IhsAdke.com

कैसे अपने पैर देखो मोटा भी पतला देखो करने के लिए

क्या आप सभी गर्मी की पसीनाएं बिताते हैं क्योंकि आपके पतले पैर आपको शॉर्ट्स पहनने में परेशान करते हैं? क्या आप नहीं जानते कि कैसे अपनी झटके को थोड़ा मोटा और अपनी जांघों को मोटा लगाना है? इस अनुच्छेद में, आप जानेंगे कि कैसे भ्रम पैदा करना है कि आपके पैरों को सही कपड़े चुनकर और आपके सिल्हूट के घटता पर बल देते हुए बड़े होते हैं।

चरणों

विधि 1
पतली पैरों का लुत्फ उठाना (महिलाओं के लिए)

चित्रित करें अपने पैर देखो व्यापक जब वे` class=
1
सीधे या फिर पहनें bootcut. थोड़ा चौड़ा पतलून बार bootcut बढ़िया कनिष्ठों का लुत्फ उठाने, संरचना और मात्रा की भावना पैदा करता है हालांकि, पतलूनों को जांघ के हिस्से में अच्छी तरह से फिट किया जाना चाहिए - यदि यह बहुत व्यापक है, तो इसकी सिल्हूट को समतल कर दिया जाएगा और पतलीता पर जोर दिया जाएगा। और एक सीधे पैंट (या सिगारेट) जो बछड़े के हिस्से में बहुत तंग नहीं है, वह पैरों को ज्यादा मात्रा दे सकता है।
  • लेगिंग (कपड़े या जीन्स के) और पतली पैंट से बचें, जिससे पैरों को छोटे लगते हैं।
  • यदि आप लेगिंग को नहीं छोड़ना चाहते हैं, तो उन्हें लेगिंग या मोटी मोज़े के साथ पहनने का प्रयास करें, जो आपके बछड़ों की मात्रा थोड़ी बढ़ जाती है।
  • चित्रित करें अपने पैर देखो व्यापक जब वे` class=
    2
    भद्दा या स्पष्ट रंग और आकर्षक प्रिंटों की कोशिश करें। पैंट और या संतृप्त (जैसे क्रीम और बच्चे नीला) के रूप में चमकदार रंगों में लेगिंग (तीव्र लाल और पीले के रूप में) पैर के लिए और अधिक आयाम दे। और बड़े, बोल्ड प्रिंट्स उन्हें थोड़ा व्यापक दिखाई देते हैं। फूलों, कढ़ाई, प्लेड, क्षैतिज या ऊर्ध्वाधर पट्टियों आदि की कोशिश करें।
    • काले, नौसेना नीले और काले जीन्स जैसे काले रंग, एक स्लिमिंग प्रभाव है, इसलिए इसे टाला जाना चाहिए।
    • कार्यक्षेत्र धारियों और चाक लाइन भी पैर पतली छोड़ दें। प्रिंटों का उपयोग करें जो वॉल्यूम पर जोर देती हैं।
  • चित्रित करें अपने पैर देखो व्यापक जब वे` class=
    3
    संकीर्ण, मध्य-जांघ शॉर्ट्स के साथ शॉर्ट्स दें शॉर्ट्स और शॉर्ट्स में, विस्तृत सलाखों के पैरों को संकुचित दिखाई देता है - वे प्रेक्षक को चेतावनी देते हैं कि उनके पैरों को अपने शॉर्ट्स को भरने के लिए पर्याप्त नहीं है। जांघों के बीच में शायद आपके पैरों का सबसे मोटा हिस्सा है - जो इसके ऊपर है, को कवर करके, आप भ्रम पैदा करते हैं कि यह आपके पैरों की मोटाई है।
    • छोटे शॉर्ट्स आमतौर पर जहां आप इसे चाहते हैं, अंत तक - जांघों के सबसे मोटे हिस्से में।
  • चित्रित करें अपने पैर देखो व्यापक जब वे` class=
    4
    कपड़े और स्कर्ट की तलाश करें, जो कि जांघों के बीच या शिंधों के मध्य में समाप्त हो। ये लंबाई पैरों के मोटे हिस्से को दर्शाती है (जहां का बछड़ा या जांघ की मांसपेशियों का सबसे बड़ा परिधि है) जब ड्रेसिंग बार पैरों के सबसे मोटे हिस्से में समाप्त होता है, तो पर्यवेक्षक का यह धारणा है कि आच्छादित भागों की परिधि परिमाण के समान दिखाई देती है।
    • यदि संभव हो तो, उच्च जूते के साथ संयोजन में छोटे स्कर्ट पहनें। इस प्रकार, आप को कवर पैरों के संकीर्ण भागों को छोड़ दें।
    • गोल स्कर्ट की सीधी रेखाएं पैरों के क्यूजेस को तेज करती हैं। अधिक मात्रा में खुले मॉडल का चयन न करें या आपके पैरों को अधिक ऊतक से पूरी तरह से निगल लिया जाएगा
    • स्कर्ट या मैक्सी ड्रेस व्यापक और पूरी तरह से आपके पैरों को शामिल करते हैं, लेकिन याद रखें कि इन मॉडलों को कमर के आस-पास और इसके ऊपर कसकर फिट होना चाहिए, ऐसा नहीं लगता है कि आप अपने कपड़े के अंदर छिपा रहे हैं।
  • चित्रित करें अपने पैर देखो व्यापक जब वे` class=
    5
    बछड़ों को अच्छी तरह से ढोना जूते पहनें जूते के शीर्ष पर बहुत सारे कमरे होने चाहिए - यह आपके पैरों की संकीर्णता पर जोर देगा। यदि आपको घुटने के ऊंचे जूते की एक जोड़ी नहीं मिलती है जो आपके दो मिक्स्टिक्स की तरह लग रही पैरों को नहीं छोड़ती है, तो एक मॉडल चुनें जो पिंडली के बीच में आता है। गैर-उच्च बैरल मॉडल बेहतर पहनते हैं।
    • ढीले-ढाले बूट, पीटर पैन की याद ताजा करती हैं, सुस्त दिखने के लिए डिजाइन किए मॉडल हैं। तो आप उन्हें डर के बिना उपयोग कर सकते हैं कि वे अजीब लग सकते हैं
    • गाइटर या मोज़ों के साथ अपने जूते को उच्च और मोटी सोखने का प्रयास करें।
  • चित्रित करें अपने पैर देखो व्यापक जब वे` class=
    6



    भारी और भारी जूते से सावधान रहें यदि आप विशाल जूते पर संतुलन के आसपास चलते हैं, तो आपके टखनों को और अधिक नाजुक दिखाई देगा। टखने वाली पट्टियों के साथ कम ऊँची एड़ी के जूते और सैंडल, ठीक एड़ियों को छिपाने में मदद करते हैं।
    • उच्च ऊँची एड़ी के जूते वास की मांसपेशियों के संकुचन का कारण बनते हैं, जिससे उन्हें बड़ा दिखाई पड़ता है
  • चित्रित करें अपने पैर देखो व्यापक जब वे` class=
    7
    अन्य जगह में पर्यवेक्षक की टकटकी खींचें यदि आप अपने पैरों से शर्म आती हैं, तो लोगों को आपके शरीर के दूसरे भाग को देखने के लिए बाध्य करें। एक कशीदाकारी ब्लाउज, एक आकर्षक लिपस्टिक, एक अविश्वसनीय हार और विशाल झुमके रखो।
  • विधि 2
    पतली पैरों का लुत्फ उठाना (पुरुषों के लिए)

    चित्रित करें अपने पैर देखो व्यापक जब वे` class=
    1
    सीधे पैंट पहनें पैंट को जांघों से तंग है जो बछड़े की रेखा का पालन करते हैं (उन्हें कसने के बिना) एक साफ, तेज सिल्हूट बनाने के लिए अपने शिंक पर ध्यान खींचने के बिना। जब आप खड़े होते हैं तो पुष्ट भी अधिक मात्रा बना सकते हैं, लेकिन जब आप बैठे हैं, तो एक अजीब सिल्हूट बनाने के दौरान फुलाया दिखाई देगा।
    • पतली या पतली पैंट टूथपिक्स की तरह अपने पैरों को छोड़ देंगे - उनसे बचें।
    • विस्तृत या के साथ पैंट bootcut वे ठीक झुकाव छिपाने, लेकिन वे पुरुषों में अजीब हैं
  • चित्रित करें अपने पैर देखो व्यापक जब वे` class=
    2
    तंग कपड़ों को प्राथमिकता दें और ढीली या तंग भागों से बचें। यद्यपि आप कल्पना करते हैं कि व्यापक कपड़े पतले पैरों का भ्रम करते हैं, वे उन पर पर्यवेक्षक का ध्यान रखते हैं। अगर ऐसा लगता है कि आपके पैर आपकी पैंट को "भर" नहीं कर सकते हैं या यह कि आप दो नंबर वाले बड़े मॉडल को पहन रहे हैं, तो यह केवल इस बात पर बल देता है कि वे कितने छोटे हैं
    • वही सामान के लिए है एक बड़े बेल्ट या एक आकर्षक बकसुआ आपके शरीर के नीचे पर एक केन्द्र बिन्दु बनाता है। इसके बजाय, एक शर्ट पहनें या एक दिलचस्प प्रिंट के साथ टाई करें जो आपके पैरों से प्रेक्षक के टकराव को आमंत्रित करता है।
  • चित्रित करें अपने पैर देखो व्यापक जब वे` class=
    3
    हल्के रंग और क्षैतिज पट्टियों का प्रयोग करें चाक खरोंच को सभी कीमतों से बचा जाना चाहिए क्योंकि यह केवल पैरों को पतले और लंबे समय तक दिखता है। और अंधेरे रंग की मात्रा छिपाने के लिए। इसलिए, हल्के रंग (ग्रे, बेज या खाकी) और हल्की धुलाई के साथ जीन्स के साथ पैंट को प्राथमिकता दें।
  • चित्रित करें अपने पैर देखो व्यापक जब वे` class=
    4
    जैकेट या जैकेट पहनें जो कूल्हे को पास नहीं करते हैं लंबे जैकेट आपके पैरों को लंबे और पतले लगते हैं, जबकि जैकेट बहुत कम प्रतीत होते हैं और कुछ मामलों में, बचकाना
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (25)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com