IhsAdke.com

स्कूल नर्स के लिए बीमार होने का नाटक

कभी कभी, एक छात्र नकली करने के लिए स्कूल की नर्स को एक बीमारी पड़ सकता है। आपको कम गंभीर लक्षण या शर्मनाक लक्षण है कि नर्स को बताने के लिए है नहीं करना चाहती है, या बस, जो आपको परेशान या एक दिन अपने मानसिक स्वास्थ्य के लिए दूर ले छात्रों को रोकने के एक दौड़ खोने के लिए स्कूल छोड़ने की जरूरत हो सकती है। तथ्य यह है कि कई लोगों को शायद ही नाटक के कारण, यहां आसानी से नकली एक बीमारी के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं और उम्मीद है कि एक कॉल प्राप्त करता है, तो अपने आप पर स्कूल लेने के लिए [[श्रेणी:]]।

चरणों

स्कूल नर्स चरण 1 के लिए नकली बीमार शीर्षक वाली तस्वीर
1
परीक्षण और त्रुटि का उपयोग करें कभी नहीं कहो कि आपको लगता है कि आपके पास फ्लू, सर्दी, माइग्रेन आदि हैं। केवल लक्षण (जैसे, पेट दर्द, सिरदर्द, खुजली गले, दर्द, मतली, आदि) से बात करें।
  • स्कूल नर्स चरण 2 में नकली बीमार शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    हमेशा एक कदम आगे ले लो यदि आपको कुछ सबूतों से बचने की आवश्यकता है, तो वार्ड घंटे पहले जाएं। वे हमेशा पूछेंगे कि आप उस पल में क्या महसूस कर रहे हैं और यदि आप कक्षा में कुछ महत्वपूर्ण हैं
  • स्कूल नर्स चरण 3 में नकली बीमार शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    समझाएं कि आप अपने माता-पिता के लिए सुबह या रात पहले बुरा महसूस कर रहे हैं। इसलिए जब वे नर्स आपके घर को फोन करते हैं, तो उन्हें डर नहीं होगा।
    • बस अपने माता-पिता के लिए यह लापरवाही से ज़िक्र करें। पूछें कि क्या आपके पास घर पर अपनी खांसी या सिरदर्द उपाय को नियंत्रित करने के लिए कुछ भी है
    • अपने माता-पिता के लिए इसे ज़्यादा मत करो अगर वे आपको घर पर नहीं रहने देते हैं, नर्स के साथ एक ही चीज़ की कोशिश न करें या कुछ भी बुरी तरह से समाप्त हो सकता है।
    • नर्स को उसी लक्षणों को बताएं जो आपने अपने माता-पिता को बताया था। आप उनके पैमाने को थोड़ा बढ़ा सकते हैं। उदाहरण के लिए: अपने माता-पिता को बताएं कि आपके पास कुछ गले में खराश या खांसी है और खाँसी को नियंत्रित करने के लिए कुछ पूछिए फिर नर्स को बताएं कि आपके गले में दर्द है, सिरदर्द है, और आपके पूरे शरीर में दर्द है।
  • स्कूल नर्स चरण 4 के लिए नकली बीमार शीर्षक वाला चित्र
    4
    उन्हें अपने माता-पिता को फोन करने से बचें। कभी नर्स से पूछें, उसे यह सुझाव दें। यह एक दुखद गलती है, जो कई लोग करते हैं। यदि आप अतिरंजित हो जाते हैं तो आप सीधे वापस कमरे में भेज देंगे। इसके बजाय, हमेशा "अपनी आंखों को बंद करने" के लिए "झूठ" बोलें और देखें कि क्या आपकी मां आपको कुछ दवा दे सकती है यह बहुत अधिक ठोस है वह शायद आपको थोड़ी देर के लिए ऐसा करने दे।
  • स्कूल नर्स चरण 5 में नकली बीमार शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    सो जाओ या कम से कम बहाना आप dozing हैं। यह रोग को और अधिक विश्वसनीय बनाता है तकिया या कपड़ा के साथ अपना चेहरा कवर कुछ नर्सों अगर आप napping हैं देखने के लिए जाँच करेगा। कुछ भी अजीब नहीं करने के लिए प्रयास करें, कुछ लोगों को आतंक और खर्राटे ले नाटक tentan, लेकिन केवल एक चीज आप क्या करना है अपनी आँखें बंद कर दिया और मुंह से थोड़ा खुला रखने के लिए है। अपने सिर थोड़ा झुका हुआ है, तो बहुत हल्के से नाक या एक खाँसी ड्रॉप नर्स है कि आप इसे faking नहीं कर रहे हैं समझाने के लिए (लेकिन आप) सूंघ।
  • स्कूल नर्स चरण 6 में नकली बीमार शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    जब वह आपसे उठता है, तो कहो कि आप अभी भी बुरा महसूस कर रहे हैं। हालांकि, घर जाने के लिए मत पूछो। आपको उसे इसके बारे में बात करना होगा।
  • स्कूल नर्स चरण 7 में नकली बीमार शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    बहुत चिंतित मत हो वह पूछेगी कि क्या आप अपनी मां को फोन करना चाहते हैं यदि आप स्ट्रेचर से कूदते हैं और समय पर इसे स्वीकार करते हैं तो यह थोड़ा संदिग्ध होगा।
    • ऐसा कुछ जवाब दें जैसे "मुझे नहीं पता, मैं अधिक कक्षाएं नहीं खोना चाहता" या "मुझे लगता है कि मैं पहले अपना गृहकार्य बेहतर ढंग से प्राप्त करता हूं।"
  • स्कूल नर्स चरण 8 के लिए नकली बीमार शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    शायद आप एक "शायद यह करना सबसे अच्छी बात है, मैं वास्तव में ध्यान केंद्रित नहीं कर सकते छोड़ सकते हैं।"



  • स्कूल नर्स चरण 9 में नकली बीमार शीर्षक वाली तस्वीर
    9
    लक्षणों को सरल रखें! जब आप नकली उल्टी या गंभीर लक्षणों की कोशिश नहीं कर रहे हैं, तो आपको अधिक विश्वसनीयता मिलती है हेलोवीन दलों के लिए उल्टी का नाटक करने के अपने तरीके दो। हर कोई उल्टी जब वे बीमार हैं और यह देखने के लिए बहुत आसान है कि जब कोई उल्टी का नाटक कर रहा है। उल्टी की पित्त की बदबू आती है, तो भी अगर आपने जो योजना बनाई है वो उल्टी की तरह दिखती है, यह एक की तरह गंध नहीं करेगा
  • स्कूल नर्स के लिए नकली बीमार शीर्षक चित्र 10
    10
    नर्सों को थोड़ा सा क्रेडिट दे दो! अधिकांश नर्सों से पहले चाल का एक बहुत कुछ देखा है, ताकि आप बेहतर उन्हें ऐसे उल्टी जैसी चाल, साथ परेशान नहीं बुखार अन्य लोगों के अलावा, नाटक। बस कहना है कि आप बुरा महसूस कर रहे हैं वे पहले से ही संदिग्ध मिलता है जब कोई कहता है, क्योंकि इस में से पहली चाल घर जाने के लिए प्रयास करने के लिए है कि वह उल्टी कर रहा है। नर्स उसके तापमान को मापने है, तो उसे अपने मुंह में थर्मामीटर डाल दें, और के रूप में वह वापस कर दिया या बंद, मुँह लेने के लिए और हवा में स्विंग, खासकर अगर यह एक रासायनिक थर्मामीटर है। फिर, यह उसके मुंह में वापस रख दिया और कहते हैं कि "मैं एक छोटे से नींद महसूस कर रहा हूँ," क्योंकि कम शरीर का तापमान उनींदापन का कारण बनता है।
  • स्कूल नर्स चरण 11 में नकली बीमार शीर्षक वाली तस्वीर
    11
    अधिक दृढ़ रहें और, उल्टी को फैलाने के बजाय, कहें कि आपको बुरा महसूस करना शुरू हो गया है। लक्षण जितना अधिक होता है, उतना अधिक होने की संभावना है कि वह आपको विश्वास करे।
  • स्कूल नर्स चरण 12 के लिए नकली बीमार शीर्षक वाला चित्र
    12
    अधिनियम के रूप में यदि आप बीमार हैं, जब तक कि आपकी मां या पिताजी आपको नहीं पहुंच पाते अपनी आंखों को बंद करें और लगातार अपने गले को साफ रखें (यदि आप गला घुटने की शिकायत करते हैं) घर के सभी तरीके
  • स्कूल नर्स चरण 13 के लिए नकली बीमार शीर्षक वाली तस्वीर
    13
    जब आप घर जाते हैं तो सीधे बिस्तर पर जाएं जब तक आपके माता-पिता काम पर वापस नहीं लौटे तब तक वहां रहें।
  • स्कूल नर्स चरण 14 के लिए नकली बीमार शीर्षक वाली तस्वीर
    14
    आप अपनी आंखों को लाल कर सकते हैं और कह सकते हैं कि आपको नेत्रश्लेष्मलाशोथ या एक आंख के संक्रमण हैं। नर्स आपको स्कूल में रहने नहीं देगा यदि आपको लगता है कि आपके पास कुछ संक्रामक है। आप आंखों के चारों ओर लाल लाल से गुजरकर ऐसा कर सकते हैं, लेकिन उन्हें चमक या कुछ अलग से उन लोगों से बचें
  • स्कूल नर्स चरण 15 के लिए नकली बीमार शीर्षक वाला चित्र
    15
    एक निश्चित तरीका यह कहना है कि वह बाथरूम में उल्टी कर रहा था। यदि नर्स आपको पूछता है कि कोई व्यक्ति देख चुका है, तो कहें कि आपके एक मित्र ने देखा है (अपने दोस्त का नाम बताओ, लेकिन यह मत कहो कि वह आपका दोस्त है!)। आपको पहले अपने दोस्त तैयार करना चाहिए था ताकि वह हाँ कहें, अगर नर्स पूछता है हर स्कूल एक बच्चे को घर भेजता है अगर वह उल्टी हो।
  • स्कूल नर्स चरण 16 को फर्जी बीमार शीर्षक वाला चित्र
    16
    अग्रिम में, आप कह सकते हैं कि आपको थोड़ी चक्कर आना और कक्षा के दौरान, एक गहरी सांस लेना कुछ समय को पलक रखने की कोशिश करें और जब आप करते हैं, तो उन्हें सामान्य से थोड़ी अधिक समय के लिए बंद कर दें, कुछ सेकंड अधिक काम कर रहे हैं। यदि शिक्षक पूछता है कि क्या आपको अच्छा लग रहा है, तो जवाब बहुत थका हुआ है और रोशनी आपकी आँखें परेशान कर रही है कभी-कभी ऐसा होता है समझदार हो आमतौर पर जब छात्र बीमार महसूस कर रहे हैं, तो वे शिक्षक को कुछ नहीं कहते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह जल्द ही पास हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • नर्स को बताएं कि आपको बाथरूम में जाने, फ्लश करने और अपने हाथों को धोने की जरूरत है अपने हाथों को धोने के दौरान, अपने मुंह में गर्म पानी डालकर निकल जाओ। यदि आप बेहतर महसूस कर रहे हैं तो नर्स पूछेगा बस अपने सिर को हिलाएं और न कहना (यदि आप सिरदर्द बना रहे हों तो सब कुछ चुपचाप करें) और गर्म पानी को निगल लें अब जब वह अपने मुंह में थर्मामीटर डालती है, तो तापमान बहुत ऊंचा होगा।
    • जैसा कि आप स्कूल चलते हैं, थक और आलसी देखने की कोशिश करें। लोग सोचेंगे कि आपके साथ कुछ गड़बड़ है
    • ऐसे समय पर ऐसा करने का प्रयास करें जो आपके माता-पिता के काम के दिन या कुछ बिंदु पर समाप्त न हो जब वे आपको नहीं उठा सकते। उदाहरण के लिए, जब वे यात्रा करने के लिए हवाई अड्डे पर हैं, तो बीमार होने का नाटक न करें। बीमार होने से कुछ भी बुरा नहीं है, नर्स कॉल कर रही है और आप घर नहीं जा सकते क्योंकि आपके माता-पिता बैठकों में हैं। अपने माता-पिता अपने कार्यक्रम के बारे में क्या ध्यान दें आपको समय से पहले नर्स जाना चाहिए जब आपको पता चल जाएगा कि वे आपको प्राप्त नहीं कर पाएंगे।
    • ध्यान दें कि क्या हाल के सप्ताहों में शिक्षक या छात्र बीमार हो गए हैं यदि वे गले गले या गैस्ट्रोएंटेरिटिस होते हैं, उदाहरण के लिए, आप लहर का आनंद ले सकते हैं नर्स शायद पता चलेगा कि ये बीमारियां स्कूल में अक्सर होती हैं।
    • कुछ लक्षण एक साथ दिखाई देते हैं, अन्य नहीं करते हैं कान के दर्द के साथ पेट दर्द को गठबंधन करने की कोशिश मत करो।
    • यदि आप दोपहर के भोजन के दौरान इन्फर्मरी में फंस गए थे, तो नर्स पूछ सकता है कि क्या आपको भूख लगी है और यदि आप कुछ खाना चाहते हैं बस जवाब है कि आप भूखे नहीं हैं
    • वापसी के लिए तैयार हो जाओ जब आप स्कूल में वापस जाते हैं, तो आपके शिक्षक आपको आपके द्वारा छोड़ी हुई नौकरी करने के लिए तैयार करेंगे। दिन पहले अपने बीमार दिनों के कर्तव्यों को लेने की कोशिश करें, लेकिन सावधान नहीं संदेह जगाना नहीं।
    • किसी विशेष बीमारी के लक्षणों को देखना अच्छा हो सकता है। आप कुछ वेबसाइट पर लक्षण देख सकते हैं और, जब नर्स पूछना शुरू करता है, तो उस बीमारी के कम से कम 3 लक्षण बोलना सुनिश्चित करें। अगर वह इस बीमारी के बारे में कुछ नहीं कहती है, तो इसे ज़्यादा मत करो और अपने शब्दों का प्रयोग न करें, चिकित्सा शब्द न बोलें, क्योंकि वहां यह स्पष्ट होगा कि आपने कहीं पढ़ा है। गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल रोगों के लक्षण आमतौर पर नकली के लिए सबसे आसान हैं।
    • कहो आप बाथरूम में कुछ "आपातकालीन" थे और आपके पेट में एक परेशानी है आपके लक्षणों का शर्मनाक चरित्र ऐसा लग सकता है कि आप इसे फंस रहे हैं। उसे बताएं कि जब तक वह बाथरूम में नहीं आती तब तक उसके पेट में दर्द हो रहा है और फिर उसे थोड़ी देर के लिए राहत मिलती है।
    • अचानक "बीमार होने से रोकना" न करें या अपने माता-पिता जल्दी ही बहस को जल्दी से देखेंगे यदि आप चाहें तो टिप्पणी करें कि आप कम से कम 20 मिनट पहले महसूस कर रहे हैं।
    • यदि आप चाहते हैं, उल्टी के साथ अपनी किस्मत का परीक्षण करें यह पुष्टि करने के लिए एक अच्छा दोस्त लें कि आपने बाथरूम में उल्टी की है।
    • यदि आप सिरदर्द की शिकायत कर रहे हैं, तो इसमें शामिल हैं कि आपके गले में गले और पीड़ादायक महसूस हो रहा है। आप यह भी कह सकते हैं कि जब आप अपना नाक उड़ाया, तो हरी स्राव निकल आए। यह इसे साइनसिसिस या ठंड की तरह दिखाई देगा। ठंड बहुत संक्रामक है और वे तुम्हें स्कूल में नहीं चाहेंगे
    • मेरा विश्वास करो, यदि आप इसे बहुत अच्छी तरह से नकली करते हैं, तो आप अपने शरीर को "विश्वास" कर सकते हैं कि यह वास्तव में बीमार है, जिससे लक्षण अधिक यथार्थवादी बनाते हैं।
    • पलकें पर विकीपोरूब को रगड़ने का प्रयास करें यह आपको आंसू देगा, क्लासिक ठंडा लक्षण
    • प्रकाश की संवेदनशीलता के साथ सिरदर्द माइग्रेन का लक्षण है। नकली एक करने की कोशिश मत करो अगर आपने इसे कभी नहीं किया है। लक्षण काफी विशिष्ट हैं
    • सिरदर्द या चक्कर आना होने का नाटक करना आसान है। बस चीजों को धीमा कर दो और थोड़ा अजीब हो जाओ कोई भी यह साबित नहीं कर सकता कि आप इन चीजों को धोखा दे रहे हैं!
    • थका हुआ अधिनियम, और यदि आप खड़े हैं तो कमजोर दिखने की कोशिश करें और थोड़ी सी रौंद के रूप में अगर आप बेहोश हो रहे थे अगर आप झूठ नहीं बोलते
    • यदि वे पूछते हैं कि आपके पास कोई उपाय है, तो हाँ कहें, अगर आपके पास कोई है वे पाएंगे कि दवा में बुखार कम हो जाता है।
    • यदि आप गले में खराश का नाटक करने का फैसला करते हैं, तो गले के नलिका के लिए तैयार रहें!
    • अपने लक्ष्य को जानें यदि आप जानते हैं कि नर्स बीमारी की झूठी कहानियों में आती है, तो उसके माता-पिता के मुकाबले उसकी तकनीकों का उपयोग करें।
    • दवा के लिए कोई नुस्खे मत लेना यदि आवश्यक हो, एस्पिरिन की एक छोटी मात्रा या कुछ प्रकाश ले लें
    • उसे बताओ कि आपने कल रात उल्टी की थी। कितनी बार आप उल्टी आपकी कहानी पर निर्भर करता है, लेकिन दो बार एक अच्छी संख्या है।
    • यह कह कर रखें कि आप बीमार हैं और आपको उल्टी की आवश्यकता है। लेट जाओ, ऊपर रोल करें 5 मिनट के बाद बैठ जाओ और बाथरूम में चलें (या पूछें कि क्या उसके पास कुछ जगह है जहां आप उल्टी कर सकते हैं) बाथरूम में हर 5 मिनट चलते हैं, कुछ मिनट तक वहां रहें और कह रहे हैं कि कुछ भी नहीं हुआ, लेकिन आपको लगा कि तुम आओगे। नर्स में एक या एक बाल्टी हो सकती है और आप इसे अपनी गोद में रख सकते हैं और उल्टी के रूप में उल्टी कर सकते हैं और "नहीं छोड़ेंगे" थोड़ी देर बाद, बाथरूम में फिर से चलें और अपने पेट को पकड़कर, झुकाव पर वापस आकर कहें कि आपने उल्टी की है।
    • देखो कि आपके स्कूल के नियमों में रोगों के बारे में क्या है, इसलिए आप कोई गलती नहीं करते हैं अपने लाभ के लिए इस का प्रयोग करें!
    • संभव के रूप में पीला के रूप में देखने की कोशिश करो
    • समय पर यह करना महत्वपूर्ण है। सोमवार या छुट्टियों के बाद नाटक करने से बचें
    • लड़कियों के लिए, उस दिन मेकअप न पहनें या काले मेकअप पर न डालें हल्का रंग और चमक, ब्लश और काजल का उपयोग करें यदि संभव हो तो पीला पाउडर का उपयोग करें नर्स शायद यह देखेगा कि आप में कुछ अलग है और आपको लगता है कि आपको बीमार होना चाहिए।
    • एक बिगड़ती गले में गले एक ग्रसनीशोथ की शुरुआत हो सकती है।
    • यदि आप नकली ठंडा या साइनसिसिस की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको अपने हाथ में एक ऊतक के साथ चलना चाहिए और शायद कुछ खांसी या गले लसीज
    • यदि आप स्कूल को बहुत ज्यादा याद करते हैं, तो आपको गतिविधियों पर पकड़ने में परेशानी होगी।
    • : यदि आप माहवारी कर रहे हैं, तो सुबह या नर्स में अपने माता-पिता को बताएं कि आपका पेटिश सामान्य से ज्यादा खराब है। पेट को होल्ड करने से विश्वसनीयता पारित करने में मदद मिलेगी।
    • किसी को यह सुनिश्चित करने के लिए याद रखें कि आपने बाथरूम में उल्टी की है।

    चेतावनी

    • अक्सर बीमार होने का बहाना न करें इससे पकड़े जाने की संभावना बढ़ जाती है।
    • किसी मित्र को न बताएं जिसे आप अपनी योजना के बारे में विश्वास नहीं करते हैं वह शिक्षक या नर्स को बता सकता है और आप परेशानी में होंगे।
    • जब तक आप इसे नकली नहीं कर सकते तब तक दयनीय दिखने की कोशिश न करें। एक झूठी अभिव्यक्ति नर्स या उसके माता-पिता को तुरंत संदिग्ध होने का कारण बनती है
    • यदि आप एक बीमारी का नाटक करते हुए पकड़े गए थे, तो लोग वास्तव में बीमार होने पर आपको विश्वास नहीं करेंगे।
    • कुछ बड़ा नकली मत करो! नर्स या शिक्षक अतिरिक्त सावधानी बरतेंगे कुछ श्रृंगार खर्च करने की कोशिश करें, भले ही आप बच्चे हों, बीमार या थक गए हों उन लक्षणों को प्रकट करने की कोशिश करें जो आप कह रहे हैं कि वे अधिक समझदार हैं!
    • आपको पीड़ा देने वाले छात्रों को बीमार होने का नाटक करना, उन्हें रोकना नहीं होगा। बताएं कि आपके माता-पिता या प्रिंसिपल क्या हो रहा है
    • इसे ज़्यादा मत करो! नर्स और उसके माता-पिता संदिग्ध होंगे यदि आप ढोंग से अधिक हो, लेकिन बहुत अधिक भुगतान न करें, क्योंकि तब आपको कक्षा में वापस भेजा जाएगा।
    • वैसे भी झूठ बोलना बहुत अपमानजनक है आप नर्स अपशिष्ट समय भी आपके साथ बना रहे होंगे जबकि अन्य वास्तव में बीमार छात्र होंगे। यह अन्य छात्रों के लिए उचित नहीं है यह ईमानदारी से हमेशा बेहतर होता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com