IhsAdke.com

स्कूल नृत्य में एक लड़की को आमंत्रित कैसे करें

प्रोम के लिए एक लड़की को आमंत्रित करने के कई रचनात्मक, रोमांटिक, अजीब या सरल तरीके हैं लेकिन परेशान न हो - आराम करो, इस निमंत्रण को तनावपूर्ण या जटिल बनना नहीं पड़ता है यदि आप जानना चाहते हैं कि उसे उसके लिए अविस्मरणीय तरीके से प्रचार करने के लिए आमंत्रित करना है, या यदि आप कुछ सुझाव चाहते हैं, तो इन चरणों का पालन करें और आप जल्दी से तैयार होंगे

चरणों

विधि 1
प्रोम के लिए एक लड़की को आमंत्रित करने के लिए तैयार हो रही है

चित्र शीर्षक से एक लड़की को प्रोम चरण 1 के लिए
1
सुनिश्चित करें कि उसके पास अभी तक एक और प्रेमी नहीं है यह स्पष्ट हो सकता है, लेकिन आपको यह आश्चर्य होगा कि कितने लोग बिना किसी विशेष निमंत्रण की योजना बनाने में बहुत समय बिताते हैं, इसके बावजूद उस लड़की को पहले ही कोई सवाल ही नहीं मिला है। तो अपने आप से पूछने के लिए एक चतुर तरीका खोजें यदि आपके पास पहले से ही कंपनी है या अपने दोस्तों से पूछें अगर दोस्तों ने नहीं कहा, हो सकता है कि उनमें से कोई भी आपको सही निमंत्रण की योजना में मदद कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की को प्रोम चरण 2
    2
    पता है कि आपको प्रोम में अपनी प्रेमिका को आमंत्रित करना है बेशक, यदि आप और आपकी हाई स्कूल की प्रेमिका एक वर्ष से अधिक समय तक एक साथ रहती हैं, तो यह बहुत स्पष्ट है कि वे एक साथ नृत्य करने जा रहे हैं। फिर भी, आपकी प्रेमिका इसे और भी पसंद कर सकती है यदि आप उसे रचनात्मक, रोमांटिक या अजीब तरीके से प्रचार के लिए आमंत्रित करने के लिए उस विशेष प्रयास करते हैं इससे आप के साथ नृत्य करने के लिए और अधिक उत्तेजित हो जाएगा और अभी भी आपके रिश्ते में आपको सफलता प्रदान करेंगे।
  • एक लड़की को प्रोम स्टेप 3 से पूछें
    3
    अपने इरादों को स्पष्ट छोड़ दें यदि प्रोम के निमंत्रण को यह घोषणा करने का आपका तरीका है कि आपको लड़की के लिए विशेष भावना है, तो आप उसे रोमांटिक निमंत्रण के साथ विशेष महसूस कर सकते हैं, या उसे दिखा सकते हैं कि आप उसे आमंत्रित करने के बाद उससे ज्यादा दोस्त पसंद करते हैं एक मजेदार या रचनात्मक तरीके से लेकिन अगर आप किसी लड़की को सिर्फ दोस्तों के रूप में जाने के लिए आमंत्रित करना चाहते हैं, तो कुछ भी रोमांटिक मत करो या वह सोच सकती है कि आप उससे डेटिंग में पूछ रहे हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से प्रॉस्पेक्ट 4 के लिए एक गर्ल से पूछें
    4
    लड़की के व्यक्तित्व पर विचार करें प्रत्येक लड़की को अतिरंजित या पागल आमंत्रण नहीं चाहिए दूसरी ओर, इनमें से किसी एक को प्राप्त करने के लिए दूसरों की इच्छा के मर जाते हैं। अपनी योजना तैयार करने से पहले, उस लड़की के व्यक्तित्व पर विचार करें जिसे आप आमंत्रित करना चाहते हैं क्या वह शर्मीली है, सार्वजनिक प्रदर्शनों को पसंद नहीं करती है और आम तौर पर खुद को भावनाओं को रखने की पसंद करती है? या क्या वह अधिक बहिर्मुखी है और भावनाओं को अधिक नाटकीय और सार्वजनिक तरीके से प्रदर्शित करती है? उस लड़की के अनुसार अपनी योजना का अनुकूलन करें जिसे आप आमंत्रित कर रहे हैं - नहीं भीड़ जो दृश्य में भाग लेंगे।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की को प्रोम चरण 5 पूछें
    5
    पता है कि यह ठीक है अगर आप सामान्य रूप से आमंत्रित करना चाहते हैं इसके बारे में ज्यादा मत सोचो- अगर आप लड़की को आकस्मिक रूप से आमंत्रित करना चाहते हैं, तो ऐसा करें। ऐसा कुछ न करें जो आपको सहज महसूस न करें और आपको परेशान न करें। याद रखें कि आप आमंत्रित कर रहे हैं, नहीं प्रेमालाप में पूछ, और यह दुनिया का अंत नहीं होगा यदि वह मना करती है बस लड़की को बताएं कि आपके पास कुछ पूछने और त्वरित बातचीत का संयोजन है।
    • यदि आप मौका आमंत्रित करना चाहते हैं, तो एक समय निकालें जब वे अकेले हों, आँख से संपर्क करें और कहें, "मुझे लगता है कि आप गेंद के लिए एक बड़ी कंपनी होगी और यह एक साथ जाने के लिए बहुत मजेदार होगा।
      पिक्चर शीर्षक से प्रॉस्पेक्ट 5 बुलेट 1 में एक गर्ल को पूछें
    • बेहद रचनात्मक, रोमांटिक या मज़ेदार देखने के बारे में चिंता मत करो। लड़की आपकी ईमानदारी को मानती है और जब भी अकेले हो जाती है तो उन्हें आमंत्रित किए जाने की गोपनीयता भी पसंद कर सकती है।
      पिक्चर शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 5 बुलेट 2
  • विधि 2
    एक रचनात्मक तरीके से पूछना

    पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल को प्रोम चरण 6 पूछिए
    1
    स्पीकर द्वारा निमंत्रण की घोषणा करें हालांकि इस पद्धति से आपको परेशानी में पड़ने की संभावना है, यह निश्चित रूप से लड़की का ध्यान आकर्षित करेगा - और उसे इसे स्वीकार करने की अधिक संभावना बना देगी। उस व्यक्ति की तलाश करें जो स्कूल की घोषणाएं कर लेती है और आपको लड़की से पूछने के लिए उसे एक टुकड़ा दे अगर वह स्नातक स्तर पर आपको मिलेंगी। वह निश्चित रूप से विज्ञापन सुनेंगे और सभी ध्यान से खुश होंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से प्रॉस्पेक्ट 7 में एक गर्ल से पूछें
    2
    लेगो टुकड़े में वाक्यांश इकट्ठा अपने पुराने लेगो के टुकड़े ले लो या अपने छोटे भाई से पूछो और "नृत्य" जादू? पैड के साथ कक्षा के बाद उन्हें हॉल में डालना संभव है, जहां वह लड़की निश्चित रूप से देखेगी, या आप उसे भी बाहर ले जा सकते हैं और फिर पूछ सकते हैं, "अरे, क्या हो रहा है?" उसके लिए अक्षरों से संपर्क करें और एक बड़ी मुस्कान दें।
  • पिक्चर शीर्षक से प्रॉस्पेक्ट 8 के लिए एक गर्ल से पूछें
    3
    एक पहेली बनाओ लिखो "क्या आप मेरे साथ नृत्य करना चाहते हैं?" कागज के एक टुकड़े पर और कई "आरा टुकड़े" में कटौती। उन्हें एक छोटे से बैग में रखो और लड़की को अपने लिए पहेली को इकट्ठा करने के लिए कहें। एक बार जब आप पहेली को इकट्ठा कर लेते हैं, तो वह हैरान रह जाएगी कि आपने अपने आमंत्रण की योजना के लिए इतना समय ले लिया है।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की को प्रोम कदम 9
    4
    चाक में लिखें एक चाक लो, जो फुटपाथ पर लिखता है और उसे एक विस्तृत खुली जगह में लिखने के लिए गेंद पर जाने के लिए आमंत्रित करता है। यह एक पार्क में आपके गेराज या उसके में फुटपाथ हो सकता है - जब तक कि माता-पिता का मन नहीं होता। यदि आप इतना समय और प्रयास निवेश करते हैं, तो वह वास्तव में प्रभावित हो जाएगा
  • पिक्चर शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 10
    5
    चॉकबोर्ड पर लिखें यदि आप उसे कक्षा के कार्यक्रमों को जानते हैं, तो पहले कमरे में प्रवेश करें और लिखें, "आप मेरे साथ प्रोम के लिए जा रहे हैं?" बोर्ड पर आप दोनों के नाम भी लिख सकते हैं। यह काम करता है कि आप एक ही कक्षा में हैं या नहीं। बस सावधान रहें - यह निश्चित रूप से आप को प्लावित कर देगा!
  • पिक्चर शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 11
    6
    बाद में इसे आमंत्रित करें। एक पोस्ट के बाद उसकी कोठरी में "बी" पत्र के साथ कील। जब वह ऊपर खींचती है, पतली आती है और दूसरे में एक "ए" के साथ नाखून करती है इसके बाद से अलग-थलग रखने के लिए "डांस?" और आप अपनी पहचान प्रकट करते हैं
  • विधि 3
    रोमांटिक तरीके से पूछना

    पिक्चर शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 12



    1
    अपने प्रेमी को एक सेरेनाड बनाएं एक गिटार लें और एक सुखद गीत गाएं जो आप के साथ समाप्त होकर विशेष लड़की को अपने साथ नृत्य करने के लिए कह रहे हैं। अगर आपको गिटार खेलने के बारे में नहीं पता है, तो आप उसके लिए एक गीत सीखकर उसे प्रभावित कर सकते हैं, या जब आप गाना गाते हैं तो एक दोस्त से खेल सकते हैं। स्कूल के बाद, आपकी कार के पास, पार्किंग स्थल में, या स्कूल के अंदर भी अगर आप मुसीबत में पड़ने से डरते हैं तो सीरीनेड हो सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 13
    2
    एक कविता के रूप में आमंत्रित करें लड़की के लिए एक कविता लिखें, वह कह रही है कि वह कितनी अद्भुत है और कुछ शब्दों के साथ समाप्त हो रहा है, जो यह दर्शाती है कि वह गेंद के लिए आपका सही मैच होगा। आप उसे कविता दे सकते हैं और प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर सकते हैं या उसे अपनी किताब या कोठरी में रख सकते हैं, या अपने दोस्तों में से किसी को भी अपने बैग में डाल सकते हैं। महसूस के साथ लिखें, और लड़की पूरी तरह से पिघल जाएगा
  • पिक्चर शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 14
    3
    उसे रेडियो पर आमंत्रित करें एक रेडियो स्टेशन को बॉल पर आपका आमंत्रण प्रसारित करें। पता लगाएं कि वह किस सीज़ पसंद करती है और अपने दोस्तों से यह पूछने के लिए कहें कि वह सही समय पर सुन रही है। जब आप कार में हैं तो आप निमंत्रण करने के लिए स्टेशन से भी पूछ सकते हैं - ताकि आप सही समय पर ट्यून कर सकें और उनका ध्यान पा सकें।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल को प्रोम स्टेप 15
    4
    उसकी कार सजाने खिड़की पर एक घुलनशील रंग प्राप्त करें और लड़की की कार में दिल और फूल खींचें। वापस विंडशील्ड पर अपने साथ प्रोम पर जाने के लिए निमंत्रण लिखें - लेकिन उसे ड्राइव करने के लिए पर्याप्त खाली जगह छोड़ना सुनिश्चित करें आप भी स्वीकार किए जाने के बाद भी स्पंज और पानी ले सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की को प्रोम स्टेप 16
    5
    उसकी कोठरी सजाने उसे एक दोस्त से पूछो कि वह कोठरी का रहस्य है और गुलाब का एक छोटा गुलदस्ता छोड़ दो और साथ ही दरवाजे के अंदर चॉकलेट के छोटे टुकड़े को छोडो। अगर उसके पास एक दर्पण है, तो लिखो "क्या आप मेरे साथ प्रोम में जाना चाहते हैं?" इसमें या एक संदेश लिखें और इसे कोठरी के अंदर लॉक करें
  • पिक्चर शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 17
    6
    कैंडी के साथ लिखें कुछ दिल के आकार का मिठाई प्राप्त करें और "नृत्य करें"? मंजिल पर या उसकी कोठरी में कैंडी या चॉकलेट डालना सुनिश्चित करें जहां वह आसानी से उन्हें देख सकें, और वह वास्तव में मिठाइयां पसंद करती है।
  • पिक्चर शीर्षक से एस्क अ गर्ल टू प्रोम स्टेप 18
    7
    फूल भेजें अपने मित्रों से पूछो कि वे आपको पांच फूल दे सकते हैं, एक समय में, कह रहे हैं कि वे एक गुप्त प्रशंसक हैं। पहले फूल में उस पर उत्कीर्ण पत्र "बी" होगा, और प्रत्येक फूल प्रश्न के बाकी हिस्सों में स्पेल करेगा: "बी-ए-आई-एल-ई?" अंतिम फूल आपकी पहचान को प्रकट भी कर सकता है
  • पिक्चर शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 1 9
    8
    अपनी मिठाई में लिखें लड़की को एक अच्छी जगह पर खाने के लिए आमंत्रित करें, और रेस्तरां को अग्रिम में कॉल करने के लिए सुनिश्चित करें कि शेफ लिखती है "क्या आप मेरे साथ नृत्य करना चाहते हैं?" या बस "नृत्य"? मिठाई के कवर पर आप जोर देगे कि वह पूछती है। आप मिठाई के लिए एक और रोमांटिक प्रस्तुति के लिए एक मोमबत्ती भी मांग सकते हैं।
  • विधि 4
    एक अजीब तरह से पूछना

    चित्र शीर्षक से एक लड़की को प्रोम स्टेप 20
    1
    कुत्ते की सहायता से पूछें यदि आपके पास कुत्ते हैं, तो लड़की को अपने घर में आने के लिए आमंत्रित करें। वाक्यांश "नृत्य" के साथ एक संकेत तैयार करें? और अपने प्रिय पालतू जानवर की गर्दन पर लटका फिर कुत्ते को बुलाओ और लड़की को हँसते हुए देखिए क्योंकि वह गर्दन पर संदेश पढ़ती है उसे मना करने के लिए आमंत्रित बहुत प्यारा और बहुत मजेदार होगा
    • आप एक बहुत आज्ञाकारी बिल्ली के साथ इस चाल की कोशिश भी कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की को प्रोम कदम 21
    2
    पिज्जा के साथ आमंत्रित करें लड़की को अपने घर में आमंत्रित करें और पनीर पिज्जा का आदेश दें या दोस्तों के समूह के साथ पिज्जा का ऑर्डर करें। जब पिज्ज़ा आता है, तो जल्दी से लिखें, "मुझे पता है यह पनीर है, लेकिन क्या आप मेरे साथ नृत्य करना चाहते हैं?" कवर के अंदर फिर पिज्जा को खोलने और हँसने के लिए लड़की की प्रतीक्षा करें एक अतिरिक्त एहतियात के रूप में, आप पिज्जा को ऑर्डर कर सकते हैं और बॉक्स में उसे लिख सकते हैं तो लड़की आने से पहले
  • पिक्चर शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 22
    3
    एकाधिक विकल्प परीक्षा के रूप में आमंत्रित करें। एक शिक्षक को एक एकाधिक पसंद प्रश्नोत्तरी के लिए पूछें और "नृत्य" लिखो? सभी गेंदों के बगल में फिर लड़की से संपर्क करें और कहें कि आपने एक परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन किया है- उसे अपनी शैक्षिक सफलता के प्रमाण के रूप में उत्तर पत्र दिखाएं। आपका निमंत्रण स्वीकार करते समय वह हंसते हुए रुको।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की को प्रोम स्टेप 23
    4
    अपना प्रश्न टी-शर्ट पर लिखें वाक्यांश के साथ एक सफेद टी-शर्ट को सजाने के लिए, "क्या आप मेरे साथ प्रोम में जाना चाहते हैं?" और "हां" के लिए एक वर्ग और "नहीं" के लिए एक गर्दन पर थोड़ी कलम लटकाएं और जवाब से शर्ट को चिह्नित करने के लिए कहें। यह उन छोटी छोटी लड़कियों की याद दिलाती है कि स्कूल में लड़कों को लड़कियों को बुलाकर और हंसते हुए स्वीकार करने से पहले स्कूल चला गया।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की को प्रोम स्टेप 24
    5
    कुछ प्रतिभाशाली दोस्तों के साथ एक नृत्य नृत्य किया। अपनी शर्मिंदगी के आधार पर, लड़की के सामने दोस्तों के साथ एक असाधारण नृत्य करना, उसे प्रोम के लिए आमंत्रित करने का सही तरीका है। आप स्कूल के बाद नृत्य कर सकते हैं, हॉलवेज़ में या यहां तक ​​कि कैंटीन में भी - हालांकि आपको दंडित होने की संभावना है जब नृत्य खत्म हो गया है, उसके पास के दोस्तों के साथ जुड़ें फिर हर कोई शर्ट को बाएं से दाएं खींचता है, वर्तनी "डांसिंग?" आपकी शर्ट प्रश्न चिह्न के साथ होगी
    • यह मूर्खतापूर्ण नृत्य लड़की को दिखाएगा कि आप बेवकूफ खेलने के लिए अपने साथ बहुत सहज हैं, और आप गेंद के लिए सही साथी बनेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 25
    6
    भोजन में लिखें यदि आप लड़की को हंसी करना चाहते हैं, तो आप "नृत्य" कर सकते हैं? विभिन्न खाद्य पदार्थों के साथ सुशी, प्रेटज़ेल स्टिक्स, चिप्स, कैलाबेरेसा, कुकीज़ या जो भी खाना आप खा रहे हैं या कैंटीन में उपलब्ध है के साथ लिखने की कोशिश करें। वह एक अच्छा हँसते हैं और निमंत्रण स्वीकार करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com