IhsAdke.com

एक झूठी सभी स्टार टेनिस जूते की पहचान कैसे करें

हर दिन, अधिक से अधिक नकली जूते का उत्पादन किया जाता है। बहुत से लोगों को सस्ती कीमत पर आनंद मिलता है, जबकि कोंवर्स जैसी कंपनियां इससे ग्रस्त हैं। नकली इतना सिद्ध हो रहे हैं कि कई विशेषज्ञों को यह तय करने में कठिनाई होती है कि कौन सा सही उत्पाद है और जो झूठी है। नकली जूते की पहचान करने में सक्षम होने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं

चरणों

विधि 1
जूते की जांच

स्पॉट फैक ऑल स्टार कन्वर्ज़स चरण 1 नामक चित्र
1
पैकेजिंग की जांच करें नकली पहचानने का एक आसान तरीका यह है कि जब ऑल स्टार एक बॉक्स में आता है जो स्पष्ट रूप से कनवर्ज़ से नहीं है। नए जूते भी पैकेज में एक ऊतक के साथ आते हैं और कभी-कभी पेपर अंदर भरने वाले होंगे अगर आपको इन नए विशिष्ट स्नीकर्स के "विशिष्ट" लक्षण दिखाई नहीं देते हैं, तो वे शायद संदेह के लायक हैं
  • स्पॉट फ़ैक्स ऑल स्टार कन्वर्ज़स चरण 2 नामक चित्र
    2
    प्रतीक की जांच करें असली लोगों में नौसेना के नीले रंग का तारा होगा, जबकि झूठे लोगों के पास नीले रंग की एक अलग छाया होगी। मूल में चक टेलर के हस्ताक्षर से केवल एक स्टार का टिकट होगा। संदेहास्पद किसी भी प्रतीक है जो स्पष्ट नहीं है नकली लोगों में से कई धुंधली, धुँधली, या अन्य डिजाइन तत्व या शब्द होंगे।
    • सभी सितारे में कई शैलियों और रंग हैं लोगो हमेशा नीला नहीं होगा और कभी-कभी प्रतीक रबड़ होगा।
    • स्टार की जांच करें और देखें कि इसका प्रिंट स्पष्ट है या नहीं।
  • स्पॉट फ़ैक्स ऑल स्टार कन्वर्ज़स चरण 3 नामक चित्र
    3
    ट्रेडमार्क चिह्न को देखो 2008 के पहले का उत्पादन करने वाले जूते ऑल स्टार लोगो के तहत होगा। यदि आप इसे 2008 के बाद बनाए गए जूते में देखते हैं, तो सतर्क रहें कशीदाकारी लोगो की जांच करें यहां तक ​​कि अगर यह प्रामाणिक दिखता है, अगर यह देखता है कि यह असमान है या धुंधला है, तो यह गलत है।
  • स्पॉट फ़ैक्स ऑल स्टार कन्वर्ज़स चरण 4 नामक चित्र
    4
    जीभ को देखो ऑल स्टार लोगो जीभ पर बहुत स्पष्ट रूप से प्रिंट करेंगे। यदि प्रिंट फ़ोकस से बाहर है या रेखा इसके चारों ओर ढीली है, तो उत्पाद गलत है। पारंपरिक जीभ ठीक कैनवास से बना है इसके किनारे के आसपास सीम पर ध्यान दें।
    • एक सामान्य नियम के रूप में, यदि सीवन ढीला या असमान है, तो यह एक जालसाजी है
  • स्पॉट फ़ैक्स ऑल स्टार कन्वर्ज़स चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    अंदर की जाँच करें एक सच्चा कन्ववर में, भीतर की एकमात्र "कन्वर्ज़" शब्द बिल्कुल मुद्रित और सपाट होगा। यह देखने के लिए इन विवरणों पर नजर रखें कि क्या आप किसी प्रयुक्त जूता को नहीं खरीद रहे हैं। इस धारणा को एक नए से अधिक उपयोग किए जाने पर अधिक पहना जाएगा, लेकिन इसका यह अर्थ नहीं है कि जूता नकली है।
  • स्पॉट फ़ैक्स ऑल स्टार कन्वर्ज़स चरण 6 नामक चित्र
    6
    पट्टियों की जांच करें वे एकमात्र शीर्ष पर पेंट किए जाते हैं, और उन्हें चिकनी और सही होना चाहिए यदि वे ढीले, असमान या पहनाए जाते हैं, तो यह एक बुरा संकेत है
  • स्पॉट फ़ैक्स ऑल स्टार कन्वर्ज़स चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7



    सच्चे सभी सितारे की एक जोड़ी है। सभी सितारे को समझने का सबसे अच्छा तरीका एक प्रामाणिक जोड़ी है। यदि आपके पास कभी कोई नहीं था, तो एक सम्मानित डीलर से खरीदें एक बार आपके पास जूता है, तो आप इसके बारे में सभी विशेषताओं और विशेषताओं को जानते होंगे।
    • जिस स्थान को आपने खरीदा था उसे बचाओ ताकि आप अगली बार वापस जा सकें। यहां तक ​​कि प्रामाणिक सभी सितारे को एक दिन बदलना होगा।
  • विधि 2
    डीलर की जांच

    चित्र शीर्षक स्पॉट फैक ऑल स्टार कन्वर्ज़स चरण 8
    1
    मूल्य की तुलना करें यदि यह बहुत कम है, तो अधिक ध्यान से देखने या किसी अन्य स्टोर पर जाने के लिए सबसे अच्छा है। आमतौर पर, नकली सच रूपांतरणों की तुलना में बहुत सस्ता हैं। कम कीमत इस तथ्य के लिए क्षतिपूर्ति करना है कि वह गुणवत्ता वाले उत्पाद नहीं है। यदि आपने पैसे बचाने के लिए चुना है, तो यह देखने के लिए तैयार रहें कि आपके स्नीकर्स जल्दी से नीचे पहनते हैं समानांतर जूते कभी भी समान गुणवत्ता वाले सामग्रियों और विधानसभा को अच्छी तरह से नहीं बनाएंगे।
    • मॉडल के आधार पर ऑल-स्टार्स उच्च-टॉप आमतौर पर $ 100 से $ 200 के लिए बेचते हैं।
  • चित्र शीर्षक स्पॉट फैक ऑल स्टार कन्वर्ज़स चरण 9
    2
    भुगतान विधियों पर ध्यान दें यदि आप नकली कन्ववर खरीदने के बारे में नहीं सोचते, तो इसके लिए भुगतान करते समय सावधान रहें। आम तौर पर केवल पैसा ही स्वीकार करने वाले व्यापारी संदिग्ध होते हैं। ऑनलाइन शॉपिंग करते समय, उस साइट पर ध्यान दें जो आप पर हैं। क्या आप इसे पहले खरीदा है या साइट को पहचानते हैं? सुनिश्चित करें कि आपका इंटरनेट ब्राउज़र सुरक्षित है ("https: // " पता की शुरुआत में)
    • कई ब्राउज़र्स यह दर्शाते हैं कि आपकी जानकारी सुरक्षित है, ऊपरी कोने में एक ताला लगाते हैं
    • एक अविश्वसनीय वेबसाइट से खरीदते समय पुष्टिकरण ईमेल की प्रतीक्षा करें।
  • स्पॉट फ़ैक्स ऑल स्टार कन्वर्ज़स स्टेप 10 नामक चित्र
    3
    स्रोत पर विचार करें हमेशा सावधान रहें जब आप एक लोकप्रिय बाजार में हों कुछ व्यापारी नकली सामान खरीदने के लिए लोगों को अजीब या खतरनाक स्थानों पर ले जाएगा। ये विक्रेता एक अपराध कर रहे हैं हमेशा सतर्क रहें और याद रखें कि वैध स्टोर से खरीदने के लिए यह बहुत सुरक्षित है।
    • अपने आप से पूछें कि क्या यह खराब मूल्य रखने के लिए और किसी असुरक्षित स्थान पर जाने के लिए लायक है।
  • चित्र शीर्षक स्पॉट फैक ऑल स्टार कन्वर्ज़स चरण 11
    4
    प्रश्न पूछें दुकानों से खरीदारी करते समय, आप कभी भी यह नहीं जानते हैं कि उत्पाद भी नकली है। प्रश्न पूछें अगर कीमत सही होने के लिए बहुत अच्छी है आप विक्रेता के शरीर की भाषा को देखकर बहुत कुछ समझ सकते हैं यदि आपको संदेह है कि वह झूठ बोल रहा है, तो शायद वह है। सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें
    • सभी खुली हवा के बाज़ार नकली उत्पादों को नहीं बेचते हैं।
  • स्पॉट फ़ैक्स ऑल स्टार कन्वर्ज़स स्टेप 12 शीर्षक वाला चित्र
    5
    विदेशों में यात्राओं के लिए खरीदारी करते समय सावधान रहें यदि आप किसी दूसरे देश में खरीदारी करने की योजना बना रहे हैं, तो उस स्थान पर जाने से पहले विदेश विभाग यात्रा अलर्ट पढ़ें। वे उस क्षेत्र में नकली वस्तुओं की बिक्री पर जानकारी देंगे कई देशों ने उन चीजों को भी जब्त कर लिया है जिन्हें संदिग्ध माना जाता है।
    • अन्य देशों में कई नकली विक्रेताओं ने पर्यटकों को लक्षित किया है हमेशा जागरूक रहें, लेकिन केवल अगर आप सुनिश्चित हैं कि आप धोखा दिया जा रहा है, तो कार्य करें।
  • चेतावनी

    • पीएफ फ़्लायर ब्रांड कन्वेर्स स्नीकर्स का एक नकली नहीं है। वह सिर्फ एक ऐसा ब्रांड है जो एक जैसे दिखने वाले जूते बनाती है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com