IhsAdke.com

कैसे स्कूल में नहीं जाना और घर पर रहना

घर पर रहने के लिए गायब वर्ग एक जबरदस्त नौकरी करता है एक दिन के लिए बीमार होने का नाटक करने के लिए अभिनय कौशल और कुछ तैयारी की आवश्यकता होती है, और भले ही वह अनजाने में हो, होमवर्क और श्रेणी की सामग्री देर से हो। फिर भी, ऐसे दिन हैं, जिनसे आप स्कूल का सामना नहीं कर सकते यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं, जिनसे आप अपने माता-पिता को इन दिनों याद दिलाने के लिए प्रेरित कर सकते हैं, चाहे वह असली हो या नहीं।

चरणों

विधि 1
रोग का नाटक करना

स्कूल स्टेप होम से स्टे होम शीर्षक वाला चित्र
1
अग्रिम में अभिनय शुरू करें अपने माता-पिता का मानना ​​है कि आप स्कूल में बीमार हैं यदि प्रदर्शन पहले रात को शुरू होता है तो यह बहुत आसान है
  • झूठ होने के किसी भी संदेह को खत्म करने के लिए, पहले आप शुरू करते हैं, बेहतर। दिखाएं कि आप इस दोपहर को पहले दोबारा असमर्थ थे जब आप कक्षा से आते हैं, आगे पीछे भाग न लें, घर पर रहें और कमरे में ज्यादा मत छोड़ो।
  • अपने माता-पिता की उपस्थिति में उदासीन रहें, इसलिए उन्हें एहसास है कि आप थके हुए हैं या नीचे। जो चीजें आप हमेशा करते हैं वह मत करो - अगर आप टीवी देखना चाहते हैं, बिस्तर पर झूठ बोलना और उदासीन और नींद से देखना जल्दी बिस्तर पर जाओ और सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता यह नोटिस करें कि।
  • यथार्थवाद के एक अतिरिक्त स्पर्श के लिए, रात के खाने में सामान्य से कम खाना खाएं और जब आप निगल लेते हैं, तो मतली का सामना करें और अपना पेट अपने पेट पर रखें। कहते हैं कि आपको अच्छा नहीं लगता है और मिठाई मत खाओ. आप "पेट को शांत" करने के लिए चाय का आदेश भी दे सकते हैं
  • दिन के बारे में बातचीत के दौरान, कहें कि एक लड़के ने कक्षा में उल्टी कर दी है, या वह दोस्त जो हमेशा लापता होता है एक दोस्त का उपयोग करें जिसे वे नहीं जानते हैं और यही है, बीमार होने का कारण है
  • स्टेप होम फ्रॉम स्कूल स्टेप 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    लक्षण हैं त्वचा के एलर्जी जैसी नकली बाहरी लक्षणों के लिए यह मुश्किल है दर्द या गति बीमारी जैसे आंतरिक समस्याओं के लक्षण दिखाने का प्रयास करें
    • बाथरूम में जाना अक्सर एक संकेत है कि कुछ आपके "पेट" के साथ अच्छी तरह से नहीं जा रहा है। तंग होने का नाटक, बाथरूम में चलना और नियमित रूप से छुट्टी खींचने से यह सुझाव मिल सकता है कि आप दस्त का सामना कर रहे हैं या भोजन के जहर का सामना कर रहे हैं।
    • कि एक माइग्रेन है कहने के लिए, प्रकाश और ध्वनि के प्रति संवेदनशीलता का नाटक, सिर के किनारों पर अपने हाथ रख दिया और कहते हैं कि वह धड़कते जाता है और बीमार दिखाई देते हैं। इस मामले में, टीवी न देखें या संगीत को सुनें।
    • यह कहने के लिए कि आप गले में गले लगाते हैं, आपको दिखाते हैं कि आप दर्द में हैं और गर्म चाय या कुछ ठंडा खाने के लिए पूछें। एक गोली चूसो और जितना संभव हो उतना कम बोलें, कह रही है कि बात करने से बहुत दर्द होता है अगर वे पूछते हैं थोड़ा सा खांसी, और अधिक ठोस होने के लिए यह एक अच्छा विचार है।
    • दिखाएँ कि आपके लक्षण रात के दौरान विकसित हुए हैं सुबह या शाम के बीच बाथरूम में जाने या खांसने की शुरुआत बहुत ज्यादा होती है।
  • स्कूल स्टेप 3 से स्टे होम से शीर्षक वाला चित्र
    3
    दृढ़ रहें, अतिरंजित नहीं हो अपने आप को "बीमार" बनाने में सबसे खराब गलतियों में से एक बार बार को मजबूर करना है अत्यधिक "नाटक" "संदेह" बढ़ाएगा और आपके माता-पिता को पता चल जाएगा कि आप झूठ बोल रहे हैं।
    • आदर्श एक साधारण बीमारी होने का ढोंग करना है, न कि किसी को सबूत की आवश्यकता है उदाहरण के लिए, यह बताते हुए कि आप उल्टी कर रहे हैं और झूठ का उल्टी बना रहे हैं बहुत श्रमसाध्य और जोखिम भरा है, वे आपको "सबूत" बनाने के कार्य में पकड़ सकते हैं। इसी तरह, थर्मामीटर को कुछ गर्म में डालकर बुखार का खलनायक भी गलत हो सकता है।
    • अपने माता-पिता के खिलाफ मत जाओ, अगर वे कहते हैं कि यह स्कूल जाना नहीं है। हालांकि उनके महान रूप और अधिक ठोस (हम नहीं है घर रहने के लिए चिंता को दिखाने के लिए, है ना?) यदि आप थे असली रोगी तो जाने के लिए बहुत ज़ोर नहीं देता और वे उसे समझाने के लिए याद करने की जरूरत नहीं होगी "वर्ग लापता के बारे में चिंता"। आप इस विकल्प की पेशकश करते समय संकोच कर सकते हैं, लेकिन इस तरह से कार्य नहीं करें जैसे कि आप स्कूल के बारे में चिंतित हैं जैसे आपने पहले कभी नहीं किया है
  • स्कूल स्टेप 4 से रहो होम स्टेप होम
    4
    बहुत तेजी से बाज़ी न करें याद रखें कि आपके माता-पिता आपको बाद में स्कूल में ले जा सकते हैं यदि उन्हें पता है कि आप उस क्षण से ठीक हो गए हैं या आप हर समय झूठ बोल रहे हैं। घर में विवश होकर बीमारी का सामना करना और अविश्वास की चेतावनी नहीं लगना, सभी बीमारों की तरह काम करना।
    • पूरे दिन में धीरे-धीरे ठीक हो जाओ। आराम और एक शांत दिन है। पूरी सुबह सो जाओ दोपहर के भोजन के बाद, जब आप सामान्य से कम खाना खाते हैं, तो कहें कि आप बेहतर महसूस कर रहे हैं। जब रात आती है, तो उसे बरामद किया जाना चाहिए, भले ही थका हुआ हो।
  • स्कूल स्टेप 5 से स्टे होम से शीर्षक वाला चित्र
    5
    अक्सर इस सुविधा का उपयोग न करें यह पैर में एक शॉट हो सकता है- जब आप वास्तव में बीमार हो जाते हैं, तब भी आपके माता-पिता आप पर विश्वास नहीं कर सकते हैं और आपको पुरानी कुछ होने के डर से चिकित्सक के पास ले जा सकते हैं।
  • विधि 2
    सच बोलते हुए

    स्कूल स्टेप 6 से स्टे होम से शीर्षक वाला चित्र
    1
    यदि आप बीमार हैं तो अपने माता-पिता को बताएं यह कक्षाओं को याद करने के लिए छात्रों का सबसे सामान्य कारण है। तो अगर आपको लगता है कि आप वास्तव में बीमार हो रहे हैं, तो अपने माता-पिता को बताएं और घर पर रहने के लिए "खेलते हैं"।
    • कोई भी स्कूल आग्रह करेगा कि आप घर पर रहें ताकि दूसरों को संक्रमित न करें यह आपको तेजी से पुनर्प्राप्त करने और आपकी बीमारी को स्कूल भर में फैलाने से रोकने में मदद करेगा।
    • अच्छा पर्याप्त कारण याद करने बुखार, ठंड लगना, उल्टी, दस्त, उल्टी, गले में खराश, निगलने में कठिनाई, लाल चकत्ते, असामान्य दर्द, कान का दर्द, हल्के सिरदर्द तीव्र, मांसपेशियों में दर्द, घरघराहट या सांस लेने में कठिनाई हैं , आंखों में दर्द या जूँ की उपस्थिति।
    • आम सर्दी के लक्षण जैसे खांसी, नाक और छींकना भी नोट किया जाना चाहिए।
    • जब तक संभव हो तो 24 घंटे के आसपास, दवाओं की आवश्यकता के बिना लक्षण दूर चले जाएं।
  • स्कूल स्टेप 7 से स्टे होम से शीर्षक वाला चित्र
    2
    यदि आप एक त्रासदी के लिए हैं तो स्कूल में मत जाओ अपने परिवार के किसी सदस्य, मित्र या आपके करीबी व्यक्ति को खोना गंभीर है और घर पर रहने के लिए नुकसान का दर्द काफी मजबूत है। अपने माता-पिता के साथ खोलें और उन्हें बताएं कि यह नुकसान आपको किस तरह मारता है
    • शायद आपको लगता है कि वे आपको नहीं समझेंगे कि आपको कैसा महसूस होता है, खासकर यदि प्रश्न में होने वाले ईवेंट को केवल आप पर प्रभाव पड़ता है हर कोई (या लगभग सभी) समझता है कि दुःखी कैसे दर्द हो सकता है और यह ठीक होने में समय लगता है।
    • हालांकि, इस पर विचार करें कि दुःख का अंत होना चाहिए। हानि के दर्द में काफी समय लग सकता है और आप खुद को ठीक नहीं कर पाएंगे। यदि आपको लगता है कि आप कुछ दिनों के बाद स्कूल में वापस नहीं लौट पाएंगे, तो अपने दुख को दूर करने के लिए पेशेवर मदद लेंगे।
  • स्कूल स्टेप 8 से रहो होम स्टे होम
    3
    यदि आपको स्कूल में परेशान किया गया है तो ईमानदार रहें का शिकार होने के नाते बदमाशी यह भी बहुत गंभीर है और आपको इसके बारे में अपने माता-पिता से बात करनी चाहिए। स्कूल में दैनिक दम घुटने की कठिनाई को समझाएं, यह आपके शैक्षणिक जीवन को कैसे प्रभावित करता है, और काम करने के लिए एक या दो दिन पूछता है।
    • यह बहुत आम है कि छात्रों को छिपाने के लिए कि वे कमजोर दिखने के डर से या चीजों को बदतर बनाने के डर के लिए उत्पीड़न का सामना करते हैं। बचपन और किशोरावस्था के दौरान, आप कुछ कदम उठा सकते हैं बदमाशी अपने माता-पिता, शिक्षकों और अन्य वयस्कों की सहायता के बिना इसके बारे में कुछ भी करने से केवल चीजें खराब हो जाएंगी, इसलिए इसे रोकने के लिए कुछ करें अपने माता-पिता या संरक्षक से बात करें
    • का प्रभाव बदमाशी वयस्क जीवन के माध्यम से खींच सकते हैं, जिससे चिंता, अवसाद और अनिद्रा जैसी समस्याएं पैदा हो सकती हैं। अपने भविष्य की देखभाल करें, मानसिक और भावनात्मक रूप से स्वस्थ रहने का प्रयास करें, क्योंकि आपके माता-पिता से बात करने के बारे में एक वयस्क के बारे में क्या बात है।
  • स्कूल स्टेप 9 से रहो होम स्टेप होम
    4
    एक साथ पिवोट से पूछें अपने माता-पिता को बताएं कि आप उनके साथ एक खास दिन बिताना चाहते हैं और पूछें कि क्या वे काम से अनुपस्थित भी हो सकते हैं यह और अधिक की सलाह दी जाती है, भले ही दिन तंग समय सीमा के बिना आप दोनों में से किसी के लिए महत्वपूर्ण नहीं है, देर से काम करते हैं या किसी अन्य स्थिति है जहाँ यह संभव होगा provas- के बारे में घर छोड़ने के लिए कहीं और रहने के लिए हो रहा है।
  • स्कूल स्टेप होम से स्टे होम से शीर्षक वाला चित्र



    5
    मानसिक आराम के एक दिन के लिए पूछें अपने माता-पिता के बारे में आप क्या सोचते हैं, इस बारे में बात करें, हो सकता है कि आप तनाव में हैं, या किसी चीज के बारे में चिंतित हैं अक्सर वयस्क भूल जाते हैं कि स्कूल जीवन कैसे काम करता है और किशोर होने पर कई बार मुश्किल हो सकती है। हालांकि, यदि आप रोज़ स्कूल की कठिनाइयों के साथ काम कर रहे हैं, तो आप इसे भी याद नहीं सकते हैं। अपने माता-पिता से बात करें कि आप निराश, तनावग्रस्त या चिंता से पीड़ित हैं। बिना कक्षा के एक दिन आपको मार डालेगा और आप उनके जवाब पर आश्चर्यचकित हो सकते हैं।
    • यदि आप समझते हैं कि लक्षण दिन के साथ कम नहीं होते हैं, तो पेशेवर सहायता प्राप्त करना महत्वपूर्ण है। अपने माता-पिता से बात करें और एक चिकित्सक के साथ एक नियुक्ति का समय निर्धारित करने के लिए कहें। यह आपको एहसास भी देगा कि आप गंभीर हैं, और यदि आपके पास वास्तव में कोई समस्या है, तो इससे आपको नियंत्रण में मदद मिलेगी।
  • स्कूल स्टेप 11 से रहो होम स्टेप होम शीर्षक
    6
    बरसात के दिनों या अन्य पर्यावरणीय समस्याओं पर घर पर रहें एक तूफानी तूफानी दिन पर, जहां बाढ़ शहर के माध्यम से भटक रहे हैं, यह हो सकता है वास्तव में खतरनाक घर छोड़ने के लिए शायद आपका स्कूल भी खुला नहीं होगा यहां तक ​​कि अगर स्कूल बंद नहीं होता है, तो यह इन दिनों घर पर रहने का एक अच्छा विचार है
    • सामान्य तौर पर, यदि स्थिति बहुत बदसूरत हो, तो आपके माता-पिता भी इस विचार के प्रतिरोधी नहीं हो सकते हैं, विशेषकर अगर उनके घर में रहने का मौका तब भी होता है जब इस तरह की चीज होती है।
  • स्कूल स्टेप 12 से रहने का घर
    7
    अन्य संभावित परिस्थितियों के बारे में सोचो नाम विशेष अवसर है कि - एक यात्रा वापस परिवार, या दूर का रिश्तेदार है जो हर किसी को मजबूत करने के लिए पर्याप्त कारण हैं स्कूल में एक दिन याद आती है हो सकता है पसंद करती है से एक यात्रा के साथ चैट। याद रखें कि विशेष अवसर दुर्लभ हैं, इसलिए दुरुपयोग न करें। घर पर रहने या स्कूल जाने के पक्ष-विपक्ष का वजन और, याद आ रही बेहतर होगा के रूप में अपने माता-पिता के लिए नींव को समझाने के बाद से उस दिन कुछ भी कक्षा में महत्वपूर्ण है।
    • यह स्पष्ट है कि कुछ पहलुओं को देखा जाना चाहिए। सभी स्कूल इस तरह के औचित्य को स्वीकार नहीं करते हैं। उस मामले में, आपको वास्तव में अनुपस्थित रहने की अनुमति के लिए अपने माता-पिता की अनुमति की आवश्यकता है, इसलिए वे आपकी अनुपस्थिति से परिचित होने वाले स्कूल से संवाद कर सकते हैं।
    • यदि आप आगे शेड्यूल करते हैं, तो आपके माता-पिता या अभिभावक (या) आपके लिए एक या दो दिन याद करने के लिए एक लिखित प्राधिकरण पर हस्ताक्षर कर सकते हैं क्या अधिक है, यह आपके शिक्षकों को घर के समय के दौरान काम करने के लिए समय दे देगा।
  • विधि 3
    रोलिंग अप

    स्कूल स्टेप 13 से स्टे होम से शीर्षक वाला चित्र
    1
    उद्देश्य पर देरी थोड़ी देर के साथ अपनी सुबह की योजना बनाएं, उन महत्वपूर्ण मिनटों के दौरान जब स्कूल गेट बंद हो जाता है और आपके पास प्रवेश करने का समय नहीं है।
    • धीरे-धीरे एक घोंघे के रूप में पोशाक करें फिर अपने आप पर नाश्ते को "अनजाने में" छोड़ दें और धीरे-धीरे अपने कपड़े बदल दें।
    • बहाना तो आप कुछ बहुत महत्वपूर्ण, जैसे जूते या एक समान जैकेट की तलाश कर रहे हैं, क्योंकि आप इसे बिना स्कूल में प्रवेश करने में सक्षम नहीं होंगे। उसे खोजें, लेकिन 10 से 15 मिनट के बीच में खर्च करना।
    • समझाओ कि आपको बहुत बुरा दिन हो रहा है, यदि आवश्यकता हो उम्मीद है कि आपके माता-पिता आपके लिए खेद महसूस करेंगे और आपको जाने देंगे याद रखें कि देर से होने का अर्थ देर से हो सकता है, खासकर यदि आपके माता-पिता आपको स्कूल में ले जाते हैं
    • अगर यह मामला है, तो उनकी नौकरी भी प्रभावित हो सकती है- यह सोचने के लिए कि क्या यह एक अच्छा विचार है।
  • स्कूल स्टेप 14 से रहो होम स्टेप होम शीर्षक
    2
    बस को मिस पहली पत्थर फेंकने वाली बस को कभी नहीं मिटता यह केवल तभी काम करेगा जब आपके माता-पिता भी काम के लिए सुबह जल्दी निकल जाएं, या अगर उन्हें आपके पास लेने का समय नहीं है
    • रास्ते में आने से बचने के लिए, बस जाने के तुरंत बाद बस स्टॉप पर आ जाएं और बहुत धीमी गति से घर लौट जाएं। हो सकता है कि आपके माता-पिता को आपको स्कूल में लेने का समय नहीं है।
    • अपने माता-पिता को बताएं कि आप बस से छूट गए हैं, जब वे घर पर नहीं पहुंचते हैं, लेकिन लंबे समय तक इंतजार करें, न कि उन्हें आपको लेने के लिए अधिक समय दें निराशा प्रकट करने का प्रयास करें कि कोई सबक याद नहीं किया गया है, इसलिए वे आपको उद्देश्य पर अविश्वास नहीं करेंगे। कहो कि उस दिन एक बहुत ही शांत घटना होने जा रहा था और आप इसे आगे देख रहे थे।
    • एक मौका है जब वे पहुंचेंगे तब वे घर होंगे। उस स्थिति में, वे शायद आपको स्कूल ले जाएंगे। उन्हें बताओ कि आप उन्हें देर से नहीं करना चाहते हैं और इसके बारे में जोरदार रहें समझाएं कि कक्षा से लापता होने के नतीजे उनकी तुलना में कम महत्वपूर्ण हैं और कार्य दिनचर्या को प्रभावित नहीं करना चाहते हैं। हमेशा की तरह, इसे ज़्यादा मत करो आपके माता-पिता आपको अच्छी तरह जानते हैं कि आप कब झूठ बोल रहे हैं
  • स्कूल स्टेप 15 से रहने का नाम स्टेप होम
    3
    कुछ खोना आप अपनी पुस्तकों या होमवर्क के बिना स्कूल नहीं जा सकते, ठीक है? घर को उल्टा रखो जिससे आप खो गए। मैसियर अपने कमरे में है, जितना अधिक आप इस प्रयास में खो देंगे और बाद में आप होंगे
    • उसी तरह, वस्तु जितना छोटा होता है, उतना आसान होता है कि इसे खोना और इसे खोजने के लिए कठिन। उदाहरण के लिए, आपके माता-पिता विश्वास नहीं करेंगे कि आपने अपना बैकपैक खो दिया है।
    • अधिक महत्वपूर्ण वस्तु, जितना अधिक आप घर पर रहना होगा, संभवतः तब तक जब तक आप उसे ढूंढ नहीं पाएंगे या मिस क्लास एक अच्छा विकल्प चश्मा हैं, या संपर्क लेंस, जिसके बिना आप नहीं देख सकते हैं और इसलिए पढ़ और अध्ययन नहीं कर सकते (आपकी डिग्री के आधार पर, आप सड़क पर चलने में सक्षम नहीं हो सकते हैं)।
    • एक अन्य विकल्प स्कूल के रास्ते में चाबियाँ खोना है। ध्यान रखें कि ऐसा करने से अक्सर कई नकारात्मक परिणाम होते हैं, जैसे कि आपके वर्ष को अनुपस्थिति या अपने माता-पिता के विश्वास के लिए खोना। नियंत्रण खोना मत।
  • विधि 4
    मिस औचित्य

    स्कूल स्टेप 16 से रहो होम स्टे होम
    1
    अपने माता-पिता को स्कूल बुलाओ। यह एक मानक प्रक्रिया है, आपके माता-पिता को आपको यह चेतावनी देने के लिए स्कूल से फोन करना आवश्यक है कि आप कारण बताएंगे और इसकी व्याख्या नहीं करेंगे।
    • यद्यपि कई विद्यालय चेतावनी के अलावा कुछ भी नहीं पूछते हैं, लेकिन कुछ कठोर लोगों को औपचारिक औचित्य की आवश्यकता होती है, यह देखें कि क्या यह आपके साथ मामला है इसके अलावा, सभी स्कूल आपके लिए गायब होंगे और इसका प्रभाव पड़ सकता है नकारात्मक अपने अकादमिक प्रदर्शन में
  • स्कूल स्टेप 17 से रहो होम स्टेप होम शीर्षक
    2
    स्कूल में खुद को बुलाएं, अगर अनुमति दी जाए कोई स्कूल स्वीकार नहीं करता है कि एक मामूली विद्यार्थी को यह सूचित करने के लिए कॉल किया जाता है कि वे अनुपस्थित रहेंगे, लेकिन अगर वे 18 वर्ष से अधिक हैं, तो यह कानूनी रूप से स्वीकार किया गया है।
  • स्कूल स्टेप 18 से रह होम स्टे होम
    3
    मेडिकल प्रमाण पत्र प्राप्त करें मेडिकल सर्टिफिकेट एक दस्तावेज है जो यह साबित करता है कि आप बीमार हैं और इसलिए कक्षा में नहीं जा सकते - कुछ स्कूल भी इसके लिए भुगतान करते हैं यदि यह प्रस्तुत किया जाता है
    • जैसा कि पहले कहा गया है, अनुपस्थितता स्कूल के प्रदर्शन को प्रभावित करती है प्रमाण पत्र दाखिल करना सबसे महत्वपूर्ण है यदि आपके पास स्वास्थ्य समस्या है जो आपको विस्तारित अवधि के लिए परेशान करती है समय की मात्रा स्कूल से स्कूल में भिन्न होती है, लेकिन अनुपस्थिति के "तीन" दिनों से अधिक सामान्य शैक्षणिक प्रगति के लिए समझौता करने के लिए पर्याप्त हैं।
  • चेतावनी

    • वास्तविक समस्या का सामना करें आप अनुपस्थित रहना चाहते हैं, इस पर ध्यान दें। अगर यह एक गंभीर समस्या है जैसे बदमाशी, इसे से दूर चलने के बजाय स्थिति को हल करने के लिए सहायता की तलाश करें इससे आपको मन की शांति मिलेगी और आप लंबे समय में बेहतर और सुरक्षित महसूस करेंगे।
    • लापता से बचें! झूठ मत बोलो, और अनुपस्थित होने की आवश्यकता होने पर विद्यालय द्वारा निर्धारित नियमों का पालन करने का प्रयास करें। किसी कारण के लिए कत्लेआम वर्ग की समस्याएं पैदा हो सकती हैं, आप एक बुरा प्रतिष्ठा प्राप्त कर सकते हैं और वर्ष याद नहीं कर सकते।
    • पता है कि आप क्या याद कर रहे हैं सावधान रहें सामग्री, महत्वपूर्ण कर्तव्यों और शिक्षकों के स्पष्टीकरण से बचने के लिए, नौकरी बहुत मुश्किल बना रही है। जाने का निर्णय लेने से पहले, सोचें कि यह आपकी किस प्रकार प्रभावित करेगा और खोए हुए समय के लिए कितना मुश्किल होगा। इसके अलावा, अधिक की कमी का उन्मूलन है और आप पढ़ाई की स्वस्थ गति को खो सकते हैं, जिससे आपके ग्रेड और आपके प्रदर्शन के लिए गंभीर समस्या हो सकती है। यह प्रतिबिंब सभी अधिक आवश्यक है यदि आप किसी वैध कारण के बिना याद करना चाहते हैं।
    • याद रखें कि परिणाम होंगे चाहे वह स्वास्थ्य कारणों के लिए हों, या बस उस दिन घर छोड़ने के लिए नहीं चाहते, क्योंकि मिस्ड क्लास आपको सामग्री में देर कर दे और अपने पूरे शैक्षणिक जीवन में समझौता कर सकता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com