IhsAdke.com

कैसे स्वाभाविक रूप से दुबला व्यक्ति के रूप में जीना है

वजन कम करने के लिए संघर्ष करने वाले कई लोग बेसब्री से अपने पतले दोस्त देख रहे हैं जो वे चाहते हैं, प्रतीत होता है बिना परिणामों के। किसी भी स्वस्थ जीवनशैली में आहार और व्यायाम दो महत्वपूर्ण घटक हैं, वजन वज़न के वजन या लक्ष्य कोई फर्क नहीं पड़ता। हालांकि, कुछ महत्वपूर्ण सुझाव हैं कि कोई भी स्वाभाविक रूप से पतले लोगों से सीख सकता है वास्तव में, कुछ विशेषज्ञों इन लोगों की सलाह का पालन करने के लिए मदद कर सकते हैं आपके आत्मविश्वास और आत्मसम्मान imediatamente.Aprender बढ़ाने के लिए अपने मानसिकता को बदलने के लिए कैसे और जीवन शैली मदद कर सकते हैं एक स्वाभाविक रूप से पतले व्यक्ति की तरह रहते हैं और अपने बारे में बेहतर महसूस की सलाह अधिक तेज़ी से

चरणों

भाग 1
मानसिकता बदलना

चित्र शीर्षक आहार जबकि स्तनपान चरण 1
1
वजन के बारे में पागलपन बंद करो यदि आप अपना वजन कम करने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह संभव नहीं लग सकता है कि आप अपने वजन को मापने के लिए ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा नहीं लेंगे या यह देखना होगा कि आप जो दोनों कपड़े इस्तेमाल करना चाहते हैं वह पहले से ही सेवा दे रहा है। हालांकि, जीवनशैली और मानसिकता के बारे में स्वाभाविक रूप से दुबले लोगों की सबसे बड़ी युक्तियां यह है कि: आपके वजन से ग्रस्त होकर स्वस्थ नहीं है! वे खुशी के लिए वजन और उपाय नहीं देते हैं, और आपको ऐसा नहीं करना चाहिए।
  • अपने शरीर को किसी भी अच्छे या सभी बुरे जैसे खेल से बचें। आप अपने और अपने वर्तमान वजन के बारे में आश्वस्त महसूस कर सकते हैं। यदि आप अपना वजन कम करना चाहते हैं, तो बस याद रखें कि आप एक खूबसूरत व्यक्ति हैं, भले ही आपको अपना वजन कम करना पड़े।
  • चित्र शीर्षक है कि आप एक आहार पर चरण 3 हैं
    2
    भोजन के प्रति एक स्वस्थ रवैया विकसित करें बहुत से लोग, खासकर जो भोजन और / या अभ्यास के बारे में बाध्य होते हैं, जब वे भोजन के बारे में सोचते हैं तो दोषी महसूस करते हैं। उनमें से कुछ के लिए, अपराध कम व्यक्तिगत छवि की ओर जाता है, और इस आहार और / या व्यायाम करने के लिए एक बाध्यकारी रवैया हो सकती है। यह बात ध्यान में खाना पसंद रखने के लिए, लेकिन याद रखें कि स्वाभाविक रूप से पतले लोग इसलिए निश्चित या पागल नहीं कर रहे हैं इस-साथ के लिए महत्वपूर्ण है, तो आप इस व्यवहार भी करने से बचना चाहिए
    • लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप चाहे जो चाहें खा सकते हैं। दूसरे शब्दों में, आपको इस बात की पहचान करने की आवश्यकता है कि हर बार कई बार रिलेप्स होते हैं एक पर्ची का मतलब यह नहीं है कि आपको बाकी दिन के लिए स्वस्थ भोजन छोड़ना होगा या फिर तीन घंटे तक व्यायाम करना चाहिए - बस इसे स्वीकार करें और आगे बढ़ें।
  • चित्र शीर्षक इंजेक्शन के डर पर काबू पाएं चरण 15
    3
    उदासी के लिए वास्तविक इलाज खोजें उदास या अकेला महसूस करते हुए खाने से बहुत आश्वस्त हो सकता है व्याकुलता, लेकिन चीजों के अंत में, यह सिर्फ यही है: वास्तविक समस्याओं से व्याकुलता। ये समस्याएं अब भी अगले दिन और अगले दिन मौजूद रहेंगी, और भोजन द्वारा उत्पन्न कोई भी आराम कभी उन्हें असली के लिए हल नहीं करेगा। स्वाभाविक रूप से दुबला लोग भोजन से खुशियों से मेल नहीं खाते। इसलिए जब वे उदास या अकेला महसूस करते हैं, तो वे अपनी समस्याओं का वास्तविक और स्थायी समाधान प्राप्त करते हैं।
    • यदि आप अकेले महसूस कर रहे हैं, घर छोड़ दो और सामाजिकता। अपने दोस्तों से मिलो और एक कॉफी ले आओ या पार्क में सैर करें, या नए दोस्त बनाने की कोशिश करें। सामाजिक गतिविधियों ही एकमात्र चीजें हैं जो वास्तव में अकेलेपन को ठीक करती हैं, इसलिए भोजन में आराम से पूरी तरह से बचने से बचें
    • यदि आपके पास गहरी समस्याएं हैं, जैसे कि अवसाद, डॉक्टर या चिकित्सक को देखें चिकित्सा, दवाएं या दोनों के संयोजन शायद आपको किसी भी भोजन के आराम से खाली कैलोरी से बेहतर महसूस कर देगा।
  • गोटो के लिए डायट के साथ वजन कम करने वाला चित्र शीर्षक 8
    4
    अपनी जिंदगी को स्वीकार करें जैसा कि यह है। कुछ लोगों का मानना ​​है कि अगर वे केवल कुछ पाउंड खो सकते हैं, तो उनकी सभी समस्याएं गायब हो जाएंगी। बेशक यह सच नहीं है। यह "बलि का बकरा" प्रभाव बहुत परेशानी है, और वजन घटाने और जीवन शैली की अवास्तविक उम्मीदों को जन्म दे सकता है। कुछ भारी भरकम होने अपने व्यावसायिक या amorosos- समस्याओं का कारण नहीं है तो अपने जीवन के उन पहलुओं पर काम करते हैं और यह स्वीकार करते हैं और तुम कौन हो के साथ खुश रहने के लिए सीखने के लिए प्रयास करें।
  • भाग 2
    स्वस्थ और पर्याप्त जीवनशैली होने के कारण




    बे अटकिन्स डाइट एंड गॉउट फ्रेंडली चरण 1 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    खाओ जब आप वास्तव में भूख लगी है उदासी से निपटने के लिए अनिवार्य रूप से मुठभेड़ करना एक आम समस्या है जो आसानी से बेकाबू वजन बढ़ाने के लिए हो सकती है। स्वाभाविक रूप से पतले लोगों द्वारा बनाई गई सर्वोत्तम आहार विकल्पों में से एक यह है: जब आप वास्तव में भूख लगी हो तो खाओ
    • यदि आप भोजन के बीच स्नैक खाने की तरह महसूस करते हैं, तो 15 से 20 मिनट प्रतीक्षा करें और एक गिलास पानी पीयें। यदि आप उसके बाद भी भूखे हैं, तो आपको खाने की ज़रूरत हो सकती है। अन्यथा, यह सिर्फ विषाणु या बाध्यकारी पिनिंग से गुजरने का मामला था।
  • छवि का शीर्षक जब आप खाएं` class=
    2
    याद रखें कि भूख आती है और जाती है भूख अंतिम नहीं है ज्यादातर लोग अकस्मात भूख हमलों का अनुभव करते हैं जो किसी भी भोजन के घूस के बिना जल्दी से गुजरती हैं। खाने या चिपकने के बिना कुछ घंटे बिताने की कोशिश करें, और अपने असुविधा के स्तर का रिकॉर्ड रखें। कई लोगों के लिए, अगले भोजन तक इंतजार करने के लिए पीड़ा का कारण नहीं है - वास्तव में, वे प्रतीक्षा करने के लिए बेहतर महसूस करते हैं
  • चित्र शीर्षक आहार चरण 15
    3
    होशपूर्वक खाओ यदि आप अपने पसंदीदा भोजन के लिए वास्तव में भूख और भूख लगी हैं, तो थोड़ी देर में देने में कोई बुराई नहीं है। लेकिन इसे ज़्यादा मत करो आपको आइस्क्रीम का एक पूरा बर्तन खाने की ज़रूरत नहीं है - अपराध बनाने के बिना अपने विषाक्त को संतुष्ट करने के लिए एक उचित भाग खाएं।
    • स्व-नियंत्रण का अभ्यास करें
    • अपने पसंदीदा खाद्य पदार्थ खाने में सक्षम होने के कारण एक द्वि घातुमान खाने की संभावना कम हो सकती है।
    • स्वाभाविक रूप से पतले लोग और जो लोग फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, वे समय-समय पर आनंद लेते हैं। ज़्यादा खाद्यान्न से बचने के लिए महत्वपूर्ण है संतुष्ट महसूस करने और विश्वास बनाए रखने के लिए स्नैक्स और मिठाई की मात्रा को सीमित करें
  • व्यायाम के बारे में चित्र चरण 13
    4
    नियमित रूप से व्यायाम करें दुबला लोग व्यायाम करते हैं, न केवल वजन कम करने के उद्देश्य के लिए। व्यायाम दर्द और तनाव का प्रबंधन, और अवसाद और चिंता के लक्षणों को कम कर सकते हैं - बहुत से लोग बहुत ज्यादा खाने के लिए नेतृत्व कि सभी समस्याओं को। इसके बजाय कुछ मीठा या चिकना जब आप चिंतित या परेशान हैं खाने का, एक मोटर साइकिल की सवारी लेने की कोशिश या अपने मन खाली करने के लिए एक लंबी पैदल ले।
    • दुबला होने पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, एक स्वस्थ जीवन शैली बनाने पर ध्यान केंद्रित करें
    • विशेषज्ञों की सलाह है कि कम से कम 150 मिनट की औसत एरोबिक व्यायाम प्रति सप्ताह या 75 मिनट की तीव्रता अधिक होती है।
  • युक्तियाँ

    • एक स्वस्थ आहार को अपनाना, लेकिन अपने आप को उन चीजों से वंचित न करें जिनकी आप पसंद करते हैं।
    • भाग को नियंत्रित करने के लिए जानें समय-समय पर आहार पर धोखा देना ठीक है जब तक कि आप इसे ज़्यादा नहीं करते हैं विदर को दूर करने और बाकी को बचाने के लिए थोड़ा खाएं।
    • नियमित रूप से व्यायाम करें
    • धीरे से खाओ इस तरह, आप कम खा सकते हैं क्योंकि आप खत्म होने से पहले फुलर महसूस करेंगे।

    चेतावनी

    • पेट भर खाओ, लेकिन अपने आप को भूख से बचें आपको एक पूर्ण और संतुलित आहार का पालन करना चाहिए

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com