IhsAdke.com

Snobbish लोगों के साथ कैसे काम करने के लिए

विभिन्न प्रकार के स्नोब्स हैं, जिनके पास मदिरा, भोजन, किताबों के प्रति श्रेष्ठ रवैया है और जो लोग सोचते हैं कि उनका काम, कपड़े या जीवन पर नजरिया सिर्फ तुम्हारी तुलना में बेहतर हैं। कभी-कभी किसी को भी अपने आप से बेहतर समझने वाले किसी व्यक्ति के साथ समय बिताने से अधिक परेशान नहीं हो सकता है क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके विचार और जीवनशैली किसी तरह से नीच हैं। जब यह घबराहट से निपटने की बात आती है, तो सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आत्मविश्वास बनाए रखना और उस व्यक्ति को आपको प्रभावित न करें। इसके अलावा, यदि आप खुद को समर्पित करने के लिए तैयार हैं, तो आप उसे पुनर्विचार कर सकते हैं और देख सकते हैं कि उनका दृष्टिकोण उचित है। लेकिन अगर यह असहनीय है, तो आप इसे से निपटने के अन्य तरीके भी पा सकते हैं।

चरणों

भाग 1
हमलों का विरोध

चित्र शीर्षक के साथ डब्लिन स्नोबी लोग चरण 1
1
स्नोब के साथ प्रतिस्पर्धा करने से बचें आप सोच सकते हैं कि आग से लड़ने वाली आग का सबसे अच्छा तरीका है, लेकिन आप जो बुरी चीज कर सकते हैं वह इसे अपने स्तर पर कम करने की कोशिश करती है यदि कुछ अभिमानी व्यक्ति मिलान में उनके ठाठ अवकाश के बारे में बात कर रहा है, तो आप यह कहकर कुछ भी हासिल नहीं करेंगे कि आप वहां भी थे या आप पेरिस को पसंद करते हैं। इससे केवल यह साबित होता है कि आप गलत हैं और यह दिखाते हैं कि उनकी जीवनशैली आपके से बेहतर है। इसके बजाय, यह बताए बिना कि आप जो कुछ कर रहे हैं वह बेहतर है या आप किसी अन्य तरीके से बहुत अच्छे हैं, उस व्यक्ति की बात सुनो।
  • हालांकि यह आपके पर्स, वाइन या पेंट के बारे में बात करने के लिए मोहक हो सकता है, लेकिन यह मार्ग नीचे जाने के योग्य नहीं है। स्नोब को कभी भी घसीट नहीं किया जा सकता है और आप केवल एक नकारात्मक छवि बना सकते हैं और इस प्रक्रिया में आपके चारों ओर गैर-
  • चित्र शीर्षक के साथ डब्लिन स्नोबी लोग चरण 2
    2
    दयालुता के साथ जीतें आपको एक सब्ज़ी व्यक्ति के साथ शांत रहने के लिए साँस लेना आसान हो सकता है फिर भी, जब आप एक बुरे व्यक्ति के पास आते हैं, तो आम तौर पर बंधे और बेतरतीब चेहरे के साथ, कभी-कभी आप जो सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं वह मुस्कान और कहते हैं, "हाय, यह कैसा चल रहा है?" घबराहट को आश्चर्यचकित भी किया जा सकता है क्योंकि वह बहुत अच्छी तरह से इलाज के आदी नहीं है और आपको कोमल पीठ के कारण आश्चर्य हो सकता है। अच्छा होने पर अच्छा परिणाम नहीं मिलता है, तो आप कम से कम कह सकते हैं कि आप सब कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं इससे पहले कि आप सोचें कि यह अभिमानी है
    • अगर स्नबब अभिनय करने पर जोर देता है जैसे कि आप अस्तित्व में नहीं हैं, तो आप जयजयकार भी कह सकते हैं, "नमस्ते!", जब इसे पारित किया जाता है तो नाम सेलाब यह आपको गार्ड से पकड़ लेगा - और यह मजेदार भी हो सकता है
  • चित्र शीर्षक के साथ डौल विद स्नोबी लोग चरण 3
    3
    अपना आत्मविश्वास रखें किसी नाराज़गी से आपको कमजोर महसूस न करें या जैसे आपको कुछ भी नहीं पता। यदि आप अपने विचारों या अपने आप को संदेह करते हैं, तो यह केवल आग को ईंधन देगा और इसे भयावह महसूस करने के लिए आज़ाद पत्र देगा। यदि आप असुरक्षित हो जाते हैं, तो कम आवाज में जवाब देने या बोलने के लिए समय लें क्योंकि आप अपने विचारों को साझा करने से डरते हैं, स्नैब इसका फायदा उठाएगा और आपको बुरा महसूस कर देगा इसके बजाए, एक स्थिर, स्थिर आवाज में बोलें और अपने विचारों को समर्थन देने के लिए तथ्यों का उपयोग करें, यह दिखाता है कि आप यह कहने में डर नहीं सकते कि आप क्या सोचते हैं।
    • यह एक बात है अगर आप वास्तव में किसी विषय पर विशेषज्ञ नहीं हैं और इस बारे में आपको सिखाने की कोशिश कर रहे हैं। हालाँकि, यदि आप उस ज्ञान के बारे में बात कर रहे हैं और आपको विश्वास दिलाता है तो स्थिति बदलती है। किसी भी सवाल के बारे में आपको कोई सवाल नहीं है कि अगर कुंदे चैंपियनशिप जीत गए तो उन्हें कितनी जीत मिली है - हालांकि, अगर 10 साल से शराब बनाने वाले शख्स को कुछ पता चल गया है जो आपको पिनोट नॉयर के बारे में नहीं पता है, तो सुनना ठीक है। क्या मायने रखता है कि वह आपको कम नहीं मानता ..
  • स्काई स्पीच 4 के साथ डील शीर्षक चित्र
    4
    अपने स्वाद का मजाक मत करो। नशे की लत के नीचे आने के बारे में हिस्सा याद है? न केवल उनके पास बहुत मजबूत राय है, वे भी पूछना पसंद नहीं है। अपने आप को हटाने से आप अपनी राय के बारे में और अधिक आत्मविश्वास छोड़ देंगे और उन्हें बस क्रोधित कर देंगे क्योंकि आप उन पर सवाल उठा रहे हैं। चूंकि वे बहस करने के लिए आदी हो रहे हैं और वे दोबारा ज़ोर देकर दोबारा मज़बूत कर देंगे और वह ऐसा कुछ है जो आप से बचना चाहते हैं।
    • यह कहने के बजाय कि घबराहट का स्वाभाविक स्वाद है, आप कुछ ऐसी चीज़ों का उल्लेख कर सकते हैं जो आपको सौम्य तरीके से पसंद करते हैं। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "ठीक है, मैंने शर्लक को नहीं देखा, लेकिन मैं सच में सच में खोजी हूं। क्या आपने इसे देखा है?" यह कुछ ऐसा कहने से बहुत बेहतर काम करता है, "यह श्रृंखला बहुत ही भयानक है। सच डिटेक्टिव सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला है और हर कोई इसे जानता है।"
  • चित्र शीर्षक के साथ डब्लिन स्ब्बी लोगों के चरण 5
    5
    व्यवहार के बारे में बात करें अगर आपके पास अंतरंगता है आप क्योंकि उसे की अन्य सुविधाओं की तरह एक snobby व्यक्ति के साथ बहुत अधिक समय खर्च करते हैं या यहां तक ​​कि उन्हें एक मित्र विचार करने के लिए, मजबूर हैं, तो यह इस व्यवहार के बारे में बात करने के लिए करता है, तो इसे बदलने के लिए सक्षम है देखने के लिए समय हो सकता है। आप सार्वजनिक रूप से यह नहीं कहना चाहिए कि एक स्नॉब है, लेकिन यह कुछ ऐसा कहने के लिए कोशिश कर सकते हैं: "।। आप जानते हैं, जब आप बात करते सोचने के लिए काम करने के लिए अपना रास्ता हमेशा सही तरीके से मैं परेशान हूँ है लगता है" यद्यपि यह कहना मुश्किल हो सकता है, अगर ऐसा हो, तो ऐसा रवैया व्यक्ति को बदल देगा।]
    • यदि आप इसे एक उदाहरण के रूप में इस्तेमाल करने में डरते हैं, तो आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "कैरल वास्तव में परेशान था जब आपने कहा था कि उसके जूते सस्ते लगते हैं। मुझे नहीं लगता कि इस तरह की टिप्पणियां बहुत उपयोगी हैं।"
  • चित्र के साथ डील के साथ Snobby लोगों चरण 6
    6
    उसे देखने दो कि वह आपको चोट नहीं पहुंचा सकता स्नोब से निपटने का एक और तरीका यह है कि उन्हें दिखाएं कि आप उनके अपमान के प्रति प्रतिरक्षाकारी हैं। यदि वे आप का मज़ाक उड़ाते हैं, तो आपमें से कुछ को घृणा करते हैं, या बस आप को बनाने के लिए प्रयास करते हैं और दूसरों को नीचा लगता है, क्रूर होने पर आप संकोच न करें या जवाब न दें। अगर स्नैम शिल्प बियर पर लड़ाई शुरू करना चाहता है, तो बस झटके और शामिल न करें। दिखाएं कि आप कौन हैं और आप इसे बदल नहीं सकते हैं।
    • यदि आप रोने की कगार पर हैं, तो बस माफी मांगें और एक मिनट के लिए छोड़ दें या कहें कि आपको एक त्वरित फोन कॉल करने की ज़रूरत है। उसे देखने न दें कि आप कितने परेशान हैं।
    • दूसरों को घबराहट करने के बारे में शिकायत करने में अपना समय बर्बाद मत करो। वह शक्तिशाली जानकर और शक्तिशाली महसूस करेगा
  • भाग 2
    स्नोब्स को जीतना

    चित्र शीर्षक के साथ डब्लिन स्नोबी लोग चरण 7
    1
    सामान्य रुचियां ढूंढें एक मकसद जीतने का एक तरीका है कि आप किस चीज़ से सहमत हैं या कुछ चीज़ जो आप में समान हैं हो सकता है कि आप दोनों का जन्म और ग्रामीण इलाकों में एक छोटे से शहर में पैदा हुए थे। शायद आप टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा के दोनों प्रशंसक हैं। शायद आप दोनों अपना खुद का पास्ता बनाने के लिए प्यार करते हैं अगर आप एक साथ समय बिताते हैं, तो बातचीत में जानने का प्रयास करें यदि आपके पास कुछ समान है। वह आपको एक व्यक्ति के साथ समानता के साथ देखना शुरू करेगा और विचार करेगा कि आपके पास अच्छा स्वाद है।
    • यदि आप वास्तव में कुछ मिलते हैं, तो आप इसके बारे में अपने ज्ञान के साथ घबराहट को भी प्रभावित कर सकते हैं।
    • यदि आपको लगता है कि आपके पास इसके साथ आम में कुछ नहीं है तो थोड़ा सा जांच करना आवश्यक हो सकता है अगर आपके मित्र समान हैं, तो देखें कि इन लोगों में कोई उपयोगी जानकारी हो सकती है। तो अगली बार जब आप नाचते हैं, तो आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "मुझे नहीं पता था कि आप बोतफोगो हैं, क्या आप रियो से हैं?"
  • चित्र शीर्षक के साथ डैबल विद स्नोबी लोग चरण 8
    2
    दिखाएं कि आप सोचते हैं कि आप अलग हैं। स्नोब्स लोगों की राय रखने के लिए रूढ़िवादी बनना चाहते हैं ताकि उनकी राय बेहतर हो सके। उनके पास कुछ विचार हो सकता है कि आप हार्वर्ड में काम कर रहे एक शहरी इलाके में क्यों बढ़ रहे थे, या योग को सिखाया था। यद्यपि आपको कुछ भी साबित करने की ज़रूरत नहीं है, अगर आप इन लोगों से निपटने में सक्षम होना चाहते हैं, तो कभी-कभी सबसे अच्छी बात यह दिखाना है कि आप वे नहीं हैं जो वे सोचते हैं। यह दिखाने के लिए कुछ समय लगता है कि उम्मीदें गलत हैं, लेकिन इसके लायक हो जाएगा।
    • जब आप उन्हें बेहतर बताते हैं, तो आप पा सकते हैं कि स्नोब्स नहीं हैं जैसा आपको लगता है कि हो सकता है कि आप उसे अभिमानी मानें, लेकिन पता चलेगा कि वह वास्तव में केवल असुरक्षित और नए लोगों से डरते हैं।
  • चित्र शीर्षक के साथ डैबल विद स्नोबी लोग चरण 9
    3
    दिखाओ कि आप क्या पसंद करते हैं यह आसान नहीं हो सकता है, एक स्नॉब जीतने के लिए एक तरह से कुछ को आप जानते वह पसंद करेंगे दिखाने के लिए है।] शायद व्यक्ति एक कैंडी स्नॉब है और आप एक कैंडी स्टोर से मिलने वह adorar- होगा शायद वह इंडी रॉक और सिर्फ पसंद करती है आप रोलिंग स्टोन्स गीतों की एक प्लेलिस्ट बना सकते हैं जो आप जानते हैं कि सफल होंगे। प्रयास करने के लिए प्रयास करें कि वहाँ अन्य दिलचस्प चीजें हैं जो खोज के लायक हैं।
    • प्रस्तुति की यह सब बात है आपको इस तरह से बचना चाहिए कि आप बेहतर राय दे रहे हैं। इसके बजाय, कुछ कहें, "हे, अगर आपको वैम्पायर वीकेंड पसंद है, तो मुझे लगता है कि आप इस मखमली भूमिगत एल्बम का आनंद लेंगे।"
  • चित्र शीर्षक के साथ डब्लिन स्नोबी लोग चरण 10



    4
    ऐसे मुद्दों से बचें जो संघर्ष को गति प्रदान कर सकते हैं कुछ ऐसे विषयों हैं जो पूरी तरह से प्लेटें हैं और हर कीमत पर उनसे बचने के लिए सबसे अच्छा है। बेशक, यह जो आप snobby lidando- अगर एक स्नॉब शराब, के बारे में आप कैसे लगता है नापा Chardonnay, दुनिया में सबसे अच्छा है जब तक आप फ्रेंच अंगूर की खेती में एक सबक प्राप्त करना चाहते हैं बात नहीं करते हैं पर निर्भर करता है। हालांकि, अगर स्नैब फ़ैशन, स्पोर्ट्स या वर्तमान इवेंट्स के बारे में बात करने में कोई दिक्कत नहीं करता है, तो आप उन विषयों पर वार्तालाप को निर्देशित कर सकते हैं। प्रत्येक व्यक्ति, यहां तक ​​कि एक चिड़चिड़ापन में भी कमजोरी होती है और आप उन विषयों पर चर्चा करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए जो उस व्यक्ति के लिए विवादास्पद होने की कम संभावनाएं हैं।
    • यदि उन्होंने किसी विषय के बारे में विचार तय किए हैं, तो इस समय उसे लड़ने का कोई कारण नहीं है। आप दूसरों से बात कर सकते हैं जो बीटल्स या योग के आपके प्यार की परवाह करते हैं।
  • चित्र शीर्षक के साथ डैबल विद स्ब्बी लोगों के चरण 11
    5
    अपने दर्शकों पर विचार करें बेशक, केवल कुछ ऐसे लोग होंगे जिनके साथ आप साथ नहीं मिलते। यदि ये लोग नाच रहे हैं, तो आप इस बारे में सोच सकते हैं कि प्रश्नों में घबड़ाहट क्या है, खासकर गुस्से में। यदि वह कार्य-क्षेत्र के पड़ोस में बड़ा हुआ और अमीर लोगों को पसंद नहीं करता है और आपके पास थोड़ा पैसा है तो आप अपने सेलबोट और ठाठ छुट्टियों के बारे में बात करने के लिए सबसे अच्छा व्यक्ति नहीं हो सकते हैं। अगर वह एक महान पेटू है, तो वह मैकडॉनल्ड्स के जाने के लिए आदर्श उम्मीदवार नहीं हो सकता। यदि आप ऐसे विषयों पर छूने से बचते हैं जो निश्चित रूप से आपको परेशान कर दे या आपको अपमानित करे, तो आप इसे जीतने की अधिक संभावना रखते हैं।
    • यद्यपि आप को उस व्यक्ति को जीतने के लिए पूरी तरह से बात करने की आवश्यकता नहीं है, बातचीत में व्यक्ति के अनुभवों और मनोदशाओं को ध्यान में रखते हुए बातचीत को और अधिक सकारात्मक बनाते हैं
  • स्काई 12 के साथ डील शीर्षक चित्र
    6
    व्यक्ति को वापस न करें। सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं snob के साथ अभिमानी है। अगर सब कुछ विफल हो जाता है, तो आप बस इसे अनदेखा कर सकते हैं, लेकिन बदला लेने के लिए इसे छीनने की कोई ज़रूरत नहीं है। स्नोब स्वाद का मजाक न बनाएं, नाक को व्यक्ति से न करें, उसके साथ अप्रिय हो जाएं या सब कुछ कम करें। यह आपके लिए या आपके आस-पास के किसी के लिए बहुत मज़ेदार नहीं होगा और आप नहीं चाहते कि आप इसे नीचे खींचकर खींच सकें।
  • भाग 3
    उन्हें आप पर काबू न दें

    चित्र के साथ डील के साथ Snobby लोगों चरण 13
    1
    दया महसूस करो अगर सब कुछ विफल हो जाता है, तो आप स्थिति को सहानुभूति के दृष्टिकोण से देख सकते हैं। यदि आप कभी भी नफरत करने की कोशिश करते हैं, तो आपने अपनी अपेक्षाओं को बदलने की कोशिश की और यहां तक ​​कि एक नए रेस्तरां, कॉफी ब्रांड या कपड़ों की दुकान में आपको पेश करने का एक मौका दिया, जिसे आपने सोचा कि वह चाहेंगे और आप में क्रूरता से कुछ भी नहीं मिला है विनिमय, तो सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं हार स्वीकार करते हैं और उस व्यक्ति के लिए खेद महसूस करते हैं पहचानें कि वह गंभीर रूप से असुरक्षित, सामाजिक रूप से बेहोश है और यह साबित करने के लिए निर्धारित है कि वह और जानती है कि अंत में उसकी जिंदगी उदास, अकेला और दयनीय होगी यह आपको अधिक उचित व्यक्ति होने के बारे में बेहतर महसूस कर सकता है और उसके साथ पहचान नहीं पा रहा है।
    • इसके बारे में सोचें: क्या आपका जीवन बहुत आसान नहीं है क्योंकि आप बिना किसी व्यक्ति को बुरा महसूस करने के लिए किसी से बात कर सकते हैं? दैनिक बातचीत में कठिनाई के बारे में सोचो - भले ही उसकी गलती हो, वह अभी भी बहुत नाखुश अस्तित्व में है
  • चित्र शीर्षक के साथ डब्लिन स्नोबी लोग चरण 14
    2
    सुनिश्चित करें कि ये लोग वास्तव में चिंतित हैं और सिर्फ शर्मीली या सामाजिक रूप से अजीब नहीं हैं कई शर्मीली, सामाजिक रूप से अजीब या बस असुरक्षित लोग अक्सर स्नोब के साथ भ्रमित होते हैं। आप सोच सकते हैं कि वह व्यक्ति सोचता है कि वह आपके से बेहतर है क्योंकि वह बात करने, सामाजिक रूप से शांत, और जब आप अच्छा होने की कोशिश करते हैं तब भी वापस लेने के लिए अनिच्छुक हैं। कुछ लोग बहुत, बहुत शर्मीले हैं और अजनबियों से जुड़ना मुश्किल लगते हैं - यह अहंकार लग सकता है, लेकिन वास्तविकता में व्यक्ति बहुत अच्छा है। अंतिम निर्णय करने से पहले व्यक्ति को बेहतर जानने के लिए प्रयास करें
    • यदि कुछ लोगों का घनिष्ठ मित्र है जो आपको लगता है कि वह सामान्य और कानूनी है, तो वह वास्तव में सिर्फ एक बंद व्यक्ति हो सकता है इससे पहले कि आप एक निष्कर्ष निकालें इसके बारे में सोचो
  • चित्र शीर्षक के साथ डब्लिन स्नोबी लोग चरण 15
    3
    जितना संभव हो उतना संपर्क से बचें। स्नोब्स को प्रभावित करने के लिए एक और रणनीति आपको प्रभावित करती है, आप बस उसे या उसके जितना जितना हो सके उतना ही न रहें। यदि आपको पता है कि यह एक छोटी सी पार्टी होगी जिस पर आप जाने की सोच रहे थे और उसके करीब आने से आपका मनोदशा खत्म हो जाएगा, तो मत जाओ। यदि आप जानते हैं कि काम करने वाले रसोईघर में रहने के लिए स्नोब पसंद करता है, तो दोपहर के भोजन के लिए बाहर निकल जाओ। बेशक आपको स्नोब की कमाई नहीं करनी चाहिए और इसे रोकने से आपको क्या करना पसंद है, इसे रोकना चाहिए, लेकिन अगर आपको उस व्यक्ति के करीब होना चाहिए, तो उसे छोड़ने से आपका सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है।
    • यदि आप अपने कार्यक्रम को प्रभावित नहीं करना चाहते हैं, तो उस व्यक्ति से बचने के लिए सामरिक तरीकों पर विचार करें जब आप एक ही वातावरण में हों। आप फोन पर बात कर रहे हैं, दूसरे लोगों के साथ सक्रिय रूप से बातचीत कर सकते हैं, या पार्टी में दूसरे समूह पर स्विच कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक के साथ डैबल विद स्नोबी लोग चरण 16
    4
    चलो अपने स्वयं-छवि को प्रभावित न करें यदि आपको सामाजिक या सामाजिक दृष्टि से समय बिताना है, तो उन्हें अपनी राय देने के बजाय आपको अपनी टिप्पणियों की अनदेखी करना सीखें। किसी अन्य इंसान को अपने मूल्य का निर्धारण नहीं करना चाहिए या आपको निम्न महसूस करना चाहिए यदि आप इस तरह से कार्य करते हैं और केवल आपके पास अपनी स्वयं की छवि को सही ढंग से नियंत्रित करने की शक्ति होती है, तो आप केवल नीच होंगे। यदि एक स्नोबी व्यक्ति आपको नीचे डाल रहा है, तो यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आप शानदार क्यों हैं
    • उन सभी गुणों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप अपने आप में पसंद करते हैं और सभी प्रशंसा जो आप दूसरों से प्राप्त की हैं सिर्फ इसलिए कि कोई व्यक्ति आपके साथ इलाज कर रहा है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपके साथ कुछ गड़बड़ है - वास्तव में, यह संभव है कि उसके साथ कुछ गड़बड़ है
  • चित्र के साथ डील के साथ Snobby लोग चरण 17
    5
    जब आवश्यक हो तो अनदेखा करें यद्यपि एक व्यक्ति की अनदेखी करना सबसे परिपक्व तरीका नहीं है, अगर आप हर चीज की कोशिश करते हैं और अभी भी बेवकूफ है, तो वह भी परिपक्व नहीं है। यदि आपको इस व्यक्ति के साथ रहने के लिए मजबूर किया जाता है और एक अच्छा प्रभाव बनाने के बारे में चिंता न करें, तो आप जो सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं वह आपकी आंखों को रोल करता है और शामिल नहीं होता है। आपको बहाना नहीं है कि वह वहां नहीं है, लेकिन आप मानसिक रूप से अपने आप से कह सकते हैं कि उस व्यक्ति को वास्तव में आप पर कोई फर्क नहीं पड़ता है यह आपको अपने अभिमानी मनोविनोदों के साथ शामिल होने से बचने या आपकी प्रतिक्रिया को जवाब देने से बचने में मदद कर सकता है।
    • यदि आप स्नैब के साथ एक समूह में हैं, तो नज़र से संपर्क न करें या इसके साथ शामिल न करें। अन्य लोग क्या कह रहे हैं पर फोकस।
  • चित्र शीर्षक के साथ डब्लिन स्नोबी लोग चरण 18
    6
    सभी नॉन-स्नोब्स याद रखें जो आपको अच्छा महसूस कर रहे हैं। यदि एक अभिमानी व्यक्ति आपको नीचे डाल रहा है, तो उन सभी लोगों को याद रखें जिनकी आप वास्तव में पसंद करते हैं, देखभाल करते हैं, और जब आप आस-पास होते हैं, तब के बारे में अच्छा महसूस करते हैं। सिर्फ इसलिए कि एक व्यक्ति आपको बदसूरत, गरीब या बेवकूफ महसूस कर रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि वह जो कह रही है उसका एक शब्द सच है। अपने जीवन के सभी लोगों के बारे में सोचो जो आप मूल्यवान हैं और आपको अच्छा महसूस करते हैं, और बेवकूफों को परेशान न करें। इसके बजाय, उन सभी लोगों के साथ समय बिताना जिनसे आप प्यार करते हैं और उनकी परवाह करते हैं और आप दुनिया और खुद के बारे में बेहतर महसूस करेंगे।
    • आप उस चीज़ को भी फेंक सकते हैं जो आपके सबसे निकटतम मित्रों में से एक को बताता है, अगर आपको बेहतर महसूस होता है हालांकि आपको इस बारे में बहुत कुछ बोलने में बहुत अधिक शक्ति नहीं दी जानी चाहिए, अगर आप केवल यह पुष्टि करना चाहते हैं कि यह आपके सबसे करीबी दोस्तों के साथ परेशान है, तो आप इसके बारे में बात कर सकते हैं। आपका दोस्त पुष्टि करेगा कि आप कमाल कर रहे हैं और यह आपके लिए सबसे अच्छा नहीं है!
  • युक्तियाँ

    • आपको स्नोब के बारे में सवाल पूछने की जरूरत नहीं है। वह स्वयं के बारे में स्वयं के बारे में बात करेंगे
    • बैग खींचें मत, लेकिन कोमल को चोट नहीं करता है।
    • कुछ लोग निंदक लग सकते हैं, लेकिन वे वास्तव में सिर्फ शर्मीले या विचलित हैं।
    • बदसूरत देखो और snobs की अनदेखी करें और वापस बिना तलाश में चले जाओ।

    चेतावनी

    • लोग हमेशा अपने व्यवहार से अवगत नहीं होते हैं, जैसे कि घबड़ाहट

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com