IhsAdke.com

कैसे अपने माता पिता को पता है जब आप फिंगा बीमार होने का बहाना कैसे

आप ढोंग करने की कोशिश करते हैं कि आप स्कूल छोड़ने के लिए बीमार हैं, लेकिन आपके माता-पिता पहले से ही जानते हैं। उन्हें समझाने का तरीका बताया गया है:

चरणों

चित्र नकली बीमार, जब आपके माता-पिता जानते हैं कि आप नकली चरण 1
1
शायद, पहले, वे आपके तापमान को मापेंगे। यदि यह 37 डिग्री सेल्सियस से कम है, तो आप सोचेंगे कि आप इसे फंस रहे हैं।
  • तस्वीर नकली बीमार, जब आपके माता-पिता जानते हैं कि आप नकली चरण 2
    2
    वे आपको जागने के लिए कहेंगे और कॉफी लेंगे सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपने दांतों को ब्रश करने के लिए "कुछ न खाना" भूलने के लिए "भूलें" पहनें, बस कहने के लिए कि आप भूखे नहीं हैं (या, यदि आपके पास माता-पिता हैं जो स्कूल से पहले आपके लिए कुछ तैयार करते हैं, तो कहें अगर आप पूछते हैं, "क्या आप टोस्ट चाहते हैं, बेटा?" कहो, "क्या आप निश्चित हैं, प्रिय?" कहो आप भूखे नहीं हैं। जाने से पहले, उन्हें कुछ दवा देने के लिए कहें, शायद सिरदर्द के लिए अपने शूले (यदि आपका कोई है) धीरे धीरे बांधें, या उन्हें टाई करने के लिए "भूलें" जैसे ही आप आम तौर पर करते हैं उसे छोड़ें
  • चित्र नकली बीमार, जब आपके माता-पिता जानते हैं कि आप नकली चरण 3
    3
    स्कूल में, अपने पेट पर नजर रखें यदि आपको लगता है कि आप उल्टी करने जा रहे हैं, मत करो ऐसा स्कूल बेंच पर या अपने बटुए में करें, क्योंकि कुछ शिक्षक आप को साफ कर सकते हैं। बस उससे पूछो, "क्या मैं बाथरूम जा सकता हूं? मुझे अच्छा नहीं लग रहा है।" स्थिति की वजह से थोड़ा शर्म आनी चाहिए।



  • तस्वीर नकली बीमार, जब आपके माता-पिता जानते हैं कि आप नकली चरण 4
    4
    आप वास्तव में उल्टी होने की संभावना है। आपके खाली पेट पर मजबूत गोली आपको परेशान कर देगी और आप इसे से छुटकारा पाने की कोशिश करेंगे। बस अपने हाथों को रास्ते पर छोड़ दें, ताकि उन्हें थोड़ा गंदा हो जाए (यदि वे बहुत गंदे हो जाएं या यदि आपके पास बाथरूम में कोई और है, तो सिंक पर जाएं और उन्हें धोने की कोशिश करें। जब आप कमरे में प्रवेश करते हैं, तो अपने हाथ "अनजाने में" या शिक्षक या सहकर्मियों को दिखाने के लिए सुनिश्चित करें। यह आपको अपने हाथों को धोने के लिए अस्पताल में भेज देगा (आपके शिक्षक का एक मौका (1/25) है कि आप अपने हाथ धो लें और फिर कमरे में लौटें)।
  • चित्र शीर्षक नकली बीमार, जब आपके माता पिता जानते हैं कि आप नकली चरण 5
    5
    नर्स धोखा देने के लिए कठिन है उसे बताएं कि उसने पहले उल्टी की थी और सिरदर्द था। यदि वह आपका दबाव बंद कर लेता है, तो धीरे-धीरे श्वास लेने का प्रयास करें जैसा कि आप कर सकते हैं। इससे आपका दबाव कम हो जाएगा यदि वह आपके तापमान को मापता है, तो कहें कि आपको बाथरूम में फिर से जाने की ज़रूरत है, क्योंकि आप फिर से उल्टी करेंगे। बाथरूम में, अगर आप कर सकते हैं तो शरीर में गर्म पानी डालें। अगर यह एक कान थर्मामीटर है, तो उसमें पानी डालें और पर्याप्त मात्रा में रगड़ें। नर्स में वापस जाओ आपका तापमान अब अधिक होना चाहिए। वह निश्चित रूप से आपको शिक्षक को बताने और फिर घर जाना कहेंगे।
  • तस्वीर नकली बीमार, जब आपके माता-पिता जानते हैं कि आप नकली कदम 6
    6
    खुश रहो! आप स्कूल से छुटकारा पा चुके हैं, यहां तक ​​कि अपने माता-पिता के साथ भी सोच रहे थे कि आप इसे धोखा दे रहे थे!
  • युक्तियाँ

    • शायद अलग-अलग दिनों पर बहस करना अच्छा लगता है, क्योंकि सोमवार को ऐसा करने से संदेह पैदा हो सकता है, खासकर अपने माता-पिता के बीच, क्योंकि वे सोचेंगे कि आपको सिर्फ एक सप्ताह के अंत तक चाहते हैं एक वास्तविक लंबे समय के लिए, एक चौथा या पांचवें पर बहाना, अधिक दिनों के लिए।
    • यदि आपके माता-पिता आपको डॉक्टर से लेने के लिए सहमत हैं, तो बहुत सो जाओ और अपने माता-पिता को बताएं कि "मेरा पेट अब और दुख नहीं रहा है", "मेरा सिर बेहतर है" आदि। इससे उन्हें पुनर्विचार करने का कारण हो सकता है डॉक्टरों को मूर्ख बनाना मुश्किल है, लेकिन यह संभव है क्योंकि वे उल्टी का निदान नहीं कर सकते हैं (यह पसंद है, लेकिन यह केवल एक बहुत ही भयानक स्थिति में किया जाता है)।
    • बीमार होने या बीमार होने की बीमारियों के बारे में नोट्स रखें और लक्षणों और बाकी सब बातों को ध्यान में रखें ताकि आपको नकली जारी रखने में सहायता मिल सके। इससे आपको बेहतर बोलने में मदद मिलेगी बस सभी रोगों के लक्षणों को मिलाएं लेकिन एक अलग मिश्रण, उदाहरण के लिए, फ्लू और चिकन पॉक्स सुनिश्चित करें। या दुर्लभ विकार जो बहुत ही सार्वजनिक नहीं हैं

    चेतावनी

    • न करें अक्सर बहाना। कि Vai संदेह वाले लोगों को छोड़ दें
    • न करें लक्षणों को दोहराते रहें यह भी संदेह लाएगा।
    • न करें सप्ताह के दिनों में बीमारी का नाटक और "जादुई" सप्ताहांत में अच्छी तरह से रहें कम से कम शनिवार को दिखाओ, लेकिन अपने माता पिता को दिखाएं कि आप बेहतर हो रहे हैं
    • मत कहो कि आप फेंकने जा रहे हैं, क्योंकि आप शायद जानते होंगे कि आप इसे धोखा दे रहे हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com