IhsAdke.com

एक मूल नारुतो कैरेक्टर कैसे बनाएं

नारुतो खेल की एक श्रृंखला है, टेलीविजन शो और जापानी मंगा निंजा के बारे में, जिसने दुनिया भर में काफी लोकप्रियता हासिल की है। कुछ प्रशंसकों को श्रृंखला से प्यार है, लेकिन चाहते हैं कि वे प्रशंसक कथा के साथ उस पर अपना स्वयं का चिह्न बना सकें एक मूल चरित्र बनाने से आपको अपने प्रशंसक कथा में एक नया चरित्र शामिल करने की अनुमति मिलती है ताकि इसे अलग किया जा सके। एक चरित्र बनाना बहुत मज़ा है यहाँ यह कैसे करना है

चरणों

चित्र बनाओ एक नारुतो मूल कैरेक्टर चरण 1
1
एक अच्छे नाम के बारे में सोचो गाइड का यह हिस्सा महत्वपूर्ण है क्योंकि मौजूदा पात्रों के नाम उनके बारे में कुछ महत्वपूर्ण दर्शाते हैं। उदाहरण के लिए, चॉजी का नाम उससे संबंधित है, क्योंकि "को" का मतलब तितली है यह महत्वपूर्ण है: सुनिश्चित करें कि आपके चरित्र में एक जापानी नाम है! कोई अन्य नाम, चाहे कितना रचनात्मक या शांत हो, यह कोई अच्छा नहीं है सभी वर्णों के जापानी नाम हैं वेबसाइटों को कोशिशें जैसे कि नाम या बेबी नाम पीछे रहें, जो कि फिट बैठता है यदि आप उन्हें नाम देने से पहले अपने चरित्र को और विकसित करना चाहते हैं, तो आप बाद में उस कदम पर वापस जा सकते हैं।
  • चित्र बनाओ एक नारुतो मूल कैरेक्टर चरण 2
    2
    चरित्र के कबीले को निर्धारित करें नारुतो श्रृंखला में, लगभग सभी निंजा एक हैं, और प्रत्येक कबीले की अपनी विशेष क्षमताएं और / या अनूठी तकनीकें हैं इनुजुकास, अबूरेमेस या हुआउगा जैसे मौजूदा कुलों का इस्तेमाल करना अच्छा है। आप अपने चरित्र के लिए कबीले बना सकते हैं, बस यह सुनिश्चित करें कि यह उचीहा या हुआउगा कुलों से बेहतर नहीं है, जो बहुत अच्छे हैं, या आपका चरित्र मैरी सू (जो कि बाद में बेहतर समझाया जाएगा) की तरह दिखेगा। उचिहास या उज़ुमाकिस / नमाइकाज जैसी विलुप्त कबीले का अपना चरित्र न बनाएं। नारुतो और ससुके ही इन कुलों से निकल गए हैं, और अगर उनका चरित्र अचानक प्रकट होता है, तो यह बहुत विश्वसनीय नहीं होगा।
  • चित्र बनाओ एक नारुतो मूल कैरेक्टर चरण 3
    3
    अब आप चरित्र के स्वरूप के बारे में सोचना शुरू कर सकते हैं। आपको इस कदम को बहुत सावधानी से लेने की आवश्यकता होगी, क्योंकि सभी पात्रों के लिए कपड़ों का एक निश्चित रूप है - हालांकि कुछ कपड़े काफी अजीब हैं, फिर भी कुछ नियम हैं आधुनिक, टकसाली कपड़े में अपने चरित्र को मत पहनो। वे emos नहीं हो सकते हैं क्योंकि भले ही Sasuke एक जैसा दिखता है, नारुतो के पात्रों में से कोई भी नहीं जानता कि क्या एक emo है। अगर वे निंजा हैं तो वे भी बहुत लंबे या आकर्षक नहीं पहनेंगे - जब वे प्रशिक्षण, लड़ाई, आदि के लिए कपड़े पहनना चाहिए। ड्राइंग करते समय, सोचें कि क्या संगठन आपके चरित्र को ठीक से स्थानांतरित करने की अनुमति देगा।
  • चित्र बनाओ एक नारुतो मूल कैरेक्टर चरण 4
    4



    निम्नलिखित कुछ बुनियादी Shinobi कपड़े हैं: हरे रंग की चिनिन वास्कट, हिताई-इते (धातु पत्र के साथ नौसेना के नीले रंग का हेडबैंड), नौसेना नीले कैपरी पैंट और बंदूकें रखने के लिए सफेद धारी। आप अपने चरित्र के संगठन को बनाने के लिए इन टुकड़ों को थोड़ा बदल सकते हैं। उदाहरण के लिए, हिटई-आईटीई कहीं भी इस्तेमाल किया जा सकता है - नारुतो माथे पर इसका इस्तेमाल करता है, लेकिन यह गर्दन, हाथ, कमर, माथे या टोपी के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। कुछ सामान्य निंजा सामान भी हैं: बुनना शुद्ध कपड़े (शर्ट, पैंट, मोज़े, शर्ट आस्तीन), पट्टियाँ और ड्रेसिंग, ज़िपर, दस्ताने (किसी भी प्रकार) या एक चर्मपत्र या बड़े हथियार जो पीछे से जुड़ा हुआ है।
  • चित्र बनाओ एक नारुतो मूल कैरेक्टर चरण 5
    5
    इसके बारे में सोचें कि यह कैसा दिखता है यह वह जगह है जहां मैरी सू पार्ट्स में आता है एक मैरी मुकदमा हर तरह से एक आदर्श चरित्र है, जो इनो को भी बदसूरत दिखता है। यहां बताया गया है कि कैसे अपना चरित्र कम सही दिखाना है।
    • चरित्र को अजीब रंग का बाल न दें जब तक टोन नरम नहीं है, जैसे कि सकुरा की ये बालों का रंग मौजूद नहीं है, खासकर नीयन रंग में। बाल गंदा और बदसूरत है
    • चरित्र को एक आदर्श शरीर न दें कोई भी सही नहीं है नारुतो सभी अन्य पात्रों की तुलना में छोटा है, और सकुरा में बहुत छोटे स्तन हैं। यदि आपका चरित्र बिल्कुल सही है, तो दूसरों को ईर्ष्या होगी!
    • अगर उन्हें एक लड़की है तो उन्हें "आकर्षक" कपड़े न दें यह कोई मतलब नहीं होगा यदि आपका किरदार बर्फ़ में एक मिशन पर चला गया जो कपड़ों के साथ लगभग बिकनी थी।
    • आपकी मदद करने के लिए: चरित्र की उपस्थिति में कुछ दोष बनाएं।
  • चित्र बनाओ एक नारुतो मूल कैरेक्टर चरण 6
    6
    तय करें कि आपका व्यक्तित्व कैसा दिखेगा यदि आप एक अच्छे लेखक हैं, तो यह हिस्सा आसान होगा। इस बारे में सोचें कि वह अलग-अलग परिस्थितियों पर प्रतिक्रिया कैसे करेगा क्या वे आशावादी या निराशावादी हैं? शर्मीली या आत्मविश्वास? चुप या शोर? उग्र या खुश? किसी अन्य चरित्र के व्यक्तित्व की प्रतिलिपि न करें, और उन्हें नजी जैसी भावनाओं से अलग न करें। नारुतो, इनो या रॉक ली से बात करते समय वे कैसे प्रतिक्रिया दें, इस बारे में सोचें।
  • चित्र बनाओ एक Naruto मूल चरित्र पहचान
    7
    अब अपनी क्षमताओं और शक्तियों, और हथियारों के बारे में सोचो। कुछ रोचक शक्तियों को देखने के लिए Narutopedia का उपयोग करें।
  • युक्तियाँ

    • अन्य लोगों को दिखाने के लिए कि आपका चरित्र कैसा है, आप उनमें से कुछ चित्र खींच सकते हैं। उन्हें नारुतो मंगा शैली में आकर्षित करने की कोशिश करें, लेकिन उन्हें अपने चरित्र की तरह दिखने के लिए कंप्यूटर पर वर्णों की तस्वीरों को संपादित न करें, और अन्य लोगों की तस्वीरें कॉपी न करें
    • यह सुनिश्चित करने के लिए इस साइट पर मेरी मुकदमा लें कि आपका चरित्र भी सही नहीं है: https://quizilla.com/quizzes/8210813/is-your-naruto-oc-a-mary-sue
    • आपको अपने प्रशंसक कथा के लिए आलोचना की जा सकती है, अगर उसका मूल चरित्र है, लेकिन अगर आप इसे अच्छी तरह से नहीं लिखते हैं

    चेतावनी

    • सावधान रहें कि दूसरों को आपके चरित्र चोरी नहीं करते हैं! कुछ लोगों को दूसरों से वर्णों को खोजने और चोरी करना पसंद है।
    • कुछ लोग आपके चरित्र का नकली करेंगे उन्हें अनदेखा, यह किसी के साथ होता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com