IhsAdke.com

आपके जीवन का सर्वश्रेष्ठ स्कूल वर्ष कैसा है

तो आप पिछले साल स्कूल में एक बुरे लड़के / बुरी लड़की थी, हमेशा मुसीबत में पड़ रहे थे? या सिर्फ एक सच में बुरा साल था? तो यह लेख आपके लिए है!

चरणों

सबसे अच्छा स्कूल साल कभी कदम 1 है शीर्षक चित्र
1
अपने स्कूल वर्ष की पिछली सेमेस्टर की योजना शुरू करें इस वर्ष के बारे में सोचें अजीब बात है? स्मार्ट? आप से छुटकारा पाने के लिए क्या करना चाहेंगे? एक बुरा ट्रैक रिकॉर्ड? भार? जब आप तय करते हैं कि आप कैसे बनना चाहते हैं, तो इस बारे में सोचें कि आप इसे कैसे प्राप्त कर रहे हैं और यह कैसे अपने स्कूल वर्ष के लिए आसान बनाने के लिए या इसे और अधिक मजेदार बना सकते हैं। अधिक अध्ययन कर रहे हैं? अधिक दोस्त होने? इसके बारे में सोचने में बहुत समय बिताने के बाद, अपनी मां / पिता को बताएं वे बहुत मदद कर सकते हैं
  • सबसे अच्छा स्कूल साल पहले चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    घर पर भी संगठित रहें यदि आपके पास एक स्वच्छ वातावरण है, तो यह सुनिश्चित करता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि घर साफ हो गया और आपका डेस्क संगठित हो, क्योंकि यह एक स्वच्छ, आरामदायक जगह में अध्ययन करने में सक्षम होने के लिए अच्छा है। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आपका कमरा भी साफ है! आप एक गड़बड़ में हर दिन जागना नहीं चाहते!
  • सबसे अच्छा स्कूल साल पहले चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    व्यवस्थित रहें सभी कार्यों और प्रसव के लिए तारीख लिखना सुनिश्चित करें। रात को होमवर्क करो जो आपको मिलता है। आप पीछे नहीं रहना चाहते हैं! यदि आपको इसकी ज़रूरत है तो सहायता के लिए भी पूछना सुनिश्चित करें जब शिक्षक ऐसा करते हैं तो शिक्षक प्यार करते हैं और यह सुनिश्चित करता है कि उन्हें परीक्षण अवधि में समस्याएं नहीं होगी।
  • सबसे अच्छा स्कूल साल कभी चरण 4 है शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक अच्छा स्कूल वर्ष शुरू करने के लिए, आपको ग्रीष्मकालीन अवकाश की आवश्यकता है। भयानक छुट्टियों के बारे में शिकायत करने का क्या उपयोग किया गया है जो आप सभी वर्ष लंबे थे? मज़ा चीजों को बनाने की कोशिश करो छुट्टी पर जाओ, दोस्तों के साथ खेलते हैं, अपने बेडरूम को फिर से करें, छह माता-पिता के साथ कुछ समय व्यतीत करें या एक नया शौक की कोशिश करें। जब स्कूल का समय आ जाता है और आपका शिक्षक पूछता है कि आपने गर्मियों में क्या किया, तो आपको बताने के लिए बहुत कुछ होगा!
  • सबसे अच्छा स्कूल साल कभी कदम 5 है शीर्षक चित्र
    5
    अच्छे स्कूल की आपूर्ति खरीदें जब खरीदारी करने का समय आता है, तो अच्छी चीजें खरीद लें सामान्य पेंसिल खरीदने के बजाय, कुछ अच्छा वाले को उन डिज़ाइनों के साथ चुनें जिन्हें आप पसंद करते हैं। एक सरल शासक को चुनने के बजाय, एक तह ले लो। जब आप अपना बैकपैक चुनते हैं, तो एक का चयन करें जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं, क्योंकि आप सभी वर्ष लंबे समय तक इसके साथ रहेंगे। नोटबुक के लिए, कुछ ठंडे डिजाइनों या अपने पसंदीदा जानवरों के साथ चुनें।
  • सबसे अच्छा स्कूल साल पहले कदम 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    सही कपड़े खरीदें यदि आप भयानक या बहुत बचकाना कपड़े पहनते हैं, तो यह एक विनाशकारी वर्ष होगा! आपको पसंद किए जाने वाले अच्छे कपड़े चुनें फैशन अपने आप को व्यक्त करने का सबसे अच्छा तरीका है, इसलिए अपने सबसे अच्छे दोस्त की प्रतिलिपि करने या स्कूल की सबसे लोकप्रिय लड़की का उपयोग करने की कोशिश न करें, क्योंकि यदि यह आपके व्यक्तित्व के अनुरूप नहीं है, तो यह शांत नहीं दिखाई देगा। यदि आप अपनी शैली के बारे में अनिश्चित हैं, तो फैशन पत्रिकाओं को देखने या टीवी शो देखने का प्रयास करें और देखें कि लोग क्या पहन रहे हैं। यदि आप एक पोशाक पसंद करते हैं, तो कुछ समान ढूंढने का प्रयास करें। याद रखें कि जूते और सामान समग्र रूप का हिस्सा हैं।
  • सबसे अच्छा स्कूल साल कभी कदम 7 है शीर्षक चित्र
    7



    कक्षा के पहले दिन, अपने पसंदीदा कपड़े पहनें। यह आपको सहज और आत्मविश्वास महसूस करेगा। सुनिश्चित करें कि आप रात को अच्छी तरह से सोते हैं, क्योंकि अगर आप पहले दिन थक चुके हैं, तो आपका स्कूल वर्ष शुरू करने का सही तरीका नहीं है! सभी को नमस्कार और अपने आप को परिचय नए दोस्त बनाने की कोशिश करो अपने शिक्षक या शिक्षक से मिलें यदि विद्यालय पहले दिन नाश्ता प्रदान करता है, तो आपसे कुछ प्यार करें! तो अगर आप एक बुरा सुबह खत्म हो, कम से कम आप के लिए तत्पर हैं कुछ होगा!
  • सबसे अच्छा स्कूल साल पहले चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    सुनिश्चित करें कि आपको स्कूल के लिए सबसे अच्छी तस्वीर मिल जाए! एक संगठन पहनें जिसने कई लोगों को बधाई दी थी या जो विशेष अवसरों के लिए रखती है (बस यह सुनिश्चित करें कि कुछ भी बहुत अलंकृत नहीं है! एक पार्टी ड्रेस / सूट यहां उपयुक्त नहीं होगा!)। मुस्कुराहट को पहले से ही प्रशिक्षित करने का प्रयास करें ताकि सुनिश्चित हो सके कि आप सबसे अच्छे लगते हैं। फोटो में सुंदर दिखने के लिए बाल के साथ प्रयास करें याद रखें, जब तक चेहरे और शीर्ष ठीक हैं, आपको बाकी के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि यह हिस्सा तस्वीर में नहीं दिखाई देगा।
  • सबसे अच्छे स्कूल वर्ष शैक्षणिक चरण 9 का शीर्षक है
    9
    कक्षा में अपना सर्वश्रेष्ठ करें समय पर कार्य, ध्यान दें, ध्यान दें, इत्यादि। शिक्षक को उन सभी चीजों के बारे में बात करें जिनसे आप समझ नहीं पाते और बहुत सारे सवाल पूछते हैं। इससे आपको उसे पसंद आएगा और सफल होने के अपने प्रयासों का आनंद लेंगे। शिक्षकों को हर चीज के लिए स्वयंसेवकों की सहायता करने की कोशिश करें। यदि आप वास्तव में अपने शिक्षक को प्रभावित करना चाहते हैं, तो अतिरिक्त कार्य करें यह आपके शिक्षक को लुभाना होगा
  • सर्वश्रेष्ठ स्कूल वर्ष सर्वश्रेष्ठ चरण 10 में शीर्षक वाला चित्र
    10
    स्कूल के बाद बहुत सारी गतिविधियां करें आप की तरह कुछ करने के अलावा, आप नए दोस्त बनाना होगा यह आपके भविष्य के नौकरी आवेदनों पर अच्छा लग रहा है!
  • सबसे अच्छा स्कूल साल कभी कदम 11 है शीर्षक चित्र
    11
    इस साल अच्छे और स्वादिष्ट स्नैक्स बनाएं सुपरमार्केट पर जाएं और आपको पसंद किए जाने वाले खाद्य पदार्थों को खरीदें! अपने खुद के नाश्ते को पैक करना, न केवल जिम्मेदारी दिखाता है, बल्कि आपको यह चुनने देता है कि आप क्या खा रहे हैं।
  • सबसे अच्छा स्कूल साल कभी कदम 12 है शीर्षक चित्र
    12
    जल्दी उठो (लेकिन बहुत जल्दी नहीं, जैसे कि एक घंटा / एक घंटा और आधा छोड़ने से पहले) और तैयार हो जाओ, अपने दांतों को ब्रश करें, अपना दोपहर का खाना लें, आदि। जब आप यह सब करते हैं, तो अतिरिक्त कार्यपत्रक बनाएं और अपने बैग में सबकुछ पैक करें जब आपके माता-पिता आते हैं, तो वे पूछेंगे, `क्या आपने बैक पैक किया है?` क्या आपने अपने दांतों को ब्रश किया? "जब वे सब कुछ हां कहें तो उनके चेहरे की कल्पना करो!
  • सबसे अच्छा स्कूल साल पहले कदम 13 शीर्षक वाला चित्र
    13
    वर्ष के अंत में एक पूल पार्टी हो वर्ष के अंत में, कमरे (और शिक्षकों) को एक पूल पार्टी में आमंत्रित करें। यदि आप पूरे कमरे को आमंत्रित नहीं कर सकते हैं, तो अपने सबसे अच्छे मित्रों के 1-5 पायजमा पार्टी में आमंत्रित करें। ऐसे अच्छे वर्ष के बाद, आपके माता-पिता शायद हां कहेंगे! पजामा पार्टी में मज़ा लो, आप इसे हकदार थे।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो! नकली व्यक्तित्व वाले व्यक्ति को कोई नहीं पसंद करता है!
    • स्कूल से दोस्तों के साथ भी जाओ! नए दोस्त बनाने का सबसे अच्छा तरीका उन्हें अपने घर आने के लिए आमंत्रित करना है। जब वे तैयार हों, तो उन्हें सोने के लिए आमंत्रित करें!
    • अच्छे दोस्त + अच्छे ग्रेड + अच्छे शिक्षक = एक महान स्कूल वर्ष के लिए नुस्खा!
    • अपने चेहरे को कम से कम एक बार "वर्ष की स्कूल बुक" में डालने की कोशिश करें! क्या यह महान नहीं होगा अगर हर कोई उसका नाम जानता हो?
    • अकेले यह मत करो, दोस्तों को स्कूल का अपना सर्वश्रेष्ठ वर्ष बनाने के लिए आमंत्रित करें! अधिक merrier
    • मज़ा लो!
    • शांत चीज़ों के लिए बहुत अच्छा है, बस सुनिश्चित करें कि लोग आपके आस-पास नहीं हैं
    • इस वर्ष अपने माता-पिता को उनके लक्ष्यों को आमंत्रित करें! यदि वे आपके लक्ष्यों को समझते हैं, तो वे उनसे मिलने में आपकी मदद करने की अधिक संभावना रखते हैं।

    चेतावनी

    • बहुत सारे वादे न करें जो आप नहीं रख सकते उदाहरण के लिए, आप कहते हैं कि आपने अपने शिक्षक से वादा किया था कि आप स्कूल के बाद मदद करेंगे, लेकिन यह भी कहा कि आप अपने दोस्त के साथ खेलेंगे। दोस्तों के साथ तोड़ने या शिक्षक के साथ बंधन खो जाने की संभावना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com