IhsAdke.com

अपनी खुद की हैरी पॉटर कैरेक्टर कैसे बनाएं

आप खूबसूरत और वर्णनात्मक भाषाओं से भरे कहानी लिख सकते हैं, लुभावनी परिदृश्य, लेकिन अगर आपके पास अपना ही हैरी पॉटर पात्र नहीं है, तो आपकी कहानी शायद ही सबसे अच्छी होगी

चरणों

अपनी खुद की हैरी पॉटर कैरेक्टर चरण 1 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
1
अपना चरित्र बनाएं अपना खुद का हैरी पॉटर चरित्र बनाने के लिए, आपको उसे जानना होगा यदि आप उसे अपने हाथ की पीठ की तरह जानते हैं तो चरित्र को कहानी में जीवन मिलेगा, जिससे यह बेहतर होगा। तो, अपने चरित्र के विवरण के बारे में सोचना शुरू करें अपने कंप्यूटर पर जाएं और वर्ड में एक नया दस्तावेज़ खोलें।
  • अपनी खुद की हैरी पॉटर कैरेक्टर चरण 2 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    2
    अपने चरित्र का पूरा नाम लिखकर प्रारंभ करें और वह अपने नाम के बारे में कैसा महसूस करता है। आप यह भी समझा सकते हैं कि चरित्र ने इस नाम को क्यों प्राप्त किया है और इसका अर्थ क्या है।
  • अपनी खुद की हैरी पॉटर कैरेक्टर चरण 3 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    3
    नाम संबंधित लोग इसके बाद, आप अपने माता-पिता, दादा-दादी, चचेरे भाई, चाचा, चाची, भाई, बहनों और बाकी के अपने चरित्र के रिश्तेदारों का नाम लेते हैं। एक और टिप यह भी लिखना है कि चरित्र इन लोगों में से प्रत्येक के बारे में कैसे सोचता है और कैसे वे हैं
  • अपनी खुद की हैरी पॉटर कैरेक्टर चरण 4 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    4
    आपके चरित्र का घर क्या है? यदि आप चाहें तो पता लगाने के लिए सॉर्टिंग टोट के साथ एक ऑनलाइन टेस्ट ले सकते हैं। उन सवालों के जवाब दें जिनसे आपका चरित्र उत्तर देगा और देखें कि वह कौन सा घर चुना जाएगा। अपने चरित्र को खींचें, ऐसा लगता है कि जिस घर का चयन किया जाता है वह उस व्यक्ति के लिए होगा जिसे वह संबंधित है। उदाहरण के लिए, यदि आपका चरित्र रावेनक्लॉ के अंतर्गत आता है, तो उसकी वर्दी उस घर से होनी चाहिए।
  • अपनी खुद की हैरी पॉटर कैरेक्टर चरण 5 बनाएँ शीर्षक वाला इमेज
    5
    चरित्र के सबसे अच्छे दोस्त और पांच शब्द या उससे ज्यादा के नाम लिखें - जितना आप सचमुच चाहते हैं - उन्हें व्यक्तित्व के संबंध में वर्णन करने के लिए, उपस्थिति न करें (लेकिन यदि आप चाहें तो उपस्थिति का वर्णन भी कर सकते हैं)।
  • अपना ही हैरी पॉटर कैरेक्टर चरण 6 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने चरित्र के दुश्मनों का वर्णन करें जैसे ही आप अपने दोस्तों के साथ किया और अपने चरित्र के दुश्मनों का वर्णन करें और वे दुश्मनी क्यों हैं यदि आपका चरित्र स्लेथिरिन के अलावा किसी भी घर में है, तो आप उसे उस घर में एक व्यक्ति (या अधिक लोगों) के दुश्मन के रूप में रख सकते हैं।



  • अपनी खुद की हैरी पॉटर कैरेक्टर चरण 7 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    7
    चरित्र के बारे में अन्य विवरण लिखें उपस्थिति, आदतों, पारिवारिक परंपराओं और पड़ोसियों के बारे में विवरणों का विवरण दें - मूल रूप से चरित्र के बारे में आपके पास कोई भी विवरण है
  • अपनी खुद की हैरी पॉटर कैरेक्टर चरण 8 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    8
    चरित्र को आकर्षित करें आपको चरित्र खींचना चाहिए या फिर, उस व्यक्ति की फोटो ढूंढिए जो इसे पसंद करता है डिजाइन के लिए बिल्कुल सही नहीं है, बस उपस्थिति के बारे में एक विचार देने के लिए। यह एक ही चरित्र के लिए बहुत कुछ लग सकता है, लेकिन अगर यह दिलचस्प है - अच्छी कहानी के लिए क्या आवश्यक है - तो उन विवरणों को बनाने में मजेदार होगा
  • अपना ही हैरी पॉटर कैरेक्टर चरण 9 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    9
    निर्धारित करें कि बोगेमैन क्या होगा जब उसके चरित्र का सामना करना पड़ जाएगा। उसका सबसे बड़ा डर क्या है?
  • अपनी खुद की हैरी पॉटर कैरेक्टर चरण 10 बनाएँ शीर्षक वाला इमेज
    10
    अपने चरित्र की छड़ी चुनें कम वैंड आम तौर पर, कम या लोग हैं, जो कोई "छूटी" चरित्र है के हैं, जबकि अधिक कठोर वैंड, कम अनुकूलनीय लोगों के लिए हैं, उदाहरण के लिए। POTTERMORE पर जाएं और इस्तेमाल किया लकड़ी और कोर के बारे में पढ़ा।
  • 11
    प्रत्येक चुड़ैल और चुड़ैल के पास हॉगवर्ट्स में पालतू होता है आप एक मेंढक, बिल्ली या उल्लू चुन सकते हैं यदि आपका किरदार रावेनक्ले या हफ़लपफ है, तो उसके पास एक बिल्ली है। अगर आपका चरित्र खराब है, तो शायद वह एक मेंढक होगा। सबसे आम एक उल्लू है
  • 12
    अपने चरित्र का स्कूल चुनें, जो कि होग्वारट्स होना जरूरी नहीं है। अन्य विकल्पों में शामिल हैं बीओएक्सबटन (फ्रांस), डर्ममास्टांग (बुल्गारिया), इल्वेवरमोर्नी (यूएसए) और कैस्टेलोब्रक्सो (ब्राजील)।
  • अपनी खुद की हैरी पॉटर कैरेक्टर चरण 11 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    13
    विशेष पात्रता या अपने चरित्र की विशेषताओं को निर्धारित करें क्या वह एक ऑफिडाओग्लोटा है? क्या वह गैर-मौखिक जादू में एक विशेषज्ञ है? इसे अद्वितीय बनाने के लिए प्रकार विवरण जोड़ने का प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको यह भी पता नहीं है कि क्या लिखना है, तो एक चरित्र बनाने से आपको बहुत सारे विचार मिलेंगे।
    • मज़ा लो!
    • यदि आप चाहें, तो कहानी के लिए महत्वपूर्ण अन्य वर्णों का विकास करें, क्योंकि इससे आपको इसे और भी बेहतर बनाने में मदद मिलेगी।
    • रचनात्मक रहें!
    • यदि आप अपने चरित्र को पसंद नहीं करते हैं, तो बस शुरू करें।
    • यदि आप एक ऐसा चरित्र बनाने का प्रयास कर रहे हैं जो वास्तव में जादूगर की दुनिया में मौजूद हो, तो उस विवरण को शामिल नहीं करें जो उसके व्यवहार से मेल नहीं खाते। उदाहरण के लिए, "शुद्धबोध", कभी भी मागल दुनिया के बारे में कुछ भी नहीं जानता, क्योंकि मेस्टिज़ो को पता होगा। और उसे जादूगर की दुनिया के बारे में अधिक जानने के लिए एक मोंग्रेल या मैग्लेबॉर्न की तुलना में पता होना चाहिए।
    • मौजूदा विज़ार्ड नामों या परिवारों का उपयोग न करें, जब तक कि आप कोई फैनफिकल लिख रहे हों अपने विवरण, इतिहास, उपस्थिति और परिवार का आविष्कार करें तो यह बहुत अधिक मज़ा होगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com