IhsAdke.com

एक सिरदर्द का नाटक कैसे करें

हम सभी समय-समय पर सिरदर्द रखते हैं, और यह किसी चीज़ से दूर होने के लिए नकली को आकर्षक बना सकता है जिसे आप नहीं करना चाहते। हालांकि, यदि आप पकड़े गए तो किसी भी तरह की बीमारी के कारण समस्या पैदा हो सकती है। यदि आप एक सिरदर्द नकली करने के लिए निर्धारित हैं, तो आप अपनी कहानी को विश्वसनीय बनाने के लिए कुछ कदम उठा सकते हैं।

चरणों

भाग 1
लक्षण दिखा रहा है

तस्वीर का शीर्षक नकली एक सिरदर्द चरण 1
1
अपने लक्षण जानें यदि आप नहीं जानते कि आपके साथ क्या गलत हो रहा है, तो आप कुछ भ्रामक बीमारी नहीं कर सकते हैं यदि आप एक भयानक सिरदर्द के बारे में शिकायत कर रहे हैं, तो पता है कि किस प्रकार के सिरदर्द आप नकली चाहते हैं, ताकि आप दूसरों को समझा सकें कि समस्या क्या है जब वे पूछते हैं। यदि आप किसी घटना से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे हैं, तो लक्षणों की गंभीरता पर ज़ोर देना। इस तरह, आपको यह याद रखना जरूरी नहीं होगा कि जो कुछ भी आप बचने का प्रयास कर रहे हैं वह
  • चित्र शीर्षक से नकली सिरदर्द चरण 2
    2
    मंदिरों में दर्द के बारे में शिकायत सिरदर्द के मुख्य लक्षणों में से एक में मंदिरों के आसपास या माथे पर दर्द होता है। दर्द के बारे में शिकायत करते समय अपने हाथों को अपने सिर पर छोड़ दें और अपने मंदिरों को मालिश करें। आप कितना बुरा महसूस कर रहे हैं यह दिखाने के लिए आप विलाप कर सकते हैं या असुविधाजनक शोर भी कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से नकली एक सिरदर्द चरण 3
    3
    रोशनी और शोर से बचें प्रकाश और शोर की संवेदनशीलता एक सिरदर्द का एक सामान्य लक्षण है। इन लक्षणों को नकली बनाने के लिए, अपनी आंखों के करीब या चोटी, दिखाते हुए कि आपके लिए प्रकाश या शोर की मौजूदगी बहुत अधिक है उन जगहों पर पहुंचने से बचें, जिनमें बहुत अधिक शोर या प्रकाश है, क्योंकि इससे बहुत दर्द हो सकता है अगर आपके पास वास्तव में एक गंभीर सिरदर्द है।
    • लक्षणों का अधिक से अधिक न करें आप चाहते हैं कि यह विश्वसनीय हो, आपके कार्यों के बारे में संदेह नहीं। सब कुछ ठीक से करो और इसे ज़्यादा मत करो
  • चित्र शीर्षक से नकली सिरदर्द चरण 4
    4
    धीरे से शुरू करो अधिकांश सिरदर्द स्वचालित रूप से प्रारंभ नहीं करते हैं, इसलिए लक्षणों के बारे में धीरे-धीरे शिकायत करना शुरू करें आपको अपनी समस्याओं के बारे में सूक्ष्म होना चाहिए या ऐसा प्रतीत होगा कि आप इसे फंस रहे हैं। सबसे पहले, इस बात पर टिप्पणी करके शुरू करें कि आपके सिर को थोड़ा सा दर्द होता है। उसके बाद शीघ्र ही, अपने मंदिरों को रगड़ें, अपने सिर पर दबाव के बारे में शिकायत करें। फिर उल्लेख है कि रोशनी और शोर आप परेशान कर रहे हैं। लक्षण दिखा रहा है कि एकमात्र तरीका लोगों को आप में विश्वास होगा।
  • भाग 2
    भूमिका व्याख्या करना




    तस्वीर का शीर्षक नकली एक सिरदर्द चरण 5
    1
    जल्दी बिस्तर पर जाओ यदि आप अपने माता-पिता की तरह दूसरों को मनाने की कोशिश कर रहे हैं कि आप सिरदर्द से पीड़ित हैं, तो आपको जल्दी ही बिस्तर पर जाना चाहिए। जो लोग वास्तव में सिरदर्द महसूस करते हैं उन्हें दर्द होता है, और सो आमतौर पर लक्षण कम करने में मदद करता है।
    • यदि आप नींद नहीं आते हैं, तो अपने कमरे में काम करने के लिए चीजें ढूँढ़ें जो कि आपको वास्तव में थका हुआ हो जाने तक का समय तेजी से मदद कर सके। सिरदर्द पाने का नाटक आपको किसी ऐसे चीज से मुक्त करने के लिए होता है जिसे आप नहीं करना चाहते, इसलिए आनंददायक कुछ करने के लिए उस समय का उपयोग करें
  • चित्र शीर्षक से नकली सिरदर्द चरण 6
    2
    अत्यधिक चिड़चिड़ा रहें जब एक व्यक्ति का सिरदर्द होता है, सामान्य चीजें परेशान होती हैं जब सिरदर्द बनाते हुए दिखाओ कि चीजें आपको सामान्य से अधिक आसानी से परेशान करती हैं अपने आसपास के लोगों के लिए अलग तरह से प्रतिक्रिया करें और अपने आप को उन चीजों से हताशा करें जो आमतौर पर आपको परेशान नहीं करते हैं इससे लोगों को लगता है कि दर्द वास्तव में आप को प्रभावित कर रहा है।
  • चित्र शीर्षक से नकली सिरदर्द चरण 7
    3
    कम ऊर्जा दिखाएं बीमार होने से ऊर्जा निकलती है क्योंकि आपका शरीर जो कुछ भी आपको खराब महसूस करता है, उसे मरम्मत करने का प्रयास कर रहा है। बहुत उत्साहित या उछालभरी के आसपास मत जाओ धीरे-धीरे और अपने सिर के नीचे चलें, जैसे कि सिरदर्द की वजह से चलना बहुत जटिल था। धीमी गति से अपना सामान्य दिनचर्या करें और थका होने के बारे में शिकायत करें।
  • चित्र शीर्षक से नकली एक सिरदर्द चरण 8
    4
    बीमार देखो सिरदर्द वाले लोग अपने चेहरे को उजागर नहीं करते या खुश नहीं होते। अपने बालों को गड़बड़ने की कोशिश करें, अपनी चेहरे पर पाउडर लगाने से आपकी त्वचा चमकदार दिखती है या श्रृंगार के साथ आंखों के नीचे काले घेरे बना देती है। यदि आप चाहते हैं कि अन्य लोगों को यह मानना ​​है कि आपको सिरदर्द है, तो आपको बुरा और असुविधाजनक दिखना होगा।
    • अध्ययनों से पता चला है कि जिस तरह से लोग अपने मुंह को ले जाते हैं, वह रोग की संभावना से संबंधित है। अपने मुंह को बहुत दूर, बिना किसी मुंह को ले जाने के, कमज़ोर और भुलैया ले जाएं।
  • चित्र शीर्षक से नकली एक सिरदर्द चरण 9
    5
    तुरंत चंगा न करें सिरदर्द एक पल में सुधार नहीं करते हैं यदि आप ढोंग से संतुष्ट हैं और रोकना चाहते हैं, धीरे-धीरे लोगों को याद दिलाते हैं कि आप बेहतर कैसे महसूस कर रहे हैं लेकिन इसे बहुत तेज़ मत करो टिप्पणी करें कि आप थके हुए कैसे महसूस करते हैं, जो सिरदर्द का एक सामान्य दुष्प्रभाव है। यह आपकी कहानी पर विश्वास करने में हर किसी की मदद करेगी और भविष्य में सिरदर्द को नकली बनाने में भी आसान बना देगा।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com