IhsAdke.com

कैसे छोड़ने के लिए अपने दावेदार को बुलाओ

उस व्यक्ति से बात करें जिसे आप चाहें और उसके दोस्त बनें। जब आप अकेले हों, तो बाहर बात करना शुरू करें सही पल के लिए रुको और सीधे और ईमानदार हो अस्पष्ट मत हो और उससे कुछ विशिष्ट करने के लिए कहें हमेशा जवाब का सम्मान करें, खासकर अगर यह "नहीं" है

चरणों

विधि 1
व्यक्ति को जानने का

चित्र शीर्षक से पूछें आपका क्रश चरण 1
1
कुचलने से बात करें यदि आप पहले से ही जानते हैं तो आपको आमंत्रित करना बहुत आसान होगा - सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने की संभावना भी अधिक है एक सरल चैट से प्रारंभ करें, "हैलो" कहकर और अपने आप को प्रस्तुत करना
  • यदि आप एक ही कक्षा में अध्ययन करते हैं, तो होमवर्क के बारे में पूछें या उसे किसी ऐसे विषय की व्याख्या करने के लिए कहें जिसे वह समझ नहीं पाई। यदि आप एक पाठ्यक्रम या अतिरिक्त कक्षाएं ले रहे हैं, तो विषय या खेल के बारे में बात करें।
  • व्यक्ति के बारे में पूछें पता करें कि उसका दिन कैसा था, अगर वह सप्ताहांत में कुछ करने की योजना बना रही है और इस तरह सामान है यह आसान है!
  • चित्र शीर्षक से पूछो आपका क्रश चरण 2
    2
    प्रिय के साथ दोस्ती के बंधन बनाएँ आपके लिए महान दोस्त बनना जरूरी नहीं है और आप को एक-दूसरे को सब कुछ भी नहीं कहना पड़ता है-फिर भी दोस्ती में विश्वास की एक निश्चित राशि शामिल होती है, इसे किसी एक व्यक्ति के साथ बदलना चाहिए, जब आपका मुखिया किसी समस्या का सामना कर सकता है। यदि वे एक-दूसरे के और स्कूल से नजदीक रहते हैं, तो चलें या दोस्तों के एक ही चक्र में रहें - जब वे एक-दूसरे को बेहतर समझते हैं, तो भी आपके लिए कुछ महसूस करना शुरू हो जाएगा!
  • चित्र शीर्षक से पूछो आपका क्रश चरण 3
    3
    ईमानदार और प्रामाणिक रहें! व्यक्ति को ऐसा मत समझाएं कि आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जो आप वास्तव में हैं। इस तरह उसे धोखा देने के लिए उसे आप के साथ बाहर जाने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है, क्योंकि, एक या दूसरे समय, झूठ की खोज की जाएगी "शांत" तरीके से कार्य करने या अनुकरण करने की कोशिश करने से केवल स्थिति के साथ क्रश असुविधाजनक हो जाएगा। भ्रम से बचें
    • स्वयं होने और आप वास्तव में क्या चाहते हैं, सबकुछ बहुत जुनून से पूरा हो जाएगा यह दूसरों को आकर्षित करती है
  • चित्र शीर्षक से पूछो आपका क्रश चरण 4
    4
    यथासंभव प्रत्यक्ष रहें यदि आप अपना फोन चाहते हैं, तो उससे पूछें- दूसरे व्यक्ति से पूछें या पता लगाने की जांच न करें। जानना चाहते हैं कि उसने सप्ताहांत पर क्या किया? पूछें, हर पांच मिनट में फेसबुक पर प्रवेश न करें। इसे एक ठहराव पर रखकर या प्रत्येक व्यक्ति के कदम का पालन करना एक स्वस्थ रिश्ते शुरू करने का एक अच्छा तरीका नहीं है।
  • विधि 2
    तैयारी तैयार करना

    चित्र शीर्षक से पूछो आपका क्रश चरण 5
    1
    प्रश्न पूछें व्यक्ति में यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो उसे फोन या वीडियो कॉल पर आमंत्रित करें, लेकिन कभी भी एक पाठ संदेश के माध्यम से नहीं। हां, आज मैसेजिंग और कई ऐप के माध्यम से संचार करने में बहुत आसान हो सकता है - विशेष रूप से जब आप से प्यार करते हैं किसी के साथ बात कर रहे हैं - लेकिन व्यक्ति में निमंत्रण करना ज्यादा रोमांटिक है यदि आप कुछ गैर-वचनबद्ध और आकस्मिक खोज रहे हैं, तो संदेश के लिए चैट करना ठीक है, लेकिन उम्मीदवार को प्रभावित करने की अपेक्षा न करें
  • चित्र शीर्षक से पूछें आपका क्रश चरण 6
    2
    कुछ प्राकृतिक में इसे बदलने की कोशिश करो एक समय चुनें जहां न तो आप और न ही आपके "लक्ष्य" कुछ भी कर रहे हैं, तो वह जल्दी या घबराहट में नहीं है - यदि संभव हो, तो एक जगह चुनें जहां आप दोनों आराम से महसूस करेंगे और सामान्य परिस्थितियों में चले जाएँगे। यथासंभव समय यथासंभव प्राकृतिक और शांत होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से पूछो आपका क्रश चरण 7
    3
    उन्हें पूछें जब वे अकेले हों वार्तालाप अधिक प्राकृतिक तरीके से विकसित होगा और अनुरोध करना आसान होगा कि वे अकेले हों, बहुत सारे लोगों के सामने नहीं। कई लोगों को अपनी भावनाओं के बारे में बात करनी पड़ती है, जब वे अपने प्रियजन के साथ आमने-सामने आते हैं, जो उन सभी तरक्की पर और भी अधिक जटिल हो जाएगा। यदि आप उन जगहों पर हैं जहां आप अकेले नहीं हैं, तो आपको स्थिति बनाना पड़ेगा - यह तब हासिल करना बहुत आसान है, जब आपके बीच दोस्ती हो, या कम से कम जब एक आकस्मिक तरीके से बात कर रहे हों
    • अपने क्रश को अपने साथ चलने के लिए कहें, चाहे स्कूल जाना, घर आने के लिए या कोने के चारों ओर डिनर पर जाना। कहो, "क्या मैं अकेले एक मिनट के लिए आपसे बात कर सकता हूँ?" या "क्या आप मेरे साथ घर चलना चाहते हैं?"
    • व्यक्ति के दोस्तों के सामने कभी भी आदेश न दें! वह बहुत शर्मिंदा हो सकती है और इसके बारे में बहुत से लोगों के करीब बात नहीं करना चाहती है कभी-कभी अस्वीकृति केवल इसलिए होती है क्योंकि स्थिति के कारण व्यक्ति को परेशान किया गया था।



  • चित्र शीर्षक से पूछो आपका क्रश चरण 8
    4
    प्रारंभ में, चैट करें बेहतर अभी तक - पूछें कि जिस व्यक्ति के बारे में आप ध्यान रखते हैं वह अकेला होकर कुछ और करने के लिए छोड़ना चाहता है उसे सीधे सवाल पूछने की ज़रूरत नहीं है- "बर्फ तोड़ो" उसे पूछ कर कि उसका दिन कैसा था, कुछ चुटकुले करें और उसे क्या कहना है, सुनो। दोनों आराम से और आसानी से होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से पूछो आपका क्रश चरण 9
    5
    सही क्षण की प्रतीक्षा करें यहां तक ​​कि सावधानीपूर्वक गणना की गई योजनाएं बाधाएं पेश कर सकती हैं उदाहरण के लिए: जब व्यक्ति के साथ उसके घर आए, तो आम में कुछ दोस्तों ने एक साथ जाने का फैसला किया, सब कुछ खराब कर दिया धीरज रखो - अगले दिन ऐसा करना हमेशा संभव होगा, लेकिन सिर के उस अजीब पल को लेने के लिए जटिल है, जो तब हुआ जब चीजें भागते रहे। एक समय लगता है जब सब कुछ आपको आमंत्रित करने के लिए अनुकूल लगता है।
  • विधि 3
    प्रिय को छोड़ने के लिए आमंत्रित

    चित्र शीर्षक से पूछो आपका क्रश चरण 10
    1
    बहादुर हो जाओ! अपनी भावनाओं को किसी को पसंद करते हुए अपनी भावनाओं को स्वीकार करना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि पसीना शुरू करना, घबराहट करना, और बहुत परेशान महसूस करना सामान्य है, लेकिन याद रखना कि ऐसी बुरी भावनाएं आपके लिए क्या चाहती हैं, उसके बाद आती हैं। सोचें कि आप पछतावा पड़े बिना व्यक्ति को छोड़ने के लिए आमंत्रित न करें - अगर जवाब हां है, तो जितनी जल्दी हो सके उससे बात करें।
    • बर्फीले पानी के एक पूल में कूद के रूप में इसे सोचो। आप पानी को देखकर पूरे दिन खर्च कर सकते हैं, अपने पैर की उंगलियों के साथ महसूस कर सकते हैं और इसमें प्रवेश करने के बर्फीले सनसनी के बारे में सोच सकते हैं। दूसरी ओर, आप इसके बारे में भी भूल सकते हैं और एक बार में इसे छोड़ सकते हैं - आप केवल तैराकी या पूल से बाहर निकलने की चिंता करेंगे
    • यदि आप अपने क्रश से बात करने के लिए साहस नहीं प्राप्त कर सकते हैं, ऐसा करने के लिए प्रोत्साहन सेट करें। सोचो, "मुझे शुक्रवार से पहले आपको पूछने की ज़रूरत है, या मैं उस दिन पार्टी में नहीं जाऊँगा।" एक कारण के बारे में सोचो कि हिचकिचाहट को एक तरफ रख दें और इसे समाप्त करें।
  • चित्र शीर्षक से पूछो आपका क्रश चरण 11
    2
    प्रत्यक्ष और ईमानदार रहें घुमावदार मत बनो और मुझे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं हालांकि यह असंभव लगता है, यह कार्य बहुत आसान बना देता है - बस "हाय" मैं कुछ स्पष्ट करना चाहता हूँ मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं और आपको आमंत्रित करना और कुछ करना चाहता हूं। आप क्या सोचते हैं? "
  • चित्र शीर्षक से पूछें आपका क्रश चरण 12
    3
    प्रिय से कुछ विशिष्ट करने के लिए पूछें उसे बाहर जाने के लिए आमंत्रित न करें (कहीं भी) या अपने प्रेमी बनने के लिए जब वे एक साथ भी बाहर निकल जाएं। कुछ मजेदार, बहुत महंगा नहीं सुझाएं और आप दोनों इसे पसंद करेंगे: फिल्मों की यात्रा, शो में, थिएटर या त्यौहार के लिए। अकेले बाहर जाने के लिए व्यक्ति को आमंत्रित करने से, वह मान लेगा कि आप कुछ और चाहते हैं-फिर भी, आपको उसके लिए प्रताप में पूछने की जरूरत नहीं है।
    • यदि स्कूल में जल्द ही कोई प्रोम हो, तो उस व्यक्ति को आमंत्रित करें जिसे आप जाना पसंद करते हैं। यह आपके लिए क्या अच्छा लगता है यह दिखाने का एक शानदार अवसर है - हालांकि, याद रखें कि जब तक आप दोनों स्पष्ट रूप से सहमत नहीं होते हैं, तो नृत्य के लिए बाहर जाने का मतलब यह नहीं है कि आप डेटिंग कर रहे हैं
  • चित्र शीर्षक से पूछो आपका क्रश चरण 13
    4
    इसे आसान ले लो एक बार बाहर जाने के लिए क्रश को आमंत्रित करें - यह बैठक ठीक उसी तरह की होनी चाहिए जो वह है। अगर आपने पहले ही व्यक्ति को पहले ही बता दिया है और आप उसे "निजी" में आमंत्रित करना चाहते हैं, तो बातचीत को अलग-अलग होना चाहिए। हालांकि, ऐसे व्यक्ति के मामले में, जिसने आपका ध्यान सिर्फ पकड़ लिया है, दबाएं और शांत न रहें
  • चित्र शीर्षक से पूछो आपका क्रश चरण 14
    5
    एक नकारात्मक जवाब का आदर करें। प्रिय को छोड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं, लेकिन वह नहीं चाहता, जवाब न दें। यह लगातार एक बात है क्योंकि आप किसी के लिए बहुत मजबूत महसूस करते हैं, और दूसरे व्यक्ति को सताते हैं, उसे परेशान करते हैं और कभी अकेला नहीं छोड़ते हैं। समझदार रहो और भूल जाओ, क्योंकि यह क्षणभंगुर था और वहां कई अन्य लोग मौजूद थे।
  • युक्तियाँ

    • अस्वीकार किए जाने का हमेशा मौका है यह एक जोखिम है, लेकिन जीवन ऐसा है: जोखिम से भरा
    • अपने आप को रहो अगर यह प्रामाणिक नहीं है, तो यह छाप जो गुज़रता है वह यह है कि आप हर दिन एक अलग व्यक्ति हैं, संदिग्ध को कुचलने में सक्षम होने के कारण
    • याद रखें कि प्यार में गिरने के लिए कई अन्य लोग हैं और आपके साथ अच्छा समय है।
    • यदि आप "नहीं" सुनते हैं, तो अभी भी एक मौका है कि वह आपको पसंद करता है लेकिन अन्य कारणों से आपकी भावनाओं से मेल नहीं खा सकता है। कभी-कभी माता-पिता को अनुमति नहीं दी जाएगी, व्यक्ति सोचता है कि इससे उनकी दोस्ती खराब हो जाएगी या वह बहुत शर्मीली है। जब आपको यह संदेह होता है, तो जांचें कि आपको अस्वीकार क्यों किया गया है, लेकिन हमेशा एक नकारात्मक प्रतिक्रिया का सम्मान करें.

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com