IhsAdke.com

कैसे कॉलेज में एक अच्छा इंप्रेशन खर्च करने के लिए

बधाई! आप प्राथमिक स्कूल से गए हैं और उच्च विद्यालय में जा रहे हैं। पहली छाप मौलिक है आप अपने शिक्षकों और सहकर्मियों पर बहुत सारे दोस्त बनाने और मुसीबत में नहीं आने के लिए एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं। यह कैसे करें यह कैसे करें:

चरणों

हाई स्कूल चरण 1 में मेक अ गुड फर्स्ट इंप्रेशन शीर्षक वाला चित्र
1
सफाई कुंजी है रात पहले या सुबह, एक शॉवर ले लो, और अपना शरीर और चेहरे को अच्छी तरह धो लें अपना चेहरा moisturize मत भूलना! इसके अलावा सुबह में अपने दाँत और बालों को ब्रश करने के लिए याद रखें। कुछ कॉलेज पहले दिन से तस्वीरें लेते हैं, जो कि ड्रेस अप करने के लिए एक अच्छा बहाना है।
  • हाई स्कूल चरण 2 में मेक ए गुड फर्स्ट इम्प्रेसियन शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक अच्छा संगठन चुनें। यह लड़कियों के लिए अधिक महत्वपूर्ण हो सकता है, लेकिन हमेशा कपड़े पहनना अच्छा होता है जिससे आपको अच्छा लगता है। स्कूल के नियमों के विरुद्ध कुछ भी मत पहनना जो कुछ भी नकारात्मक संदेश है, उसका उपयोग न करें। यह एक भयानक प्रभाव पैदा करेगा
  • हाई स्कूल चरण 3 में मेक अ गुड फर्स्ट इम्प्रेसियन शीर्षक वाला चित्र
    3
    देर मत करो! कक्षा शुरू होने से 10-15 मिनट पहले पहुंचें। इससे कुछ लोगों को मिलने के लिए पर्याप्त समय मिलता है शिक्षक देर से आने वाले उन लोगों से नफरत करते हैं वे इसे कम कर सकते हैं क्योंकि यह पहला दिन है, लेकिन तब वे आपको "विलुप्त होने वाले" के रूप में याद करेंगे।
  • हाई स्कूल चरण 4 में मेक ए गुड फर्स्ट इंप्रेशन शीर्षक वाला चित्र
    4
    कोठरी में अपना समय मत छोड़ो! कक्षा के शुरुआती दिनों में, कई छात्र अपनी डायरी भूल जाते हैं और अनुमान लगाते हैं कि उनकी कक्षा क्या है। यह पूछना है कि "क्या अंग्रेज़ी वर्ग यहां है?" और देखो शिक्षक "मैं नहीं जानता, अपने समय पर देखो!" इसके अलावा, कभी-कभी, यदि आप स्वीकार करते हैं कि आप एजेंडे के बिना हैं, तो शिक्षकों को इसके लिए भेजना होगा। और तुम देर हो जाओगे
  • हाई स्कूल चरण 5 में मेक ए गुड फर्स्ट इंप्रेशन शीर्षक वाला चित्र
    5
    शिक्षकों को सुनो! यह पहले दिन विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जब शिक्षक आपकी अपेक्षाओं को समझाएंगे और आपको कक्षा में क्या लाया जाना चाहिए। आप घर जाने के लिए और अपने आप को भ्रमित नहीं करना चाहते हैं कि अगले दिन क्या लेना चाहिए। इसके अलावा, अगर शिक्षक किसी और चीज़ पर ध्यान देकर उसे पकड़ लेते हैं तो गुस्सा आ सकता है
  • हाई स्कूल चरण 6 में मेक ए गुड फर्स्ट इंप्रेशन शीर्षक वाला चित्र
    6
    दोस्ताना रहो! शिक्षकों को प्रभावित करने के लिए, लेकिन यह भी (और भी बहुत कुछ!) सहकर्मियों को प्रभावित करने के लिए महत्वपूर्ण है। आखिरकार, ये लोग हैं जिनके साथ आप चलते हैं कभी-कभी शिक्षक आपको एक अजनबी के साथ मिलकर जोड़ता है, अत: उसके सामने सभी बेबुनियाद बैठो न! नमस्ते कहो, मुस्कुराओ, अपना परिचय दें आपको कभी नहीं पता होगा कि संभव मित्र (या प्रेमी) आपके सामने बैठे हैं!



  • हाई स्कूल चरण 7 में मेक ए गुड फर्स्ट इंप्रेशन शीर्षक वाला चित्र
    7
    अच्छी तरह से गंध ऐसा सरल स्नान या कक्षा से पहले, कुछ इत्र / कोलोन पर डाल दिया यह भयावह है कि "जो बदबू आ रही है" के रूप में याद किया जाएगा। बहुत ज्यादा मत डालो, या यह किसी भी तरह से खराब गंध होगा। इसके अलावा, कुछ लोगों को प्रश्न में इत्र से एलर्जी हो सकती है
  • हाई स्कूल चरण 8 में मेक ए गुड फर्स्ट इंप्रेशन शीर्षक वाला चित्र
    8
    शिक्षकों पर चालें मत बजाएं अप्रैल दिवस के अपवाद के साथ, ऐसा करने में अच्छा नहीं है यहां तक ​​कि छोटी चीजें, जैसे कि आपके मित्र को अपने मित्र के साथ बदलना, शिक्षकों को गंभीरता से ले जाएगा! साथ ही, यदि आपको खोज की जाती है - और होगा - आप को निरोध या निलंबन के साथ समाप्त हो सकता है!
  • हाई स्कूल चरण 9 में मेक ए गुड फर्स्ट इंप्रेशन शीर्षक वाला चित्र
    9
    पसीना मत करो यह किसी को खराब प्रभाव के साथ छोड़ देता है सिर्फ इसलिए कि आप जानते हैं कि इसका मतलब यह नहीं है कि आपको ये कहना चाहिए।
  • हाई स्कूल में मेकअप अ गुड फर्स्ट इंप्रेशन शीर्षक वाला पिक्चर 10
    10
    दूसरों की कीमत पर चुटकुले मत बनो यदि आप कक्षा में बेवकूफ नहीं बनना चाहते हैं, तो उन्हें खुद के लिए बचाएं इन चुटकुले को न केवल एक बुरा प्रभाव छोड़ सकते हैं, लेकिन बोर्ड के लिए नेतृत्व कर सकते हैं।
  • हाई स्कूल चरण 11 में मेक ए गुड फर्स्ट इंप्रेशन शीर्षक वाला चित्र
    11
    कक्षा में शामिल हों! यदि शिक्षक आपको कुछ जानता है जो आपको पता है, तो अपना हाथ बढ़ाने से डराओ मत! आपको खुशी होगी कि आप इसमें भाग लेंगे, और सहयोगियों ने आपको गुप्त रूप से धन्यवाद दिया है, क्योंकि उन्हें जवाब देने की जरूरत नहीं है।
  • हाई स्कूल चरण 12 में मेक ए गुड फर्स्ट इंप्रेशन शीर्षक वाला चित्र
    12
    स्कूल के नक्शे को प्रिंट करें कई स्कूल एक नक्शा देते हैं यदि नहीं, तो अपना प्रिंट करें मैप्स आमतौर पर स्कूल वेबसाइट पर पाए जा सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • "दुर्व्यवहार का प्रयोग करें!" यहां तक ​​कि अगर आपको नहीं लगता कि आपको इसकी आवश्यकता है, तो आप गलत हो सकते हैं। और जैसा कि आप आम तौर पर पहले दिन घबराते हैं, आप पसीना और अपने कपड़े दाग सकते हैं - जो बहुत शर्मनाक है।
    • यदि आप खो गए हैं, तो निर्देशों को किसी से पूछने में डर नहींें।
    • जब आपके कपड़े चुनते हैं तो कुछ आराम से पहनते हैं किसी चीज़ का उपयोग न करें, क्योंकि दूसरे लोग इसे प्रयोग कर रहे हैं।
    • अपनी प्रतिभा दिखाने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • अगर आपके पास कोई लॉकर है तो उसे "किसी को भी" पासवर्ड न बताएं यह किसी को प्रभावित नहीं करेगा, और आप लुप्त हो सकते हैं!
    • शिक्षक बात कर रहे हैं, जबकि बात मत करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com