेंगे।
  • चित्र शीर्षक के साथ डील विद ए क्रश चरण 2
    2
    समझें कि वहां पहुंचने में थोड़ा काम हो सकता है। कभी-कभी बहुत सारे काम होते हैं पूरा करने के लिए आप क्या आप के साथ चाहते हैं और "है कि" किसी को (या तो चुंबन, डेटिंग, आदि), आप उम्मीद नहीं कर सकते उसे बस ... आप के लिए गिर करने के लिए। और यह पहला कदम है: आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक के साथ डील विद ए क्रश चरण 3
    3
    व्यक्ति के साथ संवाद यह शुरू करने के लिए अजीब हो सकता है, लेकिन पता है कि अगर वह सोचता है कि आप सिर्फ दोस्ताना होने की कोशिश कर रहे हैं, तो वह शायद आपसे बात करना चाहेंगे। कोई बात नहीं कि आप गूंगा कितना महसूस करते हैं, आखिरकार आप उन दो चीजों के बारे में वार्तालाप करना शुरू कर रहे हैं जिनकी आप दो में रुचि रखते हैं। अगर आप उन्हें समझ नहीं आते हैं तो बातचीत शुरू न करें। (यह बहुत स्पष्ट लगता है, लेकिन इसके बारे में सोचो: यदि आप फुटबॉल घड़ी नहीं है, विषय यह कर देगा यह अजीब लग रहा है स्पर्श नहीं करते हैं, तो केवल वह सभी बातचीत में बात करते हैं!) तो फिर तुम उसके साथ आराम से चैट कर सकते हैं, वह। आपसे बात करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा
  • चित्र शीर्षक से डील विद ए क्रश चरण 4
    4
    शरीर की भाषा का उपयोग करें, लेकिन इसे अधिक मत करना यदि आप किसी बच्चे से बात कर रहे हैं, तो अपने होंठों को मारने से उन्हें चुंबन की याद दिलाता है इतना मत करो, या वह सोचता है कि तुम्हारे साथ कुछ गड़बड़ है, जैसे कि आप एक होंठ बाम की हताश आवश्यकता में हैं बालों के साथ थोड़ा खेलने के लिए अच्छा भी हो सकता है, लेकिन इसे आसान बनाओ अब, अगर आप एक लड़की से बात कर रहे हैं, तो आँख से संपर्क करें। नीचे न देखें, लेकिन शर्मिंदा मत हो। लड़कियां इसे पसंद करती हैं जब लड़कों ने उन्हें देखा तो वे चमक देते हैं। लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए: मुस्कान दुखद लोगों को परेशान नहीं करना चाहते हैं। मुस्कान जब व्यक्ति आपको दिखता है मुस्कान जब आप बात करते हैं यह एक बड़ी मुस्कान नहीं है, लेकिन सिर्फ एक छोटी मुस्कुराहट है
  • चित्र शीर्षक से डील विद ए क्रश चरण 5
    5
    सुझाव दें आप संकेत है कि यह पसंद है (के बाद आप थोड़ी देर के लिए बात की है ...) देने के लिए चाहते हैं, आप आप के साथ कहीं जाने के लिए अगर आप इसके साथ सहज महसूस नहीं करते के लिए आमंत्रित करते नहीं है। आप विश्वास के मिल जाने के बाद, आप की तरह, एक टिप दे सकते हैं "अरे, मैं, एबी, तीखा, आदि और कुछ अधिक लोगों को इस सप्ताह के अंत में गोल्फ खेलेंगे हमारे साथ आने के लिए चाहते हैं।?" आपको यह भी नहीं पूछना चाहिए कि क्या आपको लगता है कि वह नहीं कहेंगे। इसे कहते हैं जैसे आप इसे मस्ती के लिए जाना चाहते हैं, और वह आपको यह संकेत दे सकता है कि वह आपको कितना पसंद करता है इसके अलावा, यह आपको अच्छा लगेगा यदि आप उसे आमंत्रित करने के बजाय उसे कुछ अन्य दोस्तों के साथ आमंत्रित करते हैं। हो सकता है कि इस तरह से कुछ आउटिंग के बाद, आपको वास्तविक `तिथि` के लिए आमंत्रित करने में इतनी बुरी बात नहीं होगी।



  • चित्र शीर्षक से डील विद ए क्रश चरण 6
    6
    मुठभेड़ों के साथ मूल रहें उसे कहीं ले जाओ, आपको यकीन है कि वह जाना चाहेंगे यदि वह बास्केटबॉल पसंद करते हैं, तो शहर की टीम के खेल में कुछ टिकट प्राप्त करें यदि वह किसी खास रेस्तरां से प्यार करता है और हमेशा उस पर छूता है, तो उसे वहां ले जाओ।
  • चित्र शीर्षक के साथ डील विद ए क्रश चरण 7
    7
    पता है कि जो कुछ भी हो सकता है वह न कहना है। यदि आप पूरी तरह नकारात्मक वाइब्स हैं, तो यह आपके लिए सही व्यक्ति नहीं है। खारिज करना बुरा है, लेकिन यह जानना बेहतर है कि आप आगे बढ़ सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक के साथ डील विद ए क्रश चरण 8
    8
    यदि आप कुछ समय बाद महसूस करते हैं कि आप वास्तव में उसे तिथि नहीं करना चाहते हैं और सिर्फ दोस्त बनना चाहते हैं, तो छेड़छाड़ करना बंद करो ऐसा व्यवहार करें जैसे आप किसी अन्य मित्र का इलाज करेंगे तब, जब तक वह प्यार में पड़ जाए, आपको कोई समस्या नहीं होगी।
  • चित्र शीर्षक के साथ डील विद ए क्रश चरण 9
    9
    यदि आप बुद्धिमान बनना चाहते हैं, तो जब भी वह आपको दिखता है तो श्वास से मुस्कुराएं यदि आप एक लड़की हैं, तो उसके सिर पर थोड़ा और टग मुस्कुराएं। अपने आप को रहें, लेकिन बहुत शर्मीली न करें। बस ... उसमें से कुछ का उपयोग करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो
  • युक्तियाँ

    • चीजों को स्वाभाविक रूप से बहने दें कुछ भी बल न दें अन्यथा आपके पास एक नियमित संबंध नहीं होगा।
    • बहुत चिपचिपा मत बनो और मत करो कभी उसके पास याद रखें, आपके मित्र भी हैं! यदि आप खुद को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं और हमेशा उसके करीब रहना चाहते हैं, तो उसे आप और आपके दोस्तों के साथ आमंत्रित करें। वह आपके साथ और अधिक जुड़ाव महसूस करेंगे।
    • सब कुछ से सहमत नहीं है, खासकर यदि आप इसे वास्तविक तरीके से नहीं कर रहे हैं ऐसे लड़कों की तरह जब उनके पास कुछ छोटे मतभेद होते हैं क्योंकि इससे उन्हें पता चलता है कि आप कौन हैं आप ऐसा दिखना नहीं चाहते हैं कि आप बहुत मुश्किल कोशिश कर रहे हैं।
    • घड़ी की जांच करें! घड़ी पर जल्दी देखो और फिर इसे देखो यदि वह आप को देख रहा है, तो उसकी आंखें आपसे स्वयं का अनुसरण करेंगे और आप एक-दूसरे को देखकर खत्म हो जाएंगे यह जानना अच्छा तरीका है कि वह आपको पसंद करता है!
    • हमेशा खुद रहो!
    • जब भी एक दरवाज़ा बंद हो जाता है, दूसरा दरवाजा खोलता है। यदि वह पहली बार कुछ नहीं कहता है, तो उसे बेहतर पता करने के बाद आपको एक और मौका मिल सकता है। इसके अलावा, अगर आपको अस्वीकार कर दिया जाता है, तो वहां कई अन्य बच्चे हैं जो शायद आप के मुकाबले अधिक लायक हैं, जो आपके आस-पास नहीं होना चाहते हैं।
    • पता चला कि क्या हुआ अगर कुछ गलत हो गया। अगर वह आपको मित्र के रूप में पसंद करता है, लेकिन उससे किसी भी बात से बात न करें तो सोचें कि कौन जिम्मेदार है।
    • आपसे प्यार करने के लिए सबसे आसान तरीका यह है कि आपकी मदद करने के लिए एक दोस्त बनना है। उसे सब कुछ मत बताना, और निश्चित रूप से उस व्यक्ति के बारे में अपने सबसे अच्छे दोस्त को नहीं बताएं, जिसकी आप परवाह करते हैं, खासकर यदि वे दोस्त हैं बस अपने आप हो और जोखिम ले लो कभी-कभी आपको कार्य करना पड़ता है और आप शायद इसे प्राप्त करने जा रहे हैं।
    • याद रखें कि आप सुंदर हैं!
    • याद रखिए, आपको रोने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि उन्होंने आपको अस्वीकार कर दिया। बस रुको, अगर आप दोस्त हैं, तो बस सामान्य रूप से कार्य करें, और यदि नहीं, तो बस अधिक पैसा न दें, और जल्द ही आपको एक प्यार मिलेगा!
    • यदि आप पूरी तरह से अस्वीकार कर रहे हैं और भयानक महसूस करते हैं, तो पता है कि एक हफ्ते के भीतर आप इसकी परवाह नहीं करेंगे। यदि वह आपसे बात करना नहीं चाहता है या आप के साथ बाहर जाना नहीं है, तो इसके लिए रोने के लायक नहीं है। याद रखें, यह किसी के लिए रोने के लायक नहीं है, और अगर कोई है जो आप के लिए रोने लायक है, तो वह व्यक्ति आपको रोना नहीं देगा।

    चेतावनी

    • व्यक्ति के साथ बहुत व्यथित न हो, ऐसा लगता है कि आपके पास जीवन नहीं है इस बारे में बात न करें, या आप अपने दोस्तों के साथ उबाऊ हो सकते हैं।
    • अपने आप को रहो अपनी उपलब्धियों, निजी वस्तुओं और बैंड की तरह आप के बारे में झूठ मत बोलो आप कर सकते हैं होना आप. यदि आप रॉक प्यार करते हैं और वह इसे नफरत करता है, तो आपको उसके साथ बहस करने की आवश्यकता क्यों नहीं है यदि आप कहते हैं मैं प्यार एरोस्मिथ और उन्होंने जवाब दिया, ओह, मुझे वाकई इस बैंड को पसंद नहीं है।, आप की तरह कुछ जवाब कर सकते हैं, ठीक है, ठीक है हर कोई अपने स्वयं के स्वाद है और आप किस बैंड को पसंद करते हैं?
    • व्यक्ति के साथ भी लगातार मत बनो यह बहुत परेशान है और वह आपके पास नहीं होना चाहती।
    • फंस मत हो
    • बस इसे हर समय घूरते हुए बातें नहीं कर सकेंगी यह केवल आप ही सोचेंगे कि आप अजीब हैं
    • अगर आपकी पसंद की व्यक्ति अपने दोस्तों को छोड़कर हर किसी के प्रति असभ्य है, तो आपको किसी और के लिए शायद देखना चाहिए।
    • यदि उसके पास करीबी दोस्त हैं जो आपको लगता है कि असभ्य हैं, तो वह भी ऐसा ही हो सकता है

    आवश्यक सामग्री

    • बाथरूम सुविधाएं
    • चॉकलेट, अगर आपको तबाह महसूस होता है अस्वीकृति के बारे में 2 सप्ताह के लिए यह केवल आवश्यक होगा ... ऐसा कोई रास्ता नहीं है जिससे आप किसी को पसंद नहीं करते हैं।
    • एक मुस्कान आपको दूर ले जाता है यहां तक ​​कि अगर यह हॉलीवुड की मुस्कुराहट नहीं है, तो यह अभी भी सूर्य की तुलना में जगह को रोशन करेगी।
    • अपने आप को रहो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com