IhsAdke.com

कैसे शॉर्ट्स पहनें

शॉर्ट्स आरामदायक, बहुमुखी और ताजा हैं, खासकर गर्म महीनों में। दूसरी तरफ, उनका उपयोग करना, फैशन की सच्ची काली पक्ष की तरह लग सकता है क्या यह कार्यालय में काम करने के लिए सैन्य मुद्रित शॉर्ट्स पहनना ठीक है? क्या आप छोटे शॉर्ट्स पहन सकते हैं? WikiHow आपको महिलाओं, पुरुषों और कसरत शॉर्ट्स पहनने का सही तरीका जानने में मदद करेगा अधिक जानकारी के लिए चरण 1 देखें

चरणों

विधि 1
महिलाओं के शॉर्ट्स पहने हुए

चित्र शीर्षक पहनें शॉर्ट्स चरण 1
1
शॉर्ट्स खरीदें जो आपके सिल्हूट को तेज करें सभी आकार और निकायों की महिलाओं के लिए कई स्टाइलिश मॉडल हैं अपने अनुपात को ध्यान में रखें और अपने शरीर के प्रकार के लिए सही मॉडल चुनें।
  • अपनी ऊंचाई पर विचार करें: लंबे समय तक शॉर्ट्स छोटे पैर की छाप देते हैं, जबकि छोटे शॉर्ट्स पैरों को बढ़ाते हैं, ऊंचाई बढ़ रही हैं उस से सावधान रहें सभी ऊंचाइयों में अधिकांश महिलाएं और सोचते हैं कि वे जांघों के बीच में स्थित शॉर्ट्स पतली हैं।
  • फिट पर विचार करें: शॉर्ट्स जो पैर पर चौड़े रहते हैं, जांघों के साथ चिपके हुए, छोटी छोटी महिलाओं के साथ या बिना घटता इन के लिए, बड़े मॉडल, जैसे मध्य जांघों या शॉर्ट्स, सर्वश्रेष्ठ हैं, जबकि लम्बे महिलाएं अब तक शॉर्ट्स पहन सकती हैं
  • पिक्चर शीर्षक पहनें शॉर्ट्स चरण 2
    2
    सीधे शॉर्ट्स और तेज लाइनें देखें बहुत बड़े जेकेट आपके कूल्हों और जांघों पर ध्यान आकर्षित करते हैं इसके बजाय, जीवंत, मजेदार रंग या पुष्प प्रिंट के साथ शॉर्ट्स चुनें। काले रंग की शॉर्ट्स भी पतली अच्छी तरह से और सही जूते के साथ पहना अगर एक आरामदायक अभी तक परिष्कृत देखो दे सकते हैं।
  • पहनावा शॉर्ट्स चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    छोटे पैटर्न और उन दोनों के बीच छोटे स्थान के साथ मुद्रित शॉर्ट्स चुनें पुष्प या उष्णकटिबंधीय प्रिंट शॉर्ट्स आपकी अलमारी के लिए मजेदार और असाधारण स्पर्श जोड़ सकते हैं, खासकर गर्मी के महीनों में। उन पैटर्नों को चुनें, जो कपड़े के अधिकांश भाग को कवर करते हैं, पैटर्न के बीच दिखाने के लिए आधार रंग का थोड़ा छोड़कर, ताकि वे आपके सिल्हूट को जितना संभव हो उतनी तेज करें।
  • चित्र शीर्षक पहनें शॉर्ट्स चरण 4
    4
    उच्च कमर शॉर्ट्स के साथ एक व्यावसायिक हवा बनाएं तेजी से स्टाइलिश, लोकप्रिय और वजन घटाने के प्रभाव के साथ, उच्च कमर शॉर्ट्स सब कुछ के साथ वापस आ रहे हैं। यह देखने के लिए कि अधिक से अधिक सिल्हूट को तेज करने के लिए व्यापक और श्रेष्ठ मॉडल का उपयोग करें यदि आपके पास एक छोटे धड़ या बस्ट बहुत अधिक है, तो आप एक छोटा कमरलाइन मॉडल खरीदने पर विचार कर सकते हैं जो आपके शरीर के समान दिखेगा।
    • खरीदें शॉर्ट्स जो कूल्हे से बहुत गुजरती हैं, लेकिन इतना नहीं कि वे कमर के पतले हिस्से तक पहुंचते हैं। इन्हें कभी-कभी मध्य-कमर शॉर्ट्स के रूप में संदर्भित किया जाता है और सिल्हूट को तेज कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें शॉर्ट्स चरण 5
    5
    पहनें शॉर्ट्स जो काफी कम हैं कई महिला मॉडलों में वास्तव में कम अंडरसाइड है हालांकि छोटे शॉर्ट्स पहनने से आपके पैरों को अधिक लंबा हो जाएगा, यह हमेशा सभी अवसरों के लिए सबसे उपयुक्त नहीं होता है और कभी-कभी भाग की लंबाई के लिए अधिक रूढ़िवादी दृष्टिकोण चुनने के लिए सबसे अच्छा होता है
    • लंबाई के मूल सिद्धांत: आपके पैरों से परे कुछ भी शॉर्ट्स से बाहर रहना चाहिए। यह जींस शॉर्ट्स, अंडरवियर और कुछ और टुकड़े के लिए जाता है जो टुकड़ा को कवर करना चाहिए।
      पिक्चर शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 05 बुलेट 01
    • एक पेशेवर देखो के लिए, उच्च कमर शॉर्ट्स चुनें जो अंगूठे के नियम के अनुसार जाते हैं। जगह में शॉर्ट्स के साथ, शरीर के पक्षों पर हथियार आज़ादी से आते हैं। शॉर्ट्स बार आपकी उंगलियों के सुझावों के नीचे होना चाहिए
  • चित्र शीर्षक पहनें शॉर्ट्स चरण 6
    6
    उच्च कमर मॉडल पर शॉर्ट्स के अंदर ब्लाउज रखो हाई-कमर शॉर्ट्स पहने हुए, धड़ को लंबा करने और कमर को बढ़ाने के लिए अंदर ब्लाउज रखें। कम कटौती के साथ शॉर्ट्स के साथ, कमरबंद में एक "थूथन" बनाने से बचने के लिए ब्लाऊज ढीले छोड़ देना सबसे अच्छा होता है, जो वांछित पर विपरीत प्रभाव पैदा कर सकता है, जो वजन कम करना है।
  • चित्र शीर्षक पहनें शॉर्ट्स चरण 7
    7
    रंगों का सेट एक स्टाइलिश देखो बनाने के लिए रंगीन ब्लाउज के विपरीत जीवंत शॉर्ट्स पहनें पेस्टल या तटस्थ स्वरों के संयोजन के समान तीव्रता के एक वातन के साथ काम करें, उदाहरण के लिए, शॉर्ट्स के साथ एक चिकना और सरल रूप बनाने के लिए, विशेष रूप से गर्मी के लिए उपयुक्त।
  • विधि 2
    पुरुष शॉर्ट्स पहने हुए

    चित्र शीर्षक पहनें शॉर्ट्स चरण 8
    1



    उचित कट का प्रयोग करें शॉर्ट्स बहुत लंबा या बहुत छोटा नहीं होना चाहिए। उपयुक्त कटौती शॉर्ट्स की पट्टी खड़े होने पर घुटने के ऊपर और 3 या 5 सेंटीमीटर से ज्यादा नहीं जब ऊपर बैठे हो।
    • कुछ समूहों में (हिपस्टर्स पढ़ें), छोटे जीन्स शॉर्ट्स बहुत लोकप्रिय होते जा रहे हैं, जबकि अन्य सभी के लिए, घुटने के नीचे स्थित बड़े आकार के ढीले शॉर्ट्स स्टाइलिश होते हैं। अगर आपको नहीं पता कि आपको इन शैलियों में से किसी का पालन करना चाहिए, तो परंपराओं को रखने और प्रवृत्तियों के तानाशाहों को छोड़ने के लिए शायद यह एक बेहतर विचार है।
  • चित्र शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 9
    2
    एक ही आकार पैंट खरीदें और बेल्ट पहनें। शॉर्ट्स आपके कूल्हे पर सामान्य रूप से गिरना चाहिए, जैसे कि जींस या अन्य कपड़े। शॉर्ट्स पहने हुए हमेशा एक उचित बेल्ट पहनें पेशेवरों के बजाय, शॉर्ट्स गिर जाते हैं, जिसे आप बचाना चाहते हैं अपने अंडरवियर को शॉर्ट्स द्वारा कवर किया गया और बेल्ट पर डालना सुनिश्चित करें
  • पहनावा शॉर्ट्स स्टेप 10 नामक चित्र शीर्षक
    3
    इन अवसरों के लिए अवकाश शॉर्ट्स छोड़ दो अपने पुराने फुटबॉल शॉर्ट्स पहनने में कुछ भी गलत नहीं है, जबकि आप फुटबॉल देखते हुए घर पर रहते हैं या अपने पुराने, फटा हुआ जेब शॉर्ट्स लगाते हैं जो आपके पास उच्च विद्यालय से कपड़े धोने के लिए है कोई भी समस्या नहीं है लेकिन अगर आपके सिर में दर्द हो, तो उन्हें सोमवार को काम पर नहीं डालें
    • यदि आप ऐसे जगह पर काम करते हैं जहां शॉर्ट्स पहनने के लिए उपयुक्त है, तो उचित मॉडल बनाएं और कट करें और उसी अच्छे निर्णय का उपयोग करें जो आप नियमित रूप से काम के कपड़े के लिए उपयोग करेंगे वे पेशेवर वातावरण के लिए स्वच्छ, अतीत और उपयुक्त होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 11
    4
    खाकी शॉर्ट्स डेथ्रोन मॉडल जेब से भरे हुए हैं। खाकी शॉर्ट्स विभिन्न रंगों में आते हैं और ज्यादातर पुरुषों पर अच्छे लगते हैं। जब तक आप बहामा में नहीं रहते, 20 साल की उम्र के बाद जेब से भरा शॉर्ट्स, सर्फ या जींस पहनने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको युवा नहीं दिखेंगे, लेकिन आप ड्रेस अप करने के लिए नहीं जानते हैं खाकी शॉर्ट्स आकस्मिक टुकड़ों और अधिक पेशेवर प्रस्तावों के साथ-साथ अच्छी लगती हैं। यह एक अच्छा निवेश है और अन्य शैलियों की तुलना में अधिक अनुशंसित है।
    • जब संदेह में, शांत रंग चुनें नौसेना नीला, बेज, ग्रे और काले शॉर्ट्स हमेशा फैशन में होंगे गुलाबी गुलाबी मॉडल जिसे आपने यॉट ट्रिप के लिए चुना है, अलमारी के निचले भाग में एक लंबे समय के लिए छोड़ दिया जा सकता है।
    • यदि आप जेब से भरा शॉर्ट्स पहनते हैं, तो अपनी उम्र के रिवर्स अनुपात में, आपके द्वारा मिलती हुई छोटी जेब के साथ मॉडल चुनें। यदि आप अपने 50 के दशक में हैं, तो आपकी जेब को अविश्वसनीय रूप से छोटा होना चाहिए। यदि आप 15 वर्ष के हैं, तो आप बड़े जेब का उपयोग कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक पहनें शॉर्ट्स चरण 12
    5
    उचित मोजे और जूते के साथ शॉर्ट्स पहनें सही तरीके से स्टाइलिश देखने के लिए कम एड़ी वाले जूते और मोज़ा के साथ शॉर्ट्स लगाएं सफेद तंग स्टॉकिंग्स पहनना हास्यास्पद लग रहा है, भले ही आप एक जर्मन पर्यटक हैं, और ऊपरी शीर्ष जूते आपके पैर मोटी और छोटी बनाने के लिए करते हैं जब तक आप एक बास्केटबॉल कोर्ट में नहीं हैं, कम पाइप चुनें।
  • विधि 3
    खेल शॉर्ट्स पहने हुए

    पिक्चर शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 13
    1
    उन्हें अपने कूल्हों पर रखो कमर के ऊपर 5 या 8 इंच के ऊपर शॉर्ट्स स्लाइड करें और कॉर्ड को समायोजित करने के लिए खींचें। लोचदार कमरबंद को कूल्हे के ऊपर आराम से बैठना चाहिए, जबकि कमरबंद घुटने से ऊपर होना चाहिए।
    • यदि आप नीचे जाना चाहते हैं, तो यह सावधानी से करें शॉर्ट्स को अपने जीन तक स्लाइड करें सुनिश्चित करें कि कमरबंद के पीछे "खतरे की रेखा" से कम है, लेकिन शरीर के साथ कसकर जुड़े हुए हैं, ड्रॉस्ट्रिंग का इस्तेमाल करते हुए शॉर्ट्स को समायोजित करने के लिए जैसे ही आप चलते हैं उन्हें सुरक्षित करने के लिए, ड्रॉस्ट्रिंग के साथ बड़े बॉक्सर शॉर्ट्स पहनें ताकि आपको उन्हें लगातार खींचने की ज़रूरत न पड़े।
  • पिक्चर शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 14
    2
    सही आकार खरीदें यदि शॉर्ट्स सही आकार हैं, तो आपको कॉर्ड के साथ कोई समस्या नहीं होगी। उन्हें बहुत अधिक प्रयास किए बिना आराम से सेट करना चाहिए, न तो बहुत ही तंग और न ही बहुत व्यापक। जब आप स्टोर में शॉर्ट्स का नमूना ले रहे हैं, तो कुछ जम्प्स ले लें ताकि वे सुनिश्चित हों कि वे जगह में रहेंगे। सुनिश्चित करें कि वे आपके घुटने में पकड़े नहीं जाते हैं, और फिर आप जाने के लिए तैयार हैं, चाहे आपके शॉर्ट्स के लिए क्या खेल रहे हों।
  • चित्र शीर्षक पहनें शॉर्ट्स चरण 15
    3
    गारंटी करने के लिए, गहरे रंगों का चयन करें चूंकि आप खेल शॉर्ट्स चुनेंगे, आप पर पसीना पड़ेगा, क्योंकि सफेद विकल्प अक्सर खराब विकल्प होते हैं। वे शो में तेजी से पसीना छोड़ देते हैं, कसरत करते समय कभी-कभी थोड़ा पारदर्शी भी हो जाते हैं। आप 17 किलोमीटर की दौड़ के बीच में यह नहीं जानना चाहते हैं कि जो छिपाया जाना चाहिए था वह बहुत अच्छी नहीं है, वास्तव में
  • चित्र शीर्षक पहनें शॉर्ट्स चरण 16
    4
    उन्हें व्यायाम के लिए छोड़ दें चलने वाले या साइकिल चलने वाले शॉर्ट्स पहनने की सिफारिश नहीं की जाती है। आप एक प्रोम के लिए एक बागे नहीं पहनेंगे और आपको अपने व्यायामशाला का प्रयोग भी नहीं करना चाहिए। जिम में सामान्य क्या दिखता है आम जनता में आम नहीं है कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कितने आरामदायक और शांत होते हैं, और फैशन की उनकी धारणा को बेहोश कैसे करते हैं, ऐसा करने के लिए व्यायाम शॉर्ट्स छोड़ दें और सार्वजनिक रूप से पहनने के लिए अधिक पेशेवर कपड़े चुनें
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com