IhsAdke.com

कैसे झूठी मैक कॉस्मेटिक उत्पाद की पहचान करने के लिए

मैक एक महत्वपूर्ण मेकअप ब्रांड है, लेकिन यह भी महंगा है। बहुत से लोग उस ब्रांड के लिए सूची मूल्य से कम मेकअप खरीदना चाहते हैं और eBay को दर्ज करना चाहते हैं। ईबे के साथ समस्या यह है कि नकली मैक उत्पादों को बेचने वाले लोग हैं। नकली उत्पादों को धोखे में न केवल इसलिए कि आप किसी चीज़ के लिए भुगतान नहीं कर रहे हैं, लेकिन क्योंकि सामग्री आपको नुकसान पहुंचा सकती है, इसलिए यदि आपको कुछ उत्पाद की गलती का संदेह है, तो अपने स्वास्थ्य की खातिर इसका उपयोग न करें ।

चरणों

चित्र शीर्षक 626746 1
1
विक्रेता द्वारा दिखाए गए फ़ोटो पर बारीकी से देखें कुछ संकेत हैं कि विक्रेता ईमानदार है पैकेजिंग के आधार से चित्र और कई छवियों की उपस्थिति। ईमानदार विक्रेताओं आप जानना चाहते हैं कि आप प्रामाणिक उत्पादों को खरीद रहे हैं, और आप जितना साक्ष्य पा सकते हैं, उतना ही आप ऐसा कर सकते हैं। यदि चित्र बहुत अस्पष्ट और खराब रिज़ॉल्यूशन हैं, तो विक्रेता से संपर्क करें और कुछ और तस्वीरों के लिए पूछें। अगर वह इनकार करता है या बहाने देता है, तो इस विक्रेता से बचें क्योंकि वह नकली सामान बेच सकता है।
  • स्पंज टिप्स के साथ शेडोज कभी भी आवेदकों के साथ नहीं आएंगे। स्पंज applicators टिप पर एक फोम के साथ छोटे छड़ हैं वास्तव में अधिकांश मैक उत्पाद किसी भी प्रकार के applicator के साथ नहीं आते हैं
  • स्पॉट ए फक्स मैक प्रसाधन सामग्री उत्पाद चरण 2 नामक चित्र
    2
    उत्पाद का नाम देखें मैक उत्पादों जैसे पाउडर, छाया, एनामेल्स, इत्यादि का नंबर नहीं होगा, लेकिन एक नाम होगा।
  • स्पॉट ए फक्स मैक कॉस्मेटिक्स उत्पाद चरण 3
    3



    पत्रों की जांच करें पत्र मैक उत्पाद आमतौर पर छोटे होते हैं और उत्पाद के आधार पर खड़े होते हैं। नकली उत्पादों में एक बड़ा, उत्पाद केंद्रित फ़ॉन्ट हो सकता है।
  • स्पॉट ए फक्स मैक कॉस्मेटिक्स उत्पाद चरण 4 नामक चित्र
    4
    उत्पाद नाम दो बार जांचें कुछ नकली का नाम होगा, लेकिन मैक उत्पादों का नाम नहीं हो सकता है। पता लगाने के लिए, मैक कॉस्मेटिक्स वेबसाइट पर जाएं और रेखा के बाहर उत्पादों की तलाश करें। उत्पाद का नाम दर्ज करें अगर यह ऑफ़लाइन उत्पाद अनुभाग में नहीं है या वर्तमान में मार्केटेड अनुभाग में है, तो यह निश्चित रूप से गलत है
  • 5
    YouTube खोजें मेकअप विशेषज्ञों के कई वीडियो हैं जो नकली उत्पादों के बारे में बहुत कुछ कहते हैं।
  • 6
    PayPal के साथ भुगतान करें, हमेशा! यदि आप उत्पाद प्राप्त करते हैं और महसूस करते हैं कि यह नकली है, तो उस समय की अवधि है कि आप बता सकते हैं कि क्या हुआ है और अपना पैसा वापस प्राप्त करें!
  • युक्तियाँ

    • नकली उत्पादों को खरीदने का सबसे आसान तरीका वेबसाइट या सीधे एमएसी स्टोर के माध्यम से सीधे खरीदना है।

    चेतावनी

    • यदि कीमत सच होने के लिए बहुत अच्छी है, यह शायद सच है!
    • पेपैल मैक धोखाधड़ी के खिलाफ सुरक्षा प्रदान नहीं करता है उत्पाद की मिथ्या साबित करने की ज़िम्मेदारी खरीदार के साथ होती है, जिसे सक्षम प्राधिकारी से लिखित प्रमाण प्राप्त करना होगा। ऐसे दस्तावेज प्रदान करना एमएसी नीति के खिलाफ है। मैक प्रदान की जाने वाली सभी चीज मौखिक मान्यता है। यह सब होने से पहले, नकली उत्पादों की पहचान करना सीखें, ताकि आप अपनी सुरक्षा के लिए पेपैल पर निर्भर न हों।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com