IhsAdke.com

कैसे हाई स्कूल में शारीरिक शिक्षा में अच्छी तरह से जाना

उच्च विद्यालय के शारीरिक शिक्षा वर्ग एक अच्छा अनुभव हो सकता है अगर आपके पास अच्छा दृष्टिकोण, अच्छी उपस्थिति और भाग लेना है ये क्रियाएं आपके ग्रेड में बड़ा अंतर करती हैं।

चरणों

हाई स्कूल की शारीरिक शिक्षा में डू वेल में शीर्षक वाला चित्र। चरण 1.जेपीजी
1
लॉकर रूम से परिचित हो जाओ आप शायद स्कूल के दौरान एक पहना होगा, लेकिन यदि नहीं, तो आप व्यापार के दौरान लोगों को देखने के बारे में चिंता न करें। ज्यादातर समय, कोई भी नहीं देख रहा है। ज्यादातर लॉकर कमरे में एक नीति है जो फोन और कैमरे को रोकती है। यदि आपके पास यह नहीं है, तो अपने शिक्षक से यह पूछिए कि वह संस्थान स्थापित करे।
  • हाई स्कूल की शारीरिक शिक्षा चरण 2. जेपीईजी में डू वेल में शीर्षक वाला चित्र
    2
    जब आप कक्षा में होते हैं, तो अपना सामान सुरक्षित रखें। अधिकांश लॉकर कमरों में चोरी बड़ी समस्या है अपनी कोठरी हर समय लॉक करें, भले ही आपको लगता है कि कोई भी वहां नहीं होगा। कक्षा से वापस जाने और आपकी शर्ट / जूते / बटुआ / फोन / आदि यहां नहीं हैं, इसके अलावा कुछ भी बुरा नहीं है।
  • उच्च विद्यालय शारीरिक शिक्षा चरण 3.jpeg में डू वेल में शीर्षक वाला चित्र
    3
    कक्षा समय पर प्राप्त करें पता है कि आपके पास ड्रेस करने के लिए सीमित समय है, इसलिए जल्दी हो
  • उच्च विद्यालय शारीरिक शिक्षा में डू वेल शीर्षक वाला चित्र 4.jpeg
    4
    उचित कपड़े पहनने के बारे में मत सोचो। ये फिसल जाता है आपके नोट को बहुत प्रभावित करता है जब तक आप गलती से घर पर अपने कपड़े नहीं भूलते हैं, तो इसे उद्देश्य से मत करो। यहां तक ​​कि अगर आप चलने से नफरत करते हैं, तो आप बेहतर धीरे-धीरे चलते हैं और उस वर्ग के लिए क्रेडिट प्राप्त करते हैं, जो कि कोई बिंदु नहीं है।
  • हाई स्कूल की शारीरिक शिक्षा में डू वेल में शीर्षक वाला चित्र। 5.जेपीईजी
    5
    नियमित रूप से कक्षा में जाएं शारीरिक शिक्षा वर्ग को मत मारो क्योंकि आप ऐसा महसूस नहीं करते हैं। कक्षा में जाएं और इसे अपनी गति से करें



  • उच्च विद्यालय शारीरिक शिक्षा में डू वेल शीर्षक वाला चित्र 6.jpeg
    6
    अपने आप को बच्चा मत करो अपने दोस्तों से बात करने के लिए गर्मजोड़ या खींचने का समय का उपयोग करें
  • उच्च विद्यालय शारीरिक शिक्षा में डू वेल शीर्षक वाली छवि 7.jpeg
    7
    दौड़ के दौरान, अपनी गति पर जाएं पहले झुको के बीच में ऊर्जा खोने के लिए बहुत तेजी से भाग न लें स्थिर गति रखें दौड़ के दौरान दो बार से अधिक चलना बंद करने की कोशिश न करें जिस स्थान पर पहुंचें, उसके बारे में चिंता न करें यह सिर्फ एक जिम वर्ग है, ओलंपिक नहीं है!
  • हाई स्कूल की शारीरिक शिक्षा में डू वेल में शीर्षक वाला चित्र, 8.jpeg
    8
    खेल के दौरान, सामान्य रूप से खेल में भाग लेने की कोशिश करें, भले ही यह अच्छा न हो। आपको टीम का सितारा होना जरूरी नहीं है जो सभी बिंदुओं को बना देता है, लेकिन वहां भी खड़े न हों ..
  • उच्च विद्यालय शारीरिक शिक्षा में डू वेल शीर्षक वाला चित्र 9.jpeg
    9
    अपना सर्वश्रेष्ठ करें शिक्षक मानव हैं और शायद उनके प्रयासों को पहचान लेंगे।
  • हाई स्कूल की शारीरिक शिक्षा चरण 10.jpeg में डू वेल में शीर्षक वाला चित्र
    10
    लड़कियों के लिए, व्यायाम एक समस्या हो सकती है बाल गन्दा और साथ मेकअप भी है लेकिन एक समाधान है यदि आपके हाथों को चोट लगी है या आप जानते हैं कि व्यायाम करने के बाद आपके बाल नष्ट हो जाएंगे, तो कक्षा के बाद उपयोग करने के लिए एक लोहे का लोहा लें, या कक्षा से पहले घंटे भर में इसे खर्च न करें। इसे दूसरे दिन सुंदर बनाओ, जब आप जानते हैं कि यह सब बदसूरत नहीं होगा। इसे ठीक करने का सबसे आसान तरीका शारीरिक शिक्षा कक्षा के दिन अपने बाल को एक चोटी में डाल देना है। और अपने श्रृंगार की समस्या के लिए, बैग में कुछ लाओ, अपना चेहरा जल्दी ले जाएं और कक्षा में जाकर देर न करें आपकी उपस्थिति देर से होने या पाठ को याद करने के लिए एक उचित पर्याप्त कारण नहीं है। आपकी शिक्षा अधिक महत्वपूर्ण है
  • युक्तियाँ

    • यदि आप दौड़ से नफरत करते हैं या आपके पास आवश्यक प्रशिक्षण नहीं है, तो दैनिक चलने का अभ्यास करें। आपकी सहनशक्ति बढ़ जाती है, आप तेजी से और लंबी दूरी के लिए दौड़ सकेंगे, जो आपके दौड़ को और अधिक मनोरंजक बना देगा। अंत में, आप एक आँख के झपकी में एक मील चलाने में सक्षम होंगे।
    • अगर आपको ऐंठन, मतली, आदि का सामना करना पड़ रहा है तो अपने शिक्षक से बात करने के लिए कॉल करें यह आपके शिक्षक को दिखाने का एक परिपक्व तरीका है कि आप अभी कक्षा से बाहर निकलने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। हमें अपनी समस्या बताएं और आप अभी भी कक्षा में भाग लेने की कोशिश करेंगे ताकि आपको पता चल जाए कि क्या आप धीमे चलते हैं या गेम में कम भाग लेते हैं
    • यदि आप बहुत एथलेटिक नहीं हैं, तो अपना सर्वश्रेष्ठ करें शिक्षक आपके प्रयासों के लिए आभारी होंगे।
    • यदि आप शारीरिक शिक्षा से नफरत करते हैं, जैसे कि दौड़ना, तो आपके स्वास्थ्य समस्या हो सकती है, जैसे कि अस्थमा अगर आपको साँस लेने में परेशानी होती है, संयुक्त दर्द, चक्कर आना आदि, तुरंत डॉक्टर से संपर्क करें और अपने माता-पिता से पूछें कि आप अपनी नियुक्ति के बाद तक वर्ग से उन्हें खारिज कर सकते हैं।
    • अपने शिक्षक को दया करो

    चेतावनी

    • अपने आप में बहुत ज्यादा मांग मत करो अपनी सीमाएं जानें (उपरोक्त टिप देखें)
    • नकली टिकट कभी नहीं। फर्जी के कारण मुसीबत में आने की तुलना में कक्षा लेना बेहतर है
    • यदि आप वास्तव में बीमार नहीं हैं तो अपने माता-पिता से बहुत सारे टिकट न लें यह संदेहास्पद लगता है और शिक्षकों को सच पता चल जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com