IhsAdke.com

कैसे अन्य लड़कियों को अपने प्रेमी के साथ छेड़खानी बंद करने के लिए

यदि आप लड़कियों के साथ परेशानी अपने प्रेमी के साथ समस्याओं पड़ा है, करते हैं, सबसे पहले, स्थिति का सावधानी से विश्लेषण। आकलन करें कि क्या वे स्वयं पर कार्य करते हैं या क्या वे उन्हें स्वतंत्रता देते हैं वहां से, दो संभावित मार्ग हैं: जब आप घर हों या अकेले उसके साथ हों, तो बाद में अपने प्रेमी के साथ समस्या को छेड़छाड़ या उस पर चर्चा करने के समय विजेता से निपटें।

चरणों

भाग 1
स्थिति का विश्लेषण करना

चित्र शीर्षक लड़कियों और गद्दे के आसपास अधिक आत्मविश्वास बनें चरण 1
1
समस्या से दूर रहें और इसे निष्पक्ष रूप से सामना करने का प्रयास करें ज्यादातर समय, फ्लर्टिंग के लिए दो प्रतिभागियों की आवश्यकता होती है अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज़ी करने की पहल सभी लड़की के बारे में हो सकती है, लेकिन कुछ भी आपको खेल में प्रवेश करने से रोकता है। ध्यान दें कि यदि फ्लर्टिंग पारस्परिक या एकतरफा है
  • इस विश्लेषण का उद्देश्य कार्रवाई की सर्वोत्तम योजना चुनना है। समझना कि कौन जिम्मेदार है, आपको यह तय करने की अनुमति मिलती है कि किससे निपटना है: लड़की, उसका प्रेमी या दोनों। इससे आप इस मामले से निपटने के लिए सबसे उपयुक्त क्षण चुनने की अनुमति भी दे सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि वह उसकी ओर झुकती है, विंक्स, उसकी छाती को छिड़कती है, वह शायद उसके साथ छेड़खानी कर रही है खासकर यदि आप बहुत चुटकुले और चिढ़ा करते हैं
  • यदि वह चुटकुले को प्रोत्साहित करने वाले के रूप में अपनी तरफ इशारा करता है, तो वह छेड़छाड़ वापस कर रहा है। दूसरी तरफ, यदि आपके पास अधिक रवैया है, तो आप फ्लर्टिंग को हतोत्साहित कर रहे हैं।
  • छवि लाखों ऑफ ब्वॉयफ्रेंड्स या गुईस टू ल्यू इज़ चरण 6
    2
    यदि यह समस्या है, तो उस पर अपने प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करें। अगर आपके प्रेमी से कोई दिलचस्पी नहीं है, तो जड़ में बुराई काट लें। हम इस लेख के दूसरे अध्याय में इस विषय से अधिक विस्तार से चर्चा करेंगे। लेकिन आपको संक्षेप, प्रभावी रूप से प्रभावी करने के लिए असंभव नहीं होना चाहिए, उस इश्कबाज को वहां समाप्त होना चाहिए।
    • आप यह दिखा सकते हैं कि आप क्या जानते हैं कि वह क्या कर रही है।
    • एक अन्य समाधान को अनदेखा करना है, जो विशेष रूप से संकेत मिलता है जब कोई सार्वजनिक रूप से होता है
  • एक मित्र के सामने अधिनियम शीर्षक से चित्र जब वे आपको मज़ा कर रहे हैं चरण 4
    3
    उसके साथ बात करने के लिए प्रतीक्षा करें अगर आपके प्रेमी ने इश्कहार लौटा या फिर पहल की, तो आप को निजी में समझने की प्रतीक्षा करें यह अन्य लोगों के सामने गंभीर चर्चा से बचा जाता है और साथ ही आपको इस कूलर के सिर वाले विषय से निपटने की इजाजत देता है।
  • भाग 2
    जितनी जल्दी हो सके छेड़खानी के साथ लेनदेन

    एक मित्र के सामने अधिनियम शीर्षक से चित्र जब वे आप का मज़ा ले रहे हैं चरण 3
    1
    उसे देखो एक रोमांटिक देखने के लिए अपने प्रेमी को छेड़खानी से हतोत्साहित करने का सबसे सरल उपाय है। मुस्कुराहट के बिना, उसे गंभीरता से देखें, जब तक वह हार न दे। यदि वह संदेश समझ में नहीं आता है, तो अन्य रणनीति का उपयोग करें।
  • चित्र शीर्षक से एक मित्र बनें
    2
    अपने प्रेमी को ले लो यह स्पष्ट कर दें कि लड़का उसके साथ शारीरिक संपर्क बनाने के लिए प्रतिबद्ध है: उसके चारों ओर अपने हाथ लपेटो, उसकी बांह उसके हाथ में मिलाएं, हाथ पकड़ो या उसके सिर पर कंधे पर झुकें। यह सूक्ष्म व्यवहार है जो सुझाव देते हैं कि वह पहले से ही मालिक है।
  • चित्र शीर्षक से एक मित्र बनें
    3
    आपकी प्रेमालाप के बारे में जोरदार रहें अपने क्षेत्र की सुरक्षा का एक और तरीका शब्दों के माध्यम से है मान लें कि लड़की ने पूछा कि उसके प्रेमी अगले सप्ताह के अंत में क्या करेंगे। अपने आप को आशा करते हैं और जवाब देते हैं, "हम एक फिल्म को एक साथ देखते हैं, हमारी पसंदीदा फिल्म, यह मेरा प्यार नहीं है?"
    • "हम" और "हमारे" शब्दों पर जोर देने के लिए संदेश को समझने के लिए पर्याप्त है।
    • अपनी अंतरंगता व्यक्त करने वाली चीज़ों का उल्लेख करना (पसंदीदा फिल्म की तरह) पर जोर देती है कि आप एक साथ हैं
  • शीर्षक वाले चित्र अपने दोस्तों के रूप में लोकप्रिय बनाएं जैसे आप चरण 3
    4
    एक सीधी टिप्पणी करें। जब हेक्सिंग बहुत स्पष्ट है, तो एक विनोदी टिप्पणी ने सबकुछ असंतुष्ट होने के बिना स्वच्छ व्यंजन पर रखा होगा। इस प्रकार, आप संवाद करते हैं कि लड़के की एक प्रेमिका है - और इसलिए इस समस्या के बारे में कुछ करता है - लेकिन बिना किसी अशिष्ट या शर्मिंदा किसी को भी।
    • मान लीजिए कि लड़की अपने प्रेमी के चुटकुले के अतिशयोक्ति में हँसे। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "ठीक है, यह अजीब था, लेकिन न तो जैसे बहुत अजीब! मेरा प्रेमी हमेशा गंदे चुटकुले करता है। "
  • छवि शीर्षक वाला एक मित्र, जो कि विश्वसनीय नहीं है चरण 3
    5
    उससे निजी तौर पर बात करें यदि आपकी आखिरी इच्छा एक तमाशा बनाना है, तो विजेता के साथ अकेले वार्तालाप करना आवश्यक हो सकता है - रणनीति यह संकेत करती है कि वह आपका परिचित है और पूर्ण अजनबी नहीं है यदि उसने अन्य संकेतों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है, तो पूछें कि क्या वह एक क्षण के लिए बात कर सकती है और समस्या का पर्दाफाश कर सकती है।
    • आप कह सकते हैं, "शायद आप इसे महसूस भी नहीं करते हैं, लेकिन आप अपने प्रेमी के साथ छेड़खानी कर रहे हैं। मुझे लगता है कि अपमानजनक, और मैं वास्तव में आप को रोकने के लिए चाहते हैं।"



  • एक प्रेमी चरण 2 के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    स्थिति से बचें अगर हमेशा एक ही स्थिति में छेड़खानी होती है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि यदि संभव हो तो इसे पूरी तरह से बचाना है। मान लीजिए कि जब भी वह एक निश्चित क्लब में जाता है, तब आपके प्रेमी को बधाई दी जाती है। तो इसे रोकना आदर्श होगा।
    • एक अन्य विकल्प व्यक्ति से बचने के लिए है यदि हेक्सिंग लगातार हो और हमेशा एक ही लड़की से आती है, तो जितनी संभव हो उतनी ही स्थिति उन स्थितियों में सीमित करें जहां आप इसे भर में आते हैं।
  • स्टेप 2 प्रारंभ करने के लिए पांच तरीके शुरू करने वाली, प्रेमिका के साथ वापस जाओ छवि का शीर्षक
    7
    एक अंधे आँख बारी आपका आखिरी उपाय यह है कि क्या हो रहा है इसे अनदेखा करना है। यदि आपका प्रेमी लड़की के हमलों के बारे में परवाह नहीं करता है, तो आपको कॉल करने का कोई कारण नहीं है। और हो सकता है कि गाने आपको अपने साथ रहने के लिए और भी उत्साहित कर सकें, जो क्षणों को आप अकेले और अधिक मजेदार बनाते हैं।
  • भाग 3
    अपने प्रेमी के साथ स्थिति पर चर्चा

    जूनियर हाई चरण 6 में आपको पसंद करने वाला एक वृद्धावस्था लड़का शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने प्रेमी को अग्रिम में तैयार करें उसे रिश्ते पर चर्चा करने की इच्छा के बारे में बताएं। इसलिए उन्हें खुद को तैयार करने का समय होगा और इस धारणा को नहीं मिलेगा कि उनकी शिकायतों का कोई कारण नहीं है। इसके अलावा, आप बात करने के लिए सबसे अच्छा समय चुन सकते हैं
    • इस मुद्दे पर बहस अब आप भविष्य में हर किसी के सामने एक ईर्ष्यापूर्ण संकट होने से रोका जा सकता है।
    • एक समय चुनें जब दोनों स्वतंत्र हो। विक्रय से बचने के लिए हैंडसेट बंद करें
  • हाई स्कूल में अपने प्रेमी के साथ ब्रेक अप विथ शीर्षक वाले चित्र चरण 7
    2
    अपनी भावनाओं के बारे में बात करें जो कुछ आपने देखा है उसे उजागर करके शुरू करें और आप इसे सभी के सामने कैसे महसूस करते हैं। इस तरह, आपका प्रेमी समझ जाएगा कि आपको चिंता करने की वजह है। उस पर दोष लगाने से बचें, क्योंकि इससे उसे एक रक्षात्मक स्थिति में रखा जाएगा। आपको कैसा लगता है पर ध्यान दें
    • एक अच्छा तरीका बातचीत शुरू करने के लिए किया जाएगा: ... "मैं देखा है कि आप के साथ कई छेड़खानी लड़कियों अच्छा है आप कर रहे हैं कि एक आकर्षक पुरुष भी कारणों से मैं अपनी प्रेमिका होने के लिए सहमत हो गए हैं में से एक है, वास्तव में लेकिन मैं बहुत परेशान हो जाता है जब आप इसे अनदेखा करने के बजाय इश्कबाज लौटें। "
  • शीर्षक चित्र जिसका आप में रुचि रखते हैं अपनी प्रेमिका रखें 9
    3
    अपनी भावनाओं को समझाओ पता लगाएं कि आपको इश्कबाज़ी क्यों मिलती है, इतना दुल्हन हो सकता है कि एक पूर्ववर्ती छेड़खानी प्रेमी उसे दूसरी लड़की के साथ छोड़ दिया है- अब आपको लगता है कि जब भी आपका वर्तमान प्रेमी किसी के साथ छेड़खानी करेगा, तब वह कहानी खुद को दोहराई जाएगी।
    • आपको कुछ समय तक इस समस्या पर ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है जब तक कि आपको पता न हो कि आपको क्या परेशान है। अक्सर, समस्या में आत्मविश्वास की कमी है।
    • आप उससे कह सकते हैं, "आपकी फिक्र मुझे परेशान करती है क्योंकि जॉन, मेरे पूर्व प्रेमी, हर समय रोमांस करते थे। और जैसा कि आप जानते हैं, उसने मुझे एक और लड़की के लिए कारोबार किया।"
  • अपनी प्रेमिका को आप में रुचि रखो
    4
    उसे मंजिल भी है। अब चर्चा शुरू हो गई है और आप पहले ही कह चुके हैं कि आपको कैसा महसूस होता है, अपने प्रेमी को खुद को समझाने का अवसर दें। एक मौका वह महसूस नहीं करता कि वह लोगों के साथ छेड़खानी करता है आप यह भी नहीं देख सकते हैं कि आपका व्यवहार आपको परेशान कैसे करता है क्या आप के साथ इश्कबाज़ लगता है, यह सिर्फ लोगों के लिए सौहार्दपूर्ण हो सकता है
    • अगले विषय के बारे में सोचने के बजाय जो चर्चा करता है, उसके बारे में सोचने पर ध्यान दें।
    • केवल अपनी पीड़ा पर ध्यान केंद्रित न करें, बल्कि अपने प्रेमी की भावनाओं और इरादों पर भी ध्यान केंद्रित न करें।
    • अपने सिर को हिलाएं और ऐसे प्रश्न पूछें जो आपको तर्क की अपनी लाइन को बेहतर तरीके से तैयार करने में मदद करें। आप दोहरा सकते हैं, उदाहरण के लिए: "मैं जो समझता हूँ, आपको नहीं लगता कि दूसरों के साथ छेड़खानी करना एक बड़ा सौदा है, आपको ऐसा क्यों लगता है?"
  • शीर्षक चित्र जिसका आप में रुचि रखते हैं अपनी गर्लफ्रेंड रखें 13
    5
    ईर्ष्या की चर्चा करें इश्कबाज और ईर्ष्या हाथ में हाथ जाते हैं शायद वह ऐसा व्यवहार करता है क्योंकि वह आपको ईर्ष्या करना चाहता है। या हो सकता है कि आप ईर्ष्यालु और स्वत्वशील होने के कारण ज़्यादा प्रतिक्रिया दें। चर्चा को इस संभावना पर खोलने दें कि ईर्ष्या समस्या का हिस्सा है।
    • कहते हैं, उदाहरण के लिए, "मुझे पता है कि मैं बहुत ईर्ष्या कर रहा था, लेकिन आपका छेड़छाड़ करने वाला रास्ता मुझे परेशान करता है क्योंकि मेरे पास यह धारणा है कि मैं आपके लिए पर्याप्त नहीं हूं।"
    • और पूछिए, "क्या आप अन्य लोगों के साथ इश्कबाज हैं, सिर्फ मुझे ईर्ष्या करने के लिए? अगर ऐसा है, तो हम चाहते हैं कि हम इस संबंध को अपने रिश्ते में हल कर सकें जिससे आप इस तरह व्यवहार करें।"
    • बातचीत के लिए रचनात्मक होने के लिए, उसे आपको बताएं कि क्या वह सोचता है कि उसकी ईर्ष्या उसके छेड़खानी व्यवहार का कारण है।
  • चित्र शीर्षक के साथ डील के साथ एक समझौता पूर्व सर्वश्रेष्ठ दोस्त चरण 7
    6
    समाधान खोजें अब जब दोनों ने अपनी भावनाओं को उजागर किया है, संभावित समाधानों पर चर्चा करें। पता है कि एक रास्ता है कि दोनों की भावनात्मक जरूरतों को पूरा करने के लिए आपके भाग में कुछ बलिदान की आवश्यकता हो सकती है
    • ऐसा ही एक बलिदान आप को छेड़छाड़ के बारे में फिर से मूल्यांकन करने के लिए होगा। यदि आप अपने प्रेमी को दूसरी लड़की के साथ उत्साहपूर्वक बातचीत करते हैं, तो आपको कम कठोर मानदंडों को अपनाना चाहिए। उनकी बातचीत को केवल तभी छेड़खानी के रूप में देखें, यदि वे इसके करीब हो या उसे स्पर्श करें।
    • उसे चेतावनी देने का तरीका ढूंढें जब वह बहुत उत्तेजित होता है अगर आप सोचते हैं कि उसने बहुत ही वीर का पदभार संभाला है तो आप उसके कानों में कानाफूसी कर सकते थे।
    • जब समस्या आती है तब समस्या पर चर्चा करें हर किसी के सामने रेस्तरां में समस्या की चर्चा करने की कोई जरूरत नहीं है। लेकिन जब आपको लगता है कि वह लाइन को पार कर चुका है, तो उसी दिन बात करने का मौका ढूंढने की कोशिश करें ताकि वह समझ सके कि उसने आपको चोट पहुंचाई है और इसे ठीक कर सकते हैं।
    • अधिक अंतरंग रहें रोमांटिकता की कमी अक्सर वीर व्यवहार के लिए एक स्पष्टीकरण हो सकती है। उसके साथ हाथ पकड़ो, उसे चूमो, उसके साथ नृत्य करें यह सब आपकी मदद करेंगे कि आपको और अधिक प्यार और सुरक्षित महसूस हो।
  • छवि के शीर्षक वाले मित्र को रिसीड करें जो विश्वसनीय नहीं है चरण 4
    7
    इसे छोड़ दो आखिरी विकल्प रिश्ते को समाप्त करना है यदि वह एक बाध्यकारी इश्कबाज है जिसका व्यवहार आपको गुस्सा दिलाता है, तो इस संभावना पर विचार करें कभी-कभी हमारे पास केवल दो विकल्प होते हैं: इसे ले या इसे छोड़ दें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com