IhsAdke.com

कंप्यूटर पर किक का उपयोग कैसे करें

किक एक तेजी से लोकप्रिय ऐप बन रही है, खासकर युवा दर्शकों के बीच, लेकिन इसका उपयोग केवल मोबाइल उपकरणों पर किया जा सकता है यदि आप दोस्तों के साथ चैट करना चाहते हैं, लेकिन फ़ोन या टेबलेट तक पहुंच नहीं है, या वाई-फाई या 3 जी का उपयोग नहीं कर सकते, तो एक वैकल्पिक हल है। अधिक जानने के लिए पढ़ने रखें

चरणों

विधि 1
ब्लूस्टैक्स

अपने कंप्यूटर पर उपयोग केक नाम वाली तस्वीर चरण 1
1
ब्लूस्टैक्स डाउनलोड करें यहां (यह स्वचालित रूप से शुरू होना चाहिए)। एक संवाद बॉक्स पूछता है कि उपयोगकर्ता फाइल को सहेजना चाहता है या डाउनलोड को रद्द करना चाहता है - "फाइल सहेजें" चुनें और डाउनलोड पूरा होने तक प्रतीक्षा करें, जिसकी गति के आधार पर पांच मिनट से अधिक समय नहीं लेना चाहिए आपका कंप्यूटर
  • एक बार डाउनलोड पूरा हो गया है, ब्लूस्टैक्स खोलें और बूट करने के लिए प्रतीक्षा करें। प्रोग्राम द्वारा आवश्यक वरीयताओं को सेट करें जब तक कि ये उपयोग करने के लिए तैयार नहीं है - कंप्यूटर में कम से कम 262 एमबी हार्ड डिस्क स्थान होना चाहिए।
  • चित्र का प्रयोग करें अपने कंप्यूटर पर प्रयोग करें किक चरण 2
    2
    यदि आपने किक को ब्लूस्टैक्स से पहले से डाउनलोड नहीं किया है, तो अब ऐसा करें होम स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित खोज बार में, "किक" टाइप करें और Google Play पर इसे खोलने के लिए Instagram आइकन पर क्लिक करें। "इंस्टॉल करें" लेबल वाला हरा बटन क्लिक करें और प्रोग्राम को खोलने के लिए प्रक्रिया को पूरा करने के लिए प्रतीक्षा करें।
  • यूज़ किक पर अपने कंप्यूटर पर चित्र शीर्षक 3 चित्र
    3
    अपने Kik खाते में साइन इन करें (या एक बनाओ) जैसे ही आप प्रोग्राम खोलते हैं, लॉग इन या एक खाता बनाने के विकल्पों के साथ एक स्क्रीन प्रदर्शित होगी। यदि आपके पास पहले से ही एक है, तो ईमेल जानकारी (या उपयोगकर्ता नाम) और पासवर्ड दर्ज करें पृष्ठ के निचले भाग में "लॉगिन" पर क्लिक करें और प्रदर्शित होने वाले सत्यापन पृष्ठ की प्रतीक्षा करें, जहां उपयोगकर्ता को कैप्चा पहेली को सुलझाना होगा (उस शब्द को लिखें) या चित्रों की एक श्रृंखला पर क्लिक करें (उदाहरण के लिए, जो सभी नदी के मालिक हैं) यह साबित करने के लिए कि यह रोबोट नहीं है रजिस्टर करने के लिए, अनुरोधित जानकारी दर्ज करें (उपयोगकर्ता नाम, पासवर्ड, प्रथम नाम, अंतिम नाम, ई-मेल, आदि) और स्क्रीन के निचले भाग में "रजिस्टर" चुनें। अपना प्रोफाइल बनाने के लिए सत्यापन परीक्षण पास करें
  • अपने कंप्यूटर पर उपयोग किक नामित चित्र चरण 4
    4
    किक का उपयोग करें मित्रों को संदेश भेजें और अन्य टूल के बीच, वेब फ़ंक्शंस का उपयोग करें। छवियों, वीडियो और जीआईएफ भेजने के संसाधन, किक अंक और "स्माइली शॉप" के उपयोग के अलावा कुछ विकल्प हैं। संदेश बनाते समय, आप इमोजी, फोटो, वीडियो, मेम, स्टिकर और अधिक भेज सकते हैं। यदि आप चाहें, तो टच स्क्रीन के बजाय हमेशा माउस का उपयोग करके, प्रोफ़ाइल का नाम और छवि बदलें। इसके बावजूद, पीसी के लिए किक बिल्कुल उसी तरह काम करता है जैसे स्मार्टफोन और टैबलेट के लिए ऐप।
  • विधि 2
    Andyroid




    अपने कम्प्यूटर पर यूज़ किक का शीर्षक चित्र 5
    1
    दर्ज करके एंड्रॉइड डाउनलोड करके इंस्टॉल करें यहां और स्क्रीन के निचले भाग में हरे रंग के डाउनलोड बटन को क्लिक करना। आपके कंप्यूटर के साथ संगत एमुलेटर डाउनलोड हो जाएगा- डाउनलोड समाप्त होने की प्रतीक्षा करें और स्थापना शुरू करने के लिए फ़ाइल पर क्लिक करें। जब तक आप प्रक्रिया खत्म नहीं करते, तब तक स्थापना चरणों का पालन करें।
    • एंडीडॉइड में निम्नलिखित सिस्टम आवश्यकताएं हैं: विंडोज 7, 8 या x 64, नवीनतम मैक ओएस ("बग" पुराने संस्करणों में प्रकट हो सकते हैं), कम से कम 3 जीबी रैम, सॉफ्टवेयर को क्रैश किए बिना चलाने के लिए और 20 से अधिक जीबी हार्ड डिस्क स्पेस एमुलेटर आमतौर पर पुराने ओएस एक्स मॉडल पर काम करता है, लेकिन अधिक बार क्रैश कर सकता है - इसके अतिरिक्त, वीडियो कार्ड को अपग्रेड करने की आवश्यकता है और ओपनजीएल 2.0 ईएस 2.0 चलाने में सक्षम ड्राइवर हैं। बोर्ड के विशाल बहुमत इसे चला सकते हैं, जिसका अर्थ है कि आपके पास अपेक्षाकृत नया कंप्यूटर है, इसके बारे में चिंता मत करो।
  • आपका कंप्यूटर का उपयोग करें किक पर शीर्षक चित्र 6
    2
    Play Store खोलें और किक डाउनलोड करें स्क्रीन के निचले भाग में एक छोटे प्ले स्टोर आइकन है - इसे दो बार क्लिक करें और अपने Google Play खाते में लॉग इन करें और किक डाउनलोड करने में सक्षम हो और Google को एंडीडॉयर पर आपकी प्रोफ़ाइल को सिंक करने की अनुमति दें। यदि किक इस खाते में पहले ही डाउनलोड हो चुका है, तो वह सभी एप्लिकेशन को स्वचालित रूप से सिंक करने में सक्षम हो जाएगा, मैन्युअल डाउनलोड की आवश्यकता नहीं है - अन्यथा, प्ले स्टोर में खोज आइकन पर क्लिक करें और "किक" या "किक मेसेंजर" टाइप करें। परिणाम की सूची में प्रोग्राम ढूंढें और "इंस्टॉल करें" का चयन करें एप्लिकेशन को खत्म करने और एप्लिकेशन को खोलने के लिए प्रतीक्षा करें
  • आपका कंप्यूटर का उपयोग करें किक पर शीर्षक चित्र 7
    3
    किक पर एक खाता बनाएं या खाता बनाएं जब आप प्रोग्राम खोलते हैं, तो एक स्क्रीन आपको साइन इन या प्रोफाइल बनाने के विकल्पों के साथ स्वागत करेगी। पहले से ही खाते वाले उपयोगकर्ता को लॉगिन जानकारी (पासवर्ड और उपयोगकर्ता नाम या ईमेल) दर्ज करनी होगी और स्क्रीन के निचले भाग में "लॉगिन" बटन पर क्लिक करना होगा। चेक पेज को प्रकट होने की प्रतीक्षा करें, आपको कैप्चा पहेली को हल करने की आवश्यकता होगी (उस शब्द को लिखें) या आम छवियों की एक श्रृंखला (जैसे कि सभी की नदी है) पर क्लिक करने के लिए यह साबित करने के लिए कि आप यह रोबोट नहीं है साइन इन करने के लिए, क्रेडेंशियल (उपयोगकर्ता नाम, ईमेल, पासवर्ड, प्रथम नाम, अंतिम नाम, और अधिक) दर्ज करें और स्क्रीन के निचले भाग में "साइन अप करें" पर क्लिक करें। जब आप सत्यापन परीक्षा पास करते हैं, तो प्रोफ़ाइल बन जाती है।
  • अपने कम्प्यूटर पर उपयोग केक का शीर्षक चित्र 8
    4
    मित्रों को संदेश भेजने और वेब संसाधनों का उपयोग करने के लिए किक का प्रयोग करें (चित्र, वीडियो, जीआईएफ भेजना) "स्माइली शॉप" में इमोजी खरीदना और किक-बिन्दुओं का उपयोग करना संभव है, जब संदेश, फोटो, वीडियो, इमोजी, स्टिकर, मेमेज़ आदि भेजते हैं। यदि आप चाहते हैं, तो टच स्क्रीन के बजाय प्रोफाइल नाम और फोटो बदलें - आपको माउस का उपयोग करना होगा, लेकिन यह प्रोग्राम मोबाइल ऐप के समान ही काम करता है।
  • युक्तियाँ

    • किक आपको एक बार में केवल एक खाते में लॉग इन करने की अनुमति देता है। किसी भी एमुलेटरों में प्रवेश करने पर, आप उस उपकरण से बाहर निकलोगे जो आपने पहले किया था।
    • जब भी आप मैनिमो बंद करते हैं, तो सत्र कािक पर समाप्त होता है इसका मतलब यह है कि जब आप किसी भी अन्य एमुलेटर को शुरू करते हैं तो आपको फिर से साइन इन करना होगा - यदि आप एक महत्वपूर्ण वार्तालाप में हैं और उसे कुछ सहेजने की आवश्यकता है, तो छोड़ने से पहले एक स्क्रीनशॉट लें, क्योंकि सभी वार्तालाप इतिहास नष्ट हो जाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com