IhsAdke.com

एक लड़की को कैसे गले लगाओ जिसे आप जितना छोटा है

जो लोग लम्बे हैं, कम लोगों को गले लगाते हैं मुश्किल है, खासकर यदि लंबा व्यक्ति लड़का है और सबसे कम व्यक्ति एक लड़की है स्थिति थोड़ा अजीब हो सकती है और शर्मिंदा हो रही लड़के की संभावना बहुत बढ़िया है- अगर यह तुम्हारा मामला है, तो डरना मत! सौभाग्य से, एक छोटे से सामान्य ज्ञान और कुछ उपयोगी युक्तियां एक हॉलीवुड रोमांस दृश्य में एक बेढब गले लगा सकती हैं।

चरणों

भाग 1
केवल एक हाथ का उपयोग करना

चित्र ह्यूग ए गर्ल जो कि आप की तुलना में छोटा है चरण 1
1
उस पक्ष की ओर रुख करें जिसे आप रखना चाहते हैं यह निर्धारित करेगा कि यह वह स्थिति है जिसमें वे मिलते हैं - यह पसंद का मामला नहीं है, बल्कि वे दिशा जो सामना कर रहे हैं बेशक, आलिंगन के लिए, आपको करीब मिलना होगा।
  • जब आप पहुंचते हैं, तो उस आर्म का उपयोग करें जो उसके निकटतम है और इसे पक्ष में स्विंग कर रहा है आलिंगन शुरू करने के लिए, इसे क्षैतिज रूप से स्थानांतरित करना शुरू करें
  • अभी तक गले में मत जाओ, उसके शरीर की तरफ छू रहे हैं जब तक कि हाथ अभी भी तरफ बढ़ाए हुए हैं।
  • पक्ष मिग महान है क्योंकि यह आपकी कमर या उससे भी कम के खिलाफ लड़की के सिर को रोकता है, जो सभी में शामिल होने के लिए कम से कम शर्मिंदा है। इस तरह, घबराहट को कम करने के लिए पक्ष आलिंगन का उपयोग करें, लेकिन यदि आप खुद को कम करना चाहते हैं, तो वह निश्चित रूप से शिकायत नहीं करेगा।
  • ह्यूग ए गर्ल, जो कि आप की तुलना में कम है चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    लड़की के कंधे पर अपना हाथ रखो जब आप करीब आते हैं और तुम्हारा हाथ उसके आस-पास है, तो आगे से कंधे पर अपना हाथ रखो- सावधान रहो कि उसकी गर्दन पर अपना हाथ न छोड़ें, क्योंकि यह एक असहज जगह है।
    • उसके ऊपर अपना हाथ छोड़ दें, या आप बहुत असुविधाजनक स्थिति में प्रवेश करेंगे।
    • यदि आप इसे पार्श्व गले के दौरान कम करने का फैसला करते हैं, तो अपने घुटनों के साथ करते हैं और अपनी कमर के साथ नहीं - आगे झुकने से आपके आस-पास अपने हाथ के साथ रखने के लिए एक सुपर अजीब स्थिति पैदा होगी
    • लड़की के छाती, गर्दन या सिर पर हमेशा अपना हाथ और हाथ छोड़ने से बचें- उन जगहों पर जहाँ आप उन्हें आराम कर सकते हैं कंधे और कमर हैं, चाहे आपके बीच की ऊंचाई असमानता, स्थिति के जोखिम में असहज महसूस हो रहा हो या शर्मनाक
  • ह्यूग ए गर्ल जो कि आप की तुलना में छोटा है
    3
    एक पल के लिए आलिंगन और रिलीज जिस समय का गले होना चाहिए वह हमेशा आपके बीच अंतरंगता के स्तर पर निर्भर करेगा। सामान्य तौर पर, यदि आपके पास रोमांटिक रुचियां नहीं हैं तो तीन सेकंड पर्याप्त समय है
    • आप लम्बे आदमी हैं: अचानक गले से बाहर न चलें अपनी बाहों को ढंकना शुरू करना और धीरे धीरे उससे दूर चले जाने को प्राथमिकता देते हैं, उसे शर्मिंदा होने के बिना भी ऐसा करने की इजाजत देता है।
  • भाग 2
    दोनों हाथों के साथ एक ललाट आलिंगन देना

    ह्यूग ए गर्ल जो कि आप की तुलना में छोटा है चित्र 4
    1
    जिस लड़की को आप पकड़ना चाहते हैं उसे ढूंढें इस पद्धति के लिए, आपको एक दूसरे का सामना करना चाहिए, जिससे आपकी ऊंचाइयों के बीच अंतर की गणना करना आसान हो जाएगा। याद रखें कि उसका चेहरा कमर के संपर्क में नहीं होना चाहिए, न ही उस की तुलना में कम है।
    • इस गले में आपको आगे कम करना होगा ताकि उसका सिर आपके कंधे या छाती के खिलाफ हो।
  • ह्यूग ए गर्ल जो कि आप से कम है चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    2
    थोड़ा मोड़ो और अपनी बाहों का विस्तार करें। अपनी छाती के लिए पर्याप्त रूप से अपने सिर के समान ऊंचाई पर रहें - अपने हथियार का विस्तार करें और इसे पूरा करें - यह आपके जीवन को आसान बना देगा, क्योंकि आपके सिर की स्थिति का निर्णय पूरी तरह से उसे होगा
    • अपनी पीठ पर अपनी बाहों को क्रॉस करें, जैसा कि आप कोई गले लगाते हैं जैसा कि पहले कहा गया है, अपनी गर्दन पर अपने हाथों को छोड़ने से बचें।
    • आगे बढ़ने का सामना करना पड़ रहा है, बग़ल में नहीं। ऐसा करने से अपने सिर को टकराने या साँस लेने से अपने सिर को रोका जा सकेगा।
  • ह्यूग ए गर्ल जो कि आप की तुलना में छोटा है चित्र 6



    3
    जब तक गले रहें तब तक खड़े रहें। कुछ लोगों का मानना ​​है कि यह एक अच्छा विचार है कि बस पहले बैठ जाओ और फिर आराम करें, लेकिन यह आदर्श नहीं है। जब तक गले रहें, तब तक अपने आप को नीचे पकड़ने को तैयार रहें- उस समय अपनी पीठ को सीधा करना अजीब होगा, खासकर यदि आपका इरादा ही गले लगाया जाए।
  • चित्र शीर्षक ह्यूग ए गर्ल कौन है छोटा से तुम कदम 7
    4
    कुछ सेकंड के बाद रिलीज करें गले लगाने का समय आपके बीच के संबंधों के प्रकार पर निर्भर करता है, इसलिए गले लगाया जाना चाहिए, जबकि यह सहज है। चूंकि आप संबंध में लंबा व्यक्ति हैं और आप के आसपास हथियार लपेटते हैं, अपनी बाहों को कम करते हैं, अपनी पीठ सीधा करते हैं और शिथिल करने के लिए पीछे से एक छोटे से कदम उठाते हैं।
  • भाग 3
    बाधाओं से बचना

    ह्यूग ए गर्ल, जो कि आप की तुलना में छोटा है, शीर्षक वाला चित्र, चरण 8
    1
    अनावश्यक नाटक न करें आपको लंबा होने के लिए माफी मांगने की आवश्यकता नहीं है, जिस तरह से लड़की को कम होने के लिए माफी मांगने की जरूरत नहीं है। ऐसी बातें कह रही है जैसे "मैं बेहतर हो जाता हूं" या "यह बुरा था, मैं बहुत ज़ोर से बोल रहा हूं" यह मूर्खतापूर्ण है, दोनों ही ऊंचाई में अंतर जानते हैं और उन्होंने उन्हें गले लगाने से नहीं रोक दिया।
    • यह कहना नहीं है कि आप इस बिंदु पर चुटकुले नहीं बना सकते हैं यदि आपके पास एक अच्छा मूड है और पूछें "गले लगने के घंटे, हम यह कैसे करेंगे?" आप बर्फ को तोड़ने और आराम करने में सक्षम होंगे।
  • चित्र ह्यूग ए गर्ल जो कि आपके से छोटा है चरण 9
    2
    वहाँ खड़े नहीं है बहुत से लोग सोचते हैं कि लड़की के लिए जिस तरह से वह पसंद करती है और बस उसे आराम करने के लिए लड़की के लिए आसान हो जाएगा। हालांकि, पहल लेना हमेशा लड़की के साथ उचित नहीं है, इसलिए वहां जाकर गले लगाओ
    • याद रखें कि उसे सामने से गले लगाने के लिए, आपको खुद को कम करना होगा या अपना हाथ सबसे उपयुक्त स्थिति में ले जाना होगा।
    • यह कहना नहीं है कि निचले व्यक्ति अपनी बाहों में बैठ नहीं सकते हैं, लेकिन उसे अपने आप पर सब कुछ नहीं करने दें - आपको खुद की स्थिति बनाए रखने की ज़रूरत है, उसे ढूंढिए
  • चित्र शीर्षक ह्यूग ए गर्ल जो कि आप की तुलना में छोटा है चरण 10
    3
    अपने हाथ को व्यक्ति के गर्दन और सिर से दूर रखें जैसा कि आप लम्बे हैं, आपके हथियार हमेशा इस स्तर पर होंगे - समान कद के लोगों को इसके साथ कोई समस्या नहीं है, बस अपने हथियार का विस्तार करें और यही है। लेकिन अपने सिर को निचोड़ा होने की भावना की कल्पना करें - यह बहुत अच्छा नहीं लगता है।
  • ह्यूग ए गर्ल जो कि आप की तुलना में छोटा है चित्र 11
    4
    लड़की को मंजिल से न लें, जब तक कि वह इस विचार को छोटा न करे। यह आपकी प्रेमिका के साथ करें और यहां तक ​​कि उस लड़की के साथ जो छेड़छाड़ कर रही है, लेकिन अगर वह इसके साथ सहज महसूस करती है ऐसा मत सोचो कि सिर्फ इसलिए कि आपके पास अलग-अलग रूप हैं, ताकि इसे खड़ा किया जा सके। कुछ लड़कियों को यह मजा मिलेगा, लेकिन दूसरों को असहज महसूस हो सकता है हमेशा उनके अंतरंगता के स्तर को ध्यान में रखें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com