IhsAdke.com

गर्भावस्था का नाटक कैसे करें

गर्भावस्था के लक्षणों की नकल करना मुश्किल हो सकता है। इस अवधि के दौरान महिला के शरीर में कई बदलाव आते हैं, और ये सभी नकली के लिए मुश्किल हो सकते हैं। लेकिन अगर आप ध्यान से योजना बनाते हैं, तो लोगों को यह विश्वास करना संभव है कि आप गर्भवती हों

चरणों

भाग 1
परीक्षा का जालसाजीकरण

तस्वीर का नाम नकली गर्भावस्था चरण 1
1
एक नकली परीक्षण खरीदें नकली गलतियों का सबसे आसान तरीका सिर्फ एक नकली परीक्षण खरीदना है। आप इन परीक्षणों को इंटरनेट पर या एक पोशाक की दुकान या मज़ाक कर सकते हैं ये परीक्षण हमेशा सकारात्मक परिणाम दिखाते हैं।
  • नकली परीक्षण खरीदने की बुरी ओर यह है कि वे आपको दूसरे को सुनिश्चित करने के लिए कह सकते हैं। कुछ नकली परीक्षण खरीदें, अगर कोई इसे फिर से करने के लिए कहता है, और फिर एक और नकली एक का उपयोग करें।
  • ईबे पर नकली परीक्षण खरीदना संभव है। यदि कोई वास्तविक परीक्षण करता है, तो अपनी पॉकेट में झूठी सकारात्मक छोड़ दें। बाथरूम में झूठे के साथ सही जगह बदलें।
  • चित्र का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 2
    2
    सोडा का उपयोग करने की कोशिश करें आपको हमेशा आसपास नकली परीक्षण नहीं मिलेगा। एक मित्र, परिवार के सदस्य या साथी एक परीक्षण करने के लिए ला सकते हैं, और कुछ मामलों में गर्भावस्था के परीक्षण पर सकारात्मक पढ़ने के लिए किसी भी सोडा, जैसे कोला या नींबू का उपयोग करना संभव है। लेकिन याद रखें कि यह विधि अचूक नहीं है यदि आप कर सकते हैं, तो जब आप वास्तविक परीक्षण करते हैं तो बाथरूम में सोए की एक बोतल या बोतल ले सकते हैं।
    • सही गर्भावस्था के परीक्षण में गर्भावस्था के हार्मोन का पता स्त्री के मूत्र में होता है शीतल पेय के कुछ गुण ऐसे हार्मोन के समान हैं सर्द के अंदर गर्भावस्था का परीक्षण करने से सकारात्मक पठन हो सकता है।
  • तस्वीर का नाम नकली गर्भावस्था चरण 3
    3
    मेडिकल दस्तावेज स्थापित करने से बचें अगर आप निश्चित नहीं हैं कि गर्भावस्था के परीक्षण का उपयोग कैसे किया जाए, तो आप मेडिकल प्रमाण पत्र तैयार करने के लिए परीक्षा महसूस कर सकते हैं। सबसे पहले, एक डॉक्टर या स्त्री रोग विशेषज्ञ क्लिनिक शायद आप उन्हें बनाने में मदद नहीं करेंगे। दूसरा, यह कार्य एक चिकित्सा अपराध माना जाता है। मेडिकल दस्तावेज स्थापित करने के लिए जो बताते हैं कि आप गर्भवती हैं, जालसाजी का एक रूप माना जा सकता है। यह अनुशंसित नहीं है और इसके परिणामस्वरूप कानूनी परिणाम हो सकते हैं।
  • भाग 2
    पहली तिमाही का नाटक

    तस्वीर का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 4
    1
    मतली और उल्टी का नाटक करें ये लक्षण गर्भावस्था के शुरुआती दिनों में सामान्य होते हैं और आमतौर पर गर्भावस्था के छठे और बारहवें हफ्ते के बीच दिखाई देते हैं। चूंकि गर्भवती महिलाओं की आधे से ज्यादा की सुबह की बीमारी है, इन लक्षणों का दिखावा करें।
    • जिन महिलाओं को सुबह की बीमारी है, वे अलग-अलग तरीकों से समस्या का निपटारा करते हैं। वे अदरक या नींबू की चाय पीते हैं, दिन के दौरान छोटे भोजन करते हैं, निर्जलीकरण से बचने के लिए अक्सर स्पार्कलिंग पानी और पानी की थोड़ी मात्रा में पानी पीते हैं। इस तरह के व्यवहार को अपनाने से दूसरों को यह समझा जाता है कि आप मतली के साथ गर्भवती हैं
    • गंध नाक करने लगते हैं गर्भवती महिलाओं अक्सर खिड़कियां खोलते हैं या प्रशंसकों को बंद कर देते हैं, जब वे उन्हें बेहतर महसूस करने के लिए मजबूत मजबूत गंध करते हैं। याद दिलाने के लिए और चीजों को उज्ज्वल करने के लिए चीजों को उज्ज्वल करने के लिए ऐसा लगता है कि आप मतभेद हो रहे हैं
    • बहाना है कि आप दिन के दौरान कभी-कभार बुरा महसूस कर रहे हैं मुझे माफ़ करें और बाथरूम में चलें। उल्टी के समान शोर की आवाज़ बनाने के लिए शौचालय में कुछ पेय डालो। लौटने से पहले अपने माथे पर कुछ पानी छिड़को - इससे आपको यह पता चल जाएगा कि उल्टी की कोशिश के कारण आप पसीना रहे थे।
  • नकली गर्भावस्था चरण 5 नामक चित्र
    2
    मूत्र अक्सर गर्भावस्था के पहले कुछ हफ्तों में बाथरूम में हर समय जाना बहुत आम है। यदि आप एक गर्भावस्था नकली करना चाहते हैं, तो अधिक बार पेशाब करने के लिए कुछ करें।
    • कुछ फलों को बहुत पेशाब करना पसंद है खट्टे फल, अनानास, क्रेनबेरी, टमाटर, बेर, केला, अंगूर और सेब खाओ। प्याज जैसे सब्जियां मूत्र की मात्रा भी बढ़ा सकती हैं।
    • कॉफी और चाय मूत्रवर्धक हैं और लगातार पेशाब पैदा कर सकते हैं। हालांकि, गर्भावस्था के दौरान कई महिलाएं कैफीन की खपत के साथ सावधान रहती हैं। उन लोगों को बताओ कि आप डिकैफ कॉफी पीने वाले हैं
    • गैस पेय में पेशाब की आवृत्ति में वृद्धि होती है। स्पार्कलिंग पानी या सोडा पीने से आप इस धारणा को भी दे सकते हैं कि आप मतभेद हैं, जो नकली अन्य गर्भावस्था के लक्षणों में मदद करता है।
  • नकली गर्भावस्था चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    3
    स्तन का आकार बढ़ाएं गर्भावस्था के दौरान, कई महिलाएं स्तन वृद्धि को नोटिस करती हैं यह शुरुआती गर्भावस्था के सबसे महत्वपूर्ण लक्षणों में से एक है। अपने स्तनों को बड़ा बनाने के लिए कुछ करें
    • बाजार में कई उत्पाद हैं, जैसे कि पानी से भरे ब्रा या पुश-अप, जैसे कि स्तन को बड़ा दिखाना है। लेकिन, दिन-प्रतिदिन बहुत ज्यादा वृद्धि न करें। ब्रा पर धीरे-धीरे मोजे या ऊतकों को डालने की कोशिश करें, जब तक यह भरने वाली ब्रा न देकर बढ़ती है।
    • नई चीजों को खरीदने के बजाय आपके पास पहले से ही मौजूद ब्रा में छोटे बदलाव करना संभव है। उदाहरण के लिए, दो ब्रा का प्रयोग स्तन क्षेत्र के आकार को बढ़ा सकता है। स्तनों के बीच ऊतक घूमते हुए स्तनों में अधिक बाँध सकते हैं, जिससे उन्हें बड़ा दिखाई पड़ता है।
  • चित्र शीर्षक से नकली गर्भावस्था चरण 7
    4
    बहाने आप प्रश्नों को चिह्नित किया है। प्रारंभिक गर्भावस्था में भी गर्भवती महिला अक्सर डॉक्टर के पास जाते हैं यह दिखाना आसान है कि आप एक नियुक्ति पर जा रहे हैं: कहते हैं कि आप बैठक या अन्य सामाजिक दायित्वों के लिए देर होने जा रहे हैं क्योंकि आप डॉक्टर के पास जा रहे हैं 10 से 15 मिनट में देरी यदि आपकी नौकरी के लिए चिकित्सा या प्रति घंटा प्रमाण पत्र की आवश्यकता होती है, तो याद रखें कि मेडिकल दस्तावेज बनाने के लिए जालसाजी का एक रूप माना जाता है। अपने प्रश्नों के बारे में बात करने के लिए सबसे अच्छा यह कह कर कि वे उन्हें आपके दिनों में चिह्नित करते हैं।
  • भाग 3
    दूसरी तिमाही में जा रहे हैं

    चित्र का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 8
    1
    इस धारणा को दें कि आपने वजन अर्जित किया है गर्भावस्था के चलते महिलाओं को वजन कम करना शुरू हो जाता है। जैसा कि ऐसा होता है, व्यक्ति को अलग-अलग होता है, लेकिन इस धारणा को देने के लिए कि आप अतिरिक्त पाउंड को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं, तो कपड़ों की अपनी पसंद को बदलना आदर्श है।
    • क्षैतिज आकार के कपड़ों को क्षैतिज आकार के साथ भी चुनें बड़े पैंट पहनें और हल्के कपड़े चुनें। काले लोगों जैसे गहरे रंग की टोन, पतलेपन की छाप देते हैं, लेकिन सफेद या पीले रंग की तरह वजन का भ्रम पैदा होता है।



  • चित्र का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 9
    2
    बहकाओ तुम थक रहे हो थकान एक बहुत ही आम द्वितीय त्रिमितीय गर्भावस्था के लक्षण है। दावा करें कि आप हमेशा थक गए हैं दिन के दौरान नल लें इससे लोगों को समझाने में मदद मिलेगी कि आप गर्भवती हैं। यदि आपको दिन के मध्य में सोने की कठिनाई हो रही है, तो 30 मिनट या अधिक के लिए अपनी आँखें बंद रहें।
  • नकली गर्भावस्था चरण 10 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    अपना मेकअप बदलें गर्भवती महिलाओं को आम तौर पर उनके चेहरे पर भूरे रंग के निशान होते हैं। यह मेलेनिन के उत्पादन में वृद्धि के कारण होता है, जिससे त्वचा को अंधेरा हो जाता है। मेकअप को आप एक गहरे रंग के लिए रोज़ाना पहनते हैं। ऐसा करने से लोगों को मनाने में मदद मिलेगी कि आप गर्भावस्था के कारण त्वचा में कुछ खामियों को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक से नकली गर्भावस्था चरण 11
    4
    दर्द की शिकायत गर्भवती महिलाओं को आमतौर पर दूसरी तिमाही के दौरान पीठ दर्द होता है। सिरदर्द भी आम हैं अपनी गर्भावस्था को प्रामाणिक देखो बनाने के लिए इन दर्द का नाटक करें।
    • सिरदर्द और पीठ दर्द नकली करने के लिए बहुत आसान है क्योंकि कोई बाहरी सबूत नहीं है आप अपना हाथ अपनी पीठ पर रख सकते हैं या कह सकते हैं कि आपका सिरदर्द है यह संकेत देने के लिए आराम करने के लिए झूठ बोलना आरंभ करें कि ये लक्षण थकान पैदा कर रहे हैं
    • इसे ज़्यादा मत करो भले ही कई महिलाओं को दूसरी तिमाही के दौरान इन दर्द हो, कई लोगों के लिए यह गर्भावस्था का सबसे आसान हिस्सा है। बहुत ज्यादा दर्द की शिकायत मत समझना
  • चित्र का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 12
    5
    नकली एक पेट की कोशिश करो गर्भावस्था का समय बदलना प्रतीत होता है, लेकिन आम तौर पर दूसरी तिमाही में कुछ बिंदु पर दिखने की उम्मीद होती है। एक पेट को समझाने के तरीकों के बारे में सोचें
    • धीरे-धीरे जाओ लोग इसे अजीब लगेगा यदि आपका पेट चिकनी से रातोंरात चलेगा। कपड़े को भरने के लिए शुरू करो, धीरे-धीरे अधिक परतें डाल दें एक स्वेटर भरने के लिए शर्ट या पुरानी मोजे रखो। यह दिखाने के लिए परतों को जोड़ते हैं कि पेट बढ़ रहा है।
    • कई वेबसाइटें और कंपनियां नकली पोतें बेचती हैं वे आपके शरीर के प्रकार के लिए तैयार किए जाएंगे और विभिन्न प्रकार के कपड़े के बने होंगे। "दूसरा तिमाही" की शुरुआत में एक को खरीदने पर विचार करें और धीरे-धीरे बढ़ रहा है जब तक कि पेट भरने का समय नहीं आता है। 
  • भाग 4
    नकली लक्षणों को जारी रखना

    तस्वीर का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 13
    1
    अपने पेट और स्तन के आकार को बढ़ाने के लिए जारी रखें, जैसा कि उम्मीद है कि वे तीसरे तिमाही में बढ़ते रहेंगे। यदि आप बहाना जारी रखते हैं तो आपको इन शरीर के अंगों के आकार में वृद्धि करने की आवश्यकता होगी, आप तीसरे तिमाही में गर्भवती हैं।
    • तीसरे तिमाही के दौरान स्तन वृद्धि जारी रहेगी वे गले और निविदा भी पाएंगे। ऊपर वर्णित तरीकों में से एक का उपयोग करके उन्हें बढ़ाना जारी रखें। कभी-कभी शिकायत होती है कि वे चोट लगी हैं।
    • अपने पेट को बढ़ाएं भराव के शीर्ष पर अधिक कपड़े रखो और अधिक भराव का उपयोग करें। विभिन्न आकारों के कई नकली पोत खरीदने और "गर्भावस्था" की प्रगति के रूप में पेट के आकार में वृद्धि करने के लिए आवश्यक हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से नकली गर्भावस्था चरण 14
    2
    बहकाओ तुम थक रहे हो गर्भावस्था के अंतिम महीनों में महिलाओं को बहुत थक गया है चुप रहो क्योंकि आप नकली गर्भावस्था के लिए जारी रखते हैं। दावा करें कि आपको झूठ और आराम करने की आवश्यकता है - यह उल्लेख करें कि जब आप कार्य मीटिंग और सामाजिक कार्यक्रमों में हैं अधिक बार सो जाओ या दिखाओ कि आप सो रहे हैं।
  • तस्वीर का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 15
    3
    निकास रणनीति खोजें आप अंत तक गर्भावस्था झूठ नहीं रख सकते। आखिरकार आपको यह स्वीकार करना होगा कि आप गर्भपात करने का नाटक कर रहे हैं या नाटक कर रहे हैं। दोनों आउटपुट असुविधाजनक हैं और नकारात्मक परिणाम हैं। गर्भवती होने का नाटक जोखिम भरा है और यह एक अच्छा निर्णय नहीं है। ऐसा करने से बहुत से लोगों के साथ संबंधों को नष्ट कर सकते हैं यदि आप काम पर दायित्वों से छुटकारा पाने के लिए नकली गर्भावस्था का उपयोग कर रहे हैं, तो आप अपना काम खो सकते हैं। इससे पहले कि आप एक गर्भवती नकली फैसला करें, परिणाम के बारे में सोचें - यह इसके लायक नहीं हो सकता है
  • युक्तियाँ

    • अन्य "गर्भवती चीजों" जैसे अजीब खाद्य पदार्थों के लिए लालसा (शीर्ष पर काली मिर्च सॉस के साथ अचार और आइसक्रीम की कोशिश) के रूप में ले लो और सफाई के बारे में जुनूनी हो जाओ (हर समय साफ चीजें)। यदि आप चाहें, तो मूड के अचानक परिवर्तन करें। वे मजेदार हो सकते हैं!
    • अपने नकली पेट और यथार्थवाद देने के लिए अपनी रीढ़ आगे बढ़ाएं। एक गर्भवती महिला के आंदोलन की नकल करें

    आवश्यक सामग्री

    • कपड़े, तकिया या समुद्र तट की गेंद का ढेर
    • लंबी आस्तीन टी-शर्ट
    • मेरा खाता

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (18)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com