IhsAdke.com

कटा हुआ ब्लाउज कैसे पहनें

कटा हुआ सबसे बोल्ड, सुपर आधुनिक और विश्वास करते हैं या नहीं, वे किसी भी प्रकार के शरीर पर अच्छे लगते हैं। लेकिन इन गर्मियों की ब्लाउज के रूप में स्टाइलिश और मज़ेदार हैं, पहली बार उनका उपयोग करते समय थोड़ा नर्वस हो जाना सामान्य है। बस अपने पसंदीदा कट और लम्बाई का पता लगाएं और टुकड़ों को ढीला, शॉर्ट्स या उच्च कमर स्कर्ट के साथ संतुलित करने का तरीका जानें ताकि इन मज़ेदार चीज़ों को किसी भी समय पहना जा सके।

चरणों

विधि 1
सही फसल की शैली का चयन

चित्र शीर्षक पहनाव फसल शीर्ष 1
1
अपने ऊपर की लंबाई चुनें। कुछ फसल वाले ब्लाउज की बार ब्रा के ठीक नीचे बैठ जाती है, जबकि अन्य नाभि लाइन तक जाते हैं। लंबे समय तक सबसे ऊपर पेट में सबसे अधिक कवर होता है, कमर स्तर पर केवल त्वचा का एक छोटा सा टुकड़ा छोड़कर। निचले तल के साथ, आप दोनों मॉडल में से किसी एक का उपयोग कर सकते हैं, इस अवसर पर और आपके शरीर के प्रकार की परवाह किए बिना। चुनें कि आपको और अधिक आरामदायक क्यों लगता है।
  • किसी भी प्रकार के शरीर के आदर्श मॉडल को चुनने के लिए एक टिप हमेशा एक कटा हुआ खत्म का उपयोग करना है जो आपकी कमर के ठीक ऊपर है। तो, आप अपने शरीर के संकीर्ण हिस्से पर ध्यान आकर्षित करेंगे, जो आपको पतला और दुबला दिखेंगे, खासकर यदि आप ऊपरी कमर पतलून या कमर के साथ शीर्ष से मेल खाएंगे तो
  • चित्र शीर्षक पहनाव फसल शीर्ष 2
    2
    एक ट्रिम चुनें एक सख्त फसल ऊपर पतली पैंट या स्कर्ट की एक जोड़ी के साथ अच्छा लगेगा, लेकिन आप रात में बाहर जाने के लिए फिटर संगठन के साथ एक नज़र भी बना सकते हैं। पहले से कहीं अधिक ढीले टी-शर्ट या रेगैटस उच्च कमर जींस के साथ अद्भुत आरामदायक और शहरी दिखता बनाते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें फसल शीर्ष 3
    3
    एक मॉडल चुनें जो आपको सुंदर और आरामदायक महसूस करता है। बहुत से लोग सोचते हैं कि केवल पतली लड़कियों ने फसल की छलांग और कम इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन इंटरनेट पर खोज करने के लिए सभी प्रकार के शीर्ष को किसी के द्वारा उपयोग किया जा सकता है। अगर आपको लगता है कि आप इसे पसंद करते हैं, तो इसे आज़माएं आप पर क्या अच्छा लग रहा है पर आश्चर्य हो सकता है
  • विधि 2
    एक आरामदायक देखो की सवारी

    पिक्चर शीर्षक पहना फसल टॉप 4 चरण
    1
    एक टी-शर्ट या लंबी रेजीटिना के लिए विकल्प चुनें एक फ्लैट काट, धारीदार या ग्राफ़िक प्रिंट के साथ उपयोग करें आदर्श रूप से, यह बहुत ढीली होना चाहिए, लेकिन बार दोनों सीधे और तंग हो सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें फसल टॉप 5 चरण
    2
    एक उच्च कमर शॉर्ट्स के साथ गठबंधन करने के लिए एक साहसी और समुद्र तट देखो। अपनी पेटी और अपने कमर के ऊपर आने वाले शॉर्ट्स के बारे में फिसलने वाली छोटी सी चीज के साथ, आप एक आकस्मिक, फिर भी सुपर-प्यारा दिखने की सवारी करेंगे। आप कितनी त्वचा दिखाना चाहते हैं इसके आधार पर शॉर्ट्स की ऊंचाई चुनें लंबे समय तक फसली, उच्च कमर शॉर्ट्स के साथ संयुक्त आपके पूरे धड़ को कवर कर सकते हैं। पहले से ही एक छोटा टैंक टॉप और छोटा कटौती शॉर्ट्स थोड़ी अधिक त्वचा दिखाई देगी।
  • पिक्चर शीर्षक पहना फसल शीर्ष 6
    3
    सर्दियों में, ऊपरी कमर जीन्स के साथ एक फसलदार पसीने वाला गठजोड़ करते हैं फसलदार पसीने वाले शीतल महीनों के लिए बिल्कुल सही हैं। इस क्लासिक और सुपरबाइनेट संयोजन को और अधिक पूरक की आवश्यकता नहीं है, एक और कार्डिगन को छोड़कर, अगर दिन बहुत ठंडा है।
  • पिक्चर शीर्षक पहना फसल टॉप 7 चरण
    4
    एक अधिक चंचल नज़र बनाने के लिए, एक बिब के नीचे एक फसली पहनें। एक छोटी सी त्वचा दिखाने के लिए जम्पसूट के पक्ष को छोड़ दें, विंटेज देखो, सरल और मजेदार बनाएं। आगे बढ़ने वाला कोई भी यह भी नहीं जानता कि आप क्रॉप हो गए हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहना फसल टॉप 8 चरण
    5
    बुनियादी सैंडल या स्नीकर्स के साथ संगठन को पूरा करें सरल जूते के साथ आरामदायक दिखें, जैसे स्नीकर्स या छोटे स्कर्ट
  • विधि 3
    एक पार्टी को बढ़ाना

    पिक्चर शीर्षक पहनें फसल टॉप 9 चरण
    1



    अधिक साफ दिखने के लिए मुद्रित एक सेट चुनें पैंट या स्कर्ट के साथ उभरा हुआ पैंट पैंट रात में बाहर जाने या ग्रेजुएशन पार्टी में पहनने के लिए बिल्कुल सही एक अति सुंदर प्रवृत्ति है।
    • यदि आप दो उभरा हुआ टुकड़े जोड़ रहे हैं, तो याद रखें कि उन्हें समान होना चाहिए। अलग प्रिंट एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं
  • चित्र शीर्षक पहनाव फसल शीर्ष 10
    2
    गर्मियों के चेहरे के साथ एक अधिक रूढ़िवादी नज़रिया बनाने के लिए सामने की ओर एक फसली हुई टाई का उपयोग करने का प्रयास करें मोर्चे पर टाई में सबसे ऊपर है सुपर-फेपी और अन्य रेटेड की तुलना में थोड़ा और अधिक त्वचा को कवर करने के अलावा, रेट्रो लग रहा है, केवल पेट के एक छोटे हिस्से को छोड़कर दिखाई दे रहे हैं।
    • शर्ट नीचे एक बटन बांधकर आप इस शैली में अपना खुद का टैंक टॉप कर सकते हैं। यह फसली दृश्य के आदी होने का एक बढ़िया तरीका है, क्योंकि आप जितनी लंबाई चाहते हैं उतनी ही आपको छोड़ने में सक्षम होंगे।
  • पिक्चर शीर्षक पहना फसल शीर्ष 11
    3
    एक लंबी ढीली स्कर्ट या उच्च कमर पैंट पहनें एक चौड़े मैक्सी या मिडी स्कर्ट एक छोटे फसल और तंग फिट के साथ बहुत अच्छे लगेंगे। एक स्कर्ट की तलाश करें जो कि आपके पेट बटन के ऊपर स्थित है, ताकि किसी भी प्रकार के शरीर के लिए सही लग सकें। आप उच्च कमर उच्च पतलून के साथ अपने कटा हुआ शॉर्ट पहन भी सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक पहने हुए फसल शीर्ष 12
    4
    एक पतली एड़ी या एक मंच के साथ देखो पूरा करें फसल वाली पार्टी का इस्तेमाल करने के लिए, इसे पतली एड़ी वाले जूता या नग्न मंच या ब्लाउज के समान रंग से मिलाएं।
  • पिक्चर शीर्षक पहना फसल शीर्ष 13
    5
    सुंदर सामान का उपयोग करें स्टाइलिश बीजाओ के साथ सबसे ठाठ देखो, जैसे कि मोती का हार या ड्रॉस्ट्रिंग और ठीक कलाईबैण्ड।
  • पिक्चर शीर्षक पहना फसल शीर्ष 14
    6
    गाथागीत पर जाने के लिए, एक फसली और एक अंधेरे और निष्पक्ष नीचे के लिए चुनते हैं। एक लेगिंग्स या गहरे जींस के साथ एक ब्लैक टैंक टॉप एक सुपर-चिक्चर लग रहा है, जो रात भर के लिए बिल्कुल सही है। थोड़ा ज़्यादा त्वचा और एक काले उच्च टॉप बूट को कवर करने के लिए एक ज़ीप्रोपेड स्पोर्ट्स जैकेट के साथ देखो।
  • विधि 4
    अपने कटा हुआ चेहरे पेशेवर छोड़कर

    पिक्चर शीर्षक पहना फसल शीर्ष 15
    1
    एक लंबा, समग्र शीर्ष चुनें। अधिक समग्र और क्रिएटिव क्रॉचड की तलाश करें जो आपके लिए बहुत ही उचित नहीं दिखता। फ्रंट लूप, कॉलर और नरम कपड़े आप कार्यस्थल के लिए सुंदर और सुपर फिट बनाते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहना फसल टॉप 16 चरण में
    2
    अपने कटा हुआ पैंट या उच्च कमर स्कर्ट का मिश्रण करें इस देखो के लिए, एक उच्च कमर नीचे पहनने के लिए अनिवार्य है। कार्यस्थल में अपना पेट दिखाने के लिए यह अच्छा नहीं है एक सादा पेंसिल स्कर्ट या चौड़े या तंग-फिटिंग ढीले चुनें।
  • पिक्चर शीर्षक पहना फसल शीर्ष 17
    3
    अपने आप को एक ब्लेज़र या जैकेट के साथ कवर करें और भी स्टाइलिश रहने और अपने आप को ठंड से बचाने के लिए, एक ब्लेज़र या कोट के साथ क्रॉप हो गया। यह एक सुपरप्रेक्टिक और तेजी से जोड़ है जो आपकी तरफ से और अधिक पेशेवर दिखने को छोड़ देगा।
  • पिक्चर शीर्षक पहना फसल शीर्ष 18
    4
    एक एड़ी के जूते और सरल गहने के साथ अधिक स्टाइलिश देखो छोड़ दो। फसल वाले ब्लाउज प्राकृतिक रूप से आकस्मिक हैं, इसलिए उनको जूते और सामान के साथ संयोजित करें, जो लय के लिए लालित्य देते हैं। आदर्श एक एड़ी के जूते पहनना है, लेकिन एक पतली पतित स्नीकर भी आपको और अधिक सुव्यवस्थित छोड़ देगा। एक सरल हार और छोटी झुमके के साथ देखो एक चमक देने के लिए।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com