IhsAdke.com

शारीरिक शिक्षा कक्षाओं में एक पैंटी का उपयोग कैसे करना बंद करें

अंडरवियर के बिना होने की भावना की तरह बहुत से लोग। हाई स्कूल (या यहां तक ​​कि प्राथमिक विद्यालय) में पहनने में नाकाम रहने से डरा देता है, क्योंकि लॉकर रूम में हर कोई ध्यान देगा कि आप शॉर्ट्स के नीचे कुछ भी नहीं पहनते हैं। पीई कक्षाओं में उपयोग को रोकने के लिए आप हमेशा अपनी अंडरवियर खत्म कर सकते हैं।

चरणों

जिम क्लास चरण 1 में फ्रीबॉल शीर्षक वाला चित्र
1
अपने अंडरवियर के बिना सार्वजनिक और दोस्तों के सामने रहो, इससे पहले कि आप शारीरिक शिक्षा कक्षा में करें। इससे पूरे वर्ग के सामने अनैच्छिक erections को रोकने में मदद मिलेगी।
  • जिम कक्षा चरण 2 में फ्रीबॉल शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्कूल में अंडरवियर पहनें, जो आपको चलाने के लिए मजबूर करेगी।
  • जिम कक्षा चरण 3 में फ्रीबॉल शीर्षक वाला चित्र
    3
    जब लॉकर रूम में बदलने का समय आता है, तो सभी को यह नहीं बताना चाहिए कि आप अंडरवियर नहीं पहन रहे हैं। कपड़ों को बदलें जैसे कि आप लंबे समय तक अंडरवियर पहना नहीं करते और जो पहना नहीं है वह आपके लिए उतना ही सामान्य है जितना पहने हुए अन्य लोगों के लिए है।
  • जिम कक्षा चरण 4 में फ्रीबॉल शीर्षक वाला चित्र



    4
    जब आप बदलते हैं, तो पहले अपने जूते बंद करें फिर अपनी शर्ट और / या कोट को हटा दें और जल्दी से अपनी पैंट या शॉर्ट्स हटा दें और अपनी पैंट या शारीरिक शिक्षा शॉर्ट्स पहनें। तो कोई भी आस-पास बिल्कुल नहीं होगा कि आप अंडरवियर नहीं पहने हुए हैं। (जाहिर है, आप शारीरिक शिक्षा कक्षाओं में पहले से ही पर्याप्त अंडरवियर के बाद इस प्रक्रिया को छोड़ सकते हैं।)
  • जिम कक्षा चरण 5 में फ्रीबॉल शीर्षक वाला चित्र
    5
    सावधान रहें कि कोई भी नोटिस नहीं करता कि आप अंडरवियर नहीं पहन रहे हैं। यदि आप बास्केटबॉल शॉर्ट्स पहनने जा रहे हैं, सावधान रहें कि आपके पैरों को बहुत ज्यादा नहीं खोलें, खासकर अगर शॉर्ट्स बहुत कम हैं आपकी सहपाठियों को वे कुछ नहीं देख पाएंगे जिन्हें वे नहीं देख पाएंगे। अंत में, शॉर्ट्स पहनें जो आपके लिए बिल्कुल फिट होते हैं या कमर पर टाई करने के लिए ड्रॉस्ट्रींग होते हैं। इसलिए वे बहुत विस्तृत नहीं होंगे और न गिरेंगे, जो निश्चित रूप से अंडरवियर की अनुपस्थिति को बहुत स्पष्ट रूप से पेश करेंगे।
  • जिम कक्षा चरण 6 में फ्रीबॉल शीर्षक वाला चित्र
    6
    इससे पहले कि आप यह जानते हैं, आप हर रोज शारीरिक शिक्षा कक्षा में अपने अंडरवियर के बिना जाने में सक्षम होंगे, और शायद यह हमेशा के लिए इसे पहनना छोड़ दें
  • युक्तियाँ

    • जितना अधिक आप शारीरिक शिक्षा कक्षा में अपने अंडरवियर के बिना हैं, उतना अधिक सुखद अभ्यास, खासकर यदि आप शॉर्ट्स पहने हुए हैं, जो आपको हवा और सब कुछ महसूस करने की अनुमति देता है आप यह भी पता लगा सकते हैं कि आपके जननांग का संतुलन और मात्रा सुखद महसूस करता है जो आपको कभी पैंट या शॉर्ट्स में महसूस नहीं होता है जो आप शारीरिक शिक्षा वर्ग में पहनते हैं।
    • यदि कक्षा के बाद स्नान करने की आवश्यकता है, तो अंडरवियर के बिना अपने सामान्य कपड़े पहनना भी आसान है। अधिकांश लोग एक शॉवर लेते हुए या पीछे से आगे की तरफ देखने के लिए बहुत व्यस्त हो जाएंगे ताकि यह देखा जाए कि आपके जैसे किसी व्यक्ति ने अंडरवियर के बिना पैंट / शॉर्ट्स पहना था
    • यदि आपने कभी भी कोशिश की है और डर गए हैं, तो अपने अंडरवियर के बिना स्कूल जाना और अपने बैग में एक नहीं लेना। जब शारीरिक शिक्षा वर्ग के लिए समय है, तो आप अपने अंडरवियर के बिना हार नहीं पाएंगे। आपको कुछ ऐसा करने के लिए मजबूर होना गर्व होगा जो आप वास्तव में करना चाहते थे।
    • अगर किसी को देखता है या पता चलता है तो एक दृढ़ता से कदम उठाएं याद रखें: आप लड़के हैं, और हर कोई आपकी नकल करना चाहता है यदि आपके पास दृढ़ और साहसी रुख है
    • अपने अंडरवियर के बिना घर पर और सार्वजनिक रूप से शारीरिक शिक्षा कक्षा में कुछ समय पहले अपने जिम शॉर्ट्स पहनने का भी अच्छा विचार है। इसलिए जब आप क्लास में करते हैं तो यह नया नहीं होगा।
    • आपको जल्द ही पता चल जाएगा कि पूरी प्रक्रिया में निचोड़ने और रगड़ना बिना अंडरवियर के एक जोड़े के बिना शारीरिक गतिविधियों को चलाने और करने में आसान है।
    • अंत में, आप सोच सकते हैं कि हर कोई जानता है कि आप अंडरवियर नहीं पहनते हैं, लेकिन ज्यादातर लोग बात करने या बदलने के लिए बहुत व्यस्त हैं यह समझने के लिए कि आपने अपनी पैंट के नीचे कुछ भी नहीं पहना है।
    • यदि दूसरों के सामने कपड़े बदलने से आपको परेशान हो जाता है, तो आखिरी सहारा के रूप में पहले प्रयासों पर अपनी पैंट के नीचे अपने जिम शॉर्ट्स पहनें। तो जब आप बदलते हैं, तो आप बस अपनी पैंट को हटा देंगे और आप पहले से ही जिम शॉर्ट्स पहनेंगे हालांकि, इसका मतलब है कि, तकनीकी रूप से, आप अपने सामान्य कपड़े पहने हुए अंडरवियर के बिना नहीं होंगे, क्योंकि जिम शॉर्ट्स अंडरवियर फ़ंक्शन खेलेंगे।
    • यदि किसी को पता चलता है कि आप अंडरवियर नहीं पहने हुए हैं, तो परेशान न हों और सिर्फ जवाब दें, "मैंने बिना किसी के लिए चुना। आप इसे कुछ समय से प्रयास करना चाहिए। " आप कभी भी नहीं जानते, आप यह जान सकते हैं कि दूसरे लोग अंडरवियर के बिना भी होना पसंद करते हैं। जब आप यह कहते हैं, तो आप अभी भी पा सकते हैं कि आपकी कक्षा में ऐसे अन्य लोग हैं जो अंडरवियर नहीं पहनते हैं। याद रखें, अगर कोई भी नोटिस करता है, तो कोई समस्या नहीं है। आखिरकार, आपके पैरों के बीच आपके पास एक ही चीज होती है, केवल कुछ मतभेदों के साथ। उनके लिए यह कुछ नया नहीं है
    • यदि संभव हो, तो कुछ ज्ञात शारीरिक शिक्षा वर्ग को बताएं कि आप अंडरवियर नहीं पहनते हैं। तो, आप उसके बगल में व्यापार कर सकते हैं और केवल उसे पता चल जाएगा कि आप शॉर्ट्स के नीचे कुछ नहीं पहनना चाहते हैं।

    चेतावनी

    • अन्त में, जब आप अंडरवियर पहनना बंद करना शुरू करते हैं (अधिमानतः पीई में करने से पहले), तो आपको कभी-कभी उत्सुकता होगी क्योंकि आपके लिंग को पैंटी / शॉर्ट्स फैब्रिक के अनुभव के आदी नहीं है । घर्षण इसे कठिन बना सकते हैं, लेकिन ऐसा न दें कि आप अपने अंडरवियर को खत्म करने से रोक दें। वह जल्द ही समय के साथ गुजरता है।
    • जैसा कि पहले चरण में बताया गया है, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आराम है। यदि आप आराम से नहीं हैं, तो आपके पास एक निर्माण होने की संभावना है, जो बहुत शर्मनाक हो सकता है।

    आवश्यक सामग्री

    • शारीरिक शिक्षा पैंट / शॉर्ट्स
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com