IhsAdke.com

शारीरिक शिक्षा कक्षा से कैसे बचें

क्या आप शारीरिक शिक्षा से नफरत करते हैं? इन कक्षाओं से बचने के लिए एक मार्गदर्शिका देखें यह ज्यादातर समय काम करेगा, लेकिन यह उनसे बचने के लिए दीर्घकालिक विधि नहीं है।

चरणों

शीर्षक वाली छवि शारीरिक शिक्षा कक्षा चरण 1 से बचें
1
स्कूल वार्ड पर जाएं शारीरिक शिक्षा से पहले अपने कक्षा के दौरान शिकायत करें कि आप बहुत बीमार महसूस कर रहे हैं और आपको इन्फर्मरी में जाना है अस्पताल में, शिकायत और शिकायत है कि आपके पेट में दर्द हो रहा है और उल्टी का बहाना है। इसे ज़्यादा मत करो क्योंकि शिक्षक बेवकूफ नहीं हैं याद रखें कि उन्होंने सब कुछ देखा है। चक्कर मारने के लिए अपने सिर पर अपनी हथेली रखो, एक घंटे नर्स आपको घर भेज देगी या आपको एक या दो वर्गों के लिए इन्फर्मरी में रहने देगी। यदि आप पूछते हैं तो कुछ शिक्षक शायद अपने माता-पिता को फोन करेंगे, लेकिन अक्सर नहीं।
  • शीर्षक वाली छवि शारीरिक शिक्षा कक्षा चरण 2 से बचें
    2
    वर्ग को मारने। एक पार्क या किसी दोस्त के घर पर जाएं अपने स्कूल, घर या किसी अन्य जगह की जगह से दूर रहें, जहां आपके माता-पिता स्कूल में होते हैं। सावधान रहें कि आप पुलिस स्टेशनों के पास न हों क्योंकि आपको उठाया जा सकता है। यदि आप शारीरिक शिक्षा को मारते हैं और स्कूल में रहते हैं, तो आप अपने शारीरिक शिक्षा शिक्षक में कूद कर देंगे, जो बहुत सारे सवाल पूछेंगे, इसलिए दिन के सभी वर्गों को मारना सबसे अच्छा है।
  • शीर्षक से चित्र शारीरिक शिक्षा कक्षा चरण 3 से बचें
    3
    अपने माता-पिता से एक नोट लिखने या एक को झूठा बताएं दो वर्गों (ज्यादातर स्कूलों में) को खोने के बाद आपको एक मेडिकल सर्टिफिकेट की आवश्यकता होगी, इसलिए इसे ज़्यादा मत करना क्योंकि चिकित्सा प्रमाण पत्र धोखाधड़ी जोखिमपूर्ण है क्योंकि वे चिकित्सक से पुष्टि करने के लिए कॉल कर सकते हैं। बस अपने माता-पिता के लिए टिकट मांगिए या हर दो हफ्ते में किसी को झूठा जवाब दें और अपने शिक्षक को आपको भाग न ले जाना चाहिए। चेतावनी: दुनिया के कुछ क्षेत्रों में, किसी से, खासकर एक चिकित्सक से हस्ताक्षर को गलत साबित करना, गंभीर परिणाम हो सकते हैं। इसे अपने जोखिम पर करो। "

  • शीर्षक से चित्र शारीरिक शिक्षा कक्षा चरण 4 से बचें
    4
    बहाना तुम बस को याद किया। घर पर कॉल करें और उन्हें बताएं कि आप बस से चूक गए हैं और आप घर जाना चाहते हैं, क्योंकि देर नहीं होने के कारण नहीं जा रहा है यदि आप कभी भी बस को याद नहीं करते हैं, तो आपके माता-पिता नाराज होंगे और आपको पता चल जाएगा कि आप ऐसा ही कर रहे हैं, इसलिए आप शारीरिक शिक्षा में भाग नहीं लेते हैं, इसलिए इसे ज़्यादा मत करो
  • शीर्षक से चित्र शारीरिक शिक्षा कक्षा चरण 5 से बचें
    5
    यदि आपकी विद्यालय आपके अभिभावकों को अनुपस्थिति और टिकट के बारे में बताता है नकली मत करो या कक्षाएं मारो क्योंकि आप अपने माता-पिता को फोन करते हुए कूदते हुए पकड़े जाते हैं।



  • शीर्षक वाली छवि शारीरिक शिक्षा कक्षा से बचें चरण 6
    6
    यदि आप हाई स्कूल में हैं: यदि आप कक्षा में नहीं हैं, तो अपने शारीरिक शिक्षा परीक्षा पहले से ही ले ली है, तो अपने एक शिक्षक (कला एक लोकप्रिय विकल्प है) पर जाएं और पूछें कि क्या आप शारीरिक शिक्षा वर्ग के दौरान इस विषय पर अपना काम जारी रख सकते हैं क्योंकि आपने पहले ही अपना परीक्षण किया है कक्षा में करने के लिए कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं है उन्हें यह अनुमति देना चाहिए और उनके शारीरिक शिक्षा शिक्षक को संवाद करना चाहिए। यदि वे न कहें और अपने शिक्षक की मंजूरी मांगते हैं, तो कृपया उन्हें बताएं और फिर शिक्षक को वापस आएं यह किसी भी बात के लिए काम करता है जिसके लिए दीर्घकालिक कार्य की आवश्यकता होती है
  • शीर्षक से चित्र शारीरिक शिक्षा कक्षा 7 से बचें
    7
    यदि आपके पास अपने शेड्यूल से शारीरिक शिक्षा को हटाने का विकल्प है, तो आपको इस पृष्ठ को फिर से देखने की आवश्यकता नहीं होगी!
  • शीर्षक से चित्र शारीरिक शिक्षा कक्षा चरण 8 से बचें
    8
    यदि आपने उपरोक्त सभी की कोशिश की है, तो यह ठीक हो जाएगा! इससे पहले कि आप यह जानते हो कक्षा खत्म हो जाएगी!
  • शीर्षक वाली छवि शारीरिक शिक्षा कक्षा से बचें चरण 9
    9
    उचित कपड़े पहनने की कोशिश करें यदि आप सर्दियों में स्कूल जाते हैं, तो अतिरिक्त परतें लें! (ब्लाउज और जैकेट)। यदि यह गर्म है, हल्के कपड़े पहनें और कुछ अपनी वर्दी छिपाने के लिए वर्दी पहने से बचने का प्रयास करें यदि आप कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • स्कूल के सभी दिनों को मार डालो, घर के पास रहने से बचें या जहां आपके माता-पिता और शिक्षक स्कूल के घंटों के दौरान हो सकते हैं।
    • यह अनुशंसित नहीं है कि आप सिर्फ शारीरिक शिक्षा वर्ग को मार डालें, क्योंकि यह गंभीर समस्याएं हो सकती है। बेशक आप इसे नफरत कर सकते हैं, लेकिन हफ्ते में कुछ घंटे किसी को भी नहीं मारते हैं

    चेतावनी

    • शिक्षक नकली टिकट की पुष्टि करने के लिए कॉल कर सकते हैं और नकली हस्ताक्षर आपके लिए बड़ी समस्याएं पैदा कर सकते हैं (विशेषकर मेडिकल सर्टिफिकेट)
    • किसी को भी मत बताओ, जिसने टिकट काट दिया, अन्यथा आप पकड़े जा सकते हैं।
    • यदि आप शारीरिक शिक्षा कक्षा में पकड़े जाते हैं तो आप गंभीर समस्या में होंगे।
    • यदि आप इनमें से किसी भी चीज को पकड़े जाते हैं, तो आपको गंभीर परिणाम भुगतना पड़ सकता है। बेहतर बस कक्षा ले लो।

    आवश्यक सामग्री

    • विश्वास और प्रभावित करने के लिए अच्छी क्षमता।
    • अच्छी आवृत्ति ताकि आप कक्षा को छोड़ सकें।
    • बीमार होने का ढोंग करने की क्षमता
    • जब आप कक्षा में हों तो जाने के लिए एक जगह
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com