IhsAdke.com

खाद्य विषाक्तता को कैसे रोकें

विद्यालय, काम या किसी भी अन्य रोज़ की जिम्मेदारी से छुटकारा पाने के लिए नकली खाद्य जहर कैसे किया जाए

चरणों

नकली खाद्य विषाक्तता चरण 1 नामक चित्र
1
परिदृश्य तैयार करें रात को कुछ खाएं इससे पहले कि निश्चित रूप से भोजन की जहर हो सकती है। यह पोल्ट्री, अन्य मांस उत्पादों या अंडे युक्त कुछ भी हो सकता है, जैसे होममेड केक मिश्रण आदि।
  • चित्र का शीर्षक नकली खाद्य विषाक्तता चरण 2
    2
    जब आप अपने माता-पिता को उठना सुनते हैं, अपने पेट पर अपने चेहरे पर तकिया पर झूठ बोलना और कर्कश शुरू करना। अधिक प्रामाणिक देखने के लिए सोते रहने का नाटक जारी रखना सुनिश्चित करें।
  • चित्र का शीर्षक नकली खाद्य विषाक्तता चरण 3
    3
    जब वे आप से पूछते हैं कि समस्या क्या है, तो कहो कि आपका पेट दर्द होता है यदि, लेकिन केवल तभी, वे आपसे इसे बताने के लिए कहें, कहते हैं कि यह पेट के क्षेत्र में ऐंठन की तरह लग रहा है, जो बीमार महसूस कर रहा है, मतली के साथ। यदि आप एक महिला हैं, तो निश्चित रूप से किसी और चीज के साथ भ्रमित न होना, क्योंकि आपके माता-पिता शायद पाएंगे कि आप महिला समस्याओं का सामना कर रहे हैं।



  • नकली खाद्य विषाक्तता चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    सुनिश्चित करें कि आप बहुत दर्द करते हैं, और पेट पर अपने हाथों से हमेशा। यह मदद करता है अगर आप भ्रूण की स्थिति में कर्ल लगाते हैं और अपने पैरों और पेट के बीच एक छोटी सी तकिया डालते हैं। यदि आप वास्तव में बीमार थे, तो इससे मदद मिलेगी
  • चित्र का शीर्षक नकली खाद्य विषाक्तता चरण 5
    5
    आपको मुफ्त में सेट करना चाहिए हालांकि, यदि आप किसी भी बीमार होने का नाटक करना चाहते हैं, तो कुछ अन्य चीजें हैं जो करना है।
  • चित्र का शीर्षक नकली खाद्य विषाक्तता चरण 6
    6
    यदि आपके पास पिता या मां है जो देर से सोता है, तो बाथरूम में जागते रहें। मंच सेट करें, काउंटर पर एमिटोल या पेप्टो-बिस्मॉल की एक खुली बोतल रखें, दवा "मलबे" के साथ एक छोटा सा कप, शौचालय की सीट उठाएं, अपने टूथब्रश गीला करें, जगह के टूथपेस्ट को बदल दें , और इसे खुला छोड़ दिया। फिर, जब आप अपने पिता या मां को बिस्तर पर सुनते हैं, शौचालय के पास मंजिल पर झूठ बोलते हैं। पर प्रकाश छोड़ने के लिए सुनिश्चित करें। यदि आप उसे समझाने में कामयाब रहे कि आप बीमार थे, तो वह आप को देखने के लिए आएगा कि आप कैसी हैं। या तो वे स्थिति पर हंसते हैं, या वे बहुत चिंतित होंगे क्योंकि वे सोचेंगे कि आप पारित हो चुके हैं। यदि दूसरा विकल्प होता है, तो वे आपको जागरुक करने का प्रयास करेंगे वे शायद परेशान हो जाएंगे यह अच्छा है जब वे आपको जागते हैं, तो कार्य करें जैसे कि आप थोड़ा भ्रमग्रस्त और शराबी हैं शांत रूप से समझाएं कि आप सो नहीं सकते और वास्तव में खराब महसूस कर रहे थे। यदि आवश्यक हो, तो कहें कि आप एक बार उल्टी कर चुके हैं लेकिन अभी भी बुरा महसूस किया है, इसलिए शौचालय से बहुत दूर नहीं होना चाहता था।
  • चेतावनी

    • अपने माता-पिता और भाई-बहनों ने भी खाया है कि कुछ खाने के नशे का ढोंग न करें - वे आपको बीमार होने पर संदेह करेंगे और वे नहीं करेंगे।
    • यह अक्सर मत करो, क्योंकि आपके माता-पिता को संदेह होता है।
    • अपने चेहरे पर नींद आंखें जोड़ने के लिए मत भूलना ऐसा लग रहा है जैसे आप पूरी रात रहे हैं
    • यह मत कहो कि आपका नशा रेस्तरां या कैफेटेरिया के भोजन के कारण हुआ था। आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह यह है कि आपका पसंदीदा रेस्तरां एक झूठ के कारण बंद हो गया है
    • इसे ज़्यादा मत करो या आपको डॉक्टर के पास जाना पड़ेगा और आप झूठ बोलते हुए पकड़े रहेंगे
    • कुछ न खाएं जो आपको एलर्जी हो। आप वास्तव में बीमार होना नहीं चाहते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com