IhsAdke.com

एंड्रॉइड टैबलेट पर विंडोज 8 कैसे स्थापित करें I

एंड्रॉइड टैबलेट पर विंडोज 8 की स्थापना करके, आप उस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में अच्छी तरह से आवेदन और विशेषताओं के रूप में महसूस कर सकते हैं। यह इंस्टॉलेशन मेरे सॉफ्टवेयर प्रोग्राम और विंडोज कंप्यूटर की मदद से किया जाता है

चरणों

एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 1 पर विंडोज 8 इंस्टॉल करें
1
टेबलेट मेनू खोलें और "सेटिंग" पर क्लिक करें।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 2 पर विंडोज 8 स्थापित करें
    2
    "डेवलपर विकल्प" पर क्लिक करें और "USB डिबगिंग" विकल्प को चेक करें। इससे आपके कंप्यूटर को आपके एंड्रॉइड डिवाइस में परिवर्तन करने की अनुमति मिल जाएगी, जब दोनों एक यूएसबी केबल से जुड़े हुए हैं
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 3 पर विंडोज 8 स्थापित करें
    3
    अपने विंडोज कंप्यूटर पर, आधिकारिक बदलें मेरी सॉफ्टवेयर वेबसाइट पर जाएँ https://changemysoftware.org/CMS8Edition. आपको एंड्रॉइड टैबलेट पर विंडोज 8 स्थापित करने के लिए कार्यक्रम का उपयोग करना चाहिए।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 4 पर विंडोज 8 स्थापित करें
    4
    नीचे "लिंक" पर क्लिक करें। आपको एक अन्य टैब पर ले जाया जाएगा, जहां आपके सॉफ़्टवेयर को बदलें के लिए डाउनलोड इलेक्ट्रॉनिक पता तक पहुंच होगी।
    • प्रोग्राम को डाउनलोड करने के लिए आपको कुछ वेबसाइटों से फ़ॉर्म भरना पड़ सकता है। यदि ऐसा होता है, तो आवश्यक जानकारी प्रदान करें या एक अन्य लिंक तक पहुंचने का प्रयास करें।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 5 पर विंडोज 8 स्थापित करें
    5
    अपने कंप्यूटर डेस्कटॉप पर एक .rar फ़ाइल के रूप में बदलें मेरा सॉफ़्टवेयर डाउनलोड करने के लिए चुनें। यह संकुचित फाइल आपको अपने टैबलेट में विंडोज 8 लाने की जरूरत वाले सभी आइटम लाएगी।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 6 पर विंडोज 8 स्थापित करें
    6
    अपनी सभी सामग्री को निकालने के लिए .rar फ़ाइल को डबल-क्लिक करें फिर मेरे सॉफ्टवेयर इंस्टॉलेशन विज़ार्ड को खोलने के लिए .exe फ़ाइल पर क्लिक करें।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 7 पर विंडोज 8 स्थापित करें
    7



    अपने कंप्यूटर पर मेरा सॉफ़्टवेयर बदलें स्थापित करने के लिए ऑन-स्क्रीन निर्देशों का पालन करें। प्रोग्राम इस स्थापना के बाद स्वचालित रूप से चलना शुरू हो जाएगा।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 8 पर विंडोज 8 स्थापित करें
    8
    यूएसबी केबल के साथ कंप्यूटर पर एंड्रॉइड टैबलेट से कनेक्ट करें और "एंड्रॉइड> विंडोज 8" पर क्लिक करें।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 9 पर विंडोज 8 स्थापित करें
    9
    देखें कि क्या मेरे सॉफ़्टवेयर को एंड्रॉइड डिवाइस का पता चला है और "जारी रखें" पर क्लिक करें।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 10 पर विंडोज 8 स्थापित करें
    10
    ड्रॉप-डाउन मेनू से अपनी पसंदीदा भाषा चुनें बदलें मेरी सॉफ्टवेयर विंडोज 8 ड्राइवरों को एंड्रॉइड टैबलेट में तुरंत डाउनलोड करना शुरू कर देगा। इसमें कुछ मिनट लग सकते हैं
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 11 पर विंडोज 8 स्थापित करें
    11
    जब तक आप "डाउनलोड सफल" संदेश नहीं देखते, तब तक प्रतीक्षा करें और फिर "इंस्टॉल करें" पर क्लिक करें। विंडोज 8 स्थापित करने में कुछ समय लग सकता है और आपका टैबलेट प्रक्रिया के दौरान कई बार पुनरारंभ करेगा।
    • "एंड्रॉइड निकालें" विकल्प की जांच न करें, जब तक कि आप एंड्रॉइड को 8 विंडोज के साथ बदलना नहीं चाहते हैं (उनके बीच स्विच करने के बजाय)। डिफ़ॉल्ट सेटिंग में, मेरा सॉफ़्टवेयर बदलें उपयोगकर्ता को टैबलेट पर विंडोज़ और एंड्रॉइड दोनों का उपयोग करने की अनुमति देता है। याद रखें कि डिवाइस से मूल ऑपरेटिंग सिस्टम को निकालने से कारखाना वारंटी शून्य हो जाएगी।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट स्टेप 12 पर विंडोज 8 स्थापित करें
    12
    जब तक आप मेरा सॉफ़्टवेयर बदलकर नहीं कहें तब तक प्रतीक्षा करें कि Windows 8 स्थापना समाप्त हो गई है- फिर कंप्यूटर से टैबलेट डिस्कनेक्ट करें। अगली स्क्रीन पर, एक ऑपरेटिंग सिस्टम चुनें।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 13 पर विंडोज 8 स्थापित करें
    13
    "विंडोज 8" पर क्लिक करें और ऑनस्क्रीन कमांड का पालन करें, इसका उपयोग शुरू करें। जब भी आप उपयोग में ऑपरेटिंग सिस्टम (विंडोज या एंड्रॉइड) को बदलना चाहते हैं, तो आपको अपना टैबलेट पुनः आरंभ करना होगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपना दिमाग बदलते हैं और अपने टैबलेट से विंडोज 8 को हटाना चाहते हैं, तो इसे अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें और मेरा सॉफ़्टवेयर बदलें खोलें। मुख्य मेनू से, "पुनर्स्थापना को मूल स्थिति" पर क्लिक करें यह कार्यक्रम माइक्रोसॉफ्ट ऑपरेटिंग सिस्टम को डिवाइस से हटा देगा, एंड्रॉइड को पुनर्स्थापित करेगा।

    चेतावनी

    • अपने सॉफ़्टवेयर को अपने जोखिम पर बदलें। याद रखें कि यह एक स्वतंत्र कंपनी द्वारा विकसित किया गया है और इसे विंडोज या एंड्रॉइड द्वारा समर्थित नहीं है यदि कार्यक्रम के कारण टैबलेट दोषपूर्ण है, फैक्टरी डिफॉल्ट को रीसेट करने के लिए इन चरणों का पालन करें. कई मामलों में, इस तरह के विकल्प सॉफ्टवेयर के साथ समस्याओं को उल्टा कर सकते हैं या ठीक कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com