IhsAdke.com

कैसे एक पार्टी 80 के लिए पोशाक के लिए

थीम पार्टियां बहुत मज़ेदार हो सकती हैं। कल्पना करो कि आनंदमय और अनुचित 80 के लिए श्रद्धांजलि! अगर आपको इस समय जश्न मनाने का निमंत्रण मिला है और पता नहीं है कि क्या पहनना है, तो यह लेख आपको उस दशक को वर्तमान दिन में लाने में मदद करेगा। आपका नज़र भी पार्टी का विषय बन सकता है!

चरणों

विधि 1
अपना खुद का कपड़े करना

एक 80 के दशक पार्टी के लिए पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 1
1
अपने खुद के देखो बनाएँ 1 9 80 के दशक में कई अलग-अलग शैलियों के साथ प्रयोग की अवधि थी। फ़ैशन ने शीर्ष पर एक ढीला टुकड़ा और तल पर एक निष्पक्ष या लघु टुकड़ा की मांग की उदाहरण के लिए, एक लघु शर्ट जो कि मिन्स्कर्ट या एक तंग लेगिंग या लेगिंग से मेल खाता है।
  • यदि आप एक बहुत बड़ी पसीने लेने के लिए और यह 80 के एक आइटम में बदल जाते हैं बस कॉलर कटौती ताकि एक कंधे बाहर छोड़ा जा सकता है सकते हैं। ब्लाउज के नीचे पहनने के लिए, एक टैंक टॉप या जिम्नास्टिक में लपेटें जो एक उज्ज्वल और जीवंत रंग है
  • यदि आपके पास कोई बड़ा टुकड़ा नहीं है, तो एक विकल्प आपके माता-पिता की कोठरी में दिखाना है (ये भी वैध 80 के कपड़े हो सकते हैं)। नीचे के लिए कड़ी और सख्त भागों के लिए, आप अपने छोटे भाई बहनों से आइटम उधार ले सकते हैं।
  • एक 80 के दशक पार्टी के लिए पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 2
    2
    कंधे पैड पर शर्त `80 के फैशन कंधे पैड के लिए बुलाया बड़ा बेहतर आप उन्हें घर पर ब्लाउज पर पिलिंग का उपयोग कर सकते हैं, कंधों को कवर करने वाले भाग
  • एक 80 के दशक पार्टी के लिए पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 3
    3
    रंगों के साथ खेलते हैं। उस दशक के कई फैशन कलाकार भयावह रंगों के संयोजन से डरते नहीं थे, विशेष रूप से फॉस्फोरसेंट वाले
    • शीर्ष और निचले टुकड़े के रंग को मिलाएं और एक दिलचस्प विपरीत बनाने के लिए एक भयानक रंग के गौण को जोड़ें। उदाहरण के लिए, एक नीले रंग का फ़ॉस्फोरसेंट ब्लाउज और पैंट चमकीले पीले या गुलाबी बेल्ट और बड़े लटकन झुमके से हाइलाइट किए जा सकते हैं।
    • उज्ज्वल रंगों के बीच एक कंट्रास्ट बनाएँ यदि आपके रंग में मिलान वाले कपड़े नहीं हैं, तो आप एक ही समय में तीन या चार अलग-अलग रंगों के टुकड़े का उपयोग कर सकते हैं, जब तक कि वे सभी फ़ॉस्फोरसेंट हैं
    • पेंटीहोस या गलिंगिंग रंग लेगिंग्स को मिनेसट के नीचे पहना जा सकता है। अंतिम स्पर्श एक और रंग के लेगिंग के कारण है।
  • एक 80 के दशक पार्टी के लिए पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 4
    4
    80 के दशक की गुंडा शैली का अनुभव करें इस प्रकार के देखो को बहुत काले और डेनिम जीन्स की आवश्यकता होती है।
    • कम से कम दो जींस पहनें पुरुष पैंट और उस कपड़े का एक जैकेट पहनते थे। उन महिलाओं के साथ मिनीस्किरट और डेनिम जैकेट पहने हुए थे। यही कारण है, उस समय, दो जीन्स के संयोजन पनीर नहीं माना जाता था!
    • फीता के साथ जींस पहनें और दूसरों को पहनें इस दशक के एक क्लासिक संयोजन फीका जीन्स या जीन्स मिनस्किट के साथ एक फीता शीर्ष है। इस तरह के विभिन्न सामग्रियों के बीच का अंतर `80 के दशक की शैली का एक प्रमुख विशेषता है
  • एक 80 के दशक पार्टी के लिए पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 5
    5
    स्पोर्ट्सवेयर पर शर्त उन्होंने इस समय अच्छी तरह से शासन किया। लेकिन मौजूदा संस्करणों के अलावा टुकड़े एक दूसरे के साथ बहुत अधिक मेल खाते हैं।
    • पतली खेल पैंट और स्नीकर्स के साथ एक मिलान जैकेट उस दशक की भावना को ला सकते हैं। और यदि संभव हो तो, एक प्रकार का मसाला या मखमल सेट चुनें। अधिक 80, हार्ड एह!
    • एक और निश्चित अग्नि विकल्प मौसम के जिम कपड़े पहनना है: एक लेगिंग, लेगिंग और लेगिंग चमकीले रंग के सभी, ज़ाहिर है।
  • विधि 2
    80 की वैध कपड़े सफाई

    एक 80 के दशक पार्टी के लिए पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 6
    1
    थ्रिवेट स्टोर पर जाएं ये स्टोर युग के टुकड़े को खोजने के लिए सबसे अच्छी जगह हैं। आप आजकल पनीर, पनीर और अन्य फैशन शैली की शैली पा सकते हैं, लेकिन वे रेट्रो पार्टी में सफल हो सकते हैं!
  • एक 80 के दशक पार्टी के लिए ड्रेस 7 के बारे में तस्वीर
    2
    पुराने परिवार के सदस्यों से पूछें कि क्या उनके पास कोठरी में 80 की जगह से कपड़े नहीं हैं। आप इस बात से हैरान होंगे कि लोग इतने लंबे समय तक क्यों नहीं रखते हैं यह किसी भी रिश्तेदार या यहां तक ​​कि एक पड़ोसी जो एक किशोर था और (इसका मतलब है कि वे वहाँ 60 साल के लिए पैदा हुए थे) कि 80 के दशक के दौरान 20 में किया गया था हो सकता है। कुछ टुकड़े उधार लेने की लागत नहीं है।
  • एक 80 के दशक पार्टी के लिए पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 8
    3
    उन वस्तुओं पर नज़र रखें जो दिन के प्रिय थे। उदाहरण के लिए, जैकेट 80 के दशक, पैंट स्काइडाइविंग, फीका या दाग जींस, बड़े लोगो, मिनी स्कर्ट, लेगिंग, पैर, चौग़ा और डेनिम जैकेट केवल टुकड़े पर पट्टियों के साथ लेगिंग के साथ शर्ट।
  • एक 80 के दशक पार्टी के लिए ड्रेस 9 के बारे में तस्वीर चरण 9
    4
    उन सामग्रियों का उपयोग करने की कोशिश करें जो 1 9 80 के दशक में लोकप्रिय थे। यह विभिन्न कपड़ों के मिश्रण के लिए फैशन था विभिन्न सामग्रियों के भागों का उपयोग करने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, आप चमड़े, जीन्स, मखमली, आलीशान और फीता से मिलान कर सकते हैं। विचार एक विपरीत बनाने के लिए है
    • उज्ज्वल रंगों और पागल या असाधारण प्रिंटों के लिए ग्रीन साइन भी।
    • पुराने लोगों को दुकान पर पूछें अगर उन्हें लगता है कि आपने जो आइटम चुना है, वास्तव में 80 के दशक का नजारा है।
  • विधि 3
    चरित्र के साथ बाल ढक्कन




    एक 80 के दशक पार्टी के लिए ड्रेस के बारे में चित्र 10
    1
    मात्रा सब कुछ है! आप बाल के बिना 80 के मूड में नहीं जा सकते। अजीब रूप से, फ्लैट किस्में वाले लोगों ने अपने बालों को बंधे रखने के लिए स्थायी बना दिया। लेकिन आप उन प्रक्रियाओं का विकल्प चुन सकते हैं जो तारों को अस्थायी मात्रा प्रदान करते हैं। यह एक कंघी, स्प्रे लगानेवाला और धैर्य की एक अच्छी खुराक के साथ किया जा सकता है। लेख बाहर की जाँच के लायक https://pt.ihsadke.com/Desfiar-o-Cabelo.
  • एक 80 के दशक पार्टी के लिए ड्रेस के बारे में तस्वीर चरण 11
    2
    फ्रीज़ या अपने बाल कैश करें आप एक सपाट लोहे से लिपटे किस्में छोड़ सकते हैं। प्रक्रिया समय लगता है, लेकिन इसके लायक है: इस केश का इस्तेमाल पल के बुखार होता था! यहां तक ​​कि सबसे सूखा बाल सशस्त्र हो जाते हैं। एक और विकल्प भारी बाल के साथ रहने के लिए एक कर्लर मॉडलर और एक स्प्रे लगाने वाला है।
  • एक 80 के दशक पार्टी के लिए पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 12
    3
    क्या आप सूजन पता है? यह कटौती दोनों पुरुषों और महिलाओं के सिर पर हावी। कई कलाकार जो दशकों के चिह्न हैं, वे इस तरह के बाल पहनते हैं।
    • बेशक आपको अपने बालों को काटने की ज़रूरत नहीं है! बस एक पार्टी और पोशाक की दुकान या यहां तक ​​कि इंटरनेट पर एक विग के लिए देखो कोई भी लंबे समय तक सीधे विग खरीद सकता है और उस में काली कीट काट कर सकता है।
    • पार्टी में अपने दोस्तों को बताएं कि यह कटौती "आगे बढ़ना" और "एक द्वि घातुमान" था। यही बात की भावना थी।
  • एक 80 के दशक पार्टी के लिए पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 13
    4
    समय का एक और ट्रेडमार्क पक्ष चोटी था। इसे सीधे और घुंघराले बालों या घुंघराले बाल दोनों में किया जा सकता है यह हेयर स्टाइल 80 की क्लासिक है। इसे और अधिक प्रामाणिक बनाने के लिए, हेयर स्टाइल करने से पहले यार्न को कर्ल या क्रिम करने का प्रयास करें।
  • विधि 4
    सही सामान

    एक 80 के दशक पार्टी के लिए पोशाक 14 के बारे में तस्वीर
    1
    दस्ताने की उंगलियों को काटें उंगलियों के दस्ताने सुपर ट्रेंडी थे, खासकर जब वे जीन्स और फीता के साथ एक और गुंडा देखो का हिस्सा थे। यदि संभव हो तो, फीता दस्ताने पसंद करें। लेकिन किसी भी कपड़े के रूप में अच्छी तरह से काम करता है।
  • एक 80 के दशक पार्टी के लिए पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 15
    2
    बड़ी झुमके के साथ जाओ वास्तव में, प्रत्येक जोड़ी में से एक का उपयोग करने की कोशिश करें: इस तरह से पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए इसका इस्तेमाल करने के लिए फैशनेबल था! और, यदि वे बहुत ही आकर्षक रंग हैं जो आपके संगठन से मेल खाता है या विरोधाभास है, तो इससे भी बेहतर है! बड़े संवर्धन बालियां या पंख की बालियों को प्राथमिकता दें अगर इनमें से कोई भी पास नहीं है, तो सोने के बड़े रिंगों पर शर्त लगाएं
  • एक 80 के दशक पार्टी के लिए पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 16
    3
    भारी कॉलर का उपयोग करें और दुरुपयोग करें कई अतिव्यापी स्तरित हार ने 1 9 80 के पंक लुक को बनाने में मदद की है। क्रॉसफिक्स पेंडेंट के अतिरिक्त मोटी जंजीरों या मोती का भारी इस्तेमाल किया गया था अधिक कॉलर, बेहतर सेट को और अधिक बढ़ाने के लिए, एक ही समय में विभिन्न प्रकार के ब्रेसलेट का प्रयोग करें या विभिन्न सामग्रियों से बने बहु-गोद कंगन और एक ब्लॉक में मिलाएं।
  • एक 80 के दशक पार्टी के लिए पोशाक 17 के बारे में तस्वीर
    4
    बड़ा धूप का चश्मा पर शर्त प्लास्टिक हुप्स ने दशकों में भी घर के अंदर या रात को चिह्नित किया है 1.99 स्टोर या पार्टी आइटम पर बेचे जाने वाले बच्चों के मॉडल बहुत समय के समान हैं। गोल्ड-रिमिड् मॉडल भी सफल होने के लिए इस्तेमाल किए गए थे।
  • एक 80 के दशक की पार्टी के लिए पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 18
    5
    80 की मेकअप शैली का उपयोग करें वह बहुत सारी अंधेरे लिपस्टिक पहनती थी (दोनों महिलाओं के लिए और बदमाश पुरुषों के लिए!) और चमकदार रंगों की छाया छाया पूरे पलक को कवर कर सकते हैं, भौहों तक फैली हुई है। उस समय के कुछ सेलिब्रिटी एक बार में कई रंगों के साथ खेला (वे भी एक उत्पादन में उनकी आँखों में 3 अलग रंग था!
  • एक 80 के दशक पार्टी के लिए ड्रेस के बारे में तस्वीर चरण 1 9
    6
    हेडबैंड का प्रयास करें (टेनिस खिलाड़ियों द्वारा पहना जाने वाले) एक विस्तृत अच्छी तरह से करने के लिए पसंद (कट मुलेट के साथ एक विग से अधिक संभव हो तो) एक प्रामाणिक देखो 80 के दशक बेहतर अगर आलीशान का एक सेट या legging से अधिक क्लासिक चड्डी के रूप में खेलों के एक दशक के साथ संयुक्त के लिए और गेटर्स के साथ
  • युक्तियाँ

    • हिम्मत करने से डरो मत। 80 के दशक के लिए समर्पित एक पार्टी का विचार मज़े करना और पागल पक्ष की सतह पर आना है।
    • उन वस्तुओं को बदलने का प्रयास करें जो आपके पास अन्य लोगों के साथ नहीं हैं जो समान रूप से दिखते हैं। उदाहरण के लिए, घुटने की लम्बी मोज़ा को गैइटर में बदल दिया जा सकता है।
    • यह एक रोचक नज़र बनाने के लिए थोड़ा सा पागल और मजेदार होना चाहिए। गुलाबी लिपस्टिक, लाल या गहरा बैंगनी का उपयोग करें और दुरुपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com