IhsAdke.com

टीवी शो का उपयोग कैसे करें

आप याद नहीं कर सकते जो प्रकरण बंद कर दिया है कि इस श्रृंखला समय-समय पर देखने के लिए, या यदि आप सभी श्रृंखला है कि देखा गया है की एक सूची रखने के लिए, अभी भी देख रहा है, या शुरू करना चाहते हैं, भले ही आप के साथ प्रतिस्पर्धा करना चाहते हैं उनके मित्रों को देखने के लिए जो श्रृंखला देखने में अधिक समय खर्च करता है, यह वह आवेदन होता है जो आपको इन सभी चीजों को और भी कुछ और करने की अनुमति देता है। यहां इसका उपयोग कैसे किया जाता है

चरणों

विधि 1
मोबाइल पर

एक खाता बनाएं

छवि शीर्षक 00
1
एप्लिकेशन को डाउनलोड करें ऐप स्टोर या Google Play पर टीवी शो टाइम ऐप को ब्राउज़ करें और इसे अपने डिवाइस पर इंस्टॉल करें
  • 2
    हमसे संपर्क करें | फेसबुक, ट्विटर या अपने ईमेल के साथ यूज़रनेम और पासवर्ड बनाकर प्लेटफॉर्म तक पहुंच प्राप्त करें
  • अपनी श्रृंखला जोड़ें

    आपके खाता निर्माण की पुष्टि करने के बाद, ऐप आपको श्रृंखला, साबुन ओपेरा और वास्तविकता दिखाने की एक सूची दिखाएगा ताकि आप अपने पसंदीदा शो के साथ अपनी प्रोफ़ाइल को कस्टमाइज़ कर सकें।

    छवि शीर्षक 03.1
    1
    अपनी श्रृंखला जोड़ें आपको कम से कम पांच सेट का चयन करना होगा जिन्हें आप देख रहे हैं या पहले से ही देखा है ताकि वे आपकी सूची में जोड़ा जा सकें।
  • छवि शीर्षक 07.1
    2
    "प्रदर्शन"। बताएं कि आपने किस श्रृंखला को रोक दिया था: यदि यह पहले से ही समाप्त हो गया था या आप किस सीज़न और एपिसोड में हैं।
  • छवि शीर्षक 14.1
    3
    अधिक श्रृंखला! अपनी प्रोफ़ाइल में जोड़ने के लिए अन्य श्रृंखला देखें, चाहे वे पहले से ही देखे गए हों या केवल उन्हीं लोगों को जिन्हें आप सोचते हैं, भविष्य में देखने के लिए दिलचस्प होंगे।
  • आवेदन का प्रयोग करें

    छवि शीर्षक 08.1
    1
    कैलेंडर। सब कुछ ठीक है अब कैलेंडर में आप अगले एपिसोड की प्रीमियर तिथि देख सकते हैं और कितने दिनों में इसे जारी किया जाएगा, समय और चैनल जहां यह जाएगा।
  • छवि शीर्षक 09.1
    2
    सूची। सूची में आप अपने अगले एपिसोड को देखने के लिए देते हैं ताकि आप अद्यतित रह सकें और हार न सकें
  • छवि शीर्षक 10.2
    3



    फ़ीड। ऐप फीड में आपको जो सीरीज देखी गई है उससे संबंधित कई पोस्ट मिल जाएंगी, जो अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ इंटरैक्ट करने और अनुभव साझा करने में सक्षम होगा।
  • छवि शीर्षक 11.1
    4
    प्रोफ़ाइल। आपके प्रोफाइल में आपके पास चयनित श्रृंखला की प्रगति का मूल दृश्य होगा।
    1. जुड़े रहने के लिए अपने दोस्तों को जोड़ें! यदि आप फेसबुक या ट्विटर का इस्तेमाल करते हुए उपयोगकर्ता बनाते हैं, तो यह आपके सभी मित्रों को स्वतः ही जोड़ देता है, जिनके पास टीवी शो का समय है। यदि आपने ईमेल के द्वारा बनाया है, तो आपको उपयोगकर्ता द्वारा उपयोगकर्ता के लिए खोज करना होगा। इसके अलावा, आप उन लोगों का अनुसरण कर सकते हैं जिन्हें आप नहीं जानते हैं लेकिन आप उसी श्रृंखला को देखते हैं, क्योंकि ऐप आपके स्वाद के आधार पर दोस्ती सुझाता है।
      छवि शीर्षक 12.2
  • विधि 2
    कंप्यूटर पर

    एक ऑनलाइन टीवी शो टाइम प्लेटफ़ॉर्म है, लेकिन दुर्भाग्यवश यह केवल प्रयोग करने योग्य है अगर आपने पहले ही अपने फोन पर एप्लिकेशन द्वारा खाता बनाया है। कोई कंप्यूटर खाता बनाने का कोई तरीका नहीं है। कंप्यूटर में उपयोग व्यावहारिक रूप से एक ही है, केवल बढ़ती अंतर ऑनलाइन मंच के माध्यम से खाते को बनाने के लिए नहीं देने का यह तथ्य है।

    छवि शीर्षक S01
    1
    प्रवेश। साइट पर पहुंचें https://tvshowtime.com और लॉग इन करें, या तो ट्विटर, फेसबुक या यूज़र के जरिए बनाया जाता है। ऐसी कई साइटें जो कि फेसबुक और ट्विटर लॉगिन की अनुमति देते हैं, एक उपयोगकर्ता को समय पर बनाया जा सकता है, लेकिन उस स्थिति में, यदि आपने आवेदन में कोई उपयोगकर्ता नहीं बनाया है, तो साइट आपको यह संदेश देगा कि आपको डेटाबेस में नहीं मिला है। उपयोगकर्ताओं।
  • चित्र शीर्षक S02
    2
    साइट का उपयोग करना वहां से यह आम तौर पर आवेदन के रूप में काम करता है। "देखने के लिए" में, आप एपिसोड की सूची देखने के लिए और दिन और "कैलेंडर" दिन, समय और चैनल में, प्रकरण की प्रीमियर के लिए उलटी गिनती के साथ भी गिनती देखते हैं।
  • विधि 3
    आयोजन

    छवि शीर्षक 16.1
    1
    एपिसोड द्वारा एपिसोड को देखने के रूप में चिह्नित करने के लिए, आपको श्रृंखला पर क्लिक करना होगा और ऐप आपको अंतिम देखे गए एपिसोड के लिए निर्देशित करेगा, या पहले मामले ने अभी तक नहीं देखा है जब आप "देखे गए" विकल्प का चयन करते हैं तो आप एपिसोड को रेट कर सकते हैं, अपने पसंदीदा चरित्र पर वोट कर सकते हैं, और टिप्पणियों के माध्यम से कई उपयोगकर्ताओं के साथ बातचीत कर सकते हैं।
  • छवि 23.1 शीर्षक
    2
    सीजन से एपिसोड द्वारा एपिसोड को चिह्नित करने के प्रयास को बचाने के लिए, यह उपलब्ध है, श्रृंखला के प्रारंभिक पृष्ठ में, सहायता के साथ पूरे सीजन को चिह्नित करने का एक विकल्प
  • छवि शीर्षक 24.1
    3
    फाइलिंग। यदि आप अब किसी श्रृंखला को देख नहीं रहे हैं और मंच नहीं चाहते हैं कि आप अगले एपिसोड देखने की याद दिलाएं, तो आप संग्रह आइकन पर श्रृंखला को संग्रहित कर सकते हैं। आपकी कोई भी बुकमार्क, रेटिंग, और टिप्पणी की जानकारी खो जाएगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com