IhsAdke.com

उच्च कमर शॉर्ट्स कैसे पहनें

उच्च कमर शॉर्ट्स अतीत की एक प्रवृत्ति है जो कि परे से वापस आ गया है। कम लटका रखा शॉर्ट्स लंबे साथ प्रस्तुत करने के बाद, आप क्या ठाठ चचेरे भाई के साथ क्या करना पता नहीं हो सकता है, लेकिन कैसे सही तरीके से उच्च waisted शॉर्ट्स का उपयोग करना सीख एक पुरस्कृत अनुभव फैशन हो सकता है। उच्च कमर शॉर्ट्स की एक जोड़ी पहनने पर विचार करने के लिए यहां कुछ युक्तियां और तकनीकें दी गई हैं।

चरणों

भाग 1
सही उच्च कमर शॉर्ट्स का चयन

पिक्चर शीर्षक पहने हुए उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 1
1
अपने धड़ की लंबाई के आधार पर कमर की ऊंचाई चुनें आप चिह्नित "उच्च कमर" दुकान में शॉर्ट्स की एक जोड़ी ले सकते हैं, लेकिन अगर अपने धड़ एक छोटे से कम है, आप एक कम कमर कि देखो की नकल करता है, जबकि आप अपने शरीर की सराहना की सोच सकते हैं।
  • ध्यान दें कि यदि आपके पास बड़े स्तन हैं तो समान सिद्धांत लागू होते हैं अच्छी तरह से सेवित महिलाओं को कम खुलने वाला ट्रंक होता है, इसलिए शॉर्ट्स पहनते हैं जो आपके धड़ के बहुत अधिक कवर करता है, आपको असंतुलित और अजीब तरीके से छोटा छोड़ सकता है।
  • बड़े स्तनों और छोटे ट्रंक के साथ महिलाओं के लिए, शॉर्ट्स कूल्हे की हड्डियों के पारित करने के लिए की तलाश में विचार करें, लेकिन अपनी कमर, जहां उच्च waisted शॉर्ट्स आमतौर पर प्राप्त की सबसे पतला हिस्सा करने के लिए नहीं आते हैं। मध्यम लंबाई वाले शॉर्ट्स के साथ-साथ लम्बे वाले लोगों को भी सेवा करना चाहिए।
  • बेशक, आखिरकार, आप जो कुछ कर सकते हैं वह शॉर्ट्स पर आज़माएं और अगर आप परिणाम पसंद करते हैं तो सॉर्ट करें। कोई भी स्पष्ट नियम नहीं है कि लंबे समय तक एक महिला के धड़ को उच्च कमर शॉर्ट्स पहनने की आवश्यकता होती है, इसलिए सबसे अच्छी बात अलग-अलग लंबाई के साथ खेलती है और आप जो भी पसंद करते हैं उसे चुनें।
  • पिक्चर शीर्षक पहने हुए उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 2
    2
    कुछ पैर दिखाएं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें कई उच्च कमर शॉर्ट्स काफी नीचे हैं, जो आपको शीर्ष पर अतिरिक्त सामग्री को संतुलित करने की अनुमति देता है और साथ ही साथ अपने पैरों को अधिक समय तक छोड़ देते हैं।
    • अंगूठे का एक नियम के रूप में, अगर शॉर्ट्स के नीचे एक पैर कुछ भी दिखाई दे रहा है, तो यह एक बड़ा जोड़ी देखने के लिए समय है। इसी तरह, अगर आप अपने शॉर्ट्स के ऊपरी भाग के बाहर अपनी जेब से कपड़े देख सकते हैं, तो वे बहुत छोटी हैं।
    • यह भी ध्यान रखें कि उच्च-कमर शॉर्ट्स जो बहुत सारे पैर आकार दिखाते हैं, आरामदायक शैलियों के लिए सबसे अच्छे हैं, लेकिन यदि आप एक अधिक स्टाइलिश दिखना चाहते हैं, तो आपको एक और अधिक सुरुचिपूर्ण, रूढ़िवादी लंबाई का विकल्प चुनना होगा। यदि आप एक शैली के स्वभाव को देना चाहते हैं, तो आपको उच्च-कमर शॉर्ट्स के लिए विकल्प चुनना चाहिए जो "उंगलियों" नियम का उल्लंघन नहीं करते हैं। दूसरे शब्दों में, जब आपके शरीर के साथ हथियार बढ़ाए जाते हैं, तो शॉर्ट्स आपकी उंगलियों के सुझावों की तुलना में कम नहीं होनी चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक पहने हुए उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 3
    3
    एक अच्छा सामान्य ट्रिम के लिए देखो सभी उच्च कमर शॉर्ट्स समान नहीं हैं और हर जोड़ी के रूप में रहना चाहिए नहीं। सुनिश्चित करें कि शॉर्ट्स अपने पेट और बट को दबाए जाने से पहले उनके साथ पार्सिंग करें।
    • सौभाग्य से, अधिकांश उच्च-कमर शॉर्ट्स आपके पेट को छिपाने और किसी भी "कुकी टॉप" को खत्म करने के लिए दिखाई दे सकते हैं जो छोटे शॉर्ट्स पहनते समय दिखाई दे सकते हैं। उस ने कहा, अगर जिपर या बटन आपके पेट में भटकने या लुप्त हो रहे हैं, तो इसका परिणाम उतना ही बुरा होगा जितना।
    • आपके द्वारा चुने जाने वाले शॉर्ट्स को पीछे की तरफ बहुत सी सहायता मिलनी चाहिए, खासकर यदि आप इस क्षेत्र में थोड़ी अधिक व्यापक हैं, कूल्हे पर और जांघों पर। शॉर्ट्स को ढीले बोतलों से बचने के लिए समायोजित किया जाना चाहिए, लेकिन इतना उचित नहीं है कि आप उनके अंदर "निचोड़ा" दिखाई देंगे।
    • ढीले और समायोजित किस्मों के साथ भी प्रयोग करें। फिट विकल्प महिलाओं के साथ अच्छी तरह से काम करते हैं, जिनकी पतली पैर होती है, लेकिन यदि आप अपने जांघों के साथ कम आत्मविश्वास महसूस करते हैं, तो ढीले पैरों के साथ शॉर्ट्स अधिक आपकी शैली हो सकती है। फिर से, हालांकि, सर्वोत्तम ट्रिम खोजने के लिए आपको विभिन्न प्रकार की कोशिश करने और अपनी वरीयता निर्धारित करने के लिए दर्पण को देखने की आवश्यकता होगी।
  • पिक्चर शीर्षक पहने उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 4
    4
    चित्र और रंग को ध्यान में रखें। सरलतम शॉर्ट्स मानक, सादे जींस से बने होते हैं लेकिन अगर आप थोड़ा और साहसी होना पसंद करते हैं, तो आप अलग-अलग रंगों के शॉर्ट्स पहन सकते हैं या बनावट या प्रिंट कर सकते हैं।
    • यदि आप कुछ और अधिक सुंदर और परिष्कृत चाहते हैं, सफेद, हाथीदांत, क्रीम, भूरा और काले रंग की तरह तटस्थ रंगों के साथ शॉर्ट्स की तलाश करें इसके अलावा टेक्स को लेस और सूक्ष्म राहत भी दें
    • दूसरी ओर, यदि आप थोड़ा और साहसी होना चाहते हैं, तो आप मजबूत रंगों और अधिक जीवंत प्रिंटों के लिए खोज कर सकते हैं। पेस्टल और क्लासिक रंग, लेकिन उल्लेखनीय प्रिंट के साथ - pinstriped, पोल्का डॉट्स और फूलों - ठाठ हो सकता है, जबकि मजबूत रंग और अधिक छीन प्रिंट के साथ नीयन रंग - जानवर, हवाई - थोड़ा जंगली हो जाते हैं।
  • भाग 2
    सही ब्लाउज का चयन

    पिक्चर शीर्षक पहने हुए उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 5
    1
    अपनी शर्ट अंदर रखो यह उच्च कमर शॉर्ट्स की शैली का मुख्य बिंदु है। और यह कमर की ऊंचाई दिखाएगा, जिससे पेट को दबाने के दृश्य प्रभावों को अधिकतम किया जाएगा और पैरों को लंबा किया जाएगा।
    • जब आप शर्ट डालते हैं, तो सुनिश्चित करें कि बाहरी पर बैठे कपड़ा तना हुआ है और समान रूप से वितरित किया गया है। यदि आप इसे वैसे भी करते हैं, तो आप जल्दी से मैला दिखने को समाप्त कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहने हुए उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 6
    2
    रेगेट्स और शर्ट के साथ आकस्मिक नज़र रखें। ये उच्च कमर शॉर्ट्स के लिए सबसे आसान विकल्प हैं लेकिन सरल मतलब नहीं है नरम आप रंग और प्रिंट के साथ खेलकर स्टाइलिश सेट बना सकते हैं।
    • कुछ ठाठ के लिए, एक क्लासिक रंग में एक बुनियादी रेगाटा चुनें, जैसे कि काला या नौसेना नीले और तटस्थ शॉर्ट्स के साथ संयोजन करें
    • कुछ बोल्डर के लिए, तटस्थ रंग शॉर्ट्स के साथ एक मिलान प्रिंट के साथ एक मजबूत रंग शर्ट पहनें। वैकल्पिक रूप से, आप साधारण जीन्स शॉर्ट्स के साथ पशु प्रिंट शर्ट या अन्य बोल्ड प्रिंट पहन सकते हैं
  • पिक्चर शीर्षक पहने उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स चरण 7
    3
    अधिक दुस्साहसिक रूप के लिए एक फसली ऊपरी (क्रॉप, सामान्य से कम) की कोशिश करें यह आपकी कमर के सबसे पतले हिस्से के ऊपर अच्छी तरह से समाप्त होता है नतीजतन, यह भी अपने उच्च कमर शॉर्ट्स के करीब काफी समाप्त होता है
    • एकमात्र त्वचा आपको दिखाना चाहिए वह हिस्सा जो आपके पेट बटन और अपनी पसलियों के बीच स्थित है। और क्योंकि यह ज्यादातर महिलाओं के लिए कमरबंद का सबसे पतला हिस्सा है, यह एक ऐसा नज़र होगा जो आपको सबसे अधिक मूल्य देता है।
    • विशेष रूप से एक बस्टी - शीर्ष विंटेज आधे के साथ साहसी रहें जो नाभि के ऊपर अच्छी तरह से समाप्त होता है आपकी ब्रा की रूपरेखा शीर्ष के माध्यम से प्रकट होती है, जिससे यह बेहद मुखर हो जाता है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 8
    4



    एक मोहक, स्त्री ब्लाउज में पोशाक यदि आप एक आकस्मिक घटना में अपने शॉर्ट्स पहनने में रुचि रखते हैं, तो आप उन्हें एक रोचक ब्लाउज के साथ जोड़ सकते हैं जो कि फैशनेबल है।
    • चौड़े ब्लाउज को बेहतरीन शॉर्ट्स के साथ फिट करना पड़ता है, जबकि तंग ब्लाउज पैरों पर व्यापक शॉर्ट्स के साथ बेहतर काम करते हैं।
    • एक अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए रंग के लिए रंग और प्रिंट को शेष रखें। आप सभी तटस्थ रंगों आप चाहते हैं का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन अगर रंग तटस्थ हैं, इस तरह के पिनस्ट्रीप या आय की तरह एक बनावट के रूप में एक क्लासिक पैटर्न, को शामिल करने, दोनों ब्लाउज शॉर्ट्स के रूप में विचार करें।
    • एक अन्य विकल्प रंग का उपयोग करना है। अगर आप थोड़ा सा रंग शामिल करते हैं, लेकिन ब्लाउज में रंग जोड़ना आम तौर पर अधिक परिष्कृत होते हैं तो आपके शॉर्ट्स तटस्थ रंग होते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहने हुए उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 9
    5
    ढीले बटन की शर्ट के साथ एक ठाठ विंटेज नज़र चुनें हमारे हेवीवेट टी-शर्ट की क्लासिक ढीली फिट यह एक पारंपरिक पसंदीदा बनाता है। यह आरामदायक, आरामदायक है और 173 ग्राम से बना है, 100% कपास से पहले किसी को भी अच्छी तरह से पहनता है।
    • अच्छा रेट्रो प्रिंट्स में पोल्का डॉट्स, चाक लाइन और छोटे फूल शामिल हैं
    • ध्यान दें कि शर्ट अधिक ढीली होनी चाहिए, भले ही इसे समायोजित किया जाना चाहिए। एक बहुत बड़ी पुरुषों की शर्ट उचित विकल्प नहीं होगा।
  • भाग 3
    सही जूते पहने हुए

    पिक्चर शीर्षक पहने हुए उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 10
    1
    कम एड़ी के जूते या सैंडल के साथ आराम से रहें गर्मियों में सैंडल छींटे हुए नीचे के लिए विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करते हैं, लेकिन स्नीकर्स भी उतना ही उपयुक्त हैं। यह आपके सबसे अच्छे विकल्प हैं जब एक आकस्मिक ब्लाउज के साथ आकस्मिक उच्च शॉर्ट्स पहनते हैं।
    • आप अपने शॉर्ट्स उच्च waisted जींस या एक टी शर्ट या टैंक टॉप के साथ बोल्ड और रंगीन प्रिंट के साथ उन का उपयोग कर रहे हैं, तो वह जूते या सैंडल का सही जोड़ी खोजने के लिए समय है। अगर आपका नज़र शानदार है, तो कुछ अलंकरण के साथ जूता पसंद करते हैं। यदि आप आकस्मिक और ठाठ देखो चुनते हैं, तो एक स्नीकर या चप्पल जो थोड़ी अधिक चमक के साथ बिल्कुल उपयुक्त होगा।
  • पिक्चर शीर्षक पहने हुए उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 11
    2
    हेलीड जूते की एक सुंदर जोड़ी के साथ सभी को बढ़ावा। यदि विचार विंटेज दिखता है या स्टाइलिश और परिष्कृत है, तो एक बंद एड़ी का जूता आपका सर्वश्रेष्ठ शर्त हो सकता है
    • यदि आपके शॉर्ट्स तटस्थ रंग हैं और आप उन्हें एक शांत ब्लाउज के साथ जोड़ा है, तो क्लासिक शैली में एक सुंदर एड़ी के जूते आपके लिए सही विकल्प हैं।
    • जबकि बंद एड़ी के जूते थोड़ा और अधिक परिष्कृत होते हैं, तो आप एक झलक-पैर की अंगुली का जूता चुनकर अपने नज़र में एक विंटेज चुटकी दे सकते हैं (जिनमे आपके पैर की उंगलियां दिखाई दे रही हैं)।
  • पिक्चर शीर्षक पहने उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 12
    3
    एक एनाबेल चप्पल के साथ आरामदायक और ठाठ देखो यदि आपको मोहक और स्त्रैण विकल्प की आवश्यकता है, लेकिन बिना धूमकेतु के, एक बंद या खुला एनाबेल चप्पल सबसे अच्छा विकल्प है।
    • अनाबेल सैंडल औपचारिक कूद के जूते और आकस्मिक स्नीकर्स के बीच बीच का मैदान है। और ऐसे में, जब आप कपड़े पहनना चाहते हैं, तो इसका इस्तेमाल किया जाना चाहिए, जो स्टाइलिश है बल्कि परिष्कृत और विस्तृत, बजाय केवल यादृच्छिक।
  • भाग 4
    अतिरिक्त विचार

    पिक्चर शीर्षक पहने उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 13
    1
    एक समुद्र तट आउटलेट के रूप में अपने उच्च कमर शॉर्ट्स पहनने पर विचार करें। यदि आप समुद्र तट पर चलते समय शैली में लूटना चाहते हैं, तो जब आप पानी से ब्रेक लेना चाहते हैं, तो अपने बिकनी पर अपने उच्च-कमर शॉर्ट्स पहनें।
    • हालांकि, अगर आप एक प्यारा बिकनी पहने हुए हैं, तो भी अपने ज़ेडपेड शॉर्ट्स को खोलने के लिए नहीं छोड़ना चाहिए। यह नज़र मैला दिखना पड़ता है, सेक्सी नहीं है, इसलिए इसे टालने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • पिक्चर शीर्षक पहने उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 14
    2
    एक जैकेट या कार्डिगन पहनें एक छोटा रंग का बच्चा या स्वेटर विशेष रूप से अच्छी तरह से शॉर्ट्स द्वारा बनाई गई सिल्हूट के साथ काम करेगा, लेकिन एक मानक ब्लेज़र, स्वेटर या संरचित जैकेट भी अच्छे परिणाम ला सकता है।
    • एक जैकेट विशेष रूप से रोचक हो सकता है यदि आप अपने कमर के सबसे पतले हिस्से में, अपने शॉर्ट्स के ऊपर से ऊपर ही यह आपके सिल्हूट के कमजोर भाग को आकर्षित करेगा और आप बहुत बढ़ा सकते हैं।
    • जैकेट और कोट्स एक नज़र को बढ़ाने के लिए एक त्वरित तरीका भी हैं जो अन्यथा लज्जाजनक, नरम या बहुत आरामदायक लग सकता है
  • पिक्चर शीर्षक पहने हुए उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 15
    3
    बेल्ट के साथ अपने प्राकृतिक कमर को हाइलाइट करें एक बेल्ट उच्च कमर शॉर्ट्स से मिलान करने के लिए सबसे अच्छा और सबसे प्राकृतिक सामानों में से एक हो सकता है, क्योंकि दोनों चीजों में आपकी कमर के सबसे पतले भाग का विस्तार होता है
    • चूंकि आपकी कमर पर बहुत ज़्यादा जोर है, इसलिए एक चौड़ी एक की बजाय एक पतली बेल्ट पसंद करते हैं। यदि आप एक विस्तृत बेल्ट चुनते हैं, तो आप अपने धड़ को कम करने के जोखिम को बहुत कम करेंगे और आपके सिल्हूट को असंतुलित दिखेंगे।
  • युक्तियाँ

    • कई शैलियों की तरह, सही उपसाधन देखो और अधिक परिष्कृत या सरल बना सकते हैं। एक सरल मोती का हार उच्च कमर शॉर्ट्स के विंटेज से प्रेरित सेट में एक क्लासिक स्पर्श जोड़ सकता है, जबकि एक भारी, स्टड ब्रेसलेट कुछ और छीन लिया और बहादुर हो सकता है।
    • उच्च कमर शॉर्ट्स की अपनी जोड़ी बनाने की कोशिश करें यदि आप एक नए टुकड़े में निवेश किए बिना इस नज़रिए का परीक्षण करना चाहते हैं, तो आप किसी बचत दुकान पर उच्च कमर जींस की एक जोड़ी खरीद सकते हैं और अपने पैरों को कट कर अपनी खुद की जोड़ी बना सकते हैं।
    • आश्वस्त रहें यह शैली निश्चित रूप से बोल्ड है, इसलिए जब आप अपने उच्च कमर शॉर्ट्स पहनते हैं, तो आपको अपने सिर को छेड़ने और इस प्रकार की आत्मविश्वास व्यक्त करने की आवश्यकता होती है कि इस प्रवृत्ति की ज़रूरत है।
    • श्रृंगार पर ध्यान दें मेकअप पर अधिक तेजी से एक नज़र आ सकता है कि "सुरुचिपूर्ण" या "ठाठ" के बजाय "बैगेसिरा" बजता है, खासकर यदि आपके उच्च कमर शॉर्ट्स बहुत कम हैं एक हल्का श्रृंगार एक नज़र में परिणाम देगा जो आपको सबसे अधिक मूल्य देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com