IhsAdke.com

BlueStacks के साथ कंप्यूटर पर एंड्रॉइड गेम्स कैसे खेलें

क्या आपके पास कंप्यूटर है? एक मैक या विंडोज़? क्या आप इस कंप्यूटर पर एंड्रॉइड ऐप्स और गेम चलाएं? खैर, यह लेख आपके लिए है! मैं आपको बताऊँगा कि एंड्रॉइड पर्यावरण को आपके कंप्यूटर पर कैसे चलाया जाए ताकि आप किसी भी एंड्रॉइड ऐप को चला सकें और चला सकें।

चरणों

ब्लूस्टैक्स चरण 1 के साथ एक पीसी पर एंड्रॉइड गेम्स चलाएं
1


कार्यक्रम प्राप्त करें:
Bluestacks यहाँ कहा जाता है इस कार्यक्रम डाउनलोड करें - https://bluestacks.com - यह मुफ़्त है और दोनों मैक और विंडोज पर काम करता है यदि आप सोच रहे हैं कि `यह क्या है?` ठीक है, यह एक ऐसा प्रोग्राम है जो आपके कंप्यूटर पर एंड्रॉइड परिवेश चलाने का प्रबंधन करता है।
  • ब्लूस्टैक्स चरण 2 के साथ एक पीसी पर एंड्रॉइड गेम्स चलाएं
    2



    स्थापना: विंडोज उपयोगकर्ताओं के लिए, यह एक छोटी सी फाइल होनी चाहिए (लगभग 20 एमबी) जिसे आपको खोलने और फिर पैकेज (स्वचालित रूप से) डाउनलोड करने की आवश्यकता है और आप इसे सभी का उपयोग करने के लिए तैयार हैं मैक उपयोगकर्ताओं के लिए, .एमएमजी फ़ाइल लगभग 100 एमबी होनी चाहिए, जिसे आपको अपने कंप्यूटर पर इच्छित स्थान पर .app फ़ाइल को माउंट और खींचने की आवश्यकता होगी।
  • ब्लूस्टैक्स चरण 3 के साथ एक पीसी पर एंड्रॉइड गेम्स चलाएं
    3
    इसे चलाएं: सभी काम पूरा होने के बाद, कृपया ब्लूस्टैक्स चलाएं। इसे पहली बार लोड करने में थोड़ी देर लगनी चाहिए, लेकिन यह तेज़ हो जाएगा।
  • ब्लूस्टैक्स चरण 4 के साथ एक पीसी पर एंड्रॉइड गेम्स चलाएं
    4
    वांछित एप्लिकेशन इंस्टॉल करें: धन्यवाद! आप अंततः एंड्रॉइड ऐप्स को इंस्टाल कर सकते हैं और चला सकते हैं। आपको केवल एक Google खाता ही बनाना है। ऐप को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए, बस `खोज` आइकन पर क्लिक करें और उस ऐप का नाम दर्ज करें जिसे आप इंस्टॉल करना चाहते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com