IhsAdke.com

कैसे स्कूल में अपने छेड़खानी के साथ एक समय बिताने के लिए

तो आप स्कूल में इस मजेदार बच्चे से मिले। समस्या? उसके साथ समय बिताना मुश्किल है लेकिन इस गाइड के साथ, इससे पहले कि आप इसे जानते हैं, आप उससे संपर्क करेंगे!

चरणों

स्कूल में अपने क्रश के साथ समय बिताए चित्र चरण 1
1
स्थान और क्षण हमेशा सही समय और सही स्थान है हमेशा गलत स्थान और गलत समय भी होता है अपने छेड़छाड़ के साथ समय बिताने का सबसे अच्छा तरीका कक्षा में या ब्रेक में है कई वर्ग हैं, लेकिन यहां मूल बातें और कुछ अतिरिक्त हैं।
  • स्कूली चरण 2 में अपने क्रश के साथ समय व्यतीत करें
    2
    पुर्तगाली वर्ग वह जगह जहां आप अद्भुत लेखकों की किताबों पर चर्चा करेंगे। कक्षा शुरू होने से पहले पुस्तक पर चर्चा करने के लिए अपना इश्कहार करने के साथ अपना समय प्रयोग करें, भले ही आपने पुस्तक को प्यार या नफरत किया हो। यदि उनकी कहानी पर एक अलग राय है, तो बातचीत को थोड़ा मजेदार चर्चा में बदल दें। या, यदि आप एक निबंध या कहानी लिख रहे हैं, तो पूछें कि क्या वह आपके साथ इस पर कार्य करना और उसकी समीक्षा करना चाहता है। अगर वह इससे इनकार करता है, तो कुछ मनोरंजक कहें, जैसे "क्या आप निश्चित हैं? क्योंकि मुझे इसके बारे में बहुत कुछ पता है और आप मुझे अपने निबंध के लिए समीक्षक के रूप में भाग्यशाली होंगे। " अगर वह अभी भी मना कर देता है, तो किसी और को आप के साथ काम करने के लिए मिलें आप पुर्तगाली वर्ग में अन्य निबंध होंगे और दूसरे बच्चे के साथ काम करने से आपको ईर्ष्या भी मिल सकती है।
  • स्कूल में अपने क्रश के साथ समय बिताए चित्र चरण 3
    3
    गणित वर्ग तो क्या होगा अगर आप भिन्नों से समस्याओं से नफरत करते हैं या यदि आप प्रकार y = mx + b की समस्याओं को हल करना चाहते हैं? आपका गणित वर्ग आपके छेड़छाड़ के साथ समय बिताने के लिए एक और अच्छी जगह है। यदि आपके पास कठिनाइयाँ हैं तो होमवर्क को एक साथ करने का सुझाव दें या यदि वह गणित में अच्छा है तो मदद के लिए उसे पूछें क्या यह दूसरा रास्ता है? फिर कहते हैं "अरे, ऐसा लगता है कि आपको कुछ मुश्किलें हैं मदद की ज़रूरत है? "आपके सपने का लड़का शायद आपकी मदद करेगा
  • स्कूल में अपने क्रश के साथ समय बिताए चित्र चरण 4
    4
    इतिहास। ओह, एक और वर्ग जिसमें बहुत सारे लेखन शामिल होते हैं यह एक और वर्ग है जहां आप पूछ सकते हैं कि क्या आपके इश्कबाज विश्व युद्धों पर अपने निबंधों की समीक्षा करना चाहते हैं। आप जिस विषय पर अध्ययन कर रहे हैं, उस पर भी चर्चा कर सकते हैं, जैसे राष्ट्रपति एक और विकल्प यह है कि बहस शुरू करने के बारे में है कि किस इतिहास में सबसे खराब राष्ट्रपति थे?



  • स्कूल में अपने क्रश के साथ समय बिताए चित्र चरण 5
    5
    विज्ञान। यह आपके इश्कबाज के साथ ग्रुप काम करने के लिए महान चीज है। अगर शिक्षक आप में से दो को परियोजना पर जोड़ लेता है, महान! थोड़ी देर बात करो जब वे काम खत्म करते हैं यदि नहीं, तो उसके बाद कक्षा से बात करें पूछें कि वह कौन काम कर रहा है और बताओ कि आप किसके साथ काम कर रहे हैं। फिर कुछ कहें "शायद हम एक साथ अगले काम कर सकते हैं।" आप प्रतियोगिता के साथ इसे मजेदार बना सकते हैं मानव शरीर की अधिकांश हड्डियों या आवधिक तालिका के तत्वों को जितनी जल्दी हो सके उतनी उपवास के लिए उद्धृत करें इससे उन्हें बेहतर सीखने में सहायता मिलेगी
  • स्कूल में आपका क्रश के साथ समय बिताए चित्र चरण 6
    6
    शारीरिक शिक्षा अगर आप क्लास से प्यार करते हैं या न सोते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, यह आपके फ्लाईटिंग के साथ चलने का समय है। उसे दूसरों के साथ एक तेज बास्केटबॉल खेल में चुनौती दें जब आप गेंद अभ्यास अभ्यास कर रहे हैं या पता लगाएँ कि एथलेटिक्स में सबसे तेज़ कौन है, उसके साथ जोड़ी करें।
  • स्कूल में आपका क्रश के साथ समय बिताए चित्र चरण 7
    7
    रेंज। ठीक है, यह एक क्लास नहीं है, लेकिन यह अभी भी आपके फ्लर्टिंग के साथ इश्कबाज होने का समय है। तोड़ने पर, उसके साथ बैठने और कक्षाओं, फिल्मों, किताबों, टीवी शो या परिवार जैसी साधारण चीजों के बारे में बात करने की कोशिश करें। लड़कों नाटकीय लड़कियों को एक दोस्त के साथ गंभीर झगड़े के बारे में कहानियों को सुनने के लिए नहीं सुनना चाहता। यदि आप उसके साथ नहीं बैठ सकते हैं, अपने टेबल से लापरवाही से गुजारें, मंजूरी और नमस्कार
  • स्कूल में अपना क्रश के साथ समय बिताए चित्र चरण 8
    8
    गलियारों में यह कोई भी वर्ग नहीं है, लेकिन रिक्त विद्यालय के घंटे एक त्वरित चैट के लिए अच्छा है। यदि आप उसे कक्षाओं के बीच देखते हैं, तो हैलो हुकूमत से और मुस्कुराओ। यदि आप उससे अधिक बात करना चाहते हैं, तो एक त्वरित प्रश्न पूछें, जैसे "अरे, आपका गृहकार्य अंग्रेजी क्या है?" या "आज हम पुर्तगाली में क्या करेंगे?"
  • युक्तियाँ

    • क्या आप उसके पास बैठे हैं? महक और साफ रहें अपने बालों को ब्रश करें, दाढ़ी का उपयोग करें, दुर्गन्ध दूर करने के लिए उपयोग करें, और यदि आप चाहें, तो एक हल्का सुगंध का उपयोग करें जो एक वेनिला या नींबू की सुगंध है।
    • जब वह पास करता है और आप किसी से बात कर रहे हैं, थोड़ा हंसते हैं, अपने बालों को हिलाएं और उसे देखो
    • अगर आपके सपने का लड़का कक्षा में आपके बगल में बैठता है या आप से पहले चलता है, तो अपनी पेंसिल ड्रॉप करें। अगर वह नहीं आया, तो कहो "क्या आप मेरी पेंसिल प्राप्त कर सकते हैं, कृपया? मैं खत्म हो गया। " उसे एक सेक्सी थोड़ा मुस्कुराओ और वह इसे वापस दे दूँगा।

    चेतावनी

    • याद रखें कि फ्लर्टिंग मज़ेदार होना चाहिए, इसे चोट न दें अगर यह काम नहीं करता है, चिंता न करें! वहां बहुत से अन्य बच्चे हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com