IhsAdke.com

कैसे अपने माता पिता के बिना एक कक्षा को मारने के लिए बाहर ढूँढना

लापता वर्ग जोखिम भरा है, लेकिन अगर आपको अपने लिए समय की आवश्यकता है, तो इसके लायक है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह सुनिश्चित करना कि आपके माता-पिता को पता नहीं है, जो मुश्किल है, लेकिन असंभव नहीं है क्लास को छोड़ने की योजना स्वैच्छिक रूप से करने से बेहतर है, उम्मीद है कि चीजें सही काम करेगी। यह महत्वपूर्ण है कि आप स्कूल क्षेत्र को छोड़कर नहीं पकड़े जाते और यदि आप स्कूल से बाहर दिख रहे हैं, तो ऐसा कार्य करें कि आपके पास ऐसा करने का एक अच्छा कारण है। यदि आप इस बहाने का उपयोग करना चाहते हैं कि आप बीमार हैं, तो पहले रात के लक्षणों को दिखाना शुरू करना अच्छा है, जिससे कि सब कुछ यथार्थवादी दिखने लगे।

चरणों

विधि 1
एक योजना बनाने

माता-पिता के बिना छोड़ें स्कूल चरण 1 के बारे में जानें
1
संस्था की गलतियों की नीति जानिए स्कूल वर्ष की शुरुआत में प्राप्त स्कूल पुस्तिका या अन्य दस्तावेज़ को ढूंढें और उस खंड को पढ़िए जो दोषों के बारे में बात करता है। विशेष रूप से, पढ़िए कि क्या वे अपने माता-पिता से संपर्क करेंगे यदि कोई अप्रतीक्षित अनुपस्थिति है अगर वे अपने आप को छात्र के घर पर कॉल करते हैं, जब वह लापता है, तो आपको यह सुनिश्चित करने का एक तरीका मिलना चाहिए कि आपके माता-पिता को फोन नहीं मिलता।
  • अपने माता-पिता से फोन उठाएं और अनुपस्थिति से पहले स्कूल नंबर को ब्लॉक करें। उन्हें गुमराह करना और अपने सेल फोन से छेड़छाड़ करना आपके लिए गंभीर समस्याएं पैदा कर सकता है, इसलिए इस प्रयास से पहले जोखिमों पर ध्यान देने योग्य है।
  • यदि स्कूल अनुपस्थिति के मामले में कॉल नहीं करता है, तो आपको अपने माता-पिता को सूचित करने की चिंता नहीं है।
  • कुछ मामलों में गायब वर्ग, परिणामस्वरूप छात्र निलंबन हो सकता है ऐसे मामलों में, आपको संरक्षक परिषद द्वारा भी लिया जा सकता है, और आपके माता-पिता को, बौद्धिक परित्याग के अपराध के लिए जुर्माना या यहां तक ​​कि गिरफ्तार किया जा सकता है।
  • माता-पिता के बिना स्किप स्कूल शीर्षक से चित्र चरण 2 जानने के लिए
    2
    इससे पहले कि आप विफल हो जाएं एक विशिष्ट दिन चुनें, जिस पर आप निर्णय लेने के बजाय सहजता से सबक याद रखना चाहते हैं। अपने आप को सावधानी बरतने और आवश्यक व्यवस्था करने के लिए पर्याप्त समय दें। विशेष परीक्षाओं या घटनाओं को ध्यान में रखें जिन्हें आप याद नहीं कर सकते।
    • यदि आप एक परीक्षा या किसी महत्वपूर्ण परियोजना को याद करते हैं जो आपके अकादमिक रिकॉर्ड पर बड़ा प्रभाव पड़ेगा, तो आपके माता-पिता इस कमी की खोज करने की अधिक संभावना होगी।
    • महान चीज़ों के बिना एक दिन आपको कुछ महत्वपूर्ण परिणाम के साथ एक दिन की याद से कम परिणाम देगा।
  • माता-पिता के बिना छोड़ें स्कूल स्टेप 3 नामक चित्र का शीर्षक
    3
    स्कूल को उम्मीद की गई गलती के बारे में बताएं अपने माता-पिता को गलती के बारे में बताने से संस्था को रोकने का एक तरीका कुछ ही दिन पहले अप्राप्य अनुपस्थिति के बारे में नोटिस देना है। इसे अच्छी सुलेख में लिखें और अपने माता-पिता के हस्ताक्षर के साथ पेपर पर हस्ताक्षर करें। यह औचित्य देने से पता लगाने से बचने का एक तरीका हो सकता है।
    • अपने माता-पिता के हस्ताक्षर का अभ्यास करें ताकि यह प्रामाणिक दिखाई दे।
    • अनुपस्थिति के लिए एक सरल कारण दें समझाओ कि आप शहर से संबंधित किसी रिश्तेदार की यात्रा करेंगे, एक दिन का समय निकालकर, या घर पर काम करने में कौन सहायता करेगा।
    • ध्यान रखें कि स्कूल के अधिकारियों को झूठ बोलना कभी भी अच्छा विचार नहीं है। यदि आप गलती के बारे में झूठ बोलते हैं, तो इससे गंभीर समस्याएं हो सकती हैं
  • माता-पिता के बिना स्कै स्कूल छोड़ें चित्र चरण 4 के बारे में जानें
    4
    योजना परिवहन अग्रिम में यदि आप बस स्कूल में जाते हैं, तो आपको घर वापस आने का एक रास्ता खोजना होगा। यदि आपका घर बंद है, तो आप वहां चलने में सक्षम हो सकते हैं। यदि संभव हो तो नगरपालिका बस या टैक्सी लें किसी मित्र या बड़े भाई को घर ले जाने के लिए कहें, या जहाँ भी आप जाने का फैसला करें
    • यह कदम, हालांकि जटिल, महत्वपूर्ण है। यदि आप स्कूल छोड़ने का कोई रास्ता नहीं है, तो आप कक्षा को छोड़ने में सक्षम नहीं होंगे।
    • एक और विकल्प अपने माता-पिता को बताने के लिए है कि एक दोस्त आपके लिए दिखेगा ताकि आपको बस की सवारी करने की आवश्यकता न हो। तो जब आपके माता-पिता निकलते हैं, तो घर पर रहें।
  • पेंटर शीर्षक स्कूल स्कैन के बारे में जानें
    5
    स्कूल का सबसे अच्छा तरीका पता है यदि आप स्कूल में पहले से ही होने के बाद जाने की योजना बना रहे हैं, तो एक दरवाजा का उपयोग करें, जो शायद कोई भी नोटिस नहीं करेगा। यदि आप कहीं और दूर कहीं और बहुत से लोगों द्वारा उपयोग नहीं जानते हैं, तो यह सबसे अच्छा तरीका होगा यह महत्वपूर्ण है कि बाहर खिड़कियां बहुत अधिक नहीं हैं, या शिक्षक गर्मियों में से बाहर आ जाएगा
    • सबसे अच्छा विकल्प शुरुआत से इमारत में प्रवेश नहीं करना है यदि आपके माता-पिता आपको स्कूल ले जाते हैं या शिक्षकों के आगमन पर आप देखते हैं, तो केवल एकमात्र विकल्प ही छोड़ दिया जाता है।
    • स्कूल छोड़ने के होने की संभावना कम करने के लिए कक्षाएं शुरू होने तक आपको कहीं छिपाने की आवश्यकता हो सकती है।
    • यदि आप निकलते समय पकड़े जाते हैं, तो सज़ा खत्म हो सकती है, अगर आप यहां तक ​​नहीं आए हैं तो उससे भी बदतर हो सकता है। स्कूल छोड़ना जोखिम भरा हो सकता है, इसलिए यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि निर्णय के लायक है।
  • स्कैम 6 के बारे में जानने वाले माता-पिता के बिना स्कूल छोड़ें
    6
    अगर आप दोस्तों के साथ वर्ग गुम हैं तो समूह को विभाजित करें यदि आप उनके साथ जाना चाहते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि वे स्कूल को एक साथ नहीं छोड़ते। ध्यान आकर्षित करने से बचने के लिए, एक-एक करके, या जोड़े में जाएं यदि संभव हो, तो सभी को अलग-अलग दरवाजों का उपयोग करने के लिए कहें। स्कूल क्षेत्र के बाहर यदि संभव हो तो मीटिंग बिंदु और समय सेट करें
    • अगर कोई नहीं आया, मान लीजिए कि वह पकड़ा गया है। उसे खोजने की कोशिश करने के लिए वापस स्कूल में मत जाओ
    • जितना संभव हो स्कूल के करीब खुद को ढूंढें, लेकिन फिर भी अपने क्षेत्र के बाहर। यह महत्वपूर्ण है कि चलने से दूरी इतनी बड़ी नहीं है
  • विधि 2
    पकड़े जाने से बचें




    स्टेप 7 के बारे में जानने वाले माता-पिता के बिना स्कूल छोड़ें
    1
    विश्वास के साथ कार्य करें यदि आप घर पर फोन का जवाब देते हैं, तो आपको कोई फर्क नहीं पड़ता है, अगर आपको किसी अजनबी से पूछा गया है कि वह स्कूल में नहीं है या शिक्षक से सवाल नहीं उठा रहा है, तो उस अनुपस्थिति को सही ठहराने के लिए अपना जवाब दें। यदि आप संदेहास्पद रूप से ध्वनि लेते हैं, तो पकड़े जाने की संभावना अधिक है।
    • कुरकुराहट के बिना जोर से और स्पष्ट रूप से बोलें सरल और सीधी जवाब दें तो ऐसा नहीं लगता है कि आप चीजें ऊपर बना रहे हैं।
    • अगर आप घर पर फोन का जवाब देते हैं, तो अपनी आवाज़ को बीमार करने के लिए छिपाने या अपने माता-पिता के रूप में बोलने का प्रयास करें। आम तौर पर बोलते हुए, यह फोन का जवाब देने के लिए सबसे अच्छा नहीं है, जब तक कि आप यह नहीं जानते कि यह बहुत महत्वपूर्ण है
    • यदि आप स्कूल से बाहर दिख रहे हैं और इसके बारे में पूछा है, तो बस कहें "मैं एक नौकरी कर रहा हूं और मुझे स्कूल छोड़ने की अनुमति दी गई है। लेकिन मुझे इसे तेजी से करना है, इसलिए मैं नहीं रह सकता और बात कर सकता हूं।"
    • कहो "मैं एक नियुक्ति के लिए जा रहा हूँ, लेकिन मैं शहर के इस हिस्से से गुजरते समय एक त्वरित रोकना चाहता था।"
  • स्टेप 8 को जानने वाले माता-पिता के बिना स्कूल छोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    2
    छोड़ने के बजाय घर पर रहें जब आप कक्षा को याद करते हैं, तो इसे बाहर जाने और मज़ेदार होने का मोहक होता है। नकारात्मक पक्ष यह है कि आप संभावनाओं को बढ़ाते हैं कि कोई आपको देखेगा, हो सकता है कि आपके माता-पिता भी। घर पर एक मजेदार दिन तो कोई भी ध्यान नहीं देगा कि आप स्कूल में नहीं हैं।
    • यह पूरे दिन घर पर इतना मजाक नहीं लग सकता है, परन्तु सोचें कि आपने पूरे घर को कितनी बार अपने पास ले लिया है समय के लिए सब कुछ करने के लिए समय ले लो जो आप आसपास के लोगों के साथ नहीं कर सकते।
    • अपने पजामा में पूरे दिन रहें टीवी को उच्च मात्रा में देखें परेशान होने के बिना एक लंबा शॉवर ले लो। किसी मित्र को अपने साथ कक्षा में याद करने और एक साथ समय बिताने के लिए बुलाओ ताकि आपको ऊब नहीं लगे।
    • स्कूल में होने के लिए महत्वपूर्ण है, और आप कमी के साथ बहुत कुछ खो देंगे उस दिन को याद रखना चाहिए, और इसे समझदारी से उपयोग करें आप सभी दिन याद किया अफसोस होगा
    • ध्यान रखें कि लापता वर्ग कभी भी एक अच्छा विचार नहीं है, और मज़े जो अर्जित किया जा सकता है, यदि आपके पास पकड़े गए हैं तो आपको उन समस्याओं का इनाम नहीं मिलता है।
  • स्टेप 9 जानने वाले माता-पिता के बिना स्कूल छोड़ें
    3
    थोड़ी देर के लिए घर छोड़ें, आपके माता-पिता वापस आने से पहले। यदि आप पूरे दिन बाहर रहते हैं, तो सामान्य समय पर घर आएं, ताकि आपके माता-पिता इस अंतर पर कार्यक्रम के बारे में सवाल न करें। यदि आप पूरे दिन घर पर रहते हैं, तो उन्हें हमेशा के समय से पहले घर पर आपको खोजने से रोकने के लिए कहीं जाएं।
    • यदि आपके माता-पिता देर से हैं, तो आपको छोड़ने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि वे आपको वैसे भी घर में देखने की उम्मीद करते हैं।
  • विधि 3
    बीमार होने का नाटक

    स्टेप 10 जानने वाले माता-पिता के बिना स्कूल छोड़ें
    1
    नियोजित विफलता से पहले रात को रोग को शुरू करना शुरू करें जैसे ही रात शुरू होती है, समय-समय पर छींकना शुरू करें। अपने नाक को कई बार उड़ा दें जहां आपके माता-पिता सुन सकते हैं। यदि आप रात के पहले नकली रोग के लक्षणों की शुरुआत करते हैं, तो आपके माता-पिता आपको प्रश्न पूछने की संभावना नहीं रखते हैं जब आप कहते हैं कि सुबह में आप बीमार हैं।
    • यह बुराई कई रूपों में कई अलग-अलग लक्षणों के साथ आ सकती है। निर्धारित करें कि आप किसका उपयोग करने का इरादा रखते हैं, जैसे कि पेट दर्द, छींकने या मतली, लेकिन बहुत अधिक लक्षणों के साथ इसे अधिक मत करना।
    • यदि आपके माता-पिता बहुत सतर्क हैं, तो यह बीमार होने का ढोंग करने का एक अच्छा विचार नहीं है। वे इस बात से चिंतित हो सकते हैं कि वे डॉक्टर को तुरंत ले जाएंगे। यदि वे जानते हैं कि आप बीमार होने का नाटक करते हैं, तो सजा बहुत खराब हो सकती है
    • बीमार होने के बारे में माता-पिता के बारे में झूठ बोलने वाले कक्षा से भी बदतर है, और यह आपके में विश्वास को तोड़ देगा।
  • स्टेप 11 जानने वाले माता-पिता के बिना स्कूल छोड़ें
    2
    सुबह बाथरूम में बहुत समय बिताएं। जैसे ही आप जागते हैं, सीधे बाथरूम में जाएं शोर करें, जैसे कि आप बर्तन में बैठे थे और बहुत बुरी तरह से चल रहे थे। यदि आवश्यक हो, उचित आवाज़ अनुकरण करने के लिए पोत में पानी डालना
    • प्रभाव को तेज करने के लिए कम से कम दो या तीन बार फ्लश करना याद रखें।
  • स्टेप 12 जानने वाले माता-पिता के बिना स्कूल छोड़ें
    3
    थर्मामीटर का बुख़ार पढ़ने का बहाना एक चाय गरम करें और मग के बाहर थर्मामीटर को रखें जब तक कि यह 38 डिग्री सेल्सियस से ऊपर उठता नहीं है। यह महत्वपूर्ण है कि यह 40 डिग्री सेल्सियस या उससे अधिक की वृद्धि नहीं करता है, जो आपके माता-पिता को खतरे में डाल सकता है और उन्हें डॉक्टर के पास ले जा सकता है। अपने आप को थोड़ा पसीना करके और आपको लगता है कि आप ठंडा महसूस कर रहे हैं, जिससे कुछ लक्षण जोड़ना याद रखें।
    • मादक द्रविकी और दिखाई पसीना पर बुखार के रीडिंग के संयोजन और कथन पर आपको लगता है कि ठंड महसूस कर रहे हैं, आपके माता-पिता को समझने के लिए पर्याप्त होना चाहिए कि आपको बुखार है लेकिन कोई बड़ी चिंता नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अंत में पकड़े गए हैं, तो कहें कि आप झूठ बोलने की जगह दंड की माफी माँगते हैं और स्वीकार करते हैं, जो आपको और भी बदतर समस्याओं के साथ छोड़ देगा।

    चेतावनी

    • लगभग हमेशा लापता वर्ग के नतीजे होते हैं, इसलिए आपको यह निर्णय लेने से पहले इसके बारे में अच्छी तरह से सोचने योग्य है

    सूत्रों और संदर्भ

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com