IhsAdke.com

कैसे एक लड़के का बदला लेने के लिए

जब कोई व्यक्ति आपको परेशान करता है, तो आप उसे वापस चोट पहुँचाने की तरह महसूस कर सकते हैं, और बदला लेने के लिए इस तरह की एक इच्छा का एक जैविक आधार हो सकता है, क्योंकि लोग अक्सर आनंद लेते हैं जब वे फिर से मैच के बारे में सोचते हैं। इसके अलावा, अगर आपको अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने में परेशानी हो रही है, तो आप किसी व्यक्ति पर बदला लेने के लिए कुछ चीजें करना चाह सकते हैं। हालांकि, अपने सिर को शांत रखने की कोशिश करें, क्योंकि आक्रामक तरीके से कार्य करना या प्रतिशोध करना केवल अधिक संघर्ष उत्पन्न करेगा। जिसने तुम्हें चोट पहुँचाई है, उसके साथ बिस्तर पर जाने का सबसे अच्छा तरीका अपने आप को समय देना है। आकार में आने और आगे बढ़ने का प्रयास करें। जब आप दिखाएंगे कि आपको अपने पूर्व के लिए खुश रहने की ज़रूरत नहीं है, तो आपको पर्याप्त रूप से बदला जाएगा।

चरणों

भाग 1
एक हानिरहित बदला की मांग करना

वायु चुंबन चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
1
अपने पूर्व के एक प्रतिकूल तस्वीर पोस्ट करने के लिए सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें यह कुछ भ्रामक या बहुत शर्मनाक नहीं है, एक असभ्य तस्वीर पहले से ही एक शर्मिंदा किसी को बनाने के लिए एक शानदार तरीका है।
  • उसके सभी पुराने फोटो खोजें क्या वह उनमें से कुछ में मोटी दिखता है? क्या आप एक अजीब चेहरा बना रहे हैं? कुछ बेहद प्रतिकूल तस्वीर चुनें
  • एक सामाजिक नेटवर्क पर फ़ोटो पोस्ट करें, जिसे आप बार-बार विज़िट करते हैं। उदाहरण के लिए, अगर वे अभी भी फेसबुक पर दोस्त हैं, तो उनमें से प्रत्येक पर उन्हें चिह्नित करें ताकि वे एक सूचना प्राप्त कर सकें।
  • परेशान होने के बिना एक स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र 14
    2
    अपने ईमेल को जंक मेल प्राप्त करने के लिए रिकॉर्ड करें यदि आपके पास अपना ईमेल पता है, तो साइन अप करें स्पैम, लेकिन किसी भी सेवा का उपयोग न करें जो कि लड़के से किसी भी निजी जानकारी को चोरी करने या अवैध तरीके से काम करने का प्रयास कर सके। बस बहुत ही कष्टप्रद हैं जो कई स्पैम सूची मिल दैनिक कुंडली के लिए साइन अप करें, उदाहरण के लिए।
    • आप उन दुकानों में नामांकन भी कर सकते हैं जिनके पास आपके पूर्व के साथ कुछ नहीं करना है उदाहरण के लिए, अपने पसंदीदा श्रृंगार की दुकान के रजिस्टर पर अपना ईमेल प्रदान करें, इसलिए वह अप्रासंगिक प्रचार के साथ भरा इनपुट बॉक्स से ग्रस्त होगा।
  • चित्रा शीर्षक अधिनियम सेक्सी चरण 5
    3
    उसके कुछ दोस्तों के साथ इश्कबाज यदि आप अभी भी सामाजिक घटनाओं में हैं, तो ईर्ष्या या असुरक्षा को भड़काने के लिए अपने दोस्तों के साथ थोड़ा इश्कबाज करने का प्रयास करें। बातचीत के दौरान अपने पूर्व प्रेमी और इश्कबाज के दोस्त के साथ पल लो। उदाहरण के लिए, उसकी हस्तियां लापरवाही करें, क्योंकि वह मुस्कुराता है और आंखों के संपर्क को बनाए रखता है।
    • किसी को धोखा न करें, सावधान रहें थोड़ा छेड़खानी मजेदार हो सकता है, लेकिन किसी व्यक्ति को गलती से विश्वास नहीं है कि आप रिश्ते में रूचि रखते हैं।
  • ग्रुप चरण 6 में एकमात्र एकल होना शीर्षक वाला चित्र
    4
    कुछ जॉगिंग को पार करने की कोशिश करें किसी को परेशान करने के लिए जॉगिंग एक मजेदार और अपेक्षाकृत हानिरहित तरीका है एक मित्र को एक क्रेडिट कार्ड कंपनी के कर्मचारी और एक अतिदेय बिल को चार्ज करने का फोन करने का आग्रह करें। वह पानी, बिजली या इंटरनेट प्रदान करने वाली कंपनी से संबंधित होने का दावा भी कर सकता है और सेवाओं को बंद करने की धमकी दे सकता है।
    • अपने दोस्त फोन पर चुप रहो, क्योंकि आपका पूर्व पता लगा सकता है कि वह पृष्ठभूमि में आपका हंसी सुनता है या नहीं।
  • एक वृद्धावस्था लड़के के कदम 16 को शीर्षक चित्र
    5
    उसे एक नए प्रेमी के सामने असहज करें। यदि आप अपने पूर्व-प्रेमी को मिलते हैं और महसूस करते हैं कि वह किसी तारीख को है, तो उसे शर्मिंदा करने के लिए कुछ करें उसके पास जाओ और ऊंचे आवाज़ में पूछो, कुछ शर्मनाक वस्तु के बारे में, जो उसने अपने घर में छोड़ा है, उदाहरण के लिए। आप दूसरी लड़की को विनम्रतापूर्वक परिचय दे सकते हैं और उसके बारे में एक शर्मनाक कहानी बता सकते हैं।
    • नई लड़की के लिए मतलब नहीं है याद रखें, आप अपने पूर्व से चोट लगी थी, न कि उसे। उन पर गुस्सा मत छोडो जो इसके लायक नहीं हैं
  • एक वृद्धावस्था लड़के कदम 6 को शीर्षक चित्र
    6
    इसे अनदेखा करें यह किसी को चोट पहुंचाने का एक बहुत आसान तरीका है बस उसे अनदेखा करें यदि वह आपसे संपर्क करने का प्रयास करता है या आप दोस्ती रखना चाहते हैं। टेक्स्ट संदेश, ईमेल या फ़ोन कॉलों का जवाब न दें यह दिखाएगा कि आप नाराज हैं और अभी तक आपको माफ नहीं किया है।
    • इसे सभी सामाजिक नेटवर्कों से अलग करें - जब कोई किसी व्यक्ति द्वारा बाहर रखा जाता है तो कई लोग नाराज महसूस करते हैं
  • एक लड़की के लिए एक चुंबन कदम 1 पूछो शीर्षक छवि
    7
    क्रोध का कारण ज्ञात करें अगर कोई व्यक्ति नाराज क्यों नहीं समझता है तो बदला बदलेगा - बदला लेने का उद्देश्य किसी को उनकी त्वचा पर महसूस करना है ताकि वे हमें कितना नुकसान पहुँचाएं। लड़के के साथ बिस्तर पर जाने के बाद बेहतर महसूस कर सकें
    • किसी को यह समझने के कई तरीके हैं कि आपको किसी खास तरीके से इलाज क्यों किया जा रहा है। आप सीधे कारण कह सकते हैं, जैसे, "जिस तरह से आपने मुझसे व्यवहार किया, उसके कारण मैं आपके संदेशों का जवाब नहीं दे रहा हूं।"
    • अगर वे एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं, तो उस पृष्ठ पर सोशल नेटवर्क पर कुछ प्रकाशित करने की कोशिश करें, जिसे आप सुनिश्चित कर लेंगे कि वह देखेंगे।
  • भाग 2
    अपना जीवन सामान्य रूप से ले जाना

    चित्र निराशावादी लोगों से बचना चलो नीचे कदम 7
    1
    अगर यह सही काम करना है तो विचार करें बदला वास्तव में जरूरी है? कोई भी कार्य करने से पहले, अपनी खुद की मंशाओं पर गहराई से ध्यान दें। इस आदमी पर बदला लेने के लिए आपको क्या करना है?
    • रिचाईट को कम करने के बजाय क्रोध बढ़ सकता है। आप दोषी, दुखी या खाली महसूस कर सकते हैं यदि आप बदला लेने के लिए किसी अन्य व्यक्ति को चोट पहुँचाते हैं।
    • किसी पर हमला करने से पहले, उनके कार्यों पर रुको और प्रतिबिंबित करें। यह महत्वपूर्ण है कि आप सुनिश्चित करें कि आप स्थिति के बारे में सबकुछ जानते हैं, या बदला गलत हो सकता है बहुत अच्छी तरह से सोचें अगर आप उस व्यक्ति के साथ जाने पर खुश रहेंगे।
    • स्वीकार करें कि बदला लेने की इच्छा स्वाभाविक है, लेकिन याद रखिए कि इस अधिनियम की तुलना में यह अपेक्षा बेहतर हो सकती है शायद सबसे अच्छा विकल्प वास्तव में इसके पीछे पीछा करने के बजाय बदला लेने के साथ कल्पना करना है



  • पिक्चर का शीर्षक अधिनियम सेक्सी चरण 22
    2
    शारीरिक व्यायाम अभ्यास करना शुरू करें गोलमाल के बाद बहुत अच्छा लग रहा है बदला लेने का सबसे अच्छा तरीका है। एक अभ्यास की रूटीन को अपनाने और बेहतर दिखने के लिए, यह दिखाते हुए कि शब्द ने आपको और भी बेहतर बनाने में मदद की है।
    • एक अभ्यास चुनें जिसे आप अभ्यास का आनंद लेते हैं और आपको छोड़ने की संभावना कम है उदाहरण के लिए, अगर आप चारों ओर सवारी करना पसंद करते हैं तो लंबी बाइक सवारी करना शुरू करें।
    • सावधान रहें जब आप एक नया व्यायाम दिनचर्या अपनाते हैं एक नई कसरत शुरू करने से पहले किसी डॉक्टर से बात करें और किसी भी प्रकार की शारीरिक गतिविधि पर इसे आसान बनाएं। अत्यधिक तनाव से बचें
  • एक वृद्धावस्था लड़के चरण 20 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    3
    ध्यान रखना यह उन लोगों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है जिनके दिल टूट चुके हैं। आप जो महसूस कर रहे हैं उसे स्वीकार करें और अपने दुख से निपटने के लिए कुछ कदम उठाएं।
    • उनमें से प्रत्येक के साथ व्यवहार करके भावनाओं का अनुभव करने की अनुमति दें। अगर आपको पीड़ित होने की जरूरत है, तो आपको रोने की बड़ी समस्या है अगर आपको रोने की ज़रूरत है
    • ऐसी चीजें करें जो आपको खुश करती हैं दोस्तों के साथ फिल्मों पर जाएं और परिवार के सदस्यों को देखें।
    • कभी-कभी खुशी पहले ही बदला का एक रूप है। सोशल नेटवर्क पर आपकी तस्वीरों और प्रकाशनों को देखकर अपने पूर्व प्रेमी की कल्पना करो और यह जानकर कि आप अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, उसके बिना, धन्यवाद। यह आपकी ओर से बदला लेने के किसी भी कार्य से अधिक गहराई से आपको मार सकता है।
  • चित्र शीर्षक निराशावादी लोगों से बचने से बचें नीचे चरण 6
    4
    वर्तमान पर ध्यान दें अब जीते रहें, अतीत नहीं। याद रखें, कोई भी अतीत को बदल नहीं सकता है, लेकिन हम सभी को वर्तमान में से अधिकांश बनाने के लिए काम कर सकते हैं।
    • समय-समय पर, दुख के बारे में सोच प्राकृतिक है जब आप महसूस करते हैं कि आप ऐसा कर रहे हैं, तो वर्तमान क्षण को वापस ढूंढें। अपने आप से सोचो, "यह अतीत का हिस्सा है और यह अब है। मैं आगे बढ़ना चाहता हूं।"
    • जीवन में सभी अच्छी चीजों के बारे में सोचो अपने शौक, कैरियर और सामाजिक जीवन पर ध्यान केंद्रित करें क्षुद्र विचारों से विचलित मत हो
  • वायु चुंबन चरण 7 नामक चित्र
    5
    क्षमा करने के बारे में सोचें कुछ समय बीतने के बाद, शायद आपको माफी पर विचार करना चाहिए। इससे उसे महसूस करने में मदद मिलेगी कि उसने अपनी कहानी में एक अध्याय पूरा कर लिया है।
    • आपको स्वीकार करना ही नहीं है कि उसने आपको माफ करने के लिए क्या किया, बस यह स्वीकार करें कि ऐसे नकारात्मक व्यवहार आपके पूर्व प्रेमी को पूरी तरह से बुरे व्यक्ति में नहीं बदलते हैं। अपने आप से सोचो, "उन्होंने हर किसी की तरह गलती की, मैं इसे पीछे छोड़ने के लिए तैयार हूं।"
    • याद रखें कि माफी दुर्बलता का संकेत नहीं है हमें बहुत सी चरित्र ताकत की जरूरत है, इसलिए हम उस व्यक्ति को क्षमा कर सकते हैं जिसने हमें चोट पहुंचाई है।
  • भाग 3
    उसे चोट लगी जो सामने आया

    एक वृद्धावस्था लड़के के चरण 15 के शीर्षक से चित्र देखें
    1
    कागज पर भावनाओं को रखो कभी-कभी हम यह महसूस कर सकते हैं कि हम बदला लेते हैं, जब हम किसी व्यक्ति को जानते हैं कि उसने कितना दुख किया है तो, यदि संभव हो, तो कहें कि आप अपने पूर्व प्रेमी से बात करना चाहते हैं - एक उत्पादक टकराव आपको बेहतर महसूस करने में सहायता कर सकता है। बातचीत से पहले ही भावनाओं को कागज पर रखने की कोशिश करें
    • लिखें कि आपको कैसा लगता है और आपको ऐसा क्यों लगता है। आपको कितने नुकसान हुआ, यह व्यक्त करने का सबसे अच्छा तरीका ढूंढने की कोशिश करें।
    • बातचीत को पूरा करने के लिए आप क्या उम्मीद करते हैं पर ध्यान दें। क्या आप माफी सुनना चाहते हैं? क्या आप चाहते हैं कि आदमी उसे समझ सके कि उसने उसे कैसे चोट पहुंचाई और उसे बुरा महसूस किया?
  • पिक्चर शीर्षक से आराम आ crying महिला चरण 15
    2
    अपेक्षाओं को छोड़ दें क्योंकि वे अपने व्यवहार को बिगाड़ सकते हैं जब हम चोट लगी है और नाराज़ हैं तो हमारी भावनाओं को नियंत्रित करने में हमारी मुश्किल समय हो सकता है यदि आप अपने पूर्व से विशिष्ट प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहे वार्तालाप प्रारंभ करते हैं और अंत में, चीजें अपेक्षा के अनुरूप नहीं होती हैं, तो आप परेशान या निराश हो सकते हैं
    • वार्तालाप को स्वाभाविक रूप से प्रवाह करना चाहिए, यदि कोई आश्चर्य की बात नहीं है, तो किसी को भी आश्चर्य या हताशा के साथ प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए।
    • यह वार्तालाप शुरू करें कि आप भविष्यवाणी नहीं कर सकते कि क्या होगा। इस तरह, आप अनपेक्षित twists से निपटने के लिए बेहतर तैयार रहेंगे।
  • इमेज का शीर्षक रहें बी सहन रहें दूसरे चरण 9
    3
    पहले व्यक्ति एकवचन में वाक्यों का उपयोग करें ये वाक्यांशों को किसी भी निर्णय को कम करने के लिए तैयार किया जाता है क्योंकि वे इस बात पर ध्यान केंद्रित करते हैं कि आप किस प्रकार महसूस करते हैं, अन्य व्यक्ति के बारे में आपकी राय पर नहीं। पहले व्यक्ति एकवचन में एक बयान तीन तत्वों द्वारा बनाई गई है इसके साथ शुरू होता है: "मुझे लगता है ...", और इस बिंदु पर आपको तत्काल व्यक्त करना चाहिए कि आपको कैसा महसूस होता है। फिर वाक्यांश इस तरह के भाव को प्रेरित करता है। अंत में, यह बताता है कि आपको ऐसा क्यों लगता है।
    • "तुम मुझे बहुत चोट लगी जब वह कह रही है यह अपने आप के लिए समय की जरूरत है और इसके तुरंत बाद शुरू हुआ किसी और के साथ डेटिंग बस हो सकता था कहा कि वह मुझे में कोई दिलचस्पी नहीं थी झूठ बोला।": उदाहरण के लिए, शायद आप की तरह कुछ कहना चाहता हूँ।
    • पहले व्यक्ति एकवचन बयान का उपयोग करते हुए उपरोक्त अनुभव को दोहराएं। उदाहरण के लिए: "मैं अविश्वसनीय रूप से चोट महसूस किया जब तुम ने कहा कि आप एक रिश्ते में पाने के लिए नहीं करना चाहता था, लेकिन एक सप्ताह मैं चाहता हूँ तुम मेरे साथ ईमानदार हो गया था के बाद एक प्रेमिका मिल गया।"।
  • बी टू टॉलरेंट ऑफ़ द फायटर चरण 4
    4
    माफी मांगिए इससे उसे बेहतर महसूस करने में मदद मिल सकती है माफी बदला लेने की इच्छा को धीमा कर देती है और हमें जो किसी को चोट पहुँचाई है, उसे क्षमा करने में हमारी मदद करता है वार्तालाप समाप्त करें नम्रतापूर्वक माफी का अनुरोध करें।
    • की तरह कुछ कहते हैं, "मैं जानता हूँ कि क्या आप कुछ भी गलत नहीं किया मानना ​​है कि हो सकता है, लेकिन मैं माफी सुनने के लिए जरूरत है।"
    • जब भावनाओं को डाल तुम बहुत बेहतर महसूस होगा और क्षमा के लिए अनुरोध प्राप्त होता है और, भावनाओं के साथ बदला है, और अधिक आगे बढ़ने के लिए तैयार हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • बदला जरूरी स्वस्थ नहीं है यद्यपि आप कुछ कर सकते हैं बेहतर महसूस करने, स्वस्थ होने पर ध्यान केंद्रित करने और आगे बढ़ने के लिए प्रयास करें। यह उस व्यक्ति के साथ पागल होना अच्छा नहीं है, जिसने उसे अच्छी तरह से इलाज नहीं किया।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com