IhsAdke.com

लुई Vuitton नकली हैंडबैग की पहचान कैसे करें

जब लुई Vuitton जैसे ब्रांड से महंगे पर्स खरीदते हैं, तो यह जानना जरूरी है कि उत्पाद असली है या नहीं आप बटुए की गुणवत्ता और गुणवत्ता की जांच करके नकली पर्स की पहचान कर सकते हैं। दूसरी बार, विक्रेता को शोध करने के लिए यह जानने के लिए पर्याप्त है कि बटुआ प्रामाणिक है या नहीं।

चरणों

विधि 1
नोट जनरल डिजाइन

बटुआ डिजाइन अपनी प्रामाणिकता के रूप में अपनी पहली सुराग होना चाहिए। कुछ नकली डिज़ाइन स्पष्ट रूप से नकली हैं, लेकिन दूसरों को थोड़ा अधिक शोध की आवश्यकता होती है।

चित्र शीर्षक स्पॉट नकली लुई Vuitton पर्स चरण 1
1
पता लगाएँ कि क्या बैग प्रामाणिक डिजाइन का है यदि आप पर्स डिजाइन को लुई Vuitton के रूप में नहीं पहचानते हैं, तो यह संभावना है कि उत्पाद प्रामाणिक नहीं है। यदि संदेह है, तो एक बुटीक, या आधिकारिक लुई Vuitton वेबसाइट, या उत्पाद की प्रामाणिकता निर्धारित करने के लिए एक कैटलॉग के साथ बैग डिज़ाइन की जांच करें।
  • चित्र शीर्षक 184814 2
    2
    ऐसे डिज़ाइनों से अवगत रहें जो वास्तविक दिखते हैं लेकिन नकली हैं मल्टीकार्स, चेरी ब्लॉसम और चेरी ऐसे डिजाइन हैं जो पर्स की सभी शैलियों में मौजूद नहीं हैं। क्लासिक टुकड़े भी नकली होते हैं।
  • चित्र शीर्षक स्पॉट नकली लुई Vuitton पर्स चरण 3
    3
    एक मोनोग्राम बनने वाले पर्स खरीदने पर, सुनिश्चित करें कि एल.वी. द्वारा भूरे रंग की रेखाओं के साथ सोने में पत्र स्पष्ट रूप से मुद्रित किए गए हैं ठोस रंग मोनोग्राम या हरे पेंट के साथ मोनोग्राम से बचें।
  • विधि 2
    छोटे विवरण के लिए ध्यान दें

    पर्स की प्रामाणिकता के रूप में आपका अगला बड़े सुराग छोटे विवरण जैसे ज़िप्पर, इंटीरियर सीम या डेट कोड होना चाहिए। प्रत्येक डिजाइन थोड़ा अलग है, लेकिन इन हैंडबैग के बीच कई समानताएं हैं जो आपको सुराग देंगे।

    चित्र शीर्षक 184814 4
    1
    टैग किए गए टैग से बचें अधिकांश आधिकारिक लुई Vuitton हैंडबैग टैग संलग्न नहीं है इसके बजाय, टैग अलग से आता है, आमतौर पर थैली के जेब में से एक में व्यवस्थित होता है। उन लेबलों पर विशेष ध्यान दें जो सस्ता दिखते हैं और जो स्ट्रिंग के पतले टुकड़े से थोड़े अधिक के साथ मिलकर चिपकाए जाते हैं।
  • स्पॉट नकली लुई Vuitton पर्स शीर्षक से चित्र चरण 5
    2
    आंतरिक सीम पर ध्यान दें अधिकांश प्रतियां प्लास्टिक या सस्ता सादे का उपयोग बैगों को सीवे करते हैं। एक विशिष्ट बटुआ विशिष्ट डिजाइन के आधार पर विभिन्न कपड़ों के साथ सिलना जा सकता है, लेकिन अधिकांश कैनवास, सूक्ष्म सूक्ष्म मोनोग्राम, अनाज-क्रॉस लेदर, पॉलिएस्टर या साईड मायक्रोफाइबर से जुड़े हैं।
  • चित्र शीर्षक स्पॉट नकली लुई Vuitton पर्स चरण 6
    3
    प्लास्टिक के पट्टियों के आसपास लिपटे बैग के बारे में पता करें। कोहाइड को इस सुरक्षात्मक प्लास्टिक की ज़रूरत नहीं है इस प्लास्टिक वाले बैग, नकली हो सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक स्पॉट नकली लुई Vuitton पर्स 7 कदम
    4
    फास्टनरों या किसी अन्य मजबूत सामग्री का निरीक्षण करें वैध हैंडबैग पीतल या सोने का उपयोग करते हैं, लेकिन कई प्रतियां सोने की पेंट की एक परत के साथ चित्रित प्लास्टिक का उपयोग करते हैं।
  • चित्र शीर्षक स्पॉट नकली लुई Vuitton पर्स चरण 8
    5
    टिप पर मुद्रित "एलवी" मार्क के साथ ज़िप्पर को ढूंढें
  • चित्र शीर्षक स्पॉट नकली लुई Vuitton पर्स चरण 9
    6
    "मेड इन" लेबल की जांच करें मूल रूप से, प्रामाणिक लुई Vuitton हैंडबैग फ्रांस में ही बना रहे हैं। हाल के दशकों में, हालांकि, कंपनी ने संयुक्त राज्य अमेरिका, स्पेन, जर्मनी और इटली में बैग तैयार करना शुरू कर दिया है।
  • चित्र शीर्षक 184814 10
    7
    तिथि कोड की जांच करें 80 के दशक के बाद किए गए अधिकांश हैंडबैग में बैग में एक स्टांपड कोड होता है। 1 99 0 के बाद से, कोड में दो अक्षर शामिल होते हैं, उसके बाद चार नंबर होते हैं। 1 99 0 से पहले, कोड में एक या दो अक्षर होते थे जिसके बाद तीन या चार नंबर होते थे। कुछ कोड बस तीन नंबरों से बनाये गये थे।
    • सही जगह में देखो आम तौर पर, दिनांक कोड "D" रिंग के नीचे स्थित होता है
  • चित्र शीर्षक 184814 11
    8
    एक विशेष बैग के विशिष्ट भागों को जानें। यद्यपि छात्रवृत्ति के बीच समानताएं हैं, दो डिजाइन अनिवार्य रूप से समान नहीं हैं। अपने बैग की विशिष्ट शैली के कपड़े, आकार, आधार, अन्य विवरणों के बीच में खोजें कंपनी की वेबसाइट की जांच करें या निकटतम बुटीक से पूछें।
  • विधि 3
    गुणवत्ता जांचें

    वास्तविक लुई Vuitton हैंडबैग सूक्ष्मता का उत्पादन कर रहे हैं।




    चित्र शीर्षक स्पॉट नकली लुई Vuitton पर्स चरण 12
    1
    अंक की जांच ये सबसे अच्छा व्यक्ति में किया जाता है - यदि संभव न हो, तो विक्रेता को बड़ी संख्या में अनुमानित फ़ोटो के लिए पूछें बुरी तरह से बने अंक एक नकली बैग का सुझाव देते हैं। एक और नकली पॉकेट सूचक सीम के डॉट्स प्रति इंच की संख्या है। इंच प्रति इंच सिलाई के एक इंच में टांके की संख्या को दर्शाता है। टांके की एक उच्च संख्या सीम को ताकत में जोड़ देगा (जिसके परिणामस्वरूप एक बड़ा गुणवत्ता वाले बैग होंगे)। प्रामाणिक लुई Vuitton हैंडबैग आमतौर पर नकली मामलों की तुलना में एक बड़ा होगा।
  • चित्र शीर्षक 184814 12
    2
    झुका हुआ तेजी के साथ बैग से हट जाएं वैध पर्स को सावधानीपूर्वक सिलाई करना है, अच्छी तरह से मिलान और आनुपातिक डिजाइन के साथ। यादृच्छिक डिजाइन के साथ एक हैंडबैग जो मेल नहीं खाते हैं शायद नकली हैं।
  • चित्र शीर्षक स्पॉट नकली लुई Vuitton पर्स चरण 14
    3
    बैग के पीछे एलवी की उल्टा देखो। सभी प्रामाणिक हैंडबैग में एल.वी. का उल्टा नहीं है, लेकिन कई लोग हैं, खासकर अगर डिज़ाइन को लगातार चमड़े के टुकड़े के साथ बनाया गया था जो बैग के चारों ओर लपेटता है। यह विशेष रूप से शीघ्र, कूलॉल और पैपिलोन शैली में सच है।
  • विधि 4
    विक्रेता से मिलो

    विक्रेता की विश्वसनीयता और प्रतिष्ठा से बैग की प्रामाणिकता बहुत ज्यादा हो सकती है।

    स्पॉट फ़ैक्स लुई Vuitton Purses स्टेप 15 शीर्षक वाले चित्र
    1
    विक्रेता को अनुसंधान करें, खासकर यदि आप इंटरनेट पर ऑनलाइन नीलामी या अन्य व्यवसाय में पर्स खरीद रहे हैं विक्रेता फ़ीडबैक की जांच करें टिप्पणियों में सकारात्मक प्रतिक्रियाओं के हास्यास्पद उच्च प्रतिशत के साथ विक्रेताओं को देखें और नकारात्मक, गैर-मौजूद या निजी फ़ीडबैक वाले विक्रेताओं से बचें।
  • चित्र शीर्षक 184814 15
    2
    जिन विक्रेताओं की वापसी नीतियां नहीं हैं, उनसे बचें
  • चित्र शीर्षक 184814 16
    3
    लाइनों के बीच पढ़ें अगर विक्रेता के उत्पाद विवरण से आप आइटम खरीदने में संकोच करते हैं, तो अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें।
  • स्पॉट फ़ैक्स लुई Vuitton Purses स्टेप 18 शीर्षक वाला चित्र
    4
    यदि आप व्यक्ति में छात्रवृत्ति नहीं देख सकते हैं, तो कई फ़ोटो के साथ कैटलॉग देखें कम से कम एक तस्वीर युक्त देखने के बाद एक पर्स खरीदें: फ्रंट-बैक-सीम- सीम-डेट कोड- और स्टूम्प "लुई विटॉन मेड इन"
  • चित्र शीर्षक 184814 18
    5
    विक्रेता को अतिरिक्त फोटो का अनुरोध करें वह नकली बेचने के लिए लुई Vuitton हैंडबैग के वास्तविक फ़ोटो का प्रयोग कर रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक 184814 1 9
    6
    सौदों की तलाश करें, लेकिन निर्बाध छूट के साथ सामान बेचने वाले विक्रेताओं पर नज़र रखें एक वैध और महंगा बटुआ 100 डॉलर से कम के लिए कभी भी नहीं बेचेंगे यदि नया बैग नया है तो सौदा अधिक संभावना नहीं बनता है
  • चित्र शीर्षक 184814 20
    7
    विक्रेताओं से बचें जो "नया संग्रह" के पर्स रखने का दावा करते हैं और अन्य दुकानों में नहीं मिलते।
  • चित्र शीर्षक 184814 21
    8
    ऐसे विक्रेताओं से बचें जो "थोक" या "इन-तरल" पर्स बेचने का दावा करते हैं लुई Vuitton छूट नहीं देता है, परिसमापन नहीं करता है और थोक में कार्य नहीं करता है ऐसा कोई भी विक्रेता जो ऐसा कुछ कहता है अविश्वसनीय है
  • चित्र शीर्षक स्पॉट नकली लुई Vuitton पर्स चरण 23
    9
    सड़क विक्रेताओं से लुई Vuitton हैंडबैग खरीदना न करें, क्योंकि कंपनी इन पेशेवरों को इस तरह के मर्चेंडाइज को ले जाने की अनुमति नहीं देती है।
  • युक्तियाँ

    • इंटरनेट पर फ़ोटो खोजें, जो वास्तविक और झूठी पर्स की तुलना करती हैं। यह आपको वास्तविक और नकली बटुए के बीच अंतर का एक विचार देगा।
    • अतिरिक्त द्वारा मूर्ख मत बनो चार्लेट्स बैग, प्राप्तियां, उपहार बक्से, प्रामाणिकता और पुस्तिकाओं के साक्ष्य की नकल कर सकते हैं। इन अतिरिक्तों को शामिल करने की प्रामाणिकता की कोई गारंटी नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com