IhsAdke.com

नकली फिंगरप्रिंट कैसे करें

नकली फिंगरप्रिंट के लिए, आपको मूल रूप से पहले की आवश्यकता है। छिपे हुए उंगलियों के निशान छिपे हुए आइटम पर वसा और पसीना नहीं हैं। इस प्रकार, किसी अन्य व्यक्ति (इस मामले में, फिंगरप्रिंट जिसे आप बनाना चाहते हैं) से फिंगरप्रिंट को पुनर्प्राप्त करने के लिए आपको अच्छी तरह से जांच की गई फोरेंसिक जांच पद्धति पर भरोसा करना चाहिए। कौन सा है यहाँ समझाया जाना चाहिए।

चरणों

चित्र शीर्षक नकली फिंगरप्रिंट्स चरण 1
1
कुछ अच्छे नकली खोजें. हमारे नकली मूल के अच्छे स्रोत हैं चश्मा, दरवाज़े के हैंडल और चमकदार कागज मानक फोरेंसिक जांच विधि दिखाई देती है: रंगीन पाउडर के साथ छिड़क, जो वसा का पालन करता है।
  • चित्र का शीर्षक नकली फ़िंगरप्रिंट्स चरण 2
    2
    सुपरकोला से संबंधित कुछ प्रयास करें. एक अन्य समाधान में साइनोस्रिलेट शामिल है, जो सुपरकोल का मुख्य घटक है। इसमें एक छोटी सी मात्रा बोतल में डाली जाती है, जो फिर उल्टा हो जाती है और फिंगरप्रिंट पर रखी जाती है।
    • साइनोस्रीलाट गैस जारी करता है और एक सफेद ठोस पदार्थ को मोटी अवशेषों के साथ प्रतिक्रिया करता है
  • नकली फिंगरप्रिंट्स स्टेप 3 शीर्षक वाले चित्र
    3



    एक डिजिटल प्रजनन करें. उपचार जारी रखने के लिए डिजिटलीकरण / फोटोग्राफी (चित्रा 5) और ग्राफिक ओवरहाल का थोड़ा सा शामिल है।
    • लक्ष्य को फिंगरप्रिंट की एक सटीक तस्वीर प्राप्त करना है, ताकि टेम्पलेट के रूप में और अधिक इस्तेमाल किया जा सके, जिससे टेम्प्लेट बनाया गया हो। सबसे आसान तरीका है कि एक लेजर प्रिंटर के साथ एक पारदर्शिता पत्र (आमतौर पर ओवरहेड प्रोजेक्टर द्वारा उपयोग किया जाता है) पर छवि को प्रिंट करना है। टोनर एक राहत का निर्माण करता है, जिसे बाद में छापा के समान इस्तेमाल किया जाता है। मॉडल का निर्माण करने के लिए लकड़ी गोंद उपयुक्त है।
  • नकली फिंगरप्रिंट्स स्टेप 4 शीर्षक वाले चित्र
    4
    ग्लिसरीन की एक छोटी चुटकी का प्रयोग करें नमी और काम की क्षमता का अनुकूलन करने के लिए अच्छी तरह से मिश्रण करने के बाद, मॉडल परिसर के एक पतली परत के साथ लेपित है।
  • चित्र का शीर्षक नकली फिंगरप्रिंट्स चरण 5
    5
    गोंद शुष्क होने के बाद (चित्रा 10), शीट को हटा दें (चित्रा 11) और आकार उंगली में कटौती।
  • चित्र का शीर्षक नकली फिंगरप्रिंट्स चरण 6
    6
    अपनी उंगली पर नकली छड़ी. नाटकीय गोंद मॉडल उंगली खुद को गोंद करने के लिए प्रयोग किया जाता है नई पहचान तैयार है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com