IhsAdke.com

निर्धारित करने के लिए कि क्या एक वर्साचे हैंडबैग मूल है

वर्साचे कई खूबसूरत पर्स का उत्पादन करती है ... लेकिन आप कैसे जानते हैं कि आपने जो खरीदा है वह मूल है? दंगों हर जगह, भौतिक से वर्चुअल स्टोर तक हैं यह निर्धारित करने के लिए कि क्या वृद्धि सच है, CLG कोड की जांच करके शुरू करें। फिर पर्स विवरण की गुणवत्ता का अध्ययन करें, जैसे सिलाई लाइन और ज़िपर्स। अंत में, केवल विश्वसनीय विक्रेताओं से ही खरीदने की कोशिश करें जो गारंटी प्रदान करते हैं।

चरणों

विधि 1
बैग की प्रामाणिकता निर्धारित करना

चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक वर्साचे बैग असली है चरण 1
1
सीएलजी कोड का उपयोग करें सभी वर्साचे बैग एक आंतरिक प्रामाणिकता कोड के साथ आते हैं जिन्हें "Certilogo सीएलजी की "यह 12 अंक से बना है और आमतौर पर सहायक लेबल पर रहता है, इसे ढूंढें और यह निर्धारित करने के लिए कंपनी की वेबसाइट पर दर्ज करें कि यह मान्य है या नहीं।
  • जब वे बैग वापस करने का निर्णय लेते हैं तो क्लाइंट को सीएलजी कोड देना होगा इसलिए, सभी मूल बैग में एक अद्वितीय और विशिष्ट कोड है। इस जानकारी के बिना कुछ भी मत खरीदो
  • कई लक्जरी पुनर्विक्रेताओं का उपयोग करें Certilogo और इससे पहले कि वे कोड का उपयोग कर सकें, ग्राहकों को इसके लिए साइन अप करने के लिए कहें।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक वर्साचे थैग असली है चरण 2
    2
    प्रमाणिकता के बैग का प्रमाण पत्र पढ़ें वर्साचे हैंडबैग श्वेत पत्र के एक छोटे से टुकड़े के साथ आते हैं - जो पुष्टि करता है कि वे वास्तविक हैं। विशिष्ट पाठ सहायक पर निर्भर करता है, लेकिन हमेशा काला में आता है इसके अलावा, पेपर आमतौर पर मुख्य लेबल के बगल में बैग के अंदर रहता है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक वर्साचे थैग असली है चरण 3
    3
    दो उत्पादन स्टिकर खोजें वे बैग के अंदर रहते हैं एक वह देश दिखाता है जहां इसे विपणन किया गया था, जबकि दूसरा दिखाता है कि यह इटली में बनाया गया था आखिरकार, ब्लूर्स के बिना अक्षरों को पठनीय होना चाहिए।
    • स्टिकर को बैग से बंद न करें यदि आप इसे बाद में लौटने के बारे में सोचते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि वर्साचे बैग असली है चरण 4
    4
    प्रामाणिकता की गारंटी के लिए पूछें कई विक्रेताओं अतिरिक्त वारंटी प्रमाणपत्र वितरित करते हैं। दुकान में इसके बारे में पूछें या अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए साइट पर जाएं। सावधान रहें यदि यह केवल मौखिक या अनौपचारिक गारंटी प्रदान करता है
  • विधि 2
    बैग की गुणवत्ता की जांच करना

    चित्र शीर्षक से पता चलता है कि वर्साचे बैग असली है चरण 5
    1
    वर्साचे वेबसाइट पर आधिकारिक घोषणा से बैग की तुलना करें ब्रांड पृष्ठ पर पहुंचें और उस सहायक की एक डिजिटल छवि खोजें जो आप खरीदना चाहते हैं। यदि बैग पुराना है, तो यह दूसरी वेबसाइट पर खोज करें। फिर, मॉडल की शांति से तुलना करें, विवरणों पर ध्यान दें और प्रत्येक एक के रूप में देखें।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक वर्साचे थैग असली है चरण 6
    2
    बैग के भागों की जांच करें ज़िपरों और समानताएं बिना किसी कठिनाई के और खुले धातु की सतह को खरोंच के बिना बंद करनी चाहिए। इसके अलावा, सभी हिस्सों में एक समान समाप्त होना चाहिए। बैग के इस हिस्से पर सुस्त और ढीली स्पॉट होने पर सावधान रहें।
    • वर्साचे अपने बैग में प्लास्टिक के हिस्सों का उपयोग नहीं करता है सभी धातु और बहुत समान हैं।
    • यह देखने के लिए कि वे अच्छी तरह से सिलना और बैग से जुड़े हुए हैं, प्रत्येक टुकड़े को थोड़ा खींचें। उन्हें ढीले या चिपक नहीं होना चाहिए। यदि आप इंटरनेट पर छात्रवृत्ति खरीदने जा रहे हैं, तो सभी विवरणों के क्लोज़-अप फोटो के लिए पूछें।
    • भागों के विवरण, जैसे कि ब्रांड नाम, उत्कीर्ण होना चाहिए, मुद्रित नहीं होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक वर्साचे बैग असली है चरण 7
    3
    बैग की सिलाई लाइनों की जांच करें उन्हें एक समान होना चाहिए, बहुत सावधानीपूर्वक और सीधे। ध्यान दें और ढीला भागों और तेजी के लिए जांच करें यदि बैग मूल है, तो लाइनें मोम की एक हल्की परत के साथ सुरक्षित हो सकती हैं (जो कि, मामले के आधार पर, खरीद के बाद हटा दी जा सकती है)।
    • लाइनों को भी एक ही रंग दिया जाना चाहिए, जब तक वे एक उद्देश्यपूर्ण विपरीत बनाने के लिए सेवा नहीं करते।
    • धीरे-धीरे लाइनों के किनारे पर बैग के किनारे खींचें क्योंकि मूल भाग मजबूत होते हैं, उन्हें शिथिल नहीं होना चाहिए
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक वर्सास बैग असली है चरण 8
    4
    बैग को गंध दें मूल चमड़े के हैंडबैग में बहुत हल्का गंध विशेषता है - या बिल्कुल गंध नहीं है यदि आप रबर या रसायनों की गंध पहचानते हैं, तो सहायक शायद गलत है इसके अलावा, मूल बैग उन इत्र को अवशोषित कर सकते हैं जो पास से गुजरते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि वर्साचे बैग असली है चरण 9



    5
    बैग पैकेजिंग पर ध्यान दें यदि आप इसे किसी भौतिक या आभासी दुकान में खरीदते हैं, तो यह एक बॉक्स या एक कपड़े बैग में आ सकता है (जो तब तक सहायक नहीं है जब आप इसे उपयोग नहीं कर रहे हैं)। इस थैले का विवरण प्लास्टिक या अन्य सामग्रियों में शामिल नहीं है, जो नकली का एक और चिन्ह है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक वर्साचे बैग असली है चरण 10
    6
    देखें कि क्या बैग या बॉक्स हल्के रंगों में वर्सेस लोगो को ले जाता है। यह पैकेज में सभी वस्तुओं के अनुरूप होना चाहिए। इसके अलावा, लोगो को हल्के टन में अच्छी तरह से परिभाषित और उत्कीर्ण (और मुद्रित नहीं किया गया) है।
  • विधि 3
    एक विश्वसनीय विक्रेता से बैग खरीदना

    चित्र शीर्षक से पता चलता है कि वर्साचे बैग असली है चरण 11
    1
    एक वर्साचे स्टोर से सीधे बैग खरीदें घोटालों और घोटालों से बचने का यह सबसे अच्छा तरीका है पता लगाएं कि आपके शहर में भौतिक स्टोर कहां हैं या ब्रांड की वेबसाइट पर जाएं इसके अलावा, कंपनी के उत्पादों को बेचने वाले भागीदारों और अन्य बड़े स्टोर भी हैं।
    • यदि आप इंटरनेट पर छात्रवृत्ति खरीदने का निर्णय लेते हैं, तो कम से कम किसी भौतिक दुकान पर जाने से पहले उत्पादों की उपस्थिति का अध्ययन करें।
    • जेनेरिक ब्रांड सामान बेचने वाले स्टोर से बैग खरीदना न करें। ये स्टोर, भौतिक या आभासी, आमतौर पर वर्साचे के साथ साझेदारी नहीं करते हैं और विपणन नकली प्रतियां समाप्त कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक वर्साचे थैग असली है चरण 12
    2
    विश्वसनीय वर्चुअल विक्रेता से बैग खरीदें कुछ समय के लिए बाजार पर एक दुकान का चयन करने का प्रयास करें और अन्य ग्राहकों से बहुत प्रशंसा प्राप्त करें। यदि आप फ्री मार्केट से किसी को चुनते हैं, उदाहरण के लिए, देखें कि क्या बैग की गुणवत्ता के बारे में नकारात्मक समीक्षाएं हैं। इसके अलावा, गलतियों और आलोचनाओं के लिए विक्रेताओं को दोष देने वाले साइटों से बस खरीद लें।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि वर्साचे बैग असली है चरण 13
    3
    विक्रेता की वेबसाइट पर ध्यान दें यदि आप वर्सेज़ पृष्ठ तक पहुंचने का प्रयास करते हैं, तो यह देखने के लिए ईमेल पता पढ़ें कि क्या यह सही जगह पर है। कभी-कभी नकली स्टोर्स उपभोक्ताओं को सूक्ष्म टाइपोस के साथ बेवकूफ बनाने की कोशिश करते हैं। पृष्ठों के प्रत्येक लिंक और पोर्टल पर क्लिक करें यह देखने के लिए कि क्या वे पहुंच योग्य और विश्वसनीय हैं
    • उदाहरण के लिए, यदि किसी साइट का "समर्थन" पृष्ठ खाली है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि यह विश्वसनीय नहीं है
  • चित्र शीर्षक से पता है कि वर्साचे बैग असली है चरण 14
    4
    विक्रेता प्रश्न पूछें खरीदारी (भौतिक या आभासी दुकान) की आपकी विधि के बावजूद, विक्रेता से कुछ प्रश्न पूछें: बैग की उत्पत्ति के बारे में, उनके पास कितना अनुभव है, रिटर्न और गारंटी नीतियां आदि क्या हैं जब आप अपनी प्रतिक्रियाओं में आत्मविश्वास महसूस करते हैं तो बस रुको।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक वर्साचे बैग असली है चरण 15
    5
    अधिक तस्वीरों के लिए पूछें यह कहकर शुरू करें कि विज्ञापन चित्र अच्छे हैं, लेकिन आप अधिक देखना चाहते हैं - विशेष रूप से विशिष्ट बटुए भागों जैसे कि ज़िप और सिलाई धागे से। निकट और दूर से फ़ोटो के लिए पूछें
    • यह पता लगाने की कोशिश करें कि जो व्यक्ति उस व्यक्ति को भेजे गए तस्वीरें अन्य साइटों से नहीं हैं या अगर उन्होंने कुछ फ़ोटोशॉप कार्यक्रम के साथ फ़ाइल को नहीं बदला है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक वर्साचे बैग असली है चरण 16
    6
    अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें वर्साचे हैंडबैग खरीदने के कई तरीके हैं यदि आप विक्रेता, उत्पाद या मूल्य के बारे में कुछ भी अविश्वास करते हैं, तो एक पल के लिए रुको। यदि विज्ञापन संदेहास्पद या तुच्छ दिखता है तो खरीद समाप्त न करें ऐसे मामलों में, शोध करते रहें - आखिरकार, यह निवेश का हिस्सा है।
    • यह समय-समय पर कुछ छूट और पदोन्नति भी पेश करता है, लेकिन इन घटनाओं में उत्पादों की कीमत उतनी ही कम नहीं होती है। आपके पास प्रश्न होने पर सीधे ब्रांड नाम स्टोर से संपर्क करें
    • सावधान रहें, अगर विक्रेता कहता है कि एक छोटा-सा दोष के कारण बैग सस्ता है। कई ब्रांड, जैसे वर्सास, उन उत्पादों को नष्ट करते हैं जिनके निर्माण दोष हैं
  • युक्तियाँ

    • यद्यपि मौजूदा स्टॉक मॉडल के नकली अधिक सामान्य हैं, पुराने मॉडल की प्रामाणिकता को निर्धारित करना अधिक मुश्किल है - चूंकि मूल से उनकी तुलना करने के कई तरीके नहीं हैं।

    चेतावनी

    • पुलिस को नकली वस्तुओं के विक्रेताओं की रिपोर्ट करें

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com