IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को एक बॉल लाने के लिए

एक लड़की को प्रोम के लिए आमंत्रित करने के बारे में कई "मैनुअल" हैं, लेकिन इस महत्वपूर्ण घटना में शामिल जटिल प्रक्रिया को विस्तार से समझाने के लिए कुछ भी नहीं है। यह मैनुअल पूरी प्रक्रिया को बताता है कि कैसे पोशाक और इसे कैसे प्राप्त करें आमंत्रित करें।

चरणों

लेक अ गर्ल टू प्रोम चरण 1 नामक चित्र
1
कुछ भी अनुमान न करें! अगर आपने उसे आमंत्रित नहीं किया, तो आमंत्रित करें! अगर आप अपना पूरा जीवन व्यतीत कर रहे हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, आपको उसे आमंत्रित करना होगा और, यह शैली में करें बस उसे पार्किंग में न बताना, जब वह दौड़ने के लिए तैयार हो जाती है और कहती है, "हे, तो ... मैं प्रोम में जाने के बारे में सोच रहा था ... और तुम?" बहुत निराशाजनक! आप एक लड़की पूछने के लिए जा रहे हैं, तो उद्देश्य हो सकता है, लेकिन एक रचनात्मक तरीके से (विचारों के लिए सुझाव दिए गए अनुभाग देखें)। यह कदम मत भूलो! वह भूल नहीं होगा और उसके दोस्तों आप पर हमला करेगा अगर आप उसे बाहर आमंत्रित में दिलचस्पी दिखाने ... यह एक नई ब्याज है, तो अभी भी रचनात्मक होना, और जल्दी से पूछें। बहुत देर से पूछने से भी बदतर कुछ भी नहीं है लड़कियों ने कपड़े पहने शुरू किए दिन से स्नातक होने के लिए तैयार हो रहे हैं। उसे एक महीने पहले अग्रिम में बुलाया जाना बहुत जल्दी नहीं है (सावधानियां देखें)। लेकिन अगर आप असफल हो जाते हैं तो साझेदारों की तलाश में हमेशा दूसरे एकल लड़कियां रहती हैं। फिर दो टिकट खरीदें (टिप्स देखें), और आपको गेंद के लिए एक साझेदार होना होगा।
  • लेक अ गर्ल टू प्रोम स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    अपने कपड़े खोजें आप अपने साथी वह क्या पहनना होगा पूछने से डरते हैं, तो एक मानक काले या सफेद टक्स साथ जाना। यह उसके कपड़ों के साथ "संघर्ष" नहीं करेगा, जो भी हो यदि आपको पता चल जाए कि वह क्या पहनती हैं, और कुछ अलग करने की कोशिश करना चाहते हैं तो आगे बढ़ो, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप दुकान में काम करने वाले लोगों की मदद लेते हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि वे क्या कर रहे हैं, आप ऐसा नहीं करते हैं। अगर यह तीसरी श्रेणी के प्रोम का है, तो थोड़ा अलग टुक्सोदो एक दिलचस्प विकल्प हो सकता है।
    • टक्स की कोशिश करते समय, पेट बटन स्तर पर पैंट पहनना सुनिश्चित करें, अंडरवियर छोड़ने और दिखाए जाने वाले कोई पैंट नहीं। यह एक औपचारिक अवसर है, एक बड़बड़ाना नहीं है इसके अलावा, दर्जनों को शायद ठीक से मापा जाएगा, इसलिए यदि पैंट बहुत लंबा है, तो इसका मतलब है कि आपने उन्हें सही ढंग से नहीं पहना था
    • टक्सडेओ का एक हिस्सा जो ज्यादातर लोगों को पकड़ता है, कफ़लिंक है। अंगूठे का नियम है, अगर चोट, खुजली होती है, या सिर्फ कष्टप्रद है, तो आप उन्हें ठीक से नहीं पहने होते हैं कर रहे हैं। जब आप कफलिंक डालते हैं, तो इसे दूसरे छेद के अंदर से छेद में रखें और फिर दो छेदों के बीच के बाहर कफलिंक को पास करें। यदि सही ढंग से किया जाता है, तो आपको बाहर के बटन, और बाहर की तरफ भाग को भी देखना चाहिए। कुछ भी शर्ट के अंदर नहीं होना चाहिए या अपनी कलाई को छूएं।
  • लेक अ गर्ल टू प्रोम स्टेप 3 नामक चित्र



    3
    अपने साथी को ले लो
    • एक कोर्सेज प्राप्त करना सुनिश्चित करें (सुझाव देखें)
    • समय पर पहुंचें सबसे बुरी बात यह है कि अपने पार्टनर को इंतजार करना छोड़ दें।
    • अगर वहाँ लोगों का एक समूह है, उनसे बात करें, लेकिन जब यह आता है, तो सुनिश्चित करें कि यह आपके ध्यान का ध्यान है (सुझाव देखें)।
    • उस पर चर्बी रखो। अगर वह बॉटोननीयर को भूल गई है, तो चिंता न करें, आपको किसी फूल की ज़रूरत नहीं है (लेकिन वह करता है, इसलिए आप कोष्ठक को भूलने की हिम्मत मत करना)।
    • उसके साथ अच्छे चित्र लें (क्योंकि लड़कियां तस्वीरें पसंद करती हैं)।
  • लेक अ गर्ल टू प्रोम स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    एक सज्जन बनें, दरवाजे खुलने और विनम्र होने के नाते। यह एक औपचारिक और सभ्य रात है ... आप कुछ बेवकूफ करके इसे बर्बाद नहीं करना चाहते वह जहां भी जाती है, उसका पालन करें, यदि वह ठंडा है, तो उसे कोट दें और मज़ा लें। वह आज रात ध्यान का केंद्र है, इसलिए सुनिश्चित करें कि वह जानती है कि। क्या वह वास्तव में ऐसा कुछ होना चाहती है जो आपकी पहली पसंद नहीं होगी यदि आप करते हैं, तो आपके पास एक महान समय होगा और वह आपके साथ एक अद्भुत शाम याद रखेगी। बाकी आप पर निर्भर है अधिक जानकारी के लिए चेतावनियां और सुझाव पढ़ें
  • युक्तियाँ

    • हमेशा टिकट खरीदें यह एक बैठक है, एक आकस्मिक नहीं अगर वह भुगतान करने की पेशकश करता है तो आप लागत को विभाजित कर सकते हैं लेकिन फिर भी, अन्य खर्चों को कवर करें
    • कुछ corsages भयानक हैं। यदि आप कुछ अच्छा चाहते हैं, तो आमतौर पर छोटे फूल की दुकानों का समाधान होगा। यदि आप जानते हैं कि आपके साथी ने क्या पहना है, बेहतर अभी तक! उन्हें बताओ और वे तुम्हें एक मिलिंग कॉर्सेज देंगे। यदि नहीं, तो सफेद फूल या यहां तक ​​कि छोटे लाल गुलाब पर शर्त जो हमेशा स्वीकार्य हैं। बस यह सुनिश्चित करें कि यह केवल कुछ के छोटे बिट्स का सेट नहीं है यह आवश्यक है कि उस पर कम से कम एक फूल हो, ताकि यह वैध हो। लड़कियों की तरह फूलों और उन्हें गंध, याद है कि। इसके अलावा, यदि आप जल्दी चर्बी उठाते हैं, तो इसे फ्रिज में रखकर इसे ठंडा रखना सुनिश्चित करें। अपने साथी को मृत फूल न दें।
    • अगर आप अपने बाल साफ करते हैं या आखिरी मिनट के समायोजन करते हैं तो आप प्रतीक्षा करते हैं तो अधीर मत हो। याद रखें, वह आपके लिए फिक्सिंग कर रही है, और लड़कियां संवेदनशील हैं, इसलिए जल्दबाजी मत करो इसके अलावा, जब आपका साथी आता है, उसकी प्रशंसा करें और यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि वह दुनिया की सबसे सुंदर लड़की की तरह महसूस करती है।

    चेतावनी

    • आपके जाने से पहले कुछ करने के लिए देखो कुछ मजेदार, कुछ पेय होने की तरह! इससे समय और तेज और अधिक मजेदार हो जाएगा।
    • यदि आप उसे जल्द ही आमंत्रित करते हैं, तो निम्न सप्ताहों को अजीब न करें। यदि वे सबसे अच्छे दोस्त हैं, तो आप उसे बोलने से रोकते हुए उसे आमंत्रित करने के तुरंत बाद, कुछ गलत है।
    • स्नातक करने के लिए या अधिक अंतरंग संपर्कों को खुश करने के लिए लाइसेंस नहीं है - बार को बल न दें।
    • लड़कियां बहुत संवेदनशील हैं वे स्नातक स्तर पर बहुत समय बिताते हैं। मगर मज़े करना डरो मत। उन्हें थोड़ा सा मुड़ें, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह मजेदार है। उसे स्तुति करो और फिर उसे मजाक कर दें या अभिमानी कुछ कहें, जैसे "अगर मैं यहां नहीं थे, तो आप इस जगह में सबसे सुंदर व्यक्ति होंगे।" वे इन चुटकुले को एक अच्छे तरीके से लेते हैं।
    • यदि आप उस लड़की को आमंत्रित करते हैं जिसके लिए आपने प्राथमिक स्कूल छोड़ दिया है और वह कहती है कि वह इसके बारे में सोचना चाहती है और कल या किसी दिन आपको एक और व्यक्ति को आमंत्रित नहीं करेगी जब तक कि वह आपको कोई जवाब न दे, क्योंकि संभावनाएं हैं दो लड़कियों को स्वीकार करने और आप या तो की भावनाओं को चोट करना चाहते हैं नहीं होगा, इसके अलावा, तय करने के लिए जो दो नेतृत्व की अच्छी तरह से खत्म नहीं होगा।

    आवश्यक सामग्री

    • एक टैक्सोडो (किराया)
    • एक अच्छी लग रही कार
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com