IhsAdke.com

यदि एक ब्रांडेड थैला गलत है तो पता कैसे करें

एक नया पर्स होने महान है - यह पता लगाना है नकली है, नहीं यदि आप एक स्कैन करने योग्य पर्स की तलाश कर रहे हैं, तो यह आलेख आपको प्रतिकृतियां, नकली लोगों और वास्तविक लोगों की पहचान करने में मदद करेगा।

चरणों

चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या कोई डिजाइनर बैग नकली कदम 1 है
1
प्रतिकृति या वास्तविक पर्स के बीच के अंतर को समझें। अंतर जानने से आपको कोई बटुआ खरीदने के बारे में एक अच्छी तरह से जानकारी देने की अनुमति मिलती है।
  • असली ब्रांड हैंडबैग मूल प्रसिद्ध डिजाइनर द्वारा बनाई गई है - यह एक कम ज्ञात डिजाइनर के द्वारा भी बनाया जा सकता है, लेकिन मुख्य फ़ोकस सबसे प्रसिद्ध ब्रांडों पर है। लोगो, पेंडेंट, पर्स सामान, आदि, मूल डिजाइन के सभी हिस्से हैं, सटीक स्थिति और संख्या में। डिजाइनर के नाम के साथ लेबल और हस्ताक्षर बैग के समग्र डिजाइन और उसकी प्रामाणिकता का एक अभिन्न अंग बनाते हैं। यह कीमत निर्धारित की जाती है कि उपभोक्ता ब्रांड नाम के लिए भुगतान करने के लिए तैयार है।
  • एक कानूनी प्रतिलिपि / अनुकरण एक "ब्रांडेड" बटुआ है, लेकिन प्रत्यक्ष प्रतिलिपि नहीं है यह बैग खुद को मूल बैग नहीं बताता है और मूल ब्रांड प्रतीकों का उपयोग करने का प्रयास नहीं करता है। अधिकांश मामलों में, यह कानूनी रूप से एक प्रामाणिक ब्रांडेड पर्स की शैली और रंगों की नकल कर सकता है, जबकि साहित्यिक चोरी से बचने के लिए स्पष्ट रूप से सुविधाओं की नकल नहीं कर रहा है हालांकि यह ब्रांडेड बैग पर समानताएं सुझा सकता है, जिस पर यह प्रेरित था, यह सही ब्रांड बैग होने का दावा नहीं करता है। करीबी निरीक्षण के बिना, अतिरिक्त सच बटुए के साथ भ्रमित किया जा सकता है, कभी-कभी आपको इसे मूल ब्रांड पर्स होने का विश्वास करने के लिए बहुत अधिक भुगतान करना पड़ता है। हालांकि, यदि आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं, तो आपको अंतर की पहचान करने में सक्षम होना चाहिए।
  • अवैध और नकली हैंडबैग को लोगो, टैग, पेंडेंट इत्यादि का उपयोग करके सही ब्रांड बैग के रूप में पहचाने जाते हैं। नकली मूल बैग से सब कुछ कॉपी करते हैं, और अंतर के प्रयास के बिना इसे से गुजरते हैं। नकली पर्स की कीमत काफी भिन्न हो सकती है, सस्ता हो रही है या काफी महंगा होने की कोशिश कर रहा है। नकली वस्तुओं का उत्पादन करना अवैध है, और यदि आप खरीदते हैं, तो आप अवैध गतिविधियों का समर्थन कर रहे हैं।
  • पता है कि मूल से प्रेरित हैंडबैग मूल का आशीर्वाद ले सकता है, जहां उचित मुआवजा दिया गया था और एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए गए थे, इसे खुदरा स्टोर श्रृंखला में बेचा जाने की इजाजत दी। आम तौर पर, स्टोर गर्व से "ब्रैंड एक्स से हमारे स्टोर पर लाइसेंस प्राप्त" जैसी कुछ कहेंगे।
  • चित्र बताएं कि क्या डिज़ाइनर बैग फर्जी चरण 2 है
    2
    स्मार्ट हो एक ब्रांडेड हैंडबैग खरीदने के लिए सबसे अच्छी जगह एक प्रसिद्ध ब्रांडेड हैंडबैग स्टोर पर है उपयुक्त भंडार में एक ही ब्रांड नाम, या गुणवत्ता वाले डिपार्टमेंट स्टोर या बुटीक वाले ये शामिल हैं। स्टाफ को बैग की वंशावली, गुणवत्ता और गारंटी के बारे में सूचित किया जाना चाहिए।
    • मान लें कि बाजार में या सड़क विक्रेताओं के साथ बेचे गये हर ब्रांड बैग संदेह होता है। प्रसिद्ध ब्रांड सड़क विक्रेताओं को अपने सामान बेचने की अनुमति नहीं देते हैं। यह एक दुर्लभ और कभी-कभी मिल जाएगा जो कि एक ब्रांडेड पर्स को सड़क बाजार में फेंक दिया जाता है - यह संभव है लेकिन संभव नहीं है।
    • ब्रांडेड हैंडबैग जो आप राज्य मेले, दूसरे हाथ के स्टोर, ऑनलाइन साइट आदि से खरीद रहे हैं, उसके बारे में सब कुछ जानें। इन स्थानों पर ब्रांडेड हैंडबैग की किसी भी खरीद के लिए निम्न चरणों का पालन करें।
    • भरोसेमंद फैशन से पूछें कि आप अपने ब्रांडेड हैंडबैग कहां खरीदते हैं। वे बुद्धिमान होंगे और अच्छे भंडार में खरीद लेंगे।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या कोई डिज़ाइनर बैग फर्जी चरण 3 है
    3
    मूल्य के बारे में यथार्थवादी रहें ब्रांडेड हैंडबैग काफी महंगे हैं क्योंकि वे अच्छी तरह से बने हैं और उनके पास स्थिति प्रतीकों हैं। यदि कीमत सच होने के लिए बहुत अच्छी है, यह वास्तव में है, और बैग नकली है
    • यदि आप प्रतिकृतियां खरीदते हैं, तो सुनिश्चित करें कि बहुत महंगा भुगतान न करें और गुणवत्ता पर ध्यान दें!
  • चित्र बताएं कि क्या डिज़ाइनर बैग फर्जी कदम 4 है



    4
    विक्रेता से पूछें कि क्या बटुआ असली है, चाहे वह एक प्रति या नकली है प्रतिक्रिया की प्रामाणिकता का न्याय करें- अपनी भावनाओं को जांच में रखें और आपका सामान्य ज्ञान चेतावनी। सेलर्स जो प्रश्न का उत्तर देने से बचते हैं या चपेट में आते हैं, उन्हें छिपाने के लिए कुछ है
    • पूछें कि क्या आप बैग वापस कर सकते हैं यदि यह नकली है बेशक, सड़क विक्रेताओं को इससे सहमत होने की उम्मीद नहीं है!
    • पूछें कि क्या बैग के साथ प्रमाण पत्र का प्रमाण पत्र है
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या कोई डिजाइनर बैग नकली कदम 5 है
    5
    नकली बैग या एक प्रतिकृति के संकेत पता कई संकेत हैं जो एक बैग की प्रामाणिकता की कमी को इंगित करते हैं:
    • सिलाई: बैग के सिलाई पर करीब ध्यान देना। मैला, ढलान और गैर-यूनिफॉर्म सिलाई खराब बना हुआ है, और इसलिए गलत, बैग है। मूल ब्रांडेड बैग हमेशा गुणवत्ता के किनारे होते हैं क्योंकि यह ब्रांड की प्रतिष्ठा का एक हिस्सा है जो एक गुणवत्ता वाले आइटम का उत्पादन करता है।
    • लेबल की जांच करें लेबल के अंदर की जांच करें - क्या वे चमड़े या हाथ से लगाए गए हैं? एक स्पष्ट रूप से नकली पर्स के अंदर टैग पर कोई नाम नहीं होगा बाहरी टैगों की जांच भी करें क्योंकि कई डिज़ाइनर में बाहर पर प्रामाणिकता टैग शामिल हैं।
    • सामग्री की जांच करें यदि यह चमड़ा है, तो चमड़े को गंध चाहिए यदि यह टिकाऊ कैनवास का होना है, तो यह मजबूत और अच्छी तरह सिले होना चाहिए। सामग्री आपको बैग की गुणवत्ता के बारे में बहुत कुछ बता सकती है। यदि वास्तविक बैग में आमतौर पर एक प्रिंट होता है, तो नकली लोगों का केवल एक रंग होगा।
    • लोगो की जांच करें लोगो आमतौर पर प्रतियों का एक नाजुक क्षेत्र है हो सकता है कि उनका नाम थोड़ा अलग हो सकता है, जैसे कार्टर की बजाए कार्टर। और अधिक लोकप्रिय प्रतिकृतियां, अधिक सावधान रहने की जरूरत है, क्योंकि इसके साथ इसका लाभ उठाना आसान है। जब आप किनारों को देखते हैं और "एलवी" आते हैं, तो इसे बैग के दूसरी तरफ जारी रखना चाहिए, और यह बैग के अन्य प्रतीकों पर भी लागू होता है ज्यादातर चैनल हैंडबैग में सीएस के बजाय एक इंटरलेज हे है, जो बिक्री के लिए कानूनी बनाता है, लेकिन ज़ाहिर है, यह नकली है। वे कुछ ऐसा करते हैं जो इसे वास्तविक व्यक्ति की तरह दिखते हैं।
    • एक सीरियल नंबर देखें यह बैग के अंदर एक स्टैंप है जो ब्रांड नाम (सभी बैगों पर नहीं हो सकता है) कहता है
    • कोटिंग की जांच करें अगर अंदर सिलेंडर पेपर की तरह लग रहा है तो यह असली पर्स नहीं है एक वास्तविक थैली लेपित हो जाएगा, और आमतौर पर चमड़े के साथ। फिर, लाइनर के सीवन की जांच करें यदि यह प्रासंगिक है, और ध्यान दें कि यह एक सिलाई है (हमेशा मामला नहीं)।
    • रंग भिन्नरूपों के लिए देखो हालांकि कुछ बदलाव स्पष्ट हैं, दूसरों को बहुत सूक्ष्म होगा अच्छी तरह से पालन करना सुनिश्चित करें
    • पहनें और आंसू की सूचना दें यद्यपि यह खरीद के बाद नोट करने के लिए कुछ है, जो बैग पहनता है वह इसकी प्रामाणिकता का संकेत हो सकता है उदाहरण के लिए, पट्टा पर चमड़े, कुछ हफ्तों के बाद, एक प्रयुक्त चमड़े की जैकेट की तरह दिखना चाहिए यह "अच्छा उम्र बढ़ने" जैसा दिखना चाहिए सिलाई को बरकरार रहना चाहिए और मैदान पर नहीं होना चाहिए। एक ज़िप जो जल्दी से आता है इंगित करता है कि बैग नकली है
  • चित्र बताएं कि क्या डिज़ाइनर बैग फर्जी चरण 6 है
    6
    ब्रांडेड पर्स को एक अच्छा खरीद के साथ भ्रमित न करें। ब्रांडेड पर्स के साथ, आप पर्स की तरह ही ब्रांड खरीद रहे हैं, और आपके बजट में नहीं हो सकता है, जब तक आपके पास कोई पैसा नहीं होते हैं। अपनी शैली से पहले इसकी गुणवत्ता के लिए हमेशा बैग अच्छी तरह से जांचें, या नहीं। इस तरह, आप यह जान लेंगे कि कुछ ब्रांड भी समझौता करते हैं जो पूछ कीमत पर स्वीकार्य नहीं हैं। यह एक ब्रांड लेबल के साथ एक हज़ार रीएस के एक प्लास्टिक बैग खरीदने के लिए ज्यादा मायने नहीं रखता है, इसके बजाय एक सामान्य ब्रांड, 200 रीएस के लिए अच्छी तरह से बने और चमड़े। अपने बटुए की जांच और नियंत्रण करें
    • नए ब्रांडों की खोज करें जिनके डिजाइन का वादा किया जा रहा है लेकिन अभी तक उच्च कीमतों में नहीं आया है। उन्हें ऑनलाइन, एक कपड़े या उपहार की दुकान में या शिल्प बाजार में बेचा जा सकता है। गुणवत्ता और शैली की पहचान करने के लिए जानें और एक ब्रांड का समर्थन करें
  • युक्तियाँ

    • यदि आप इसे से बच सकते हैं, तो अपने "ब्रांडेड" बैग को सड़क पर खरीद नहीं सकते
    • लेबल को देखने के लिए याद रखें लेबल हमेशा एक प्रतिकृति को इंगित करते हैं यदि लेबल हाथ से सीने, मुद्रांकित नहीं होते हैं, या यदि वे मौजूद नहीं हैं, तो बैग असली नहीं है
    • लुई Vuitton जैसे अधिकांश ब्रांड, जो आपके हस्ताक्षर या मोनोग्राम के साथ पर्स बनाते हैं, यह पहचानने के तरीके हैं कि बटुआ असली या नकली है या नहीं। लुई Vuitton "एल.वी." हैंडबैग नकली के रूप में हाजिर करने के लिए सबसे कठिन हैं
    • रसदार का प्रतीक वर्तमान में "लव जीपी" है प्रतिकृतियां "प्रेम पीजी" हो सकती हैं, हालांकि, इसका मतलब यह भी हो सकता है कि बटुआ थोड़ी बड़ी है, क्योंकि 2006 से पहले रसिका के उत्पादों में "पीजी प्यार" है।
    • आप स्टोर में अपना पर्स ले सकते हैं और लोगो, कोट, आदि की तुलना कर सकते हैं, और देख सकते हैं कि आपका बटुआ वास्तव में नकली है।
    • याद रखें, यदि चमड़े के रूप में भारी नहीं है, तो यह सच नहीं है।
    • यदि आप अपना उपहार विक्रेता को वापस कर सकते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास वापसी के लिए समय है। सुनिश्चित करें कि आपका बैग नकली है इससे पहले कि आप इसे वापस नहीं कर सकते।
    • बैग लेबल की स्थलाकृति जांचें यदि बाहर या अंदर किसी भी लेबल पर एक टाइपोग्राफ़िकल त्रुटि है, तो यह गलत है।

    चेतावनी

    • यदि आप नकली पर्स बेचने की योजना बना रहे हैं, तो कानूनी और नैतिक प्रभाव पता करें। ऑनलाइन नीलामी साइटें हमेशा नकली पर्स को दबाना चाहती हैं - यह एक वास्तविक वस्तु या प्रतिकृति बेचने के लिए स्वीकार्य है, जो कि सत्य वस्तु नहीं है, लेकिन यह नकली पर्स बेचने के लिए स्वीकार्य नहीं है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com