IhsAdke.com

कैसे आप की तरह व्यक्ति के बारे में अधिक जानने के लिए

तो आप एक लड़के या लड़की के बारे में सोचना बंद नहीं कर सकते आप व्यक्ति के बारे में सोचते हैं, इसके बारे में सपना देखते हैं, कल्पनाएं बनाते हैं ... लेकिन आप इस बारे में अधिक जानना चाहते हैं, बिना चेहरे पर इसे छोड़ना!

चरणों

अपने क्रश के बारे में और जानें चरण 1 छवि शीर्षक
1
उसका नाम पता लगाएं न सिर्फ पहला नाम, बल्कि पूर्ण नाम। यह आपको बाद में मदद करेगा। व्यक्ति के पास न जाएं और बेतरतीब ढंग से पूछें, यह एक बहुत ही चुपके रास्ते में करने का प्रयास करें। आप किसी मित्र से अपना दोस्त पूछ सकते हैं और हंसते हैं या एक साथ बहस कर सकते हैं, या फिर आप ध्यान दे सकते हैं (आप ऐसा कर सकते हैं, भले ही आप की तरह काम न करें) यदि आप दोनों एक ही स्कूल में भाग लेते हैं, तो कॉल के समय से अवगत रहें।
  • अपने क्रश चरण 2 के बारे में अधिक जानें
    2
    उदाहरण के लिए अगर दोनों स्काउट्स कर रहे हैं - - आप एक ही पाठ्येतर गतिविधि करते हैं सभी रूपों है कि लोगों को भरें उसका नाम देखने के लिए पर एक नज़र डालें।
  • अपने क्रश के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    अगला कदम द्वितीयक चीज़ों की खोज करना है, जैसे उसके दोस्तों। इससे आपको यह पता चलता है कि वह कैसी व्यक्ति है या वह कैसी है। यदि आपका क्रश "लोकप्रिय" लोगों के साथ बाहर आता है, तो आप जानते हैं कि यह "लोकप्रिय" प्रकार है (यह सिर्फ एक उदाहरण है)।
  • अपने क्रश चरण 4 के बारे में और जानें
    4
    उस व्यक्ति के करीब रहने के लिए जहां वह व्यक्ति है और अपने दोस्तों से बात कर रही है, जब वह उससे बात करती है अपनी बातचीत पर ध्यान केंद्रित करें, लेकिन साथ ही उस समय के छोटे टुकड़ों से अवगत रहें कि वह किस बारे में बात कर रहा है। अगर आप कहते हैं कि आप फेसबुक पसंद करते हैं, उदाहरण के लिए, आप इसे जोड़ सकते हैं और उम्मीद कर सकते हैं कि वह आपके मित्र अनुरोध को स्वीकार करे।



  • अपने क्रश के बारे में अधिक जानें चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    यदि आपकी पसंद का व्यक्ति सामाजिक नेटवर्क पर एक खाता है, तो सही है! उसकी प्रोफ़ाइल पर जाएं और जितनी अधिक हो सके उसकी टिप्पणियां देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें। यदि यह फ़ेसबुक है, तो उसे और उसके दोस्तों की तस्वीरों की जांच करें यदि वे एक मार्कअप बनाने में भूल गए याद रखें, अपने क्रश के साथ फेसबुक पर कभी बातचीत नहीं करें, जिस पर उसने अपने दोस्तों के साथ भाग लिया। यह केवल आपको एक शिकारी की तरह दिखेंगे!
  • अपने क्रश के बारे में और जानें चरण 6
    6
    Google पर पूरा नाम देखें दिखाई देने वाले लिंक की जांच करें इससे आपको उस व्यक्ति के बारे में कुछ जानकारी मिल सकती है जिसके बारे में आप संबंधित हैं।
  • अपने क्रश के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें शीर्षक 7
    7
    यदि आप अपने माता-पिता के नामों को जानते हैं, तो फोन बुक को देखें और इंटरनेट पर खोजें। यह व्यक्ति का पता और फोन नंबर प्रदान करेगा। Google मानचित्र दर्ज करें और पता लगाएं कि यह कहां रहता है। आप जहां रहते हैं उससे दूरी की तुलना करना भी संभव है। यदि आपके बारे में देखभाल करने वाले व्यक्ति का घर अपेक्षाकृत करीब है, तो आप आकस्मिक रूप से सड़क से नीचे जा सकते हैं और उसके लिए आपको नोटिस कर सकते हैं। यदि आप नोटिस करते हैं, तो हाय कहें यदि व्यक्ति एक से शुरू होता है तो बस बातचीत जारी रखें फोन नंबर विभिन्न स्थितियों में उपयोगी हो सकता है
  • अपने क्रश के बारे में और जानें चरण 8
    8
    यदि आप उसे कॉल करते हैं, तो कभी और किसी और का झूठा बातचीत शुरू करने का बहाना न करें, आपको खोजा जा सकता है
  • युक्तियाँ

    • यदि व्यक्ति आपसे बात करना शुरू करता है, तो बातचीत जारी रखें!
    • अपने "क्रांतिकारक" को अपने कुचलने का उल्लेख न करें। यह केवल आपको एक अजीब व्यक्ति बना देगा!
    • जब आप उसे देखकर 2 सेकंड तक मुस्कुराते हैं और फिर दूर दिखते हैं
    • कभी व्यक्ति से चिपक न आये उसे जगह की जरूरत है, उसे थोड़ी देर में अकेले रहना चाहिए।
    • यहां बताया गया है कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यदि आप अपनी किताबें उसके सामने आते हैं, तो क्या वह उन्हें पाने में आपकी मदद करेगी? यह आपको अपने क्रश के व्यक्तित्व के बारे में कुछ बता सकता है।
    • और, अंत में, क्या यह गंभीर है? क्या आप वास्तव में व्यक्ति को फिर से देखेंगे? कभी भी आप दोनों को काम करने के लिए उसके रिश्ते को बर्बाद नहीं करें, क्योंकि लंबे समय में यह नहीं होगा।
    • अपने सबसे अच्छे दोस्त सहित अपने "गिरावट" के बारे में अपने मित्रों या किसी और को मत बताना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com